सिद्धार्थ शुक्ला का करीब 2 बजे होगा अंतिम संस्कार, थोड़ी देर में परिवार को सौंपा जाएगा एक्टर का पार्थिव शरीर

रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत एक्टर के पार्थिव शरीर को पहले ब्रह्माकुमारी दफ्तर ले जाया जाएगा। वहां पूजा पाठ होगा उसके बाद उनके शरीर को घर ले जाया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टीवी-फिल्‍मों के मशहूर एक्‍टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सिद्धार्थ के निधन से फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई शोक में डूब गया है। आज सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक थोड़ी देर में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को उनका शव सौंपा दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुंबई पुलिस भी उसी दौरान अपना आधिकारिक बयान जारी कर सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत एक्टर के पार्थिव शरीर को पहले ब्रह्माकुमारी दफ्तर ले जाया जाएगा। वहां पूजा पाठ होगा उसके बाद उनके शरीर को घर ले जाया जाएगा। सिद्धार्थ का घर ओशिवारा में है और ओशिवारा के बैकुंठभूमि वर में उनका अंतिम संस्कार होगा। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ को आखिरी बार उनकी मां के साथ रात में वॉक करते देखा गया था।

वहीं पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ बुधवार शाम तक ठीक था और रात को 3-4 बजे ही अभिनेता को थोड़ा असहज महसूस होने लगा। उसने सीने में दर्द की शिकायत की। उसने ठंडा पानी मांगा और सो गया। जिसके बाद सुबह फिर से उनको सीने में दर्द की शिकायत की और पानी मांगा। पानी पीते-पीते वह अचानक बेहोश हो गए थे। डॉक्टर की सलाह पर उसे कूपर अस्पताल ले जाया गया। जहां भर्ती से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया गया था।

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला ने हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया से फिल्मों में एंट्री की थी। इस फिल्म में वह सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए थे। वरुण धवन सिद्धार्थ शुक्ला के घर गए थे। वरुण के अलावा राजकुमार राव, असिम रियाज, आरती सिंह, रश्मि देसाई, जयभानुशाली जैसे तमाम स्टार्स एक्टर के घर पहुंचे थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia