बड़ी खबर LIVE: बिहार के बक्सर में धरने पर बैठे ग्रामीणों और पुलिस में झड़प, पथराव में कई घायल

बिहार के बक्सर के चौसा थर्मल पावर प्लांट के गेट पर जमीन के मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीणों को हटाने गई पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान जमकर पथराव किया गया, जिससे पुलिसकर्मी सहित कई लोगों को चोट लगी है।

फाइल फोटो: सोशल मीडिया
फाइल फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

20 Mar 2024, 10:55 PM

इमरान खान ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया, फरवरी में हुए चुनाव की न्यायिक जांच का आग्रह किया

पाकिस्तान के जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने धांधली के आरोपों से घिरे पिछले महीने हुए आम चुनाव की प्रमाणिकता की जांच को लेकर सेवारत न्यायाधीशों का एक न्यायिक आयोग बनाने को लेकर बुधवार को उच्चतम न्यायालय का रुख किया। आम चुनाव 8 फरवरी को हुए थे, लेकिन खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने नतीजों में हेरफेर का आरोप लगाकर इन्हें को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

पीटीआई के नेता और वरिष्ठ वकील हामिद खान ने पूर्व प्रधानमंत्री खान की ओर से याचिका दायर की। इसमें उन्होंने कहा है कि आयोग को आठ फरवरी को हुए आम चुनावों की प्रक्रिया और संचालन से संबंधित मामलों के साथ-साथ नतीजों की जांच और समीक्षा करनी चाहिए। साथ ही जांच के परिणामों को सार्वजनिक किया जाना चाहिए।

20 Mar 2024, 10:53 PM

बिहार प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने बेगुसराय को सबसे प्रदूषित बताने पर सवाल उठाए

बिहार राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (बीएसपीसीबी) ने स्विट्जरलैंड के एक संगठन की उस रिपोर्ट पर सवाल उठाया, जिसमें बेगुसराय जिले को दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों की सूची में शीर्ष पर रखा गया है। बीएसपीसीबी के अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार शुक्ला ने कहा कि ऐसा लगता है कि रिपोर्ट में कई मापदंडों में से केवल एक को ध्यान में रखा गया है और यह ‘‘पश्चिमी पूर्वाग्रह’’ को दर्शाता है। शुक्ला ने कहा, ‘‘स्विट्जरलैंड के संगठन ने बेगुसराय और भारत के अन्य शहरों की वायु गुणवत्ता का विश्लेषण करने के लिए केवल एक प्रदूषक पीएम 2.5 (2.5 माइक्रोन से कम कण) को ध्यान में क्यों रखा? 

20 Mar 2024, 10:37 PM

उत्तर प्रदेश में पहले चरण की आठ सीट पर अधिसूचना के पहले दिन एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं

उत्‍तर प्रदेश में सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की आठ सीट के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी हो गयी और पहले दिन इनमें किसी भी सीट पर एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ। राज्य के वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

चुनाव कार्यक्रम के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के पहले चरण में राज्य की आठ संसदीय सीट-- सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना (अनुसूचित जाति (एससी) के लिए सुरक्षित), मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत के लिए बुधवार को अधिसूचना जारी हो गयी। इन सीट पर नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख 27 मार्च तय की गयी है। प्रथम चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) नवदीप रिणवा ने बताया कि निर्वाचन आयोग द्वारा 16 मार्च, 2024 को लोकसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा के साथ ही प्रथम चरण में आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए 20 मार्च, 2024 (बुधवार) को अधिसूचना जारी हो गयी। इसके साथ ही इन निर्वाचन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है।

सीईओ ने एक बयान में कहा कि अधिसूचना के प्रथम दिन प्रथम चरण के निर्वाचन क्षेत्रों में कहीं से भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया। नामांकन का समय पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न तीन बजे के मध्य निर्धारित है।


20 Mar 2024, 10:34 PM

दिल्ली पुलिस ने मोबाइल टावरों से रेडियो रिमोट यूनिट चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को सरगना समेत चार लोगों की गिरफ्तारी के साथ मोबाइल टावरों पर लगे महंगे 'रेडियो रिमोट यूनिट' (आरआरयू) चुराने वाले पुनीत बॉम्बे गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया। साथ ही राष्ट्रीय राजधानी और इसके बाहरी इलाकों में दर्ज चोरी के 46 मामले सुलझाए हैं।

20 Mar 2024, 10:33 PM

काशी में रंगभरी एकादशी पर निकली मां गौरा की पालकी, शहर की फिजा में घुला होली का रंग

रंगभरी एकादशी पर बुधवार को कांजीवरम साड़ी पहनी मां गौरा, बाबा विश्‍वनाथ के परंपरागत राजसी परिधान खादी, शिव व गौरा के शीश पर बंगीय देवकिरीट और अयोध्या व मथुरा के गुलाल के रंग में रंगी मां गौरा के गौने की पालकी निकली।


20 Mar 2024, 10:09 PM

नीट-पीजी परीक्षा की तारीख सात जुलाई से बदलकर 23 जून की गई

राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग (एनएमसी) ने बुधवार को मेडिकल पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए होने वाली परीक्षा नीट-पीजी की तारीख सात जुलाई से बदलकर 23 जून कर दी। एक सार्वजनिक नोटिस में कहा गया है कि राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग के स्नातकोत्तर मेडिकल शिक्षा बोर्ड (पीजीएमईबी) ने चिकित्सा परामर्श समिति, स्वास्थ्य विज्ञान महानिदेशालय और राष्ट्रीय चिकित्सा विज्ञान परीक्षा बोर्ड के साथ आयोजित एक बैठक के दौरान यह निर्णय लिया।

नीट-पीजी परीक्षा का परिणाम 15 जुलाई तक घोषित किया जाएगा, जबकि दाखिले के लिए काउंसलिंग पांच अगस्त से 15 अक्टूबर के बीच होगी। नोटिस में कहा गया है कि नीट पीजी 2024 में उपस्थित होने की पात्रता के लिए कट-ऑफ तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है और यह 15 अगस्त, 2024 रहेगी। नया शैक्षणिक सत्र 16 सितंबर से शुरू होगा और इसमें शामिल होने की आखिरी तारीख 21 अक्टूबर होगी।

20 Mar 2024, 9:50 PM

NCP नेता बजरंग सोनावणे पुणे में शरद पवार और जयंत पाटिल की मौजूदगी में NCP-SCP में शामिल हुए


20 Mar 2024, 9:46 PM

ज़ोजिला दर्रा केवल कारगिल की ओर से कश्मीर की ओर परीक्षण के आधार पर फिर से खोला गया

20 Mar 2024, 8:47 PM

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिए एआईएडीएमके और डीएमडीके ने गठबंधन बनाया


20 Mar 2024, 8:44 PM

इंडोनेशिया के चुनाव आयोग ने 14 फरवरी को हुई वोटिंग के नतीजे में प्रबोवो सुबिआंतो के राष्ट्रपति चुने जाने की पुष्टि की

20 Mar 2024, 8:38 PM

आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव की दिल्ली के अस्पताल में ब्रेन सर्जरी हुई


20 Mar 2024, 8:33 PM

पंजाब के श्री आनंदपुर साहिब गुरुद्वारे में 'होला मोहल्ला' उत्सव की तैयारी जारी

20 Mar 2024, 8:06 PM

बिहार के बक्सर में धरने पर बैठे ग्रामीणों और पुलिस में झड़प, पथराव में कई घायल

बिहार के बक्सर के चौसा थर्मल पावर प्लांट के गेट पर जमीन के मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीणों को हटाने गई पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान जमकर पथराव किया गया, जिससे पुलिसकर्मी सहित कई लोगों को चोट लगी है।


20 Mar 2024, 8:03 PM

पीलीभीत से वरुण गांधी के लिए चार सेट में नामांकन पत्र खरीदा गया

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद वरुण गांधी के प्रतिनिधियों ने बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्रों के चार सेट खरीदे। वरुण गांधी के प्रवक्ता एम.आर. मालिक ने बताया कि गांधी के निर्देश पर उन्होंने नामांकन पत्रों के चार सेट खरीदे हैं, जिनमें दो हिंदी और दो सेट अंग्रेजी भाषा में हैं। इस बार सीट बदलने की अटकलों को विराम देते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ गांधी इसी सीट से बीजेपी के उम्मीदवार होंगे।’’

वरुण गांधी पिछले कुछ वर्षों से अपनी ही पार्टी की सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े कर रहे थे। हालांकि, हाल ही में वरुण गांधी ने बीजेपी नेताओं के साथ मंच साझा किया था और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ भी की थी। बीजेपी ने अभी तक पीलीभीत सीट से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। पीलीभीत में पहले ही चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। यहां बुधवार से ही नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है।

20 Mar 2024, 7:59 PM

बिहार में नीतीश कुमार को एक और झटका, अभय कुशवाहा ने JDU से दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के जेडीयू छोड़ने के एक दिन बाद नीतीश कुमार को एक और बड़ा झटका लगा है। बुधवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता अभय कुशवाहा ने जेडीयू के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। कुशवाहा ने जल्द आरजेडी में शामिल होने के संकेत दिए हैं।


20 Mar 2024, 7:54 PM

चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों पर कार्रवाई का निर्देश दिया

निर्वाचन आयोग ने बीजेपी नेता और केंद्रीय राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे द्वारा बेंगलुरु में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए आदर्श आचार संहिता का कथित उल्लंघन करने के डीएमके की शिकायत पर सीईओ कर्नाटक को तत्काल उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

20 Mar 2024, 7:15 PM

IPL: अक्षय कुमार, सोनू निगम, एआर रहमान और टाइगर श्रॉफ उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने स्टार कलाकारों अक्षय कुमार, सोनू निगम, एआर रहमान और टाइगर श्रॉफ की चमकदार लाइनअप का अनावरण किया, जो 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करेंगे।


20 Mar 2024, 6:32 PM

सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने महुआ मोइत्रा और कुछ न्यूज  एजेंसियों के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया

20 Mar 2024, 6:30 PM

पीएम मोदी ने आज यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की से टेलीफोन पर बातचीत की


20 Mar 2024, 6:29 PM

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पप्पू यादव बोले- आखिरी सांस तक बिहार में बीजेपी को रोकने की कोशिश करेंगे

कांग्रेस में शामिल होने पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि ''एक बात मैं जानता हूं कि मैं हमेशा कांग्रेस की पहचान और विचारधारा के साथ था। राहुल गांधी द्वारा दिखाया गया विश्वास और प्रियंका गांधी द्वारा दिया गया आशीर्वाद ही काफी है मेरे लिए। मुझे और कुछ नहीं चाहिए। हम तेजस्वी यादव, लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस के साथ मिलकर आखिरी सांस तक बिहार में बीजेपी को रोकने की कोशिश करेंगे।

20 Mar 2024, 6:26 PM

कोटा से लापता छात्रा पर पुलिस का बड़ा खुलासा, कहा- किसी कोचिंग में नहीं है रजिस्टर्ड

राजस्थान के कोटा में लापता हुई छात्रा के मामले में नया मोड़ सामने आया है। पुलिस ने इसे लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है। पुलिस का कहना है कि छात्रा कोटा के किसी भी कोचिंग संस्थान में पढ़ाई नहीं करती है। पुलिस के मुताबिक, दो दिन पहले (18 मार्च ) एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें छात्रा दो लड़कों के साथ घूमती नजर आई थी, जिसके बाद मामला पेचीदा लगा, लेकिन पुलिस इस एंगल पर कुछ भी कहने से बच रही है।


20 Mar 2024, 5:58 PM

कूचबिहार में केंद्रीय मंत्री निशित प्रमाणिक के काफिले पर कथित हमले के खिलाफ BJP ने राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

20 Mar 2024, 5:53 PM

बीपीएससी ने शिक्षक नियुक्ति के तीसरे चरण की परीक्षा रद्द की, प्रश्न पत्र लीक की शिकायत के बाद फैसला

बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने शिक्षक नियुक्ति के तीसरे चरण की परीक्षा रद्द कर दी। 15 मार्च को दोनों पालियों में हुई परीक्षा को रद्द किया गया है। इस परीक्षा की तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

इसकी जानकारी बिहार लोक सेवा आयोग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी। बयान में कहा गया है कि शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण की परीक्षा 15 मार्च को दो पालियों में आयोजित की गई थी। दोनों पालियों की परीक्षा को रद्द किया जाता है। तीसरे चरण की परीक्षाओं को पुनः आयोजित करने की तिथि बाद में घोषित की जायेगी।


20 Mar 2024, 5:19 PM

चुनाव आयोग के आदेश के पालन में महाराष्ट्र सरकार ने BMC कमिश्नर के लिए 3 IAS अफसरों का नाम भेजा

20 Mar 2024, 5:16 PM

कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने वाले असम के बारपेटा से लोकसभा सांसद अब्दुल खालिक ने अपना इस्तीफा वापस लिया


20 Mar 2024, 4:50 PM

दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए

20 Mar 2024, 4:46 PM

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यूपी से बड़ी खबर, अमरोहा लोकसभा सांसद दानिश अली कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यूपी से बड़ी खबर है। अमरोहा लोकसभा सांसद दानिश अली कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। दानिश अली को बीएसपी ने पिछले साल दिसंबर में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में निलंबित कर दिया था।


20 Mar 2024, 4:05 PM

पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय

जाप (जन अधिकार) सुप्रीमो पप्पू यादव की पार्टी का कांग्रेस में विलय हो गया है। दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान किया गया। कांग्रेस ने इसे ऐतिहासिक विलय बताया है।

20 Mar 2024, 3:45 PM

दक्षिणी दिल्ली में कार सवारों ने राहगीरों पर पानी से भरे गुब्बारे फेंके, दो नाबालिग गिरफ्तार

दक्षिण पश्चिम दिल्ली में एसयूवी (कार) में सवार व्यक्तियों का राहगीरों पर पानी से भरे गुब्बारे फेंकने का वीडियो सामने आया है। मामले में संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है।

घटना वसंत कुंज इलाके की है। इसका वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायल हुआ। वीडियो में दो युवक कार के सनरूफ से राहगीरों पर पानी से भरे गुब्बारे फेंकते दिख रहे हैं।''


20 Mar 2024, 3:32 PM

उत्तर प्रदेश के बदायूं डबल मर्डर केस में समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव की प्रतिक्रिया

उत्तर प्रदेश के बदायूं डबल मर्डर केस में समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा, "यह बहुत दुखद घटना है। इस सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो गयी है। एनकाउंटर(आरोपियों का) हो चुका है तो अब केस का पर्दाफाश कैसे होगा?''

20 Mar 2024, 2:45 PM

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पति और गायक निक जोनस और बेटी मालती मैरी जोनस के साथ अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर में पूजा की


20 Mar 2024, 2:13 PM

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंचीं

20 Mar 2024, 1:32 PM

एल्विश यादव से जुड़े मामले में नोएडा पुलिस ने ईश्वर और विनय नाम के दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

यूट्यूबर और बिग बॉस OTT-2 विजेता एल्विश यादव से जुड़े मामले में नोएडा पुलिस ने ईश्वर और विनय नाम के दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


20 Mar 2024, 1:18 PM

पंजाब के संगरूर में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत

पंजाब के संगरूर में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है। स्पेशल DGP (कानून एवं व्यवस्था) अर्पित शुक्ला ने कहा, "वरिष्ठ अधिकारी उस क्षेत्र में गए हैं जहां यह घटना हुई है। SIT का गठन किया गया है और डीसी ने मजिस्ट्रियल जांच भी कराई गई है। अभी तक तीन मौतों की जानकारी है। कुछ अन्य लोग अस्वस्थ हैं और अस्पताल में हैं।"

20 Mar 2024, 12:36 PM

असम के बारपेटा से लोकसभा सांसद अब्दुल खालिक ने दिल्ली में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की 


20 Mar 2024, 11:49 AM

उत्तर प्रदेश: मथुरा के द्वारकाधीश मंदिर में भक्तों ने रंगभरी एकादशी मनाई

20 Mar 2024, 11:03 AM

AIADMK ने आज 14 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की


20 Mar 2024, 10:44 AM

उत्तर प्रदेश: अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर में रंगभरी एकादशी उत्सव मनाया गया

20 Mar 2024, 10:00 AM

उत्तर प्रदेश: बदायूं डबल मर्डर मामले में मृतक बच्चों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके घर लाए गए 

बदायूं डबल मर्डर केस में मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी साजिद और उसके भाई जावेद के खिलाफ FIR दर्ज़ की है। FIR में लिखा गया, "आरोपी साजिद ने मेरी पत्नी से कहा कि उसे पैसे चाहिए क्योंकि उसकी पत्नी बच्चे को जन्म देने वाली है। जब वह पैसे लेने के लिए अंदर गई, तो उसने कहा कि वह अस्वस्थ महसूस कर रहा है और छत पर टहलने जाना चाहता है और मेरे बेटों (मृतक) को अपने साथ ले गया। उसने अपने भाई जावेद को भी छत पर बुला लिया। जब मेरी पत्नी लौटी तो उसने साजिद और जावेद को हाथों में चाकू लिए देखा। साजिद ने मेरे जीवित बेटे पर भी हमला करने की कोशिश की और उसे चोटें आईं। दोनों भाग रहे थे और साजिद ने मेरी पत्नी से कहा कि आज उसने अपना काम पूरा कर लिया है।"


20 Mar 2024, 9:57 AM

बिहार: बगहा में एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई, ट्रेन सेवा बहाल करने के लिए ऑपरेशन जारी

समस्तीपुर रेल मंडल के DRM विनय श्रीवास्तव ने बताया, "हमारी दोनों लाइन फिट हैं। प्रथमदृष्टया लगता है कि जब ट्रेन की लाइन बदल रही थी तब लोड शिफ्टिंग के कारण ट्रेन के 2 डब्बे पटरी से उतर गए। किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। अभी ट्रेन को पटरी पर ला दिया गया है। ट्रेन थोड़ी देर में निकल जाएगी। हमने कुछ ट्रेनों को रात में डायवर्ट किया था।"

20 Mar 2024, 9:15 AM

उत्तर प्रदेश: अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर में रंगभरी एकादशी उत्सव मनाया गया 


20 Mar 2024, 9:09 AM

उत्तर प्रदेश: बदायूं में डबल मर्डर मामले में मृतक बच्चों के घर के बाहर भारी पुलिस तैनात

20 Mar 2024, 8:38 AM

मध्य प्रदेश: उज्जैन में भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल ने महाकालेश्वर मंदिर में पूजा की


20 Mar 2024, 8:05 AM

यूपी के बदायूं में दो बच्चों की बेरहमी से हत्या, आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

उत्तर प्रदेश के बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में एक शख्स ने तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि तीसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया। बताया जा रहा है कि आरोपी साजिद जब बच्चों को मारने के लिए घर में घुसा था तो उनकी मां से उधार रुपये भी मांगे थे।

मंडी पुलिस चौकी से चंद कदमों दूर ही वारदात को अंजाम दिया गया। मंगलवार देर शाम साजिद नाम का शख्स अपनी दुकान के सामने वाले विनोद सिंह के घर में घुस गया। इस दौरान उसने विनोद की पत्नी से पांच हजार रुपयों की मांग की।

डबल मर्डर केस में पुलिस अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों ने आज सुबह शहर में फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस अधिकारियों ने बदायूं में मृतक बच्चों के घर का निरीक्षण भी किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia