बड़ी खबर LIVE: बृजभूषण सिंह ने पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए रखी शर्त, कहा- विनेश फोगट और बजरंग पूनिया का भी साथ हो

भारतीय कुश्ती महासंघ प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि अगर उनके साथ पहलवान विनेश फोगट और बजरंग पूनिया का भी पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाता है तो वह इस टेस्ट के लिए तैयार हैं।

फोटो: सोशल माीडिया
फोटो: सोशल माीडिया
user

नवजीवन डेस्क

21 May 2023, 11:10 PM

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया का ऐलान- फूल या शॉल स्वीकार नहीं करूंगा, उपहार में मुझे किताबें दें

21 May 2023, 9:54 PM

बृजभूषण सिंह ने पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए रखी शर्त, कहा- विनेश फोगट और बजरंग पूनिया का भी साथ हो

भारतीय कुश्ती महासंघ प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि अगर उनके साथ पहलवान विनेश फोगट और बजरंग पूनिया का भी पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाता है तो वह इस टेस्ट के लिए तैयार हैं।

21 May 2023, 9:14 PM

दिल्ली में BMW से शख्स को कुचलने वाली महिला को जमानत पर छोड़ा गया


21 May 2023, 9:13 PM

पुरी-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस आंधी-बिजली से ओवरहेड तार के होने के कारण ओडिशा में रुकी, ट्रेन का शीशा भी टूटा

21 May 2023, 8:37 PM

करीब 5 घंटे से ज्यादा पूछताछ के बाद सीबीआई कार्यालय से निकले समीर वानखेड़े

एनसीबी मुंबई के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े पूछताछ के बाद मुंबई में सीबीआई कार्यालय से रवाना हुए। उन्हें आर्यन खान से जुड़े क्रूज पर ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। सीबीआई ने पांच घंटे से भी ज्यादा वानखेड़े से पूछताछ की


21 May 2023, 8:34 PM

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव कल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे

21 May 2023, 8:29 PM

बेंगलुरु में भारी बारिश से एक पुरानी इमारत गिरी, सीएम सिद्धारमैया हालात का जायजा लेने सड़कों पर उतरे

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भारी बारिश ने कहर बरपाया है। भारी बारिश की वजह से विद्यारण्यपुरा में एक पुरानी इमारत गिर गई। हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। इसी बीच आज शहर में बारिश के कहर से पैदा हालात का जायजा लेने खुद सीएम सिद्धारमैया सड़कों पर उतरे। उन्होंने एक अंडरपास में पानी भर जाने से कार में बैठी युवती की डूबकर मौत होने की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने अस्पताल जाकर मृतका के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी


21 May 2023, 7:41 PM

जम्मू-कश्मीर के रियासी में एक बस हादसे में एक शख्स की मौत, 23 लोग घायल हुए

21 May 2023, 7:40 PM

दिल्ली में BMW कार ने एक शख्स को रौंदा, आरोपी गिरफ्तार


21 May 2023, 6:12 PM

बारिश से बेहाल बेंगलुरू, कार में बैठी युवती की अंडरपास में भरे पाने में डूबकर मौत, सिद्धारमैया पहुंचे अस्पताल

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भारी बारिश ने कहर बरपाया है। भारी बारिश की वजह से अंडरपास में पानी भर जाने से कार में बैठी युवती की डूबकर मौत हो गई। डरपास में फंसे कई लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया और अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद सीएम सिद्धारमैया ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना है।

21 May 2023, 5:44 PM

बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में पेड़ उखड़े


21 May 2023, 5:43 PM

कर्नाटकः बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद केआर सर्कल क्षेत्र में अंडरपास में भारी जल-जमाव

कर्नाटक के बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद केआर सर्कल क्षेत्र में एक अंडरपास में भारी जल-जमाव हो गया। इससे पहले, अंडरपास में फंसे कई लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया और अस्पताल ले जाया गया।

21 May 2023, 5:14 PM

दिल्ली में उपहार जैसा एक और अग्निकांड, मल्टीप्लेक्स में लगी आग, कोई हताहत नहीं

पश्चिमी दिल्ली में फन सिनेमा के प्रोजेक्टर रूम में रविवार को भीषण आग लग गई, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उस समय हॉल खाली था। अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि दमकल विभाग को रविवार दोपहर 1.12 बजे घटना की सूचना मिली। कॉल करने वाले ने ऑडिटोरियम नंबर 3 के प्रोजेक्टर रूम में आग लगने की सूचना दी, जिस पर पांच दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

दमकल की गाड़ियों को आग पर काबू पाने में दो घंटे लग गए। स्थानीय पुलिस ने भी बचाव अभियान में दमकल कर्मियों की मदद की। एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि सौभाग्य से, जिस समय आग लगी उस समय हॉल में कोई मौजूद नहीं था। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है जबकि घटना के पीछे शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।


21 May 2023, 5:00 PM

NIA ने झारखंड से PLFI के फरार सुप्रीमो दिनेश गोप उर्फ कुलदीप यादव उर्फ बड़कू को नई दिल्ली से गिरफ्तार किया

21 May 2023, 4:10 PM

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल ने शुरू की विपक्ष की लामबंदी,  24 उद्धव और 25 मई को शरद पवार से करेंगे मुलाकात

दिल्ली में नौकरशाहों के तबादले पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन मांगने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 24 मई को उद्धव ठाकरे और 25 मई को मुंबई में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगे।


21 May 2023, 4:02 PM

कर्नाटक: हुबली शहर के कई हिस्सों में आज तेज बारिश हुई

21 May 2023, 3:30 PM

हमारी एक ही प्राथमिकता है, हमने कर्नाटक के लोगों से जो वादा किया था, उसे लागू करना है- कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने कहा कि हमारी एक ही प्राथमिकता है कि हमने कर्नाटक के लोगों से जो वादा किया था, उसे लागू करना है। हम जानते हैं कि लोग हमारी तरफ देख रहे हैं(2024 चुनाव को लेकर)। हम दक्षिण से भारत की तरफ का एक प्रवेश द्वार बनना चाहते हैं।


21 May 2023, 2:23 PM

हरियाणा के रोहतक में पहलवानों के समर्थन में खाप पंचायत एकजुट 

हरियाणा के रोहतक में खाप पंचायत जो पहलवान यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रही है उनके समर्थन में एकजुट हुई।

21 May 2023, 2:08 PM

नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति जी को ही करना चाहिए, प्रधानमंत्री को नहीं!

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति जी को ही करना चाहिए, प्रधानमंत्री को नहीं!


21 May 2023, 1:49 PM

केंद्र द्वारा दिल्ली में NCCSA बनाने के लिए लाए गए अध्यादेश पर दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का बयान  

केंद्र द्वारा दिल्ली में NCCSA बनाने के लिए लाए गए अध्यादेश पर दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि परसो 3 बजे मेरी ममता जी (बंगाल की मुख्यमंत्री) के साथ बैठक है। उसके बाद मैं देश में सभी पार्टी अध्यक्ष से मिलने के लिए जाऊंगा। आज मैंने नीतीश जी से भी अनुरोध किया कि वो भी सभी पार्टियों से बात करें। मैं भी हर राज्य में जाकर, राज्यसभा में जब ये बिल आए, तब इसे हराने के लिए मैं सभी से समर्थन के लिए बात करूंगा।

21 May 2023, 11:50 AM

2000 रुपये को नोटों पर रोक के फैसले पर संजय राउत बोले- देश की अर्थव्यवस्था से इतना घिनौना खिलवाड़ इतिहास में कभी नहीं हुआ होगा

2000 रुपए के नोट पर RBI के फैसले पर उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जब पहली बार नोटबंदी की थी तब उन्होंने कहा था कि इससे भ्रष्टाचार, आतंकवाद, कालाधन, महंगाई कम होगी। इसमें से कुछ भी नहीं हुआ। लोगो का रोजगार गया, भ्रष्टाचार, कालाधन, आतंकवाद बढ़ गया। PM ने ये भी कहा था कि अगर मेरा ये फैसला गलत हुआ तो आप मुझे फांसी पर लटका देना। अब दूसरी बार नोटबंदी कर रहे हैं। देश की अर्थव्यवस्था के साथ इतना घिनौना खिलवाड़ इतिहास में कभी नहीं हुआ होगा।


21 May 2023, 11:35 AM

दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने उनके सिविल लाइंस स्थित आवास पर पहुंचे

21 May 2023, 11:01 AM

दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, CM केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात करने के लिए रवाना हुए 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके सिविल लाइंस स्थित आवास पर मुलाकात करने के लिए अपने आवास से रवाना हुए।


21 May 2023, 10:52 AM

उत्तर प्रदेश: हज के लिए लखनऊ में यात्रियों का एक जत्था हज हाउस से एयरपोर्ट के लिए रवाना हुआ

21 May 2023, 9:47 AM

पीएम मोदी जापान के हिरोशिमा में जी 7 शिखर सम्मेलन में कार्य सत्र 8- 'एक शांतिपूर्ण, स्थिर और समृद्ध विश्व की ओर' में भाग लिया


21 May 2023, 9:25 AM

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में जी-20 की बैठक से पहले सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई, पुलिस आवाजाही के दौरान वाहनों की चेकिंग करती दिखी

21 May 2023, 8:44 AM

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी बोले- पापा, आप मेरे साथ ही हैं, एक प्रेरणा के रूप में, यादों में, सदा!


21 May 2023, 8:29 AM

नोटबंदी हुई तब कहा गया था, काला धन समाप्त होगा, विदेश से धन वापस आएगा लेकिन यह हुआ नहीं- सचिन पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि जब नोटबंदी हुई तब कहा गया था कि काला धन समाप्त होगा, विदेश से धन वापस आएगा लेकिन यह हुआ नहीं। अब अचानक सूचना आई की 2,000 रुपए के नोट बंद हो रहे हैं लेकिन इसका आधार क्या? जब इसे लाया गया तो इसका लक्ष्य क्या था और जब बंद किए जा रहे हैं तब इसका लक्ष्य क्या है? क्योंकि लोगों को बेवजह तकलीफ देना सही नहीं है। सरकार ने बिना सोचे समझे जो कदम पहले उठाए थे उसी के रास्ते पर वे अब भी चल रही है।

21 May 2023, 7:59 AM

पूर्व पीएम राजीव गांधी की 32वीं पुण्यतिथि, सोनिया गांधी, राहुल-प्रियंका गांधी ने दी श्रद्धांजलि

दिल्ली में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणूगोपाल और कांग्रेस के अन्य नेताओं ने राजीव गांधी की 32वीं पुण्यतिथि पर राजीव गांधी स्मारक पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia