बड़ी खबर LIVE: यूपी में पॉलिथीन बैन के पहले दिन ही नियमों का उल्लंघन, मुरादाबाद में दुकानदारों ने किया इस्तेमाल

उत्तर प्रदेश में पॉलिथीन के इस्तेमाल पर रोक लग गया है। लेकिन राज्य में पहले ही दिन नियमों का उल्लंघन देखनों को मिला। मुरादाबाद में दुकानदार धड़ल्ले से पॉलिथीन का इस्तेमाल करते दिखे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

15 Jul 2018, 6:56 PM

पॉलिथीन बैन के पहले दिन ही मुरादाबाद में नियमों का उल्लंघन, दुकानदारों ने किया इस्तेमाल

उत्तर प्रदेश में 15 जुलाई यानी आज से पॉलिथीन के इस्तेमाल पर रोक लग गया है। लेकिन राज्य में पहले ही दिन नियमों का उल्लंघन देखनों को मिला। मुरादाबाद में दुकानदार धड़ल्ले से पॉलिथीन का इस्तेमाल करते दिखे।

15 Jul 2018, 1:51 PM

झुंझुनूं में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में चेकिंग के नाम पर परीक्षार्थियों के उतरवाए गए कपड़े

राजस्थान के झुंझुनूं में आयोजित कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में चेकिंग के दौरान परीक्षार्थियों के कपड़े उतरवाए दिए गए। यही नहीं परीक्षा में हिस्सा लेने पहुंचीं महिला परीक्षार्थियों के गहने भी उतरवाए गए।

15 Jul 2018, 11:33 AM

गुजरात के राजकोट में बम मिलने से हड़कंप

गुजरात में राजकोट के मेटोडा गांव में बम मिलने से हड़कंप मच गया। गांव में बम होने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने बम को डिफ्यूज किया। यह बम कहां से आया, किसने यहां पर रखा, इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


15 Jul 2018, 10:10 AM

सीएम रमन सिंह ने नक्लसी हमले में दो जवानों की शहादत पर शोक व्यक्त किया

15 Jul 2018, 9:21 AM

छत्तीसगढ़ के कांकेर में हुए नक्सली हमले में बीएसएफ के 2 जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के कांकेर में हुए नक्सली हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं। वहीं इस हमले में एक जवान घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने परतापुर पुलिस स्टेशन के पास सुबह करीब 3.45 बजे बीएसएफ दल पर फायरिंग कर दी। नक्सलियों द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद बीएसएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला। दोनों तरफ से काफी देर तक फायरिंग हुई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia