बड़ी खबर LIVE: कर्नाटक कांग्रेस विधायक दल के नेता चुने गए सिद्धारमैया, राजभवन पहुंच सरकार बनाने का पेश किया दावा

कर्नाटक के बेंगलुरू में आज शाम हुई कांग्रेस विधायकों की बैठक में सिद्धारमैया को विधायक दल का नेता चुन लिया गया। बैठक में डीके शिवकुमार, आरवी देशपांडे, एचके पाटिल, एमबी पाटिल ने सिद्धारमैया के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसे सर्वसम्मति से मंजूर कर लिया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

18 May 2023, 11:06 PM

BJP लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी, हर निर्वाचन क्षेत्र में बनाएगी 200 महिला 'कमल मित्र

वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने आधी आबादी यानी महिला मतदाताओं को लुभाने के लिए विशेष योजना बनाई है। पार्टी देश की प्रत्येक लोकसभा सीट पर 200 महिला 'कमल मित्र' बनाने की तैयारी कर रही है। भाजपा की योजना महिला मोर्चा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करके देशभर में एक लाख से ज्यादा 'कमल मित्र' महिलाओं को तैयार करने की है।

18 May 2023, 11:03 PM

पश्चिम बंगाल मानवाधिकार आयोग की टीम पूर्वी मेदिनीपुर के एगरा में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट की जांच के आज मौके पर पहुंची

18 May 2023, 10:24 PM

राजस्थान की जनता इस बार फिर हमें जिताएगी, BJP धर्म-जाति के नाम पर जितने चाहे उतने नारे लगाएः अशोक गहलोत

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि इस बार जनता हमें जिताएगी। वे (बीजेपी) धर्म और जाति के नाम पर जितने चाहें उतने नारे लगा सकते हैं, जितने रोड शो कर सकते हैं और जितने बड़े-बड़े दावे कर सकते हैं। हम उनका जवाब नहीं देंगे। हम अपना काम करेंगे...जनता हमें जिताएगी।


18 May 2023, 10:17 PM

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर एरिया में लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

दिल्ली अग्निशमन सेवा ने बताया कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आरक्षण काउंटर क्षेत्र से आग लगने की सूचना मिली थी। कुल 4 दमकल गाड़ियों को साइट पर भेजा गया। आग पर काबू पा लिया गया है। किसी नुकसान की सूचना नहीं मिली है। रिजर्वेशन काउंटर बिल्डिंग के एंट्री गेट पर पेड़ के नीचे एक पोर्टा केबिन था। पोर्टा केबिन में शॉर्ट सर्किट के कारण एक पेड़ और पास के डिवीजनल रेलवे मजिस्ट्रेट के कार्यालय में आग लग गई थी।

18 May 2023, 9:17 PM

कर्नाटक के राज्यपाल से मिल सिद्धारमैया ने पेश किया सरकार बनाने का दावा

कर्नाटक में कांग्रेस विधायकों की बैठक में विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद सिद्धारमैय्या ने कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के साथ राज्यपाल थावरचंद गहलोत से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया।


18 May 2023, 9:11 PM

पीएम मोदी 28 मई, 2023 को नवनिर्मित संसद भवन राष्ट्र को समर्पित करेंगे

18 May 2023, 9:08 PM

छत्तीसगढ़ में 2013 के झीरम घाटी नक्सली हमले की याद में 25 मई को 'झीरम श्रद्धांजली दिवस' मनाया जाएगा

छत्तीसगढ़ सरकार ने 2013 के झीरम घाटी नक्सली हमले को याद करने के लिए 25 मई को "झीरम श्रद्धांजली दिवस" के रूप में मनाने का आदेश जारी किया है। हमले में नंद कुमार पटेल जैसे प्रमुख नेताओं सहित कुल 29 लोग मारे गए थे।


18 May 2023, 9:02 PM

बोम्मई ने कांग्रेस विधायक दल का नेता चुने जाने पर सिद्धारमैय्या को दी बधाई

18 May 2023, 9:01 PM

कर्नाटक में सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए कांग्रेस डेलिगेशन बेंगलुरु में राजभवन पहुंचा


18 May 2023, 8:44 PM

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक दल के नेता चुने गए सिद्धारमैया, सरकार बनाने का पेश करेंगे दावा

कर्नाटक के बेंगलुरू में आज शाम हुई कांग्रेस विधायकों की बैठक में सिद्धारमैया को विधायक दल का नेता चुन लिया गया। पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षकों की मौजदूगी में हुई विधायक दल की बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार, आरवी देशपांडे, एचके पाटिल, एमबी पाटिल और लक्ष्मी हेब्बलकर ने सिद्धारमैया के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसे सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से मंजूर कर लिया। अब सिद्धारमैय्या और शिवकुमार राजभवन में राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

18 May 2023, 7:56 PM

बेंगलुरू: कर्नाटक के मनोनीत मुख्यमंत्री सिद्धारमैया अपने आवास से पार्टी कार्यालय के लिए हुए रवाना


18 May 2023, 7:53 PM

पटनायक ने पीएम से ओडिशा के लिए 2 और वंदे भारत ट्रेनें शुरू करने का आग्रह किया

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गुरुवार को पीएम मोदी से पुरी-राउरकेला और भुवनेश्वर-हैदराबाद रूट पर दो वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनें शुरू करने का आग्रह किया है। सीएम ने पुरी से कोलकाता तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन सेवा के शुभारंभ के दौरान प्रधानमंत्री से यह अनुरोध किया और इसके शीघ्र लागू करने के लिए उनका समर्थन मांगा।

18 May 2023, 7:42 PM

अमृतपाल के माता-पिता ने डिब्रूगढ़ जेल में बेटे से मुलाकात की

स्वयंभू खालिस्तानी उपदेशक अमृतपाल सिंह के माता-पिता ने गुरुवार को डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में बेटे से मुलाकात की। एक जेल अधिकारी ने यह जानकारी दी। पंजाब के मोगा जिले के रोडे गांव से हिरासत में लिए जाने के बाद से वारिस पंजाब डे (डब्ल्यूपीडी) प्रमुख 23 अप्रैल से डिब्रूगढ़ जेल में बंद हैं।

अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह और मां बलविंदर कौर गुरुवार को अपने बेटे से मिलने डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल पहुंचे। वे डिब्रूगढ़ हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सीधे जेल गए, जहां वे जेल अधिकारियों से आवश्यक अनुमति प्राप्त करने के बाद अपने बेटे से मिले।


18 May 2023, 7:33 PM

रिजिजू ने मेघवाल को कानून मंत्री बनने पर दी शुभकामनाएं, मेघवाल ने जताया हार्दिक आभार

 केंद्रीय मंत्रिमंडल में किए गए फेरबदल के बाद अर्जुन राम मेघवाल ने आज ही शास्त्री भवन जाकर कानून एवं न्याय मंत्रालय में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया है। कानून मंत्री का पदभार संभालने से पहले मेघवाल ने रिजिजू से मुलाकात भी की। रिजिजू ने नए दायित्व के लिए मेघवाल को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी और जवाब में मेघवाल ने उन्हें धन्यवाद भी कहा।

18 May 2023, 7:33 PM

सिद्दारमैया के शपथ ग्रहण समारोह में स्टालिन को न्योता

 कांग्रेस ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, जिनकी डीएमके राज्य में गठबंधन सहयोगी है, शनिवार को कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री के रूप में सिद्दारमैया के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।


18 May 2023, 7:09 PM

कर्नाटक: मनोनित उपमुख्यमंत्री डी. के. शिवकुमार दिल्ली से बेंगलुरु पहुंचने पर भव्य स्वागत

18 May 2023, 7:09 PM

कर्नाटक: सिद्धारमैया बेंगलुरु पहुंचे, समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत


18 May 2023, 6:44 PM

जमीन के बदले नौकरी घोटाले मामले में ईडी ने राबड़ी देवी से पांच घंटे की पूछताछ

18 May 2023, 6:42 PM

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार: JDU प्रवक्ता


18 May 2023, 6:30 PM

अनिल दुजाना गैंग के सदस्य की कार और बाइक सीज हुई, जारी रहेगी कार्रवाई

गौतम बुद्ध नगर के पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना के एनकाउंटर में मौत के बाद पुलिस ने उसके गिरोह के सदस्यों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बिसरख पुलिस ने अनिल दुजाना गैंग के सदस्य शहजाद मामा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की। जिसमें एक कार और एक बाइक को सीज किया है। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

उत्तर प्रदेश के कुख्यात अनिल दुजाना गैंगस्टर को बीते 4 मई को यूपी एसटीएफ ने मेरठ में एनकाउंटर के दौरान मार गिराया। जिसके बाद पुलिस ने उसके गिरोह के अन्य सदस्यों की कुंडली खंगालने शुरू की। उन पर शिकंजा कसने के लिए उनके द्वारा अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति के अधिग्रहण करने की कार्रवाई शुरू की। बिसरख पुलिस ने विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतम बुध नगर के द्वारा धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए शहजाद मामा की आई-20 कार व पल्सर बाइक का अधिग्रहण किया।

18 May 2023, 6:26 PM

केंद्रीय एजेंसियों को पूछताछ की अनुमति देने के कलकत्ता हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देंगे अभिषेक बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी कलकत्ता हाई कोर्ट की जस्टिस अमृता सिन्हा की सिंगल जज बेंच के फैसले को चुनौती देंगे। फैसले में केंद्रीय एजेंसियों को किसी भी हाई कोर्ट में शिक्षकों की भर्ती के मामले में उनसे पूछताछ करने की इजाजत दी गई थी। उन्होंने कहा, मुझे पहले आदेश की एक प्रति प्राप्त करने दें। मेरे पास कलकत्ता हाई कोर्ट के विविजन बेंच या सुप्रीम कोर्ट जाने का विकल्प है। आदेश की प्रति प्राप्त होने के बाद मैं निश्चित रूप से इस पर निर्णय लूंगा।


18 May 2023, 6:01 PM

NIA, पंजाब पुलिस और हरियाणा पुलिस ने आतंकवादी-गैंगस्टर-ड्रग्स सांठगांठ मामले में 'ऑपरेशन ध्वस्त' कोड नाम से बड़े पैमाने पर कार्रवाई की

18 May 2023, 5:47 PM

कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में सत्ता में आने पर 100 यूनिट की बिजली माफ और 200 यूनिट हाफ करने का वादा किया


18 May 2023, 5:45 PM

पश्चिम बंगाल: एगरा पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में कोर्ट ने एक आरोपी को 8 दिन की सीआईडी हिरासत में भेजा

18 May 2023, 5:30 PM

मध्य प्रदेश: शिवराज जी अब घोषणा मशीन बन गए हैं। ये झूठ और भाषण की मशीन हैं : बदनावर में जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ


18 May 2023, 5:28 PM

कांग्रेस बोली- बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपनी "चुप्पी" तोड़ें पीएम मोदी

18 May 2023, 5:25 PM

तमिलनाडु सीबी-सीआईडी ने शराब से हुई मौतों की जांच की शुरू

 तमिलनाडु पुलिस की एलीट सीबी-सीआईडी ने तमिलनाडु में शराब से हुई मौतों की जांच शुरू कर दी है। विल्लुपुरम जिले और उससे सटे चेंगलपट्टू जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में जहरीली शराब पीने से 22 लोगों की मौत हो गई और 55 लोग अस्पताल में भर्ती हैं।

विल्लुपुरम में मारकन्नम और चेंगलपट्टू में मारकन्नम के बीच की दूरी सिर्फ 50 किमी है और पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या दोनों जगहों पर एक ही नकली शराब बांटी गई थी।


18 May 2023, 5:11 PM

पश्चिम बंगाल: पुर्व मेदिनीपुर के एगरा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला, बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा

18 May 2023, 4:49 PM

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ घंटा घर रोड स्थित डाक विभाग के गोदाम में भीषण आग लग गई 

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ घंटा घर रोड स्थित डाक विभाग के गोदाम में भीषण आग लग गई। मौके पर दमकल की 4 गाड़िया पहुंची।


18 May 2023, 4:22 PM

कर्नाटक: बेंगलुरू में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड हवाई अड्डे के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नए मुख्यमंत्री के चयन के बाद जश्न मनाया

18 May 2023, 4:13 PM

घट गया 35 किलो वजन, हो गया हूं कंकाल : सत्येंद्र जैन ने सुप्रीम कोर्ट से कहा

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर नोटिस जारी किया।


18 May 2023, 4:02 PM

पश्चिम बंगाल: सुप्रीम कोर्ट ने 'द केरल स्टोरी' से बैन के आदेश पर रोक लगाई

सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार के राज्य में फिल्म 'द केरला स्टोरी' के प्रदर्शन पर रोक लगाने के 8 मई के आदेश पर रोक लगाई है।

18 May 2023, 3:49 PM

बंगाल विस्फोट मामला : कलकत्ता एचसी ने सीआईडी को एफआईआर में विस्फोटक अधिनियम की धाराएं शामिल करने का आदेश दिया

कलकत्ता हाईकोर्ट की एक खंडपीठ ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल पुलिस के आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) को पूर्वी मिदनापुर जिले के एगरा में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की जांच जारी रखने का निर्देश दिया। साथ ही पीठ ने सीआईडी को एफआईआर में विस्फोटक अधिनियम के तहत धाराओं को शामिल करने का आदेश दिया है।


18 May 2023, 3:29 PM

पंजाब के जालंधर में रेलवे ट्रैक पर किसानों ने लुधियाना से जालंधर और अमृतसर जालंधर-जम्मू के बीच रेलवे मेन लाइन जाम किया

पंजाब के जालंधर में रेलवे ट्रैक पर किसानों ने लुधियाना से जालंधर और अमृतसर जालंधर-जम्मू के बीच रेलवे मेन लाइन जाम कर दी है। किसान दिल्ली-कटरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूमि अधिग्रहण के विरोध के दौरान एक पुलिसकर्मी द्वारा गुरदासपुर में एक बुजुर्ग महिला प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारने के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।

18 May 2023, 3:08 PM

कर्नाटक के मनोनित उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे


18 May 2023, 2:57 PM

तमिलनाडु: विरुधुनगर जिले के शिवकाशी में फैक्ट्री में हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत

18 May 2023, 2:55 PM

बिहार में जातीय जनगणना पर जारी रहेगी रोक, हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में जाति आधारित सर्वे पर पटना हाईकोर्ट के स्टे ऑर्डर को हटाने से इनकार कर दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 14 जुलाई को होगी। मामले की सुनवाई के लिए सीजेआई डी वाई चंद्रचूड़ की ओर से दो सदस्यीय बेंच का गठन किया गया था, इस बेंच में जस्टिस अभय एस ओका और जस्टिस राजेश बिंदल शामिल थे।

पिछली सुनवाई में इस बेंच में शामिल जस्टिस संजय करोल ने खुद को मामले की सुनवाई से अलग कर लिया था। इसके बाद नई बेंच गठित की गई थी।


18 May 2023, 2:50 PM

दिल्ली: कर्नाटक के मनोनीत मुख्यमंत्री सिद्धारमैया दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे

18 May 2023, 2:06 PM

दिल्ली: नौकरी के लिए जमीन मामले में पेशी के बाद बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ईडी दफ्तर से निकलीं


18 May 2023, 1:50 PM

भारत के लिए बड़ी जीत: 26/11 हमले के आरोपी तहव्वुर राणा के प्रत्यर्पण के लिए अमेरिकी अदालत की मंजूरी पर उज्ज्वल निकम

18 May 2023, 1:27 PM

जो भी फार्मूला बनाया गया है, हम सभी उसे स्वीकर करते हैं- डीके शिवकुमार

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री के रुप में नामित होने पर कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक है और आगे भी सब कुछ ठीक रहने वाला है। मैंने पहले भी कहा था कि पार्टी हाईकमान जो भी निर्णय लेगा, हम उसे स्वीकार करेंगे। जो भी फार्मूला बनाया गया है, हम सभी उसे स्वीकर करते हैं।


18 May 2023, 12:44 PM

दिल्ली: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास से रवाना हुए 

18 May 2023, 12:08 PM

कर्नाटक के मुख्यमंत्री होंगे सिद्धारमैया, डीके शिवकुनार बनेंगे डिप्टी सीएम, कांग्रेस पार्टी का ऐलान

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दिल्ली में प्रेस से बात करते हुए बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने फैसला लिया है कि सिद्धारमैया कर्नाटक के मुख्यमंत्री होंगे और डीके शिवकुमार उपमुख्यमंत्री होंगे। इसके अलावा डीके शिवकुमार लोकसभा चुनाव होने तक कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहेंगे। 20 मई को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा।


18 May 2023, 11:53 AM

दिल्ली: बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी नौकरी के लिए जमीन मामले में ED के सामने पेश हुईं

18 May 2023, 11:38 AM

टीम कांग्रेस, कर्नाटक के लोगों की प्रगति, कल्याण और सामाजिक न्याय के लिए प्रतिबद्ध- खड़गे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया, "टीम कांग्रेस कर्नाटक के लोगों की प्रगति, कल्याण और सामाजिक न्याय के लिए प्रतिबद्ध है। हम 6.5 करोड़ कन्नडिगाओं से वादा किए गए 5 गारंटी को लागू करेंगे।"


18 May 2023, 11:25 AM

कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री नामित किए जाने के बाद कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के आवास के बाहर उनके समर्थकों ने जश्न मनाया

18 May 2023, 11:19 AM

दिल्ली: कांग्रेस नेता सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की


18 May 2023, 11:00 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली के प्रगति मैदान में अंतर्राष्ट्रीय संग्रहालय एक्सपो प्रदर्शनी का निरीक्षण किया

18 May 2023, 10:52 AM

असम: गुवाहाटी में बारिश के बाद कई हिस्सों में जलभराव


18 May 2023, 10:34 AM

दिल्ली: कांग्रेस नेता सिद्धारमैया (जिन्हें कर्नाटक का नया मुख्यमंत्री नामित किया गया) पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल के आवास पर पहुंचे

18 May 2023, 10:18 AM

किरन रिजिजू को कानून मंत्री के पद से हटाया गया, अर्जुनराम मेघवाल को मिली कानून मंत्रालय की जिम्मेदारी

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू को कानून मंत्री के पद से हटा दिया गया है। अब अर्जुनराम मेघवाल यह जिम्मेदारी संभालेंगे।


18 May 2023, 9:48 AM

पंजाब: फरीदकोट में आईटी की टीम द्वारा पूर्व विधायक और शराब कारोबारी दीप मल्होत्रा के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की जा रही

पंजाब के फरीदकोट में आयकर विभाग की टीम द्वारा पूर्व विधायक और शराब कारोबारी दीप मल्होत्रा के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की जा रही है। कुछ समय पहले दिल्ली शराब घोटाला मामले में दीप मल्होत्रा के बेटे की गिरफ्तारी हुई थी।

18 May 2023, 9:12 AM

बेंगलुरु: कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री के रूप में नामित किए गए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया के आवास के बाहर भारी सुरक्षा बल तैनात


18 May 2023, 8:35 AM

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अंबाला के सांसद रतन लाल कटारिया के निधन पर शोक व्यक्त किया

18 May 2023, 8:34 AM

अंबाला से बीजेपी सांसद रतन लाल कटारिया का निधन, उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती कराया गया था


18 May 2023, 8:18 AM

हिमाचल प्रदेश: लाहौल-स्पीति में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीमा सड़क संगठन (BRO) ने बर्फ हटाने का अभियान चलाया

18 May 2023, 8:09 AM

उत्तराखंड में बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल, 24 IAS और 1 PCS अधिकारी का तबादला

उत्तराखंड में बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल किए गए हैं। प्रदेश सरकार ने 24 आईएएस और 1 पीसीएस अफसर तबादला कर दिया है। जहां आईएएस विनय शंकर पांडे को मुख्यमंत्री का सचिव बनाया गया है तो वहीं सचिव मुख्यमंत्री के साथ एमएसएमई और निवेश आयुक्त की भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। हरिद्वार, नैनीताल और अल्मोड़ा 3 जनपदों के डीएम को बदला गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia