बड़ी खबर LIVE: इमरान ने लगाया किडनैप कर कोर्ट में रोकने का आरोप, कोर्ट से ही जारी किया वीडियो

पाकिस्तान में जारी घटनाक्रम में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। इस्लामाबाद हाईकोर्ट से इमरान कान ने एक वीडियो जारी किडनैप कर जबरन 3 घंटे से कोर्ट में ही रोक कर रखने का आरोप लगाया है। इससे पहले शाम में कोर्ट के बाहर भीषण फायरिंग के बाद उन्हें वापस कोर्ट रूम में ले जाया गया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

12 May 2023, 11:06 PM

इमरान ने लगाया किडनैप कर कोर्ट में रोकने का आरोप, कोर्ट से ही जारी किया वीडियो

पाकिस्तान में जारी घटनाक्रम में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। इस्लामाबाद हाईकोर्ट से इमरान कान ने एक वीडियो जारी किडनैप कर जबरन 3 घंटे से कोर्ट में ही रोक कर रखने का आरोप लगाया है। इससे पहले शाम में कोर्ट के बाहर भीषण फायरिंग के बाद उन्हें वापस कोर्ट रूम में ले जाया गया था।

12 May 2023, 10:56 PM

दिल्ली में आज कोरोना के 43 नए केस आए, 2 लोगों की मौत हुई

12 May 2023, 10:36 PM

इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर भीषण गोलीबारी, कई धमाके, इमरान को वापस कोर्ट रूम भेजा गया

पाकिस्तान में जारी घटनाक्रम में आज शाम फिर नया मोड़ आ गया, जब इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर का इलाका ताबड़तोड़ फायरिंग और धमाकों की आवाज से दहल उठा। इसके फौरन बाद इमरान को वापस कोर्ट रूम में ले जाया गया। इस्लामाबाद पुलिस ने कहा जी-13 अंडरपास पर फायरिंग हुई है। पुलिस का कहना है कि फायरिंग के दौरान किसी को चोट नहीं आई है। सर्च ऑपरेशन चल रहा है। हालांकि फायरिंग के 15 मिनट बाद कोर्ट के अंदर और बाहर सुरक्षा क्लियर कर दी गई। खबर है कि अब इमरान भी वहां से निकल गए हैं।


12 May 2023, 10:25 PM

लिंडा याकारिनो ट्विटर की नई सीईओ होंगी, एलन मस्क ने किया ऐलान

12 May 2023, 10:08 PM

आप सांसद राघव चड्ढा की सरकारी आवास सजाया गया, परिणीति चोपड़ा से कल होगी सगाई

आप सांसद राघव चड्ढा की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ कल होने वाली सगाई से पहले दिल्ली में उनका सरकारी आवास रोशनी और फूलों की सजावट से सजाया गया है।


12 May 2023, 9:29 PM

सीएम पिनाराई विजयन ने 'द केरल स्टोरी' पर RSS को घेरा, कहा- वे एकता नहीं चाहते, हमें बांटने की कर रहे हैं कोशिश

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने फिल्म द केरल स्टोरी पर कहा कि संघ परिवार फिल्म का प्रचार कर रहा है। यह समाज को विभाजित करने के लिए उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले साधनों में से एक है। वे एकता नहीं चाहते हैं, वे हमें बांटने की कोशिश कर रहे हैं। हमें इससे उबरने और आगे बढ़ने में सक्षम होना चाहिए। इसके सामने युवाओं को खड़ा होना चाहिए।

12 May 2023, 8:43 PM

बीजेपी और ईडी में सांठगांठ, उसके एजेंट के रूप में काम कर रही है एजेंसी- भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने राज्य में ईडी के छापों पर कहा कि बीजेपी और ईडी में सांठगांठ है। क्या उन्होंने कभी किसी बीजेपी नेता के यहां छापा मारा है? वे बीजेपी एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। वे (ईडी) 'भस्मासुर' बन गए हैं...'भस्मासुर' एक दिन भगवान शिव का पीछा करना शुरू कर सकता है अगर उन्हें कोई और नहीं दिखा तो।"


12 May 2023, 8:35 PM

भगवान बजरंग बली बीजेपी से नाराज हैं- कर्नाटक के नतीजों से पहले तेजस्वी यादव ने कसा तंज 

12 May 2023, 7:49 PM

अपनी दोस्त को कॉकपिट में घुसने देने वाला एयर इंडिया का पायलट निलंबित

नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एयर इंडिया के एक पायलट का लाइसेंस तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया है। पायलट ने दुबई से दिल्ली की उड़ान के दौरान अपनी एक महिला मित्र को कॉकपिट में घुसने दिया था। विमानन नियामक ने सुरक्षा के लिहाज से संवेदनशील मामले से तुरंत और प्रभावशाली तरीके से निपटने में विफल रहने के कारण एयर इंडिया पर 30 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है।


12 May 2023, 7:32 PM

कैबिनेट फेरबदल की अटकलों के बीच स्पीकर और ओडिशा के दो मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

12 May 2023, 7:10 PM

भारतीय मुक्केबाज दीपक भोरिया ने विश्व चैंपियनशिप में पुरुषों के 51 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक जीता


12 May 2023, 7:01 PM

इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने सोमवार (15 मई) तक इमरान खान की किसी भी मामले में गिरफ्तार पर लगाई रोक

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान को सभी मामलों से जमानत मिल गई है। अब ताजा जानकारी के अनुसार, 15 मई तक इमरान खान की किसी भी मामले में गिरफ्तारी नहीं हो सकती है। इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने ये रोक लगाई है।

12 May 2023, 6:53 PM

तिरुमाला मंदिर का गुप्त रूप से वीडियो बनाने वाला भक्त गिरफ्तार

तिरुपति के पास प्रसिद्ध श्री वेंकटेश्वर मंदिर में सुरक्षा उल्लंघन के आरोप में एक भक्त को गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) की सतर्कता शाखा ने उस भक्त को पकड़ा, जिसने 7 मई को गर्भगृह के गोल्ड-प्लेटिड गोपुरम आनंद निलयम का वीडियो बनाया था।

टीटीडी के कार्यकारी अधिकारी ए.वी. धर्म रेड्डी ने शुक्रवार को खुलासा किया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर खम्मम के श्रद्धालु राहुल रेड्डी की पहचान की गई, और बाद में उसे पकड़ लिया गया। तिरुपति पुलिस उससे पूछताछ करेगी।


12 May 2023, 6:28 PM

कर्नाटक: चुनाव नतीजों से पहले येदियुरप्पा ने बोम्मई के साथ की बैठक

कर्नाटक चुनाव की मतगणना से एक दिन पहले भाजपा के केंद्रीय संसदीय बोर्ड सदस्य बी.एस. येदियुरप्पा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई तथा अन्य के साथ उनके निवास पर एक महत्वपूर्ण बैठक की। चुनाव के नतीजे शनिवार को आएंगे। बड़े और मध्यम उद्योग मंत्री मुरुगेश निरानी, शहरी विकास मंत्री ब्यारथी बसवराजू, राज्यसभा सदस्य लहर सिंह और वरिष्ठ नेता ए.टी. रामास्वामी ने बैठक में भाग लिया।

12 May 2023, 6:28 PM

नोएडा : गैंगस्टर एक्ट के अभियुक्त के 1 करोड़ कीमत के दो फ्लैट हुए कुर्क

अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से माफियाओं/अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में थाना सेक्टर 63, नोएडा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के अभियुक्त दीपक सिंह चौधरी की धोखाधड़ी कर अवैध रूप से अर्जित की गयी चल-अचल सम्पति जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपए है उसे कुर्क किया है। आज विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त (अपराध जनित संपति अधिग्रहण) के आदेशानुसार थाना सेक्टर 63, सेन्ट्रल नोएडा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट थाना फेस-3, सेन्ट्रल नोएडा से संबंधित अभियुक्त दीपक सिंह चौधरी की करीब 1 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया है। इसमें उसका 2 फ्लैट कुर्क किया गया है। दीपक चौधरी का डी-1308 स्टैलर एमआईसिटी ओमीक्रोन-3 थाना सूरजपुर एवं उसकी पत्नी रूही मलिक एवं माता पुश्पा द्वारा धोखाधड़ी कर अवैध रूप से अर्जित की गयी चल-अचल सम्पत्ति फ्लैट सं0 डी-1308 एवं फ्लैट सं0 एफ-903 स्टेलर एमआई सिटी होम्स ओमीक्रोन-3 थाना सूरजपुर, ग्रेटर नोएडा (कीमत लगभग 1 करोड) को कुर्क किया गया है।


12 May 2023, 5:48 PM

DGCA ने 27 फरवरी को दुबई-दिल्ली उड़ान दुर्घटना से संबंधित सुरक्षा में चूक के लिए Air India पर 30 लाख रुपये का जुर्माना लगाया 

12 May 2023, 5:46 PM

NCB के मुंबई के पूर्व जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े के खिलाफ सीबीआई ने मामला दर्ज किया, कोर्डेलिया जहाज के मालिकों से 25 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप


12 May 2023, 5:43 PM

CBI ने एनसीबी के मुंबई के पूर्व जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े के परिसरों की तलाशी ली: अधिकारी

12 May 2023, 5:41 PM

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पीएम मोदी की हार है क्योंकि उनके अलावा कर्नाटक में किसी ने प्रचार नहीं किया : जयराम रमेश


12 May 2023, 5:31 PM

पाकिस्तान: इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर भारी सुरक्षा बंदोबस्त, 17 मई तक इमरान खान की गिरफ्तारी पर रोक

12 May 2023, 5:28 PM

महाराष्ट्र: ठाणे के भिवंडी इलाके में एक गोदाम में लगी आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद


12 May 2023, 5:19 PM

ज्ञानवापी मामला: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ASI को कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग करने की अनुमति दी

12 May 2023, 5:18 PM

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने आज दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की


12 May 2023, 5:03 PM

टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने गिरफ्तार 6 आरोपियों की पुलिस हिरासत अगले 3 दिनों के लिए बढ़ा दी है

टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने गिरफ्तार 6 आरोपियों की पुलिस हिरासत अगले 3 दिनों के लिए बढ़ा दी है। 6 आरोपी योगेश टुंडा, दीपक डबास, राजेश बवाना, रियाज खान, चवन्नी और अता-उर-रहमान हैं। आरोपियों को 15 मई को पेश किया जाएगा।

12 May 2023, 4:45 PM

कर्नाटक में हमने अपनी रणनीति को वोकल फॉर लोकल बनाया- कांग्रेस नेता जयराम रमेश

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि सभी एग्जिट पोल में दिखाया गया है कि कांग्रेस पार्टी आगे है, किसी ने बीजेपी को बहुमत नहीं दिया। कर्नाटक में इस बार हमारी रणनीति का एक ही सिद्धांत था कि ये स्थानीय चुनाव हैं, प्रधानमंत्री पद के लिए चुनाव नहीं हैं। हमने अपनी रणनीति को वोकल फॉर लोकल बनाया।


12 May 2023, 4:33 PM

महाराष्ट्र के ठाणे के भिवंडी इलाके में एक गोदाम में  लगी आग

महाराष्ट्र के ठाणे के भिवंडी इलाके में एक गोदाम में आग लग गई है। दमकल की करीब 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। और आग पर काबू पा रही हैं। अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।

12 May 2023, 4:27 PM

इमरान खान को सभी मामलों में मिली जमानत, 9 मई के बाद दर्ज किसी भी मामले में गिरफ्तार नहीं करने का आदेश

इमरान खान को सभी मामलों में जमानत मिली और 9 मई के बाद दर्ज किसी भी मामले में उन्हें गिरफ्तार नहीं करने का आदेश दिया गया है।


12 May 2023, 4:23 PM

इमरान खान को सभी मामलों में जमानत मिली, 9 मई के बाद दर्ज किसी भी मामले में उन्हें गिरफ्तार नहीं करने का आदेश

12 May 2023, 4:18 PM

WFI अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम ने चार राज्यों का दौरा किया


12 May 2023, 4:09 PM

पाकिस्तान में बिगड़े हालात के बीच शहबाज कैबिनेट ने की इमरजेंसी की सिफारिश

पाकिस्तान में मौजूदा हालात को देखते हुए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की कैबिनेट ने आपातकाल की सिफारिश कर दी है। कैबिनेट की बैठक में देश में आपातकाल लागू करने की सलाह दी गई है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज ने फेडरल कैबिनेट को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान और उनकी पार्टी दोनों ही झूठे हैं।

12 May 2023, 3:56 PM

जनता शांति चाहती है और कानून व्यवस्था ठीक रखने के लिए जीरो टॉलरेंस बहुत जरूरी है- त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा कि जनता शांति चाहती है और कानून व्यवस्था ठीक रखने के लिए जीरो टॉलरेंस बहुत जरूरी है। कानून व्यवस्था हमेशा बरकरार रहनी चाहिए, इस दिशा में हम काम कर रहे हैं।


12 May 2023, 3:44 PM

इमरान खान को बड़ी राहत, अल-कादिर ट्रस्ट मामले में इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने दी जमानत

पाकिस्तान की इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने अल-कादिर ट्रस्ट मामले में इमरान खान को राहत दे दी है। कोर्ट ने इमरान खान को 2 हफ्ते के लिए जमानत दे दी है। यह जानकारी पाकिस्तान की जियो न्यूज़ ने दी है।

12 May 2023, 3:41 PM

उत्तर प्रदेश: लखनऊ नगर निगम के शिवरी कूड़ा प्लांट में आग लगने की घटना सामने आई

उत्तर प्रदेश के लखनऊ नगर निगम के शिवरी कूड़ा प्लांट में आग लगने की घटना सामने आई। दमकल अधिकारी पुष्पेंद्र कुमार यादव ने बताया, "हमें सुबह करीब 10:45 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। हमने तुरंत 2 गाड़ियों को रवाना किया। आग के कारणों का पता नहीं लग पाया है।


12 May 2023, 3:36 PM

महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह के खिलाफ सभी आरोप वापस लिए

महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह के खिलाफ सभी आरोप वापस ले लिए हैं। राज्य सरकार ने दिसंबर 2021 में जारी निलंबन आदेशों को भी रद्द कर दिया।

12 May 2023, 3:19 PM

निक्की यादव हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने द्वारका कोर्ट में 6 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की

निक्की यादव हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने द्वारका कोर्ट में 6 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। चार्जशीट आईपीसी की धारा 302, 201, 202, 212, 120बी के तहत दायर की गई है। चार्जशीट में कुल 576 पेज हैं। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 25 मई की तारीख तय की है।


12 May 2023, 3:04 PM

सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं की याचिका पर पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी किया

सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं की याचिका पर पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी किया है। याचिका में फिल्म पर बैन लगाने के पश्चिम बंगाल सरकार के फैसले को चुनौती दी गई है।

12 May 2023, 2:42 PM

पहलवानों के उत्पीड़न का मामला: दिल्ली पुलिस ने फाइल की स्टेटस रिपोर्ट, SIT गठित, कोर्ट ने पीड़ितों के बयान दर्ज करने को कहा


12 May 2023, 2:23 PM

चोरी के आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, आठ अरेस्ट 

 झारखंड की राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव होरेदाग में उन्मादी भीड़ ने चोरी के आरोपी मिथुन सिंह खरवार को पीट-पीटकर मार डाला। वह 35 साल का था। इस मामले में ओरमांझी थाने में एफआईआर दर्ज करायी गई है। घटना देर रात तीन बजे की है।

12 May 2023, 1:48 PM

सुप्रीम कोर्ट 2008 के जयपुर सीरियल बम ब्लास्ट मामले में हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई के लिए तैयार

सुप्रीम कोर्ट 2008 के जयपुर सीरियल बम ब्लास्ट मामले में चार आरोपियों को बरी करने के राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली पीड़िता के परिवार के सदस्यों की याचिका पर विचार करने के लिए सहमत हो गया है।


12 May 2023, 1:36 PM

सीबीएसई ने 10वीं कक्षा का परिणाम घोषित किया, 93.12 फिसदी छात्र हुए पास

सीबीएसई ने कक्षा 10वीं का रिजल्‍ट जारी कर दिया है। 10वीं में 93.12 फिसदी छात्र पास हुए हैं। छात्र आधिकारिक वेबसाइट cbse.gov.in और cbseresults.nic.in पर जाकर अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं।

12 May 2023, 1:29 PM

कर्नाटक में बीजेपी ने हार मान ली है- कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी और बीजेपी कन्फ्यूज हो गए थे और वे अपनी ध्रुवीकरण की रणनीति से एजेंडा बदलना चाहते थे, लेकिन लोगों ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया। एक बात स्पष्ट है कि बीजेपी ने हार मान ली है। हर कोई जहां चाहे वहां जाने के लिए स्वतंत्र है।


12 May 2023, 1:14 PM

WFI अध्यक्ष बृजभूषण का बयान दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया

12 May 2023, 1:12 PM

हम बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएंगे- कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुमार

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुमार ने कहा कि मैं एक व्यावहारिक जमीनी आदमी हूं, कई बार एक्जिट पोल सफल हुए और कई बार विफल हुए। एग्जिट पोल की अपनी थ्योरी होती है, मैं उन्हें नहीं मानता। हम बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएंगे।


12 May 2023, 1:08 PM

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई और बीजेपी के अन्य नेताओं ने पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के बेंगलुरु स्थित आवास पर अहम बैठक की

12 May 2023, 1:07 PM

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम आज घोषित किए जाएंगे


12 May 2023, 1:06 PM

पाकिस्तान: कड़ी सुरक्षा के बीच अल-कादिर ट्रस्ट मामले में इस्लामाबाद हाईकोर्ट पहुंचे इमरान खान

अल-कादिर ट्रस्ट मामले में पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान इस्लामाबाद हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। मामले की सुनवाई जारी है।

12 May 2023, 1:02 PM

इमरान खान को इस्लामाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत, कोर्ट ने रोका तोशाखाना केस का ट्रायल

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने तोशाखाना मामले में इमरान खान के खिलाफ सुनवाई को रोक दिया है। इमरान खान के खिलाफ क्रिमिनल ट्रायल नहीं होगा। पाक चुनाव आयोग ने क्रिमिनल ट्रायल की अर्जी दी थी।


12 May 2023, 10:53 AM

CBSE कक्षा 12वीं 2023 के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं

12 May 2023, 10:38 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकभवन में अपने कैबिनेट की एक बैठक की अध्यक्षता की


12 May 2023, 10:14 AM

अगर वे कोई गलत फैसला देते हैं तो हम फिर कोर्ट जाएंगे: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस वर्तमान सरकार को अंतरिम राहत है। स्पीकर को जल्द से जल्द मामले पर फैसला लेना चाहिए। अगर वे कोई गलत फैसला देते हैं तो हम फिर कोर्ट जाएंगे।

12 May 2023, 9:42 AM

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गोल्डी बराड़-लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन जबरन वसूली मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया


12 May 2023, 9:17 AM

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने "कमी" को दूर करने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के लिए "डिप्लोमा डॉक्टरों" का प्रस्ताव रखा

12 May 2023, 9:16 AM

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी के भाई 25 वर्षीय बंटी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी के भाई 25 वर्षीय बंटी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। परिवार के सदस्यों ने कल गोली चलने की आवाज सुनी और उसे खून से लथपथ पाया। उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।


12 May 2023, 8:42 AM

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी एरिया में मुरादाबाद की तरफ से आ रही माल गाड़ी ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी एरिया में मुरादाबाद की तरफ से आ रही माल गाड़ी ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए। डिब्बों को हटाने के लिए ए.आर.टी. पहुंच गई है।

12 May 2023, 8:30 AM

यूपी के हरदोई में तेंदुए ने 6 लोगों को घायल किया

उत्तर प्रदेस के हरदोई के डीएफओ अधिकारी ने बताया कि थाना सांडी के गांव मुरौली कठेरिया में एक तेंदुए ने 6 लोगों को घायल कर दिया। सभी का इलाज करा दिया गया है, वो अपने घर चले गए हैं। लोगों ने शोर मचा दिया था जिस कारण उसने हमला कर दिया। स्थिति नियंत्रण में है। उसे पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया जाएगा। तेंदुए की निगरानी के लिए 12 लोगों की टीम लगाई गई है।


12 May 2023, 8:29 AM

उत्तर प्रदेश के बढ़ती गर्मी के मद्देनजर लखनऊ चिड़ियाघर में जानवरों के लिए सुविधाओं में वृद्धि की गई

उत्तर प्रदेश के बढ़ती गर्मी के मद्देनजर लखनऊ चिड़ियाघर में जानवरों के लिए सुविधाओं में वृद्धि की गई। निदेशक विष्णु कांत मिश्र ने बताया, "गर्मी में हम कूलर और जगह-जगह पर खस की चटाई लगाते हैं। विटामिन-सी को ध्यान में रखते हुए हम सभी जानवरों के लिए मौसमी फलों का इंतजाम करते हैं। इसके अलावा विटामिन और मिनरल की भी व्यवस्था रहती है।"

12 May 2023, 8:27 AM

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मंडाविया, G7 स्वास्थ्य मंत्रियों की बैठक के लिए जापान के नागासाकी शहर पहुंचे


12 May 2023, 8:26 AM

यूपी: मथुरा में श्री नारायण औषधालय में ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग, पाया गया काबू

उत्तर प्रदेश के मथुरा में श्री नारायण औषधालय में ग्राउंड फ्लोर पर आग लग गई थी। हमारे 2 फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझा दिया है। इसमें कोई जनहानी नहीं हुई है। आग के कारणों का पता लगाया जाएगा।

12 May 2023, 8:23 AM

चक्रवाती तूफान 'मोचा' हुआ तीव्र

मौसम विभाग के मुताबिक, चक्रवाती तूफान 'मोचा' तीव्र हो गया है। यह आज सुबह 5:30 बजे पोर्ट ब्लेयर के पश्चिम-उत्तर-पश्चिम में लगभग 520 किमी पश्चिम-उत्तर-पश्चिम में 13.2N और 88.1E के पास बंगाल की दक्षिण-पूर्व खाड़ी में केंद्रित था।


12 May 2023, 8:19 AM

मुंबई के वर्ली इलाके में एक 42 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

मुंबई के वर्ली इलाके में एक 42 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, अभियुक्तों की पहचान सचिन कावंडर,सदा कावंडर और भावेश साल्वे के रूप में हुई। मृतक ने कथित तौर पर सचिन कावंडर की पत्नी से यौन संबंध बनाने की मांग की थी जिसके चलते विवाद हुआ।

12 May 2023, 8:14 AM

सावधान! आ रहा है 'तबाही' का चक्रवाती तूफान 'मोचा', आज ले सकता है भयंकर रूप, आंधी-तूफान का अलर्ट

चक्रवाती तूफान मोचा तेज होता जा रहा है। आज मध्य बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना तूफान मोचा दोपहर तक एक बहुत भीषण चक्रवात में बदल जाएगा। इसके बाद ये उत्तर-पूर्व दिशा में मुड़ते हुए आगे बढ़ सकता है। यह पूर्वी बांग्लादेश और उत्तरी म्यांमार तट की ओर बढ़ेगा। इससे कई राज्यों में तेज हवाएं और बारिश की संभावना है। तूफान बांग्लादेश और म्यांमार के सीमावर्ती क्षेत्रों में लैंडफाल करेगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia