कर्नाटक के शिमोगा में देर रात ऐसा धमाका जिससे हिल गया हर कोई, 8 लोगों की गई जान, पीएम मोदी ने जताया दुख

शिवमोगा जिला कलेक्टर नन्द शिवकुमार ने कहा है कि हुनासोडू गांव में एक रेलवे क्रेशर साइट पर एक डायनामाइट विस्फोट की वजह से इतना बड़ा धमका हुआ। जिसमें कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई है। माना जा रहा है कि विस्फोटक खनन के उद्देश्य से ले जाए जा रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

कर्नाटक के शिमोगा में देर रात ऐसा धमाका जिससे हर कोई हिल गया। ऐसा लगा भूंकप के झटके लगे हो। लेकिन ऐसा नहीं था। दरअसल शिवमोगा में जोरदार धमाका हुआ। गुरुवार रात करीब 10.20 बजे हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि कई घरों के शीशे तक टूट गए। शिवमोगा जिला कलेक्टर नन्द शिवकुमार ने कहा है कि हुनासोडू गांव में एक रेलवे क्रेशर साइट पर एक डायनामाइट विस्फोट की वजह से इतना बड़ा धमका हुआ। जिसमें कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई है। माना जा रहा है कि विस्फोटक खनन के उद्देश्य से ले जाए जा रहे थे। धमाके के झटके सिर्फ शिवमोगा में ही नहीं बल्कि चिक्कमगलुरु और दावणगेरे जिलों में भी महसूस किए गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिवमोगा में हुई डायनामाइट धमाके की वजह से 8 लोगों की मौत पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने कहा, शिवमोगा में जनहानि से पीड़ित हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। प्रार्थना है कि घायल जल्द ठीक हो जाएं। राज्य सरकार प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next