बड़ी खबर LIVE: मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर दौड़ाने का पुराना वीडियो वायरल, राज्य में फिर बिगड़े हालात

मणिपुर में एक बार फिर हालात बेकाबू होते दिख रहे हैं। पूर्वोत्तर राज्य में एक समुदाय की महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़कों पर दौड़ाने का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि वीडियो 4 मई का है, लेकिन इसके बाद हालात फिर बिगड़ने की आशंका है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

19 Jul 2023, 11:16 PM

मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़कों पर दौड़ाया, वीडियो वायरल, राज्य में फिर बिगड़े हालात

मणिपुर में एक बार फिर हालात बेकाबू होते दिख रहे हैं। पूर्वोत्तर राज्य में एक समुदाय की महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़कों पर दौड़ाने का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि वीडियो 4 मई का है, लेकिन इसके बाद हालात फिर बिगड़ने की आशंका है। इस बीच कुकी समुदाय कल चुरचांदपुर में प्रस्तावित विरोध मार्च में इस मुद्दे को जोरदार ढंग सेउठाने की योजना बना रहा है।

19 Jul 2023, 10:23 PM

मोदी सरकार के खिलाफ पेंशनभोगी करेंगे भूख हड़ताल, न्यूनतम पेंशन 7,500 रुपये किए जाने की मांग

न्यूनतम मासिक पेंशन 7,500 रुपये किए जाने की मांग को लेकर कई पेंशनभोगी गुरुवार को राजधानी दिल्ली में भूख हड़ताल करेंगे। फिलहाल पेंशनभोगियों के लिए न्यूनतम पेंशन 1170 रुपये मासिक है। भूख हड़ताल करने वाले यह पेंशनभोगी ईपीएफओ यानी कर्मचारी भविष्य निधि संगठन की पेंशन योजना ईपीएस-95 के दायरे में आते हैं। ईपीएस-95 राष्ट्रीय संघर्ष समिति के मुताबिक यदि 20 जुलाई से शुरू हो रहे मानसून सत्र में न्यूनतम पेंशन नहीं बढ़ाई गई तो पेंशनभोगी देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन करेंगे। ईपीएस-95 राष्ट्रीय संघर्ष समिति (एनएसी) का कहना है कि उन्हें बेहद कम पेंशन राशि के कारण गंभीर परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। बहुत ही कम पेंशन के कारण संकटपूर्ण परिस्थितियों में वह अपने परिवार और समाज में अपनी गरिमा खो रहे हैं।

19 Jul 2023, 10:12 PM

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द के बाद पटना के अस्पताल में भर्ती

बिहार सरकार में मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव को सीने में दर्द की शिकायत के बाद पटना के मेडिवर्सल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।


19 Jul 2023, 10:10 PM

एक अकेला सब पे भारी कहने वाले पीएम मोदी आप कमजोर क्यों दिख रहे हैंः दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे (बीजेपी) इस बात से इतने चिंतित हैं कि विपक्ष क्या कर रहा है? पीएम मोदी कहते थे कि वह अकेले ही काफी हैं और आज उन्हें अकाली दल, एनसीपी और ओम प्रकाश राजभर की भी जरूरत है। उन्हें उन सभी लोगों की जरूरत है जिन्होंने उन्हें छोड़ दिया था। वह (पीएम मोदी) कहते थे, 'एक अकेला सब पे भारी', आज क्या हुआ, आप कमजोर क्यों दिख रहे हैं?... "

19 Jul 2023, 10:02 PM

महाराष्ट्र के मुंबई, ठाणे, पालघर, रायगढ़, रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग जिले में  कल भारी बारिश की चेतावनी, सभी स्कूलों में छुट्टी घोषित

महाराष्ट्र राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी के कारण 20 जुलाई को मुंबई, ठाणे, पालघर, रायगढ़, रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग जिलों के स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की है।


19 Jul 2023, 9:28 PM

चमोली हादसे पर हरिश रावत ने जताया दुख, पीड़ितों के लिए मुआवजा और नौकरी के साथ जांच की मांग की

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने चमोली में करंट हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि यह बहुत दुखद घटना घटी है। हमारी सहानुभूति मृतक के परिवार के साथ है। मृतक लोगों के परिवार और घायलों को उचित सहायता प्रदान की जाए। मृतक के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की जाए। राज्य सरकार को घटना की विस्तृत जांच करानी चाहिए।

19 Jul 2023, 9:23 PM

महाराष्ट्र के रायगढ़ के कलेक्टर ने भारी बारिश की आशंका को देखते हुए कल सभी स्कूल-कॉलेज बंद करने का आदेश दिया


19 Jul 2023, 9:12 PM

प्रवर्तन निदेशालय ने जेट एयरवेज के पूर्व प्रमोटर नरेश गोयल और उनके सहयोगियों के घर-ऑफिस पर छापेमारी की

19 Jul 2023, 8:51 PM

दिल्ली में बाढ़ के बाद मिले 30 से ज्यादा जिंदा सांप, खतरे को देखते हुए 6 रैपिड रिस्पांस टीम तैनात

दिल्ली में बाढ़ का पानी उतरने के बाद अब घरों और अन्य स्थानों से लगातार जिंदा सांप निकल रहे हैं। दिल्ली में अभी तक कुल 30 जिंदा सांप पकड़े जा चुके हैं। इसके अलावा कई अन्य स्थानों पर घरों में सांप निकलने की सूचनाएं मिली हैं, जहां रेस्क्यू टीम के पहुंचे बिना ही सांप लापता हो गए। हालात को देखते हुए सांपों को पकड़ने के लिए 6 रैपिट रिस्पांस टीम बनाई गई है।


19 Jul 2023, 7:59 PM

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली के जिला कलेक्टर ने भारी बारिश के चलते सभी स्कूलों-कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की 

गढ़चिरौली के जिला कलेक्टर संजय मीणा ने भारी बारिश को देखते हुए कल (20 जुलाई) जिले के सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की है।

19 Jul 2023, 7:44 PM

दिल्ली की एक अदालत ने पहलवान सुशील कुमार को घुटने की सर्जरी के लिए अंतरिम जमानत दी

दिल्ली की एक अदालत ने पहलवान सुशील कुमार को घुटने की सर्जरी के लिए एक सप्ताह की अंतरिम जमानत दे दी। सुशील कुमार, अन्य आरोपियों के साथ, जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में मुकदमे का सामना कर रहे हैं


19 Jul 2023, 7:37 PM

चमोली में बिजली गिरने की घटना में 16 लोगों की हुई मौत: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री

19 Jul 2023, 7:15 PM

पुरुष वनडे एशिया कप 2023 के कार्यक्रम की घोषणा, 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत 

पुरुष वनडे एशिया कप 2023 के कार्यक्रम की घोषणा हो चुकी है, जिसके मुताबिक भारत को 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में पाकिस्तान से भिड़ना है। 30 अगस्त को उद्घाटन मैच में पाकिस्तान और नेपाल मुल्तान में आमने-सामने होंगे।


19 Jul 2023, 6:57 PM

नेपाल: होटल मालिक का दावा- सचिन ने शिवांश बताया था अपना नाम

नेपाल के एक होटल मालिक गणेश का दावा है कि यूपी निवासी सचिन और पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर उनके होटल में रुके थे। उन्होंने कहा कि वे मार्च में यहां आए थे और 7-8 दिन यहां रहने के बाद चले गए। ज्यादातर समय वे अपने कमरे के अंदर रहते थे, शाम को बाहर जाते थे और जल्दी लौट आते थे क्योंकि हमारा होटल रात 9.30-10 बजे तक बंद हो जाता है।

होटल मालिक ने बताया कि सचिन पहले यहां आए और होटल बुक किया। उन्होंने हमें बताया कि उनकी पत्नी अगले दिन उनके साथ आएंगी। सीमा अगले दिन आईं। जाते समय सीमा पहले चली गईं और सचिन अगले दिन चले गए। केवल दोनों आए थे, उनके साथ बच्चे नहीं थे। उन्होंने अपना नाम शिवांश दर्ज कराया था। उन्होंने भारतीय मुद्रा नोटों में नकद भुगतान किया था।

19 Jul 2023, 6:52 PM

सीमा हैदर केस में उत्तर प्रदेश डीजीपी कार्यालय ने एक संक्षिप्त नोट जारी किया

सीमा हैदर केस में उत्तर प्रदेश डीजीपी कार्यालय ने एक संक्षिप्त नोट जारी किया, जिसमें बताया गया कि सीमा हैदर के पास से दो वीडियो कैसेट, चार मोबाइल फोन, पांच पाकिस्तान अधिकृत पासपोर्ट, अधूरे नाम और पते के साथ एक अप्रयुक्त पासपोर्ट और आईडी कार्ड बरामद किया गया। उनकी भी जांच चल रही है. वह अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई और जिला पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है।


19 Jul 2023, 6:31 PM

इस्लामाबाद में भारी बारिश के चलते इमारत की दीवार गिरी, 11 की मौत

इस्लामाबाद में भारी बारिश के बाद एक इमारत की दीवार गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे राहत और बचाव दल ने 11 शवों को मलबे से बाहर निकाला। हादसे में घायलों को ‘पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज’ में भर्ती कराया गया है।

19 Jul 2023, 6:30 PM

सीईओ नोएडा ऋतु माहेश्वरी हटाई गईं,कानपुर कमिश्नर लोकेश एम होंगे नये सीईओ


19 Jul 2023, 5:48 PM

सियाचिन में सेना के एम्यूनेशन बंकर में लगी आग, एक अफसर शहीद

सियाचिन ग्लेशियर में भारतीय सेना के एम्यूनेशन बंकर में आग लगने की जानकारी मिली है। इस घटना में एक अफसर की मौत हुई है जबकि तीन अन्य सैनिक घायल हुआ। घटना आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे हुई। अभी तक की जानकारी के मुताबिक टेंट में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है।

19 Jul 2023, 5:40 PM

आंध्र प्रदेश: पद्मावती एक्सप्रेस ट्रेन आंध्र प्रदेश के तिरुपति में हुई बेपटरी

आंध्र प्रदेश में पद्मावती एक्सप्रेस का एक डिब्बा, जिसमें कोई यात्री सवार नहीं था, आज शाम तिरूपति रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतर गया। यह घटना तब हुई जब डिब्बों को ट्रेन से जोड़ा जा रहा था।


19 Jul 2023, 5:38 PM

कर्नाटक विधानसभा के बाहर बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल बेहोश हो गए, उन्हें अस्पताल ले जाया गया

19 Jul 2023, 5:37 PM

20 जुलाई से शुरू होने वाले संसद के मानसून सत्र के दौरान 31 विधेयकों पर विचार किये जाने की संभावना है 


19 Jul 2023, 5:24 PM

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पंचायत चुनाव पीड़ितों से मिलने एसएसकेएम अस्पताल पहुंचीं

19 Jul 2023, 4:57 PM

मानसून सत्र में हमारी पार्टी की पहली मांग है, पीएम मणिपुर मुद्दे पर सदन में बयान दें, हमें इस पर चर्चा करने का मौका दें- अधीर रंजन चौधरी

संसद के मानसून सत्र से पहले लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हमारी पार्टी की पहली मांग है कि पीएम मणिपुर मुद्दे पर सदन में बयान दें और हमें इस पर चर्चा करने का मौका दें। कल हम इस पर स्थगन प्रस्ताव लाना चाहते हैं। इसके अलावा देश का एक बड़ा हिस्सा बाढ़ की चपेट में है। इस पर भी चर्चा होनी चाहिए। (बालासोर) रेलवे दुर्घटना पर भी चर्चा होनी चाहिए। बेरोजगारी और महंगाई है- ये आम मुद्दे हैं। लेकिन संवैधानिक संस्थाओं पर पड़ रहे आघात पर भी चर्चा होनी चाहिए। भारत-चीन सीमा स्थिति और दोनों देशों के बीच व्यापार पर भी चर्चा होनी चाहिए।


19 Jul 2023, 4:49 PM

जब सही समय आएगा तब इसकी भी संभावना है कि कुछ और लोग भी I.N.D.I.A में शामिल होंगे: नीतीश कुमार

विपक्ष के गठबंधन (I.N.D.I.A) पर बिहार CM नीतीश कुमार ने कहा कि हम किसी बात से नाराज नहीं हैं, भाजपा का उस बैठक से क्या लेना-देना...बैठक में सब बात हुई है, सबके सुझाव आए, उसके बाद ही कुछ घोषित किया गया। उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली थी तब हमने कहा कि हमें अब जाने दीजिए। जब सही समय आएगा तब इसकी भी संभावना है कि कुछ और लोग भी शामिल होंगे।

19 Jul 2023, 4:00 PM

बीजेपी अपना हैंडल कब बदल रही है- बीजेपी फॉर इंडिया: सुप्रिया श्रीनेत

I.N.D.I.A को लेकर हिमंता बिस्वा सरमा के ट्वीट पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मुझे उनसे (हिमंत बिस्वा सरमा) पूछना चाहिए कि बीजेपी अपना हैंडल कब बदल रही है- बीजेपी फॉर इंडिया। बीजेपी स्किल इंडिया, स्टार्टअप इंडिया, खेलो इंडिया, डिजिटल इंडिया पर क्यों चल रही है। उनके कुछ नेता खुद को मूर्ख बनाने पर तुले हुए हैं। यदि आपको भारत से कोई समस्या है, तो इसे स्वीकार करें और कृपया इसके बजाय पाकिस्तान चले जाएं:


19 Jul 2023, 3:46 PM

त्रिपुरा के सीपीआई-एम विधायक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

वरिष्ठ मुस्लिम नेता और सीपीआई (एम) विधायक सैमसुल हक (69) का बुधवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

फरवरी के चुनाव में सिपाहीजला जिले के बॉक्सानगर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित सैमसुल हक मंगलवार देर रात अचानक बीमार पड़ गए। उन्हें गोविंद बल्लभ पंत मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह अपने पीछे पत्नी और चार बेटों को छोड़ गए हैं।

सीपीआई (एम) नेता अमिताभ दत्ता ने कहा कि सैमसुल हक पार्टी की राज्य समिति के सदस्य और अखिल भारतीय कृषक सभा के नेता थे। दत्ता ने कहा कि दिवंगत नेता के सम्मान में पूरे त्रिपुरा में पार्टी का झंडा आधा झुका रहेगा।

19 Jul 2023, 3:37 PM

सत्तारूढ़ पार्टी अगर सदन चलाना चाहती है तो विपक्ष के मुद्दों पर ध्यान देना ज़रूरी है: अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हम चाहते हैं कि बालासोर हादसे, महंगाई, बेरोजगारी, इंडो-चीन स्थिति और इंडो-चीन ट्रेड में जो असंतुलन हो रहा है, उसपर चर्चा हो। जिस तरह से संघीय ढांचे पर प्रहार हो रहा है उस पर चर्चा होना ज़रूरी है...सत्तारूढ़ पार्टी अगर सदन चलाना चाहती है तो विपक्ष के मुद्दों पर ध्यान देना ज़रूरी है।


19 Jul 2023, 3:36 PM

दिल्ली: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद के मानसून सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं

19 Jul 2023, 3:24 PM

जम्मू-कश्मीर: जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांबा के पास एक संदिग्ध बैग मिला, पुलिस और सेना मौके पर


19 Jul 2023, 3:23 PM

मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह देहरादून लौटे

मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह देहरादून लौट आए हैं। सीएम घटना स्थल का मौका-मुआयना करने के लिए चमोली जा रहे थे, जहां अलकनंदा नदी के किनारे निर्माणाधीन नमामि गंगे परियोजना में करंट लगने से 15 लोगों की मौत हो गई  है।

19 Jul 2023, 3:00 PM

जम्मू-कश्मीर: कठुआ के ऊपरी इलाकों में बाढ़ और भूस्खलन से 8 लोगों की मौत


19 Jul 2023, 2:50 PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चमोली में घटना स्थल पर रवाना हुए

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चमोली में उस स्थान का दौरा करने के लिए देहरादून के लिए रवाना हुए, जहां अलकनंदा नदी के तट पर निर्माणाधीन नमामि गंगे परियोजना में बिजली का करंट लगने से 15 लोगों की मौत हो गई थी।

19 Jul 2023, 2:41 PM

दिल्ली: संसद में बिजनेस एडवाइजरी कमिटी (BAC) की बैठक चल रही


19 Jul 2023, 2:27 PM

हिमाचल प्रदेश के चंबा में बादल फटने पर अतिरिक्त उपायुक्त अमित मेहरा की प्रतिक्रिया

हिमाचल प्रदेश के चंबा में बादल फटने पर अतिरिक्त उपायुक्त अमित मेहरा ने कहा कि हमे सूचना मिली है कि सड़कों और खेतों में काफी नुकसान हुआ है, नुकसान का आकलन किया जा रहा है। पूरी जानकारी आने के बाद राहत फंड पर निर्णय लिया जाएगा।

19 Jul 2023, 2:03 PM

हिमाचल प्रदेश: चंबा में बादल फटने और भारी बारिश होने से सलूणी उपमंडल में बाढ़ जैसे हालात बने


19 Jul 2023, 2:01 PM

राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट

19 Jul 2023, 1:42 PM

पिथौरागढ़, उत्तराखंड: धारचूला के लिपुलेख सीमा के नाचटी नाले में बादल फटने से वाहन और पुल बहे


19 Jul 2023, 1:41 PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चमोली हादसे पर दुख जताया

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि यह बेहद दुखद घटना है। पुलिस, SDRF और बचाव दल मौके पर उपस्थित हैं। घटना के जांच के भी आदेश दिए गए हैं। दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

19 Jul 2023, 1:13 PM

उत्तराखंड में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर बड़ा हादसा, करंट लगने से 15 लोगों की मौत

उत्तराखंड के चमोली जिले में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर बड़ा हादसा हुआ है। करंट लगने से 15 लोगों की मौत हो गई है। करंट लगने के बाद सभी को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि ट्रांसफॉर्मर फटने से करंट फैल गया।


19 Jul 2023, 12:37 PM

नीतीश कुमार विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं- JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन 

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन (ललन) सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं। I.N.D.I.A सभी की सहमति से नाम दिया गया है। मैंने प्रधानमंत्री का एक वीडियो देखा था जिसमें वे कह रहे थे वोट फॉर INDIA। मैं भी 5 वर्ष NDA में रहा लेकिन मोदी जी ने कभी बैठक नहीं बुलाई। अब बैठक बुला रहे हैं यह घबराहट और हताशा है। 2024 में वे बुरी तरह पराजित होंगे।

19 Jul 2023, 12:13 PM

मुंबई: विपक्षी दलों ने विधानसभा परिसर में राज्य के विभिन्न मुद्दों के ख़िलाफ महाराष्ट्र सरकार के ख़िलाफ विरोध प्रदर्शन किया


19 Jul 2023, 10:56 AM

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में आज सुबह तेज बारिश  

19 Jul 2023, 10:28 AM

उत्तर प्रदेश: आगरा में यमुना नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा


19 Jul 2023, 9:43 AM

दिल्ली: आज सुबह 9 बजे यमुना का जलस्तर खतरे के निशान के पार, 205.60 मीटर दर्ज किया गया 

19 Jul 2023, 9:43 AM

दिल्ली: मयूर विहार इलाके में जलभराव की स्थिति अभी भी बनी हुई है


19 Jul 2023, 9:15 AM

महाराष्ट्र: रायगढ़ जिला कलेक्टर योगेश म्हासे ने भारी बारिश को देखते हुए आज जिले के सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिला कलेक्टर योगेश म्हासे ने भारी बारिश को देखते हुए आज जिले के सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की है। आईएमडी ने आज पालघर और रायगढ़ जिलों के लिए 'रेड' अलर्ट और ठाणे, मुंबई और रत्नागिरी के लिए 'ऑरेंज' अलर्ट जारी किया है।

19 Jul 2023, 9:14 AM

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के पंथा चौक बेस कैंप से अमरनाथ यात्रा के लिए तीर्थयात्रियों का नया जत्था रवाना


19 Jul 2023, 8:40 AM

महाराष्ट्र: रायगढ़ के रसायनी पुलिस स्टेशन में भारी बारिश के कारण गंभीर जलजमाव

19 Jul 2023, 8:17 AM

कोट्टायम: केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी के आवास के दृश्य, जिनका कल बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया


19 Jul 2023, 8:12 AM

यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान से नीचे आया, सुबह 6 बजे दिल्ली में जलस्तर 205.25 मीटर दर्ज किया गया

19 Jul 2023, 8:08 AM

केरल के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ओमन चांडी को श्रद्धांजलि देने के लिए समर्थक तिरुवनंतपुरम में पार्टी कार्यालय में एकत्र हुए


19 Jul 2023, 8:05 AM

जम्मू-कश्मीर में फिर प्रवासी मजदूरों पर हमला, आतंकियों ने 2 मजदूरों को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर में फिर प्रवासी मजदूरों पर हमला हुआ है। अनंतनाग में आतंकियों ने दो बाहरी मजदूरों को गोली मार दी। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। तलाशी अभियान के लिए सुरक्षा बल इलाके की घेराबंदी कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

;