लालू यादव का सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण सफल, बेटी रोहिणी आचार्य ने किया अंगदान, दोनों ICU में स्वस्थ

तेजस्वी यादव भी अपने पिता लालू यादव के इलाज के लिए इन दिनों सिंगापुर में हैं। ऑपरेशन के बाद उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि किडनी डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में सफल किडनी प्रत्यारोपण हो गया है। लालू यादव को बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी एक किडनी दी है। बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया कि ऑपरेशन के बाद दोनों को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है, जहां दोनों स्वस्थ हैं।

इसकी जानकारी उनके पुत्र और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्विटर के जरिए दी। तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा, "पापा (लालू प्रसाद) का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।


उन्होंने आगे लिखा कि किडनी डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद। तेजस्वी यादव भी अपने पिता लालू प्रसाद के इलाज के लिए इन दिनों सिंगापुर में हैं।

लालू यादव कुछ दिन पहले किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर गए थे। लालू यादव पिछले कई महीनों से स्वास्थ्य को लेकर परेशानी महसूस कर रहे थे। इससे पहले भी वे सिंगापुर इलाज के लिए गए थे और फिर लौट आए थे। इधर, लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने और उनके सफल ऑपरेशन को लेकर पटना सहित कई स्थानों पर पूजा पाठ किया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia