लता मंगेशकर की तबीयत में लगातार सुधार, लेकिन सोशल मीडिया पर उड़ी निधन की अफवाह, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

फेसबुक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे मैसेज वायरल हो रहे हैं जिनमें दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के निधन की बात कही जा रही है। लेकिन खबरों के मुताबिक, लता मंगेशकर की तबियत में लगातार सुधार हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी गलत अफवाह उड़ाई जा रही है। फेसबुक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे मैसेज वायरल हो रहे हैं जिनमें लता मंगेशकर के निधन की बात कही जा रही है। लेकिन खबरों के मुताबिक, लता मंगेशकर की तबियत में लगातार सुधार हो रही है।

इससे पहले लता मंगेशकर की टीम की ओर से भी ऐसी अफवाहों पर एक बयान जारी किया गया था और कहा गया था कि लता दीदी स्थिर हैं और उनके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार हो रहा है। कृपया सभी से अनुरोध है कि अनावश्यक अफवाहों और प्रतिक्रियाओं पर ध्यान न दें। उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने के लिए प्रार्थना करें।


बता दें कि 90 साल की गायिका लता मंगेशकर को 11 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज अभी भी चल रहा है।

अपने सात दशक के करियर में लता मंगेशकर ने कई भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं। उन्हें भारतीय सिनेमा के सबसे महान पार्श्व गायकों में से एक माना जाता है। उन्हें 2001 में भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न प्रदान किया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia