लैंड फॉर जॉब स्कैमः राबड़ी और मीसा को राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

राबरी देवी, मीसा भारती और हेमा यादव की ओर से जमानत याचिका दायर की गई थी। कोर्ट ने एक लाख के मुचलके पर अगली तारीख तक अंतरिम जमानत दे दी है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के कथित घोटाले से जुड़े मामले में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राजद सांसद मीसा भारती, हेमा यादव की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई। राबरी देवी, मीसा भारती और हेमा यादव की ओर से जमानत याचिका दायर की गई थी। कोर्ट ने एक लाख के मुचलके पर अगली तारीख तक अंतरिम जमानत दे दी है।

मामले की अगली सुनवाई 28 फरवरी को होगी।28 फरवरी को कोर्ट आरोपियों की नियमित ज़मानत पर सुनवाई करेगा।मिल रही जानकारी के अनुसार कोर्ट ने ED पूछा कि क्या मामले में अमित कात्याल के अलावा किसी और की भी गिरफ्तारी हुई थी।कोर्ट के सवाल पर ED ने बताया कि सिर्फ अमित कात्याल की ही गिरफ्तारी की थी.अमित कात्याल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुआ।बता दें कि रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के कथित घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कोर्ट में ये सुनवाई चल रही है।


बता दें कि लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में 30 जनवरी को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से भी ईडी ने पूछताछ की थी।प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पटना ऑफिस में तेजस्वी यादव से करीब 8 घंटे पूछताछ की थी।रिपोर्ट के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने 30 जनवरी को पूछताछ के लिए पटना के बैंक रोड स्थित ED दफ्तर पहुंचे थे।वह पूछताछ के बाद रात करीब रात 8 बजे बाहर ED दफ्तर से बाहर निकले।उन्होंने अपने समर्थकों को विक्ट्री साइन दिखाया था।इस दौरान समर्थकों ने नारेबाजी भी की थी।इस बीच उनकी बहन मीसा भारती ने कहा था कि उम्मीद है न्याय मिलेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;