बड़ी खबर LIVE: 'दूसरी भारत जोड़ो यात्रा पर जल्द होगा फैसला, CWC ने सर्वसम्मति से राहुल गांधी से किया अनुरोध'

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा राहुल गांधी को कार्यकर्ताओं की राय से अवगत कराने के बाद सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से राहुल गांधी से यात्रा का अनुरोध भी किया। यात्रा का निर्णय जल्द लिया जाएगा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

21 Dec 2023, 11:01 PM

राजौरी सेक्टर में दो सैन्य वाहनों पर आतंकी हमले के बाद जम्मू-राजौरी-पुंछ राजमार्ग पर सुरक्षा बढ़ाई गई

21 Dec 2023, 10:15 PM

संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में दावा- युद्ध के कारण गाजा में 570,000 से अधिक लोग अब 'भूख' से मर रहे हैं

21 Dec 2023, 10:12 PM

अभिनेता शाहरुख खान मुंबई में निर्माता आनंद पंडित की 60वीं जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए


21 Dec 2023, 9:36 PM

SFI कार्यकर्ताओं ने केरल गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान के काफिले को काले झंडे दिखाए, पुलिस ने हिरासत में लिया

21 Dec 2023, 9:33 PM

दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव से मुलाकात की, कहा- प्रदेश के विकास के लिए सदैव सहयोग करता रहूंगा

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने दिल्ली में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें (मोहन यादव) एक मौका दिया है। उन्हें अपने वादे पूरे करने चाहिए। मैं मध्य प्रदेश के विकास के लिए सदैव सहयोग करता रहूँगा।

संसद सुरक्षा उल्लंघन पर उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 13 दिसंबर को हुई घटना पर कुछ नहीं बोला। हम उनसे इस मुद्दे पर बोलने की मांग कर रहे थे लेकिन इसे खारिज कर दिया गया और जो लोग इसकी मांग कर रहे थे उन्हें संसद से निलंबित कर दिया गया।


21 Dec 2023, 8:56 PM

पीएम मोदी ने नागरिक सुरक्षा संहिता, न्याय संहिता, साक्ष्य अधिनियम के पारित होने को इतिहास का महत्वपूर्ण क्षण बताया

21 Dec 2023, 8:54 PM

राज्यसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित


21 Dec 2023, 8:31 PM

राज्यसभा ने भारतीय न्याय (द्वितीय) संहिता, भारतीय नागरिक सुरक्षा (द्वितीय) संहिता और भारतीय साक्ष्य (द्वितीय) विधेयक पारित किया

राज्यसभा से आईपीसी, सीआरपीसी और साक्ष्य अधिनियम की जगह लेने वाले तीन आपराधिक विधेयक- भारतीय न्याय (द्वितीय) संहिता, 2023, भारतीय नागरिक सुरक्षा (द्वितीय) संहिता, 2023 और भारतीय साक्ष्य (द्वितीय) विधेयक, 2023 पारित हो गए हैंं।

21 Dec 2023, 8:29 PM

राजौरी सेक्टर में दो सैन्य वाहनों पर आतंकी हमले में सेना के 3 जवान शहीद, 3 अन्य घायल, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा

सेना के अधिकारियों ने कहा कि राजौरी सेक्टर के थानामंडी इलाके में दो सैन्य वाहनों पर हुए आतंकवादी हमले में तीन सैन्यकर्मियों की जान चली गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। आतंकियों के हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की। जवान कल शाम से इलाके में चल रहे आतंकियों के खिलाफ संयुक्त अभियान को मजबूत करने जा रहे थे। ऑपरेशन 48 राष्ट्रीय राइफल्स इलाके में हो रहा है।


21 Dec 2023, 8:20 PM

CWC सदस्यों ने सर्वसम्मति से राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा करने का अनुरोध किया, बिना किसी देरी के निर्णय लिया जाएगाः केसी वेणुगोपाल

भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष ने शुरुआत में राहुल गांधी से कहा कि उन्हें पूरे भारत से पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से व्यापक राय मिल रही है कि राहुल गांधी को पूर्व से पश्चिम तक दूसरी यात्रा करनी चाहिए। उसके बाद सभी सीडब्ल्यूसी सदस्यों ने सर्वसम्मति से राहुल गांधी से यात्रा करने का अनुरोध भी किया। यात्रा का विवरण और यात्रा का निर्णय बिना किसी देरी के लिया जाएगा।

21 Dec 2023, 7:58 PM

नोएडा में नेपाल से आया व्यक्ति कोरोना संक्रमित, गुरुग्राम की कंपनी में करता है काम

नोएडा जिले में कोरोना का एक मामला सामने आया है, जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग पूरी तरीके से सतर्कता बरत रहा है। सेक्टर-36 में रहने वाला ये व्यक्ति जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव मिला है। नेपाल से लौटे इस व्यक्ति ने प्राइवेट लैब में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर जांच के लिए नमूने दिए थे। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


21 Dec 2023, 7:44 PM

जयपुर में नए वेरिएंट के डर के बीच कोविड के 2 मामले सामने आए, सरकार ने एडवाइजरी जारी की

 राजस्थान सरकार ने गुरुवार को नए वेरिएंट जेएन.1 के डर के बीच राज्य की राजधानी में कोरोनोवायरस सं संक्रमण के दो मामले दर्ज किए जाने के साथ कोविड-19 और श्‍वसन तंत्र से संबंधी अन्य रोगों की रोकथाम और नियंत्रण के लिए एक स्वास्थ्य सलाह जारी की।

कोविड-19 का एक मामला सवाई मानसिंह अस्पताल में दर्ज किया गया और दूसरे कोविड मरीज की पहचान जे.के. लोन अस्पताल में की गई। बुधवार को जैसलमेर में दो मरीजों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था।

21 Dec 2023, 7:15 PM

बिहार में ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ के आभूषण की लूट, विरोध करने पर कर्मचारी को मारी गोली

बिहार के बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को बेखौफ लुटेरे दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में धावा बोलकर करीब एक करोड़ रुपए के आभूषण लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर लुटेरों ने एक कर्मचारी को गोली भी मार दी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।


21 Dec 2023, 7:14 PM

सात भूमाफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज, यमुना अथॉरिटी को भी भेजी जाएगी जांच रिपोर्ट

ग्रेटर नोएडा के जेवर में जबसे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम शुरू हुआ, तब से भूमाफिया एक्टिव हो गए हैं। नोएडा एयरपोर्ट की अधिग्रहित जमीन पर कुछ भूमाफिया अवैध कब्जा कर रहे हैं। इनके खिलाफ जिला प्रशासन ने एक्शन लिया है। थाना रबूपुरा में जेवर तहसील में कार्यरत लेखपाल ने 7 भूमाफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

21 Dec 2023, 6:50 PM

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवनिर्मित अयोध्या हवाई अड्डे का स्थलीय निरीक्षण किया


21 Dec 2023, 6:19 PM

गोवा में ड्रग्स कल्‍चर को बढ़ावा देता है 'सनबर्न फेस्टिवल': कांग्रेस

'सनबर्न ईडीएम फेस्टिवल' को लेेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह गोवा में ड्रग्स कल्‍चर को बढ़ावा देता है। उन्‍होंने सरकार से मांग की है कि इस फेस्टिवल को आयोजित न होने दिया जाए।

गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव विजय भीके ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "अगर संभव हो तो सरकार को इसे इसी साल से रोक देना चाहिए।"

गोवा में सनबर्न 28 से 30 दिसंबर तक होने वाला है।

21 Dec 2023, 6:15 PM

मिमिक्री विवाद पर कांग्रेस ने कहा, 'मोदी इकोसिस्टम' अचानक किसानों के बारे में अति-मुखर हो गया

कांग्रेस ने गुरुवार को 'मिमिक्री विवाद' को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, ''जाति जनगणना की मांग और किसान आंदोलन जैसे मुद्दों पर चुप रहने के बाद 'मोदी इको सिस्टम' किसानों और जाति के बारे में अति-मुखर बात करने लगा है।''

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने एक्स से पोस्ट किया, ''मोदी इकोसिस्टम इस पर पूरी तरह से चुप है। मणिपुर, किसान आंदोलन के दौरान 700 से ज्यादा मौतें, दिल्ली पुलिस द्वारा महिला पहलवानों पर हिंसा और बीजेपी सांसद द्वारा पहलवानों का यौन उत्पीड़न, 13 दिसंबर को लोकसभा में घुसपैठियों को घुसने में मदद करने वाले बीजेपी सांसद की भूमिका।


21 Dec 2023, 6:13 PM

शीतकालीन सत्र: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी से मुलाकात की

21 Dec 2023, 5:41 PM

जम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में आर्मी के वाहन पर आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुंछ में सुरनकोट तहसील के डेरा की गली (डीकेजी) वन क्षेत्र में आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया। इस घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।


21 Dec 2023, 5:39 PM

साक्षी मलिक के संन्यास पर बोले बृज भूषण- इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं

21 Dec 2023, 5:37 PM

नीतीश कुमार पहुंचे बोधगया, धर्मगुरु दलाई लामा से की मुलाकात, महाबोधि मंदिर में की पूजा-अर्चना

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को गया जिले के बोधगया स्थित तिब्बतियन मोनेस्ट्री पहुंचकर बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने दलाई लामा को पुष्प गुच्छ, अंग वस्त्र एवं प्रतीक चिह्न भेंटकर उनका स्वागत किया और उन्हें नमन कर उनका आशीर्वाद लिया।

दलाई लामा ने मुख्यमंत्री को दीर्घायु एवं स्वस्थ रहने का आशीर्वाद दिया और मुख्यमंत्री ने भी धर्मगुरु के स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना की। दलाई लामा से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आप जब भी यहां आते हैं तो हम आपसे मिलने आते हैं और आपका आशीर्वाद लेते हैं। सभी धर्मों के प्रति हमलोगों का सम्मान है। बौद्ध धर्म के प्रति भी हमलोगों का सम्मान है।


21 Dec 2023, 5:36 PM

संसद सुरक्षा चूक मामले में अदालत ने चार आरोपियों की पुलिस हिरासत 5 जनवरी तक बढ़ाई

दिल्ली की एक अदालत ने संसद सुरक्षा चूक मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों की पुलिस हिरासत गुरुवार को 5 जनवरी तक बढ़ा दी।

सागर शर्मा, मनोरंजन डी, नीलम आज़ाद और अमोल शिंदे को पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (एएसजे) हरदीप कौर के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने पुलिस के दायर एक आवेदन पर आरोपियों की हिरासत बढ़ा दी।

21 Dec 2023, 5:27 PM

तमिलनाडु: बारिश के कारण थूथुकुडी के कई इलाकों में जलभराव


21 Dec 2023, 4:57 PM

साक्षी मलिक ने किया संन्यास का ऐलान, कहा- बृजभूषण के साथी के अंडर नहीं खेल सकती

पहलवान साक्षी मलिक ने बृजभूषण सिंह करीबी संजय सिंह के अध्यक्ष बनने के बाद कुश्ती से संन्यास लेने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा, "हम 40 दिनों तक सड़कों पर सोए और देश के कई हिस्सों से बहुत सारे लोग हमारा समर्थन करने आए। अगर बृजभूषण सिंह के बिजनेस पार्टनर और करीबी सहयोगी इस फेडरेशन में रहेगा, तो मैं अपनी कुश्ती को त्यागती हूं..."

21 Dec 2023, 4:44 PM

बिहार में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 2 घायल

बिहार के नवादा और औरंगाबाद जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो अन्य लोग घायल हो गए। नवादा जिले में जहां एक स्कॉर्पियो के पेड़ से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, औरंगाबाद में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।


21 Dec 2023, 4:43 PM

भारत में काम करने के लिए केरल सबसे पसंदीदा राज्य : स्किल रिपोर्ट

इंडिया स्किल्स रिपोर्ट-2024 हाल ही में प्रकाशित की गई है। जिसमें खुलासा हुआ है कि केरल के दो शहर कोच्चि और तिरुवनंतपुरम भारत में युवाओं के बीच काम करने के लिए सबसे पसंदीदा स्थान बनकर उभरे हैं।

अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई), भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई), भारतीय विश्वविद्यालय संघ (एआईयू), गूगल और टैग्ड के सहयोग से प्रतिभा मूल्यांकन एजेंसी व्हीबॉक्स द्वारा प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, केरल 18-21 आयु वर्ग के बीच सबसे अधिक रोजगार संसाधनों वाला दूसरा राज्य है।

21 Dec 2023, 4:23 PM

लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित


21 Dec 2023, 4:22 PM

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा पहुंचे

21 Dec 2023, 3:56 PM

बीजेपी नेता किरण सिंह देव को भाजपा छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया

बीजेपी आलाकमान ने किरण सिंह देव को छत्तीसगढ़ बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। छत्तीसगढ़ में अब तक प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व संभाल रहे अरुण साव के राज्य में उपमुख्यमंत्री बन जाने के बाद बीजेपी ने प्रदेश संगठन में बदलाव करने का फैसला किया है।


21 Dec 2023, 3:46 PM

डीके सुरेश, नकुल नाथ और दीपक बैज समेत तीन और कांग्रेस सांसद लोकसभा से निलंबित

डीके सुरेश, नकुल नाथ और दीपक बैज समेत तीन और कांग्रेस सांसद लोकसभा से निलंबित कर दिए गए हैं। इसके साथ ही निलंबित किए गए सांसदों की कुल संख्या 146 हो गई है।

21 Dec 2023, 3:05 PM

बृजभूषण के करीबी संजय सिंह कुश्ती संघ के नए अध्यक्ष चुने गए

संजय सिंह कुश्ती संग के नए अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। अपनी प्रतिद्वंदी अनीता श्योराण को हराकर कुश्ती संग की कुर्सी पर काबिज होने वाले संजय सिंह बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के करीबी हैं।


21 Dec 2023, 2:44 PM

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बोधगया के महाबोधि मंदिर में तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा से मुलाकात की

21 Dec 2023, 2:41 PM

केरल: तिरुवनंतपुरम में विरोध मार्च निकाल रहे केरल छात्र संघ (केएसयू) के सदस्यों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया


21 Dec 2023, 2:21 PM

लोकसभा ने मुख्य चुनाव आयुक्त और अन्य चुनाव आयुक्त (नियुक्ति, सेवा की शर्तें और कार्यालय की अवधि) विधेयक, 2023 पारित किया

21 Dec 2023, 2:03 PM

CISF को मिली संसद सिक्योरिटी की जिम्मेदारी, संसद की सुरक्षा में चूक के बाद गृह मंत्रालय का फैसला

संसद सुरक्षा में हुई चूक के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अहम फैसला किया है। संसद की सुरक्षा की सीआईएसएफ को सौंप दी गई है। अब तक दिल्ली पुलिस के जवान संसद की सुरक्षा संभाल रहे थे। संसद की सुरक्षा चूक को लेकर विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर भी है।


21 Dec 2023, 1:58 PM

संसद सुरक्षा उल्लंघन: आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया

21 Dec 2023, 1:46 PM

तमिलनाडु: डीएमके सांसद के कनिमोझी ने थूथुकुडी जिले के एराल क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया


21 Dec 2023, 1:18 PM

दिल्ली के बाराखंभा रोड स्थित गोपालदास बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

21 Dec 2023, 12:52 PM

'बैंक लूट लोगे क्या' बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में कांग्रेस पर ताजा हमला बोला


21 Dec 2023, 12:10 PM

भारत समेत दुनियाभर में डाउन हुआ 'एक्स'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स  अचनाक डाउन हो गया है। दुनियाभर के लोगों ने इसको लेकर शिकायत की है सोशल साइट के आउटेज को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर पर पर हजारों यूजर्स ने शिकायत की। इस आउटेज के बाद X (पूर्व नाम Twitter)  यूजर्स इस प्लेटफॉर्म पर कोभी पोस्ट शेयर नहीं कर पा रहे हैं। इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को Welcome to X लिखा नजार आया।

21 Dec 2023, 11:08 AM

विपक्ष का संसद से विजय चौक तक मार्च, खड़गे बोले- संसद सुरक्षा चूक पर मांग रहे थे जानकारी, हमें कर दिया निलंबित

विपक्षी सांसदों ने 143 सांसदों के निलंबन के खिलाफ संसद भवन से विजय चौक तक मार्च निकाला। राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि आज हम जो प्रदर्शन कर रहे हैं, यह सरकार के खिलाफ है। सरकार यह नहीं चाहती, मोदी जी यह नहीं चाहते हैं कि सदन चले। राज्यसभा के सभापति ने एक मुद्दा उठाकर हम सभी सांसदों को एक तरह से जातिवाद पर ला दिया है। लोकतंत्र में बात करना हमारा हक है। हम चुने हुए सदस्य हैं और लोगों की भावना को संसद में बताना संसद सदस्यों की जिम्मेदारी होती है। वो हम कर रहे थे।

खड़गे ने कहा कि हम संसद सुरक्षा चूक मामला सदन में उठा रहे थे। हमारी मांग की थी इस मुद्दे पर गृह मंत्री बोलें और इस पर जानकारी दें। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उलटे हमारे सांसदों को निलंबित कर दिया गया। संसद देश की सबसे बड़ी पंचायत है, अगर अमित शाह संसद में नहीं बोलेंगे तो कहां बोलेंगे?


21 Dec 2023, 10:29 AM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति मामले में उन्हें जारी किए गए ईडी के समन पर प्रतिक्रिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति मामले में उन्हें जारी किए गए ईडी के समन पर कहा, "ईडी का यह समन भी एजेंसी द्वारा जारी किए गए पिछले समन की तरह अवैध है। ईडी को इस समन को वापस लेना चाहिए क्योंकि यह राजनीति से प्रेरित है। मैंने अपना जीवन ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ जीया है।  मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है"

21 Dec 2023, 9:42 AM

केरल में 20 दिसंबर को कोविड-19 के 300 नए सक्रिय मामले और कोविड-19 के कारण 3 मौतें दर्ज

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, केरल में 20 दिसंबर को कोविड-19 के 300 नए सक्रिय मामले और कोविड-19 के कारण 3 मौतें दर्ज़ की गई हैं। देश में कोविड-19 के कुल सक्रिय मामलों की संख्या 2669 हो गई है।


21 Dec 2023, 8:25 AM

कर्नाटक में क्रिसमस की तैयारियां जारी 

21 Dec 2023, 7:55 AM

जम्मू-कश्मीर: जैसे ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोविड वैरिएंट (JN.1) के लिए ताजा अलर्ट जारी किया 


21 Dec 2023, 7:54 AM

उत्तराखंड हाई कोर्ट ने अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की जमानत याचिका खारिज की

उत्तराखंड हाई कोर्ट ने कल 20 दिसंबर 2023 को हुई सुनवाई के दौरान अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

21 Dec 2023, 7:48 AM

कोरोना के नए वेरिएंट की दस्तक से देश में फिर लौटा खौफ! चंडीगढ़ में मास्क जरूरी, एडवाइजरी जारी

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का खौफ लौट आया है। सब वेरिएंट जेएन.1 की दस्तक से खलबली मच गई है। नए वेरिएंट को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। प्रशासन ने एक बार फिर से मास्क लगाने की हिदायत दी है और लोगों से भीड़भाड़ वाले इलाकों से बचने की सलाह दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia