जंतर-मंतर पर देर रात बवाल, पहलवानों-पुलिस के बीच भिड़ंत, विनेश फोगाट का आरोप- पुलिस ने दी गालियां, पिटाई की

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया ने आरोप लगाया है कि बुधवार रात जंतर-मंतर पर दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने एक प्रदर्शनकारी को पीटा और घायल कर दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। इस बीच बुधवार की देर रात जंतर-मंतर पर भारी बवाल देखने को मिला। खबरों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस और पहलवानों के बीच भिड़ंत हो गई। इसके बाद जंतर-मंतर पर भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया है। 

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया ने आरोप लगाया है कि बुधवार रात जंतर-मंतर पर दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने एक प्रदर्शनकारी को पीटा और घायल कर दिया। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट और साक्षी मलिक सहित महिला खिलाड़ियों को पुलिसकर्मियों ने गाली दी। बजरंग ने अन्य प्रदर्शनकारियों से घिरे दो पुलिस अधिकारियों को दिखाया, बोले : उन्हें देखो, वे नशे में हैं। इस बीच विनेश मदद के लिए रो रही साक्षी को सांत्वना देती नजर आईं।

विनेश ने यह भी कहा कि पुलिस अधिकारियों द्वारा पीटे जाने के बाद उनका भाई घायल हो गया। उन्होंने कहा, "मुझे धक्का दिया और गालियां भी दीं।" मारपीट का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इससे पहले बुधवार को आईओए अध्यक्ष पीटी उषा ने बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और अन्य पहलवानों से मुलाकात की, जो भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं और उन्हें मदद करने का आश्वासन दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia