बड़ी खबर LIVE: NCP नेता रोहित पवार को 'युवा संघर्ष यात्रा' के दौरान हिरासत में लिया गया, समर्थकों पर लाठीचार्ज

एनसीपी के शरद पवार गुट के विधायक रोहित पवार की 'युवा संघर्ष यात्रा' आज नागपुर में संपन्न हुई। यात्रा के बाद रोहित पवार और उनके समर्थकों ने विधानसभा में घुसने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर रोहित पवार और उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

12 Dec 2023, 10:50 PM

महाराष्ट्र सरकार ने पिछले 25 वर्षों में BMC के वित्तीय सौदों के ऑडिट का आदेश दिया

निकाय चुनाव से पहले राजनीतिक माहौल गरमाते हुए महाराष्ट्र सरकार ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के पिछले 25 वर्षों के वित्तीय लेनदेन के ऑडिट का आदेश दिया है, जिस दौरान इस पर विपक्षी शिवसेना (यूबीटी) का नियंत्रण था।

12 Dec 2023, 10:39 PM

ओडिशा के संबलपुर में एक बंद बोरवेल में गिरे नवजात को बचा लिया गया

12 Dec 2023, 10:33 PM

केसीआर की लोगों से अपील, उनसे अस्पताल में न मिलें

बीआरएस सुप्रीमो और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को लोगों से अपील की कि वे उन्हें देखने के लिए अस्पताल न आएं, इससे अन्य मरीजों को असुविधा होगी।हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के बाद यशोदा अस्पताल सोमाजीगुडा में इलाज करा रहे केसीआर ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपील की।


12 Dec 2023, 10:10 PM

राजस्थानः मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल ने जयपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भारती भवन का दौरा किया

राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भारती भवन का दौरा किया। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की। मैं जनता को उस निर्णय के लिए धन्यवाद देता हूं जिसके कारण राजस्थान को डबल इंजन सरकार मिलेगी।

12 Dec 2023, 9:19 PM

शरद पवार गुट के NCP नेता रोहित पवार को नागपुर में 'युवा संघर्ष यात्रा' के दौरान पुलिस ने हिरासत में लिया

एनसीपी के शरद पवार गुट के विधायक रोहित पवार द्वारा आयोजित 'युवा संघर्ष यात्रा' आज नागपुर में संपन्न हुई। यात्रा के बाद रोहित पवार और उनके समर्थकों ने विधानसभा में घुसने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस बैरिकेड तोड़ दिए। जिस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर रोहित पवार और उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया।


12 Dec 2023, 9:17 PM

ओडिशा के संबलपुर में एक बंद बोरवेल में फंसे नवजात को बचाने के लिए बचाव अभियान जारी

12 Dec 2023, 8:47 PM

गुजरात के मोरबी में एक फैक्ट्री में बॉयलर में ब्लास्ट होने से भीषण आग लगी, आग बुझाने की कोशिश जारी


12 Dec 2023, 8:43 PM

रांची में नाबालिग छात्रा के गैंगरेप के तीन दोषियों को 20-20 साल की सजा

झारखंड की राजधानी रांची में 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा को किडनैप कर गैंगरेप के मामले में स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने तीन दोषियों सोहन कुमार, इरशाद अंसारी और कुदुस अंसारी को 20-20 साल की सजा सुनाई है। अदालत ने दोषियों पर 20-20 हजार का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की राशि पीड़िता को दी जाएगी।

12 Dec 2023, 8:12 PM

जयपुर: राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की


12 Dec 2023, 7:58 PM

मुख्य चुनाव आयुक्त, चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति-सेवा शर्तों को नियमित करने वाला बिल राज्यसभा से पास

12 Dec 2023, 7:52 PM

मैं बेहद खुश हूं, हम एक साथ मिल कर काम करेंगे- राजस्थान की मनोनीत उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी


12 Dec 2023, 7:39 PM

रांची में नाबालिग छात्रा के गैंगरेप के तीन दोषियों को 20-20 साल की सजा

रांची में 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा को किडनैप कर गैंगरेप के मामले में स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने तीन दोषियों सोहन कुमार, इरशाद अंसारी और कुदुस अंसारी को 20-20 साल की सजा सुनाई है। अदालत ने दोषियों पर 20-20 हजार का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की राशि पीड़िता को दी जाएगी।

12 Dec 2023, 7:38 PM

UP: सुंदर भाटी गैंग के सदस्य की 1 करोड़ की संपत्ति नोएडा पुलिस ने की जब्त

पुलिस आयुक्त न्यायालय गौतम बुद्धनगर द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई के अंतर्गत थाना जेवर पुलिस ने कुख्यात माफिया सुंदर भाटी, अनिल भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य नरेश तेवतिया की संपत्ति मंगलवार को जब्त की।


12 Dec 2023, 7:14 PM

बिहार : निजी फाइनेंस कंपनी में हुई लूट का खुलासा, 30 लाख रुपये बरामद, 2 मैनेजर गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी की शाखा से 6 दिसंबर की देर रात करीब 38 लाख रुपए की लूट मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने लूट के 30 लाख रुपये भी बरामद कर लिए और कंपनी के दो मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

12 Dec 2023, 6:56 PM

जयपुर: राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बीजेपी कार्यालय में अपने समर्थकों का अभिवादन किया


12 Dec 2023, 6:54 PM

मोदी सरकार ने भारत के लोकतंत्र, चुनावी मशीन की स्वायत्ता, निर्भीकता, निष्पक्षता को बुलडोजर के नीचे कुचल डाला है- कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला

12 Dec 2023, 6:39 PM

सुप्रीम कोर्ट ने चंदा कोचर की अंतरिम जमानत के खिलाफ सीबीआई की याचिका पर सुनवाई जनवरी तक स्थगित की

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को कथित वीडियोकॉन ऋण धोखाधड़ी मामले में आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व प्रमुख चंदा कोचर को बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत को चुनौती देने वाली सीबीआई की याचिका पर सुनवाई 3 जनवरी 2024 तक के लिए स्थगित कर दी।


12 Dec 2023, 6:21 PM

हम इस विभाजनकारी बिल का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे- आरजेडी सांसद मनोज झा

12 Dec 2023, 6:16 PM

दिल्ली में अंतरराज्यीय हथियार सिंडिकेट का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

एक अंतरराज्यीय हथियार सिंडिकेट का भंडाफोड़ करते हुए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक हथियार बनाने वाले व्‍यक्ति समेत तीन लोगों की गिरफ्तारी की है। यह गिरोह दिल्ली-एनसीआर में अपराधियों और तस्करों को सेमी-ऑटोमैटिक बंदूकें मुहैया कराता था।


12 Dec 2023, 5:56 PM

श्रीनगर में कैंप में लटका मिला सेना के अधिकारी का शव

जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर जिले में मंगलवार को एक सैन्य शिविर के अंदर एक सैन्य अधिकारी का शव लटका हुआ मिला। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शरीफाबाद सैन्य शिविर के अंदर सेना के एक कैप्टन का शव उनके कमरे की छत से लटका हुआ पाया गया। शव को चिकित्सीय-कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए भेजा गया है। सूत्रों ने कहा, “अधिकारी की मौत की वजह बनी परिस्थितियों की जांच की जा रही है।”

आईएएनएस के इनपुट के साथ

12 Dec 2023, 5:51 PM

CBSE ने 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के लिए जारी की डेटशीट, 15 फरवरी से शुरू होंगे एग्जाम

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (सीबीएसई) ने साल 2024 में होने वाले 10वीं और 12वीं बोर्ड एग्जाम की डेटशीट जारी कर दी है। 10वीं और 12वीं के बोर्ड एग्जाम 15 फरवरी से शुरू होंगे। 10वीं के पेपर 13 मार्च को खत्‍म होंगे और 12वीं के पेपर 2 अप्रैल को खत्‍म होंगे।


12 Dec 2023, 5:42 PM

भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री चुने जाने पर राज्यवर्धन राठौड़ बोले- पार्टी बहुत सोच-समझ कर निर्णय करती है

12 Dec 2023, 5:16 PM

राजस्थान: राज्यपाल से मिलकर भजनलाल शर्मा ने सरकार बनाने का दावा पेश किया


12 Dec 2023, 4:51 PM

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के रूप में भजनलाल शर्मा पर राज्य बीजेपी नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की प्रतिक्रिया

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के रूप में भजनलाल शर्मा पर राज्य बीजेपी नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीणा कहते हैं, "मैं बहुत खुश हूं। वह राज्य को आगे ले जाएंगे। उनका नाम वसुंधरा जी ने प्रस्तावित किया था और मैंने नाम आगे बढ़ाया। मैं नहीं हूं।" मंत्री पद की कतार में।"

12 Dec 2023, 4:47 PM

जब दूसरे राज्यों में चुनाव हो रहे हैं तो जम्मू-कश्मीर में क्यों नहीं?: प्रमुख फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने अपने बयान पर कहा, "आप सचमुच इसे जहन्नुम में ले जा रहे हैं। यदि पृथ्वी पर स्वर्ग है, तो वह यहीं है, यहीं है, यहीं है लेकिन स्वर्ग के लिए क्या किया गया? जब दूसरे राज्यों में चुनाव हो रहे हैं तो जम्मू-कश्मीर में क्यों नहीं? वे कहते हैं आतंकवाद खत्म हो गया, क्या आतंकवाद वाकई खत्म हो गया? क्या हमारे जवान मारे नहीं जा रहे? दिल दुखता है अंदर से। मैंने प्रधानमंत्री से साफ कहा कि आपको हम पर भरोसा नहीं है और हमें आप पर भरोसा नहीं है। तो हम उस भरोसे को कैसे बनाएं? पीएम ने जवाब दिया कि "दिल की दूरी और दिल्ली की दूरी को दूर करना है।" लेकिन क्या आज तक दूरियां कम हुई हैं? यह हमारी गलती नहीं है। हम खड़े रहे हैं और जब तक सांस रहेगी इस देश के साथ खड़े रहेंगे। हम किसी अन्य राष्ट्र के साथ खड़े नहीं होंगे। लेकिन हमारा भी सम्मान करें, हमारा भी दिल जीतने की कोशिश करें।"


12 Dec 2023, 4:29 PM

भजनलाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए मुख्यमंत्री, दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा होंगे डिप्टी सीएम

राजस्थान में नए सीएम को भजनलाल शर्मा होंगे। दिल्ली से आए पर्यवेक्षकों ने विधायक दल की बैठक के बाद भजनलाल शर्मा का नाम का ऐलान किया है। इसके अलावा राजस्थान के दो उप मुख्यमंत्री, दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा होंगे।

भजनलाल शर्मा कौन हैं?

भजनलाल शर्मा राजस्था के भरतपुर के रहने वाले है। वह बीजेपी के संगठन में लंबे समय से कार्यरत हैं। वे प्रदेश महामंत्री के तौर पर कार्य करते रहे हैं। पार्टी ने उन्हें पहली बार जयपुर की सांगानेर सीट से चुनाव लड़वाया और पहली बार में ही वे मुख्यमंत्री बने हैं। मौजूदा विधायक अशोक लाहोटी का टिकट काटकर भजनलाल शर्मा को सांगानेर से सीट से उन्हें पार्टी ने प्रत्याशी बनाया था। 

12 Dec 2023, 3:50 PM

राज्यसभा में आया चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति का बिल, कांग्रेस का विरोध 

राज्यसभा में मंगलवार को मुख्य निर्वाचन आयुक्त व अन्य निर्वाचन आयुक्त की नियुक्ति, सेवा शर्तों और पदावधि संबंधी विधेयक पेश किया गया। विधेयक में चयन समिति में अध्यक्ष के रूप में प्रधानमंत्री, सदस्यों के रूप में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष व प्रधानमंत्री द्वारा नामित एक केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे।

केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने राज्यसभा में यह विधेयक प्रस्तुत किया। इस विषय पर बोलते हुए कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह हुड्डा ने कहा कि चुनाव आयोग की बात करते समय चार शब्द निर्भीकता, शुचिता, निष्पक्षता, स्वायत्ता सभी व्यक्तियों के दिमाग में आएंगे। सरकार द्वारा पेश किया जा रहा यह कानून इन चारों शब्दों को बुलडोजर के नीचे कुचलना वाला कानून है।


12 Dec 2023, 3:40 PM

ईडी ने बंगाल राशन वितरण मामले में पहली चार्जशीट दाखिल की, मंत्री मल्लिक और बिजमान रहमान का नाम शामिल

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में राशन वितरण घोटाला मामले में अपनी पहली चार्जशीट दाखिल की।

सूत्रों ने कहा कि आरोप पत्र में जो दो हाई-प्रोफाइल नाम सामने आए हैं, वे पश्चिम बंगाल के वर्तमान वन मंत्री और पूर्व राज्य खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक और कोलकाता स्थित व्यवसायी बाकिबुर रहमान के हैं।

दोनों को राशन वितरण मामले में कथित संलिप्तता के लिए ईडी ने गिरफ्तार किया था। रहमान वर्तमान में दक्षिण कोलकाता के प्रेसीडेंसी सेंट्रल सुधार गृह में न्यायिक हिरासत में हैं। मंत्री को राज्य संचालित एस.एस.के.एम.मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

12 Dec 2023, 3:28 PM

दिल्ली शराब नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने संजय सिंह की जमानत याचिका पर फैसला रखा सुरक्षित

दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामला में राउज एवेन्यू कोर्ट ने AAP सांसद संजय सिंह की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा लिया है। अदालत 21 दिसंबर को फैसला सुनाएगी। वे 4 अक्टूबर से ईडी की हिरासत में हैं।


12 Dec 2023, 2:34 PM

छत्तीसगढ़ के मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने रायपुर में राजभवन में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की

12 Dec 2023, 2:21 PM

बीजेपी के केंद्रीय पर्यवेक्ष जयपुर पहुंचे, शाम को होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक

केंद्रीय रक्षा मंत्री और राजस्थान के लिए बीजेपी पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और राजस्थान के लिए बीजेपी पर्यवेक्षक और बीजेपी नेता सरोज पांडे बीजेपी विधायक दल की बैठक में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंचे। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने उनका स्वागत किया।


12 Dec 2023, 1:00 PM

नागपुर: शिवसेना (UBT) नेता उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और संजय राउत ने NCP प्रमुख शरद पवार से उनके जन्मदिन पर मुलाकात की

12 Dec 2023, 12:58 PM

जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन (दूसरा संशोधन) विधेयक, 2023' लोकसभा में पेश किया गया 


12 Dec 2023, 12:38 PM

दिल्ली-NCR में घने कोहरे की कोई संभावना नहीं है- मौसम विभाग

मौसम विभाग ने बताया कि पंजाब और हरियाणा के कुछ हिस्सों में घना कोहरा देखा जा रहा है। दिल्ली-NCR में घने कोहरे की कोई संभावना नहीं है। आने वाले उत्तर-पश्चिम भारत में 5 दिनों में तापमान में ज्यादा बदलाव नहीं होगा।

12 Dec 2023, 11:44 AM

राजस्थान: यहां (सीएम तय करने के लिए) मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसी ही प्रक्रिया अपनाई जाएगी- बीजेपी विधायक जोगेश्वर गर्ग


12 Dec 2023, 11:28 AM

महाराष्ट्र विधानसभा शीतकालीन सत्र: राज्यभर के सरकारी अस्पतालों में हुई मौतों को लेकर विपक्षी दलों ने विरोध प्रदर्शन किया 

12 Dec 2023, 10:45 AM

मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि राज्य के लोगों की सर्वोत्तम संभव तरीके से सेवा कर सकूं- मध्य प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव

भोपाल में मध्य प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, "मैं बीजेपी का एक साधारण पार्टी कार्यकर्ता हूं, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि राज्य के लोगों की सर्वोत्तम संभव तरीके से सेवा कर सकूं। चूंकि शपथ ग्रहण समारोह कल होगा।" हम इसमें पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ के शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं।''


12 Dec 2023, 10:43 AM

दिल्ली: देश के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने सुप्रीम कोर्ट में एक स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया

12 Dec 2023, 10:41 AM

मैंने नए सीएम को बधाई दी और राज्य के विकास के लिए हर संभव मदद देने का वादा किया- मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि मैंने नए सीएम को बधाई दी और राज्य के विकास के लिए हर संभव मदद देने का वादा किया। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि विपक्ष के रूप में हम मध्य प्रदेश के बेहतर भविष्य के लिए काम करेंगे।"


12 Dec 2023, 10:26 AM

तमिलनाडु: रजनीकांत के प्रशंसक चेन्नई में उनके आवास के बाहर इकट्ठा हुए, अभिनेता अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं

12 Dec 2023, 9:50 AM

संसद का शीतकालीन सत्र: कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने हाल की ट्रेन दुर्घटनाओं पर चर्चा के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया

कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने हाल की ट्रेन दुर्घटनाओं और परिवहन प्रणाली पर उनके प्रभावों पर चर्चा के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया।


12 Dec 2023, 9:47 AM

न्यूज़क्लिक मामला: दिल्ली HC ने आयकर आदेशों को चुनौती देने वाली न्यूज़ पोर्टल की याचिका खारिज की

12 Dec 2023, 9:32 AM

तमिलनाडु: कांचीपुरम जिले की सीमा के अंतर्गत श्रीपेरंबुदूर में नादुवीरपट्टू क्षेत्र के कई आवासीय इलाकों में जलजमाव


12 Dec 2023, 9:10 AM

उत्तर प्रदेश: अयोध्या में बन रहे श्री राम इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम अंतिम चरण में

12 Dec 2023, 8:52 AM

जया प्रदा की बढ़ेंगी मुश्किलें! 

यूपी के रामपुर के वकील अधिवक्ता संदीप सक्सेना ने बताया कि जया प्रदा के खिलाफ 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में कई बार गैर जमानती वारंट जारी किए जा चुके हैं। परन्तु जया प्रदा अदालत में नहीं आई। आज जया प्रदा की तरफ से अधिवक्ता ने वारंट वापस लेने के लिए अदालत में आवेदन दिया था जिसे बहस के बाद खारिज कर दिया गया। उनके दोनों जमानतियों को भी गैर ज़मानती वारंट जारी किए गए हैं। अब तक जया प्रदा के खिलाफ 5 बार गैर ज़मानती वारंट जारी किया जा चुका है।


12 Dec 2023, 8:24 AM

पश्चिम बंगाल: उत्तर 24 परगना में एक डंपर और एक कार के बीच टक्कर होने से 3 लोगों की मौत, 5 घायल

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में एक डंपर और एक कार के बीच टक्कर होने से 3 लोगों की मौत और 5 लोग घायल हो गए। डीसीपी आशीष मौर्य ने बताया, "एक स्कॉर्पियो कार और डंपर में टक्कर हो गई। कार में 8 लोग सवार थे जिसमें एक ड्राइवर बाकि 7 लड़कियां थीं। 8 लोगों में से 3 लोगों (ड्राइवर और 2 लड़कियों) की मौत हो गई। बाकि अन्य 5 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 5 में से एक की स्थिति ठीक है, बाकि लोगों की गंभीर हालत है जिनका इलाज चल रहा है। डंपर के ड्राइवर की तालाशी जारी है गाड़ी के मालिक का भी पता चल गया है जांच जारी है।"

12 Dec 2023, 8:16 AM

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड(CPCB) के अनुसार दिल्ली में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 'बहुत खराब' स्तर पर है


12 Dec 2023, 7:57 AM

मध्य प्रदेश: उज्जैन के महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान महाकाल को चांदी का मुकुट चढ़ाया गया

12 Dec 2023, 7:56 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं


12 Dec 2023, 7:49 AM

राजस्थान का कौन होगा सीएम? BJP विधायक दल की बैठक आज, तस्वीर होगी साफ

राजस्थान में बीजेपी ने अब तक सीएम पद पर नाम का ऐलान नहीं किया है। बीजेपी विधायक दल की आज जयपुर में बैठक होने वाली है। बैठक के बाद उम्मीद है कि पार्टी मुख्यमंत्री पद पर नाम का ऐलान करेगी।

राजस्थान में सीएम के लिए वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत, अश्विनी वैष्णव, अर्जुन मेघवाल, सीपी जोशी, बाबा बालक नाथ, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, दीया कुमारी, किरोड़ी लाल मीणा, ओम बिरला और ओम माथुर जैसे नाम रेस में हैं। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia