बड़ी खबर LIVE: BSP सांसद अफजाल अंसारी की संसद सदस्यता रद्द, लोकसभा सचिवालय ने जारी की अधिसूचना

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर कोर्ट से गैंगस्टर मामले में 4 साल की सजा मिलने के बाद बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी की लोकसभा सदस्यता रद्द हो गई है। उन्हें अयोग्य घोषित करते हुए लोकसभा सचिवालय ने उनकी संसद सदस्यता रद्द करने को लेकर अधिसूचना जारी कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

01 May 2023, 11:13 PM

असदुद्दीन ओवैसी ने अतीक-अशरफ की हत्या पर उठाए सवाल, पूछा- हत्यारों पर UAPA क्यों नहीं लगा, घरों पर बुलडोजर क्यों नहीं चला

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पहुंचे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सरकार को शर्म आनी चाहिए कि पुलिस हिरासत में कैदियों (अतीक अहमद, उनके भाई अशरफ) को मार दिया गया। उनके (आरोपी) घरों पर बुलडोजर नहीं भेजा गया, उन पर यूएपीए नहीं लगाया गया। उनके पास 8 लाख, 16 लाख रुपये के हथियार कैसे आए?

01 May 2023, 10:37 PM

दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 259 नए केस आए, दो लोगों की मौत भी दर्ज

01 May 2023, 10:36 PM

दिल्ली में बारिश से हौज रानी इलाके में पंडित त्रिलोक चंद शर्मा मार्ग पर सड़क का हिस्सा धंसा


01 May 2023, 9:51 PM

IPL-2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 127 रनों का लक्ष्य दिया

01 May 2023, 9:11 PM

बिल्डरों और ठेकेदारों की है एकनाथ शिंदे सरकार, आने वाले दिनों में राज्य सरकार गिर जाएगी- आदित्य ठाकरे

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि मैं आपको लिखित में दे रहा हूं कि आने वाले दिनों में राज्य सरकार गिर जाएगी, कैबिनेट में कोई महिला मंत्री नहीं हैं और यह सरकार बिल्डरों और ठेकेदारों की है। केंद्र का सारा समर्थन गुजरात के लिए है। आज महाराष्ट्र दिवस और गुजरात दिवस दोनों है, लेकिन गुजरात के पास दो सीएम हैं जिनमें हमारे सीएम (एकनाथ शिंदे) भी शामिल हैं, क्योंकि सभी परियोजनाओं को गुजरात में स्थानांतरित कर दिया गया है


01 May 2023, 9:00 PM

BSP सांसद अफजाल अंसारी की संसद सदस्यता रद्द, लोकसभा सचिवालय ने जारी की अधिसूचना

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर कोर्ट से गैंगस्टर मामले में 4 साल की सजा सुनाए जाने के बाद बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी की लोकसभा सदस्यता रद्द हो गई है। उन्हें लोकसभा सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया है। लोकसभा सचिवालय ने उनकी संसद सदस्यता रद्द करने को लेकर अधिसूचना भी जारी कर दी है।

01 May 2023, 8:32 PM

संजय राउत का बड़ा दावा- मुंबई को अलग करने की कोशिशों के तहत शिवसेना को बांटा गया

उद्धव ठाकरे की शिवसेना के सांसद संजय राउत ने आज दावा किया कि मुंबई को अलग करने की कोशिशें हो रही थीं इसलिए वे शिवसेना को बांटना चाहते थे और उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि यहां शिवसेना होगी तो यह संभव नहीं होगा। राउत ने कहा कि हम आपसे डरते नहीं हैं। 2024 के विधानसभा चुनाव में एमवीए सत्ता में आएगी।


01 May 2023, 8:18 PM

उत्तराखंड: केदारनाथ धाम में आज फिर हुई बर्फबारी

01 May 2023, 7:52 PM

कर्नाटक का बच्चा-बच्चा जानता है कि ये 40% करप्शन वाली सरकार है: राहुल गांधी


01 May 2023, 7:45 PM

राहुल गांधी का पीएम मोदी से सवाल- कर्नाटक का चुनाव 6.5 करोड़ लोगों के भविष्य के बारे में है या आपके बारे में?

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा है कि कर्नाटक का चुनाव 6.5 करोड़ लोगों के भविष्य के बारे में है या आपके बारे में? कांग्रेस नेता ने कहा, "प्रधानमंत्री जी, आप कर्नाटक आ कर सिर्फ़ अपनी बात करते हो! खुद पर हुए आक्रमण की गिनती करते हो! PayCM और 40% कमीशन पर बात क्यों नहीं करते?"

01 May 2023, 7:42 PM

अफ़ज़ल अंसारी की लोकसभा सदस्यता ख़त्म, लोकसभा सचिवालय ने जारी किया नोटिस


01 May 2023, 7:29 PM

मजदूर दिवस पर खड़गे ने श्रमिकों की आवाज बुलंद करने पर दिया जोर

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय श्रम दिवस पर एक लेख में नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करते हुए 'कार्यस्थलों, अदालतों और सरकार में' श्रमिकों की आवाज को बुलंद करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा, अंतर्राष्ट्रीय श्रम दिवस आज की दुनिया के निर्माण में मजदूरों के योगदान और बलिदान को चिह्न्ति करता है। आज, हम उनके लंबे संघर्ष को याद करते हैं - उचित और समान वेतन, सुरक्षित काम करने की स्थिति, और संगठित होने का अधिकार और उनके कार्यस्थलों, अदालतों और सरकार में उनकी आवाज का सुना जाना।

01 May 2023, 7:28 PM

लालन शेख की 'आत्महत्या' : कलकत्ता हाईकोर्ट ने पुलिस को जांच का निर्देश दिया

कलकत्ता हाईकोर्ट की एकल न्यायाधीश पीठ ने सोमवार को राज्य पुलिस को बोगतुई नरसंहार के मुख्य आरोपी लालन शेख की कथित आत्महत्या की जांच शुरू करने का निर्देश दिया। पिछले साल मार्च में हुए नरसंहार में नौ लोगों की मौत हो गई थी। पिछले साल ही 12 दिसंबर को बीरभूम जिले के रामपुरहाट स्थित सीबीआई के कैंप कार्यालय में लालन शेख की रहस्यमय हालात में मौत हो गई थी। न्यायमूर्ति जय सेनगुप्ता की एकल न्यायाधीश पीठ ने राज्य पुलिस को मामले में सात आरोपी सीबीआई अधिकारियों के खिलाफ जांच करने की अनुमति देते हुए जांच की कुछ प्रक्रियाओं पर प्रतिबंध लगाए।


01 May 2023, 7:17 PM

कर्नाटक चुनाव 2023: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के शिमोगा में रोड शो किया

01 May 2023, 6:56 PM

बढ़ते साइबर अपराधों पर लगाम लगाने के लिए राजस्थान पुलिस का बड़ा कदम

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा ने सोमवार को पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के लिए 9 महीने के ऑनलाइन डिप्लोमा कोर्स का उद्घाटन किया। कार्यक्रम पुलिस मुख्यालय में सरदार पटेल विश्वविद्यालय के तत्वावधान में शुरु हुआ। डीजीपी ने कहा कि वर्तमान डिजिटल युग में बढ़ते साइबर अपराधों को देखते हुए पुलिस कर्मियों की तकनीकी दक्षता पर जोर दिया जा रहा है, ताकि साइबर अपराधों की रोकथाम की जा सके।


01 May 2023, 6:51 PM

तमिलनाडु में 57.51 करोड़ रुपये की लागत से होगा आतंकवाद-रोधी दस्ते का गठन

 तमिलनाडु का गृह विभाग राज्य में एक आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) के गठन की प्रक्रिया में है और इसके लिए 57.51 करोड़ रुपये की राशि निर्धारित की गई है। मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने घोषणा की थी कि अक्टूबर 2022 के कार विस्फोट के तुरंत बाद तमिलनाडु में एक एटीएस का गठन किया जाएगा, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

मारा गया व्यक्ति 28 वर्षीय जमीशा मुबीन ने कोयंबटूर में दिवाली की पूर्व संध्या पर एक बड़े आतंकी हमले की साजिश रची थी, लेकिन विस्फोटकों में निर्धारित समय से पहले ही विस्फोट हो गया, जिससे कम क्षति हुई।

01 May 2023, 6:51 PM

भारी बारिश से अफरा-तफरी, दिल्ली के कई इलाकों में ट्रैफिक जाम की खबर

दिल्ली और एनसीआर के कुछ इलाकों में सोमवार को भारी बारिश हुई, जिससे सड़कों पर अव्यवस्था फैल गई, विभिन्न स्थानों से जल-जमाव की खबरें आने लगी। लाजपत नगर, आईटीओ, लोधी रोड, नई दिल्ली और नोएडा उन इलाकों में शामिल हैं जहां भारी बारिश हुई। कुछ स्थानों पर जलभराव के कारण नोएडा और दिल्ली में यातायात ठप हो गया, आईटीओ और अन्य हिस्सों में अव्यवस्था फैल गई।


01 May 2023, 6:47 PM

छत्तीसगढ़ में जो परिवर्तन दिखता है उसके पीछे किसी का हाथ है तो मजदूरों का है: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

01 May 2023, 6:35 PM

उत्तर प्रदेश: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने लखनऊ नगर निकाय चुनाव से पहले लखनऊ मेट्रो में यात्रा की


01 May 2023, 6:34 PM

बंगाल सीआईडी ने कालियागंज पुलिस फायरिंग में युवक की मौत की जांच अपने हाथ में ली

 पश्चिम बंगाल पुलिस के आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) ने उत्तर दिनाजपुर जिले के कालीगंज में राजबंशी युवक और बीजेपी कार्यकर्ता मृत्युंजय बर्मन (33) की 27 अप्रैल की तड़के पुलिस फायरिंग में कथित तौर पर हत्या की जांच जिला पुलिस से अपने हाथ में ले ली है। सीआईडी ने उस समय जांच अपने हाथ में ली, जब इस मामले में कलकत्ता उच्च न्यायालय में दो याचिकाएं पहले ही दायर की जा चुकी थीं। जहां एक याचिका में मामले की सीबीआई जांच की मांग की गई थी, वहीं दूसरी याचिका में पुलिस की भूमिका की उचित जांच की मांग की गई थी।

01 May 2023, 6:20 PM

असम में हाथी ने एक व्यक्ति को कुचलकर मार डाला

असम में मानव-हाथी संघर्ष जारी है और जंगली हाथी राज्य में दो अलग-अलग घटनाओं में कहर बरपा रहे हैं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, तमुलपुर जिले के गुआबारी इलाके में एक व्यक्ति को उसके घर के पास हाथी ने कुचल कर मार डाला। मृतक की पहचान राजेन प्रधान के रूप में हुई है।


01 May 2023, 6:08 PM

व्हाट्सएप ने मार्च के महीने में 4.7 मिलियन से अधिक खातों को किया बैन, यूजर्स की शिकायतों पर की गई कार्रवाई

01 May 2023, 5:49 PM

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के तुगलकाबाद में अतिक्रमण विरोधी अभियान पर रोक लगाने से किया इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को दक्षिणी दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। न्यायमूर्ति संजीव खन्ना और न्यायमूर्ति एम.एम. सुंदरेश की पीठ ने अतिक्रमण हटाने के लिए विध्वंस अभियान से प्रभावित कुछ निवासियों द्वारा दायर याचिका पर केंद्र, भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) और दिल्ली विकास प्राधिकरण को नोटिस जारी किए।

निवासियों का प्रतिनिधित्व करने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता कॉलिन गोंजाल्विस ने जोर देकर कहा कि यह एक मानवीय समस्या है और तुगलकाबाद किले के आसपास के क्षेत्रों को खाली करने के लिए एक आदेश पारित किया गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा निवासियों के लिए एक वैकल्पिक पुनर्वास की पेशकश की गई है।


01 May 2023, 5:48 PM

सरकार ने आतंकी समूहों द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे 14 मोबाइल ऐप को ब्लॉक किया

भारत सरकार ने 14 मोबाइल मैसेजिंग एप्लिकेशन को ब्लॉक कर दिया है, जिनका इस्तेमाल मुख्य रूप से जम्मू-कश्मीर स्थित आतंकवादी संगठनों द्वारा किया जा रहा था। रिपोर्ट के अनुसार प्रतिबंधित ऐप में क्रायपवाइजर, एनिग्मा, सेफस्विस, विकरमे, मीडियाफायर, ब्रियर, बीचैट, नंदबॉक्स, कॉनियन, आईएमओ, एलिमेंट, सेकेंड लाइन, जांगी और थेरेमा शामिल हैं।

01 May 2023, 5:29 PM

मौसम अलर्ट: लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी, प्रशासन ने कुछ सड़क मार्गों को किया बंद

चारधाम यात्रा को शुरू हुये अभी एक हफ्ता ही हुआ है और मौसम ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार शनिवार रात से ही लगातार मौसम ने करवट ली है। इस वजह से लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है। जिसकी वजह से प्रशासन द्वारा कुछ सड़क मार्गों को बंद किया गया है। देहरादून की 3 सड़कें और पिथौरागढ़ की 2 सड़कें बारिश के कारण बंद की गई हैं। इन्हें मौसम साफ होने पर ही खोला जाएगा। इसके साथ ही चारधाम यात्रा पर आए श्रद्धालुओं से अपील की जा रही है कि, अभी के लिये वे अपनी चारधाम यात्रा रद्द कर दें।


01 May 2023, 5:27 PM

कर्नाटक चुनाव: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बेंगलुरु में रोड शो किया

01 May 2023, 5:20 PM

BJP ने जनता को धोखा दिया, विकास के सारे काम ठप पड़े: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव


01 May 2023, 4:58 PM

मौसम अलर्ट: लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी, प्रशासन ने कुछ सड़क मार्गों को किया बंद 

चारधाम यात्रा को शुरू हुये अभी एक हफ्ता ही हुआ है और मौसम ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार शनिवार रात से ही लगातार मौसम ने करवट ली है। इस वजह से लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है। जिसकी वजह से प्रशासन द्वारा कुछ सड़क मार्गों को बंद किया गया है। देहरादून की 3 सड़कें और पिथौरागढ़ की 2 सड़कें बारिश के कारण बंद की गई हैं। इन्हें मौसम साफ होने पर ही खोला जाएगा। इसके साथ ही चारधाम यात्रा पर आए श्रद्धालुओं से अपील की जा रही है कि, अभी के लिये वे अपनी चारधाम यात्रा रद्द कर दें।

01 May 2023, 4:13 PM

अगले 5 सालों में दुनिया भर से 1.4 करोड़ नौकरियां खत्म हो जाएंगी : रिपोर्ट

अर्थव्यवस्था के कमजोर होने और कंपनियों द्वारा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) जैसी तकनीकों को अपनाने को बढ़ावा देने के कारण अगले पांच वर्षों में वैश्विक नौकरी बाजार को झटका लग सकता है। एक नई रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।


01 May 2023, 3:38 PM

आने वाले 3 दिनों में पूरे उत्तर पश्चिमी भारत में बारिश होती रहेगी: वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. नरेश कुमार

वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. नरेश कुमार ने कहा कि आने वाले 3 दिनों में पूरे उत्तर पश्चिमी भारत में बारिश होती रहेगी। जम्मू-कश्मीर, हिमाचल, उत्तराखंड के लिए हमने तेज़ बारिश का अलर्ट दे रखा है। हरियाणा और पंजाब के लिए भी हमने अलर्ट दे रखा है। दिल्ली में भी अगले 3 दिनों में बारिश होती रहेगी, इसके लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है:

01 May 2023, 3:33 PM

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर एक और कटाक्ष, बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर कहा - न्याय को आपकी हां का इंतजार है


01 May 2023, 3:17 PM

कर्नाटक चुनाव के लिए बीजेपी का घोषणापत्र 'झूटलूट बीजेपी मनीफेस्टो' : कांग्रेस

01 May 2023, 3:05 PM

कानपुर: कार और ई-रिक्शा की टक्कर, एक बच्चे की मौत


01 May 2023, 2:50 PM

उत्तराखंड: केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम में भारी बारिश और बर्फबारी, चार धाम यात्रा को श्रीनगर में रोका गया

01 May 2023, 2:49 PM

कर्नाटक: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तुमकुरु में IB सर्कल से पाई होटल तक रोड शो किया


01 May 2023, 1:45 PM

कर्नाटक के तुमकुरु में राहुल गांधी बोले- बीजेपी ने पैसा देकर लोकतंत्र को किया नष्ट, राज्य में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ

कर्नाटक के तुमकुरु में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पिछले चुनाव में कर्नाटक की जनता ने बीजेपी को नहीं चुना था। बीजेपी ने विधायकों को पैसा देकर लोकतंत्र को नष्ट करके कर्नाटक में सरकार चोरी की थी। पिछले 3 सालों से बीजेपी ने कर्नाटक में केवल भ्रष्टाचार किया है। कर्नाटक की जनता ने बीजेपी सरकार को 40% की सरकार कहा है मतलब जो भी ये काम करते हैं उसमें ये जनता से 40% कमीशन चोरी करते हैं।

01 May 2023, 1:09 PM

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आज बारिश हुई, वीडियो लोधी रोड की है


01 May 2023, 12:46 PM

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद शहर के कई इलाकों में भारी बारिश हुई

01 May 2023, 12:42 PM

बीजेपी के पूर्व नेता नंद कुमार साय के कांग्रेस में शामिल होने पर कमलनाथ ने कहा- ये तो ट्रेलर है

बीजेपी के पूर्व नेता नंद कुमार साय के कांग्रेस में शामिल होने पर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि ये तो ट्रेलर है। जनता दुखी है, बीजेपी के वरिष्ठ नेता दुखी है।


01 May 2023, 12:24 PM

दिल्ली: पहलवानों के समर्थन में जंतर-मंतर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू

01 May 2023, 12:24 PM

आनंद मोहन की रिहाई को IAS जी कृष्णैया की पत्नी ने SC में दी चुनौती, 8 मई को होगी सुनवाई


01 May 2023, 11:30 AM

सुप्रीम कोर्ट को शादी रद्द करने का अधिकार, 5 जजों की संविधान पीठ का बड़ा फैसला

सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ ने अहम फैसले में कहा है कि शीर्ष अदालत को किसी शादी को सीधे रद्द करार देने का अधिकार है। शादी का जारी रहना असंभव होने की स्थिति में सुप्रीम कोर्ट अपनी तरफ से तलाक का आदेश दे सकता है। 5 जजों की संवैधानिक बेंच ने कहा, अगर संबंधों को जोड़ना संभव न हो, तो अदालत सम्पूर्ण न्याय के लिए अनुच्छेद 142 के तहत मिले विशेष अधिकारों का इस्तेमाल करके तलाक पर फैसला दे सकता है। कोर्ट के इस फैसले को इसलिए अहम माना जा रहा है, क्योंकि अभी तक यह तलाक के लिए वैधानिक रूप से मान्यता प्राप्त आधार नहीं था।

01 May 2023, 11:09 AM

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4,282 नए मामले सामने आए

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4,282 नए मामले सामने आए और 6,037 लोग ठीक हुए। अभी देश में कोरोना के 47,246 सक्रिय मामले हैं।


01 May 2023, 10:25 AM

महाराष्ट्र: ठाणे के भिवंडी में हुए हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है

महाराष्ट्र के ठाणे के भिवंडी में हुए हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। बचाव अभियान अभी भी जारी है।

01 May 2023, 10:02 AM

देश के सभी मज़दूर भाइयों और बहनों को अंतर्राष्ट्रीय मज़दूर दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि देश के सभी मज़दूर भाइयों और बहनों को अंतर्राष्ट्रीय मज़दूर दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। भारत निर्माण में उनकी मेहनत और संघर्ष बहुत महत्वपूर्ण है। उनकी तरक्की हमारा दायित्व है क्योंकि उनकी प्रगति में देश की उन्नति है।


01 May 2023, 10:02 AM

महाराष्ट्र दिवस पर सभी प्रदेशवासियों को बधाई: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि सांस्कृतिक विरासत से समृद्ध, महाराष्ट्र अद्भुत लोगों की भूमि है, जिन्होंने राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। महाराष्ट्र दिवस पर सभी प्रदेशवासियों को बधाई।

01 May 2023, 9:08 AM

दिल्ली में शराबी ने कैब ड्राइवर को बोनट पर लटकाकर 3KM तक चलाई कार


01 May 2023, 8:44 AM

महाराष्ट्र के भिवंडी ब्लिडिंग हादसे में मृतकों की संख्या 7 हुई, मलबे से अब तक निकाले गए 18 लोग

महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी में ढही दो मंजिला इमारत के मलबे से रविवार देर रात तक 18 लोगों को निकाला गया। अब तक इनमें से 7 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है।

01 May 2023, 8:02 AM

पुणे (महाराष्ट्र): डीमार्ट के पास सतारा रोड पर तीन दुकानों में आग लगी

पुणे (महाराष्ट्र): डीमार्ट के पास सतारा रोड पर तीन दुकानों में आग लगी। घटना में दो लोग घायल हुए। आग पर काबू पा लिया गया है।


01 May 2023, 8:02 AM

केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी अस्पताल में भर्ती, सीने में जकड़न की थी शिकायत

केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी को सीने में जकड़न की शिकायत के बाद कल रात करीब साढ़े दस बजे एम्स के सीसीयू में भर्ती कराया गया

01 May 2023, 7:59 AM

कमर्शियल LPG सिलेंडर की कीमतों में 171.50 रुपये की कटौती, लेकिन घरेलू एलपीजी में कोई बदलाव नहीं

कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों हुई है। आज से 19 किलोग्राम कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में 171.50 रुपये की कटौती की गई है। खबरों के मुताबिक, दिल्ली में आज से 19 किलो वाले कमर्शियल एलपीजी सिलिंडर का खुदरा बिक्री मूल्य 1856.50 रुपए हो गई है। हालांकि तब भी घरेलू सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia