बड़ी खबर LIVE: सलमान के बाद अब जितेंद्र आव्हाड को मिली लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एनसीपी (शरद पवार) के विधायक और इंडिया गठबंधन के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. जितेंद्र आव्हाड को जान से मारने की धमकी दी है। आव्हाड ने खुद इसकी जानकारी दी और कहा कि वह इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

22 Apr 2024, 10:48 PM

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों ने सरकारी कर्मचारी को गोली मारी, अस्पताल में हुई मौत

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सोमवार शाम एक सरकारी कर्मचारी को आतंकवादियों ने गोली मार दी। बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने राजौरी के शाहधारा शरीफ इलाके के कुंडा टोपे गांव के मोहम्मद रजाक पर गोलीबारी की।

एक अधिकारी ने कहा, “उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। आतंकवादियों ने पीड़ित पर नजदीक से पिस्तौल से चार गोलियां चलाईं।" अधिकारियों के मुताबिक, रजाक समाज कल्याण विभाग का कर्मचारी था और टेरिटोरियल आर्मी के एक जवान का भाई था। एक अधिकारी ने बताया कि हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके को घेर लिया गया है।

22 Apr 2024, 10:45 PM

मध्य प्रदेश के बालाघाट में आकाशीय बिजली गिरने से दो भाइयों समेत तीन की मौत

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में सोमवार को आकाशीय बिजली गिरने की दो अलग-अलग घटनाओं में दो भाइयों और 13 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अतिरिक्त कलेक्टर जी.एस. धुर्वे ने कहा कि घटनाएं लांजी और खैरलांजी इलाकों में हुईं।

उन्होंने कहा, ‘‘आकाशीय बिजली गिरने से लांजी के वारी गांव में भाइयों शिवलाल (23) और नीलेश (21) की मौत हो गई। उनका भाई घायल है और उसे गोंदिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आकाशीय बिजली गिरने से खैरलांजी के चिकोला गांव में 13 वर्षीय प्रियांशु की मौत हो गई।’’

22 Apr 2024, 10:19 PM

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में डेढ़ लाख रुपये का इनामी खूंखार माओवादी गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव के चरम पर महाराष्ट्र पुलिस ने एक खूंखार माओवादी को पकड़ा है, जिसके सिर पर डेढ़ लाख रुपये का इनाम था। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। विद्रोही की पहचान 34 वर्षीय दिलीप मोतीराम पेंदाम के रूप में की गई है, जिसे भामरागढ़ क्षेत्र में गांवों और जंगलों के पास संदिग्ध रूप से घूमते पाए जाने के बाद पकड़ा गया।

अन्य अपराधों के अलावा, पेंडम पर मार्च 2023 में नेलगुंडा-गोंगवाड़ा और लाहेरी में एक घातक क्लेमोर खदान और दो प्रेशर कुकर बम लगाने का आरोप है, जिसका उद्देश्य सुरक्षा बलों के जवानों को मारना और उनके हथियार तथा गोला-बारूद लूटना था। उस पर क्षेत्र में अन्य कट्टर माओवादी समूहों की मदद करने, उन्हें रसद और राशन आपूर्ति तथा लोगों के बीच प्रचार बैनर और साहित्य वितरित करने का भी आरोप है।

गढ़चिरौली पुलिस ने कहा कि जनवरी 2022 से अब तक कई महिलाओं सहित 78 माओवादियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य विद्रोहियों से हथियार छोड़ने और राष्ट्रीय और सामाजिक मुख्यधारा में शामिल होने की अपील की गई है।


22 Apr 2024, 10:11 PM

प्रोफेसर नईमा खातून को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की पहली महिला कुलपति नियुक्त किया गया

22 Apr 2024, 9:42 PM

पठानकोट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इनोवा कार में मिली पांच लाख की ड्रग मनी

पठानकोट पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस द्वारा पंजाब-जम्मू बॉर्डर के माधोपुर पर नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने जब एक गाड़ी को रोककर चेक किया तो उसमें से 5 लाख रुपये की ड्रग मनी और 8 किलो 315 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।


22 Apr 2024, 9:14 PM

बीजेपी ने केएस ईश्वरप्पा को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया, शिवमोग्गा से निर्दलीय चुनाव लड़कर पार्टी को शर्मिंदा करने का आरोप

कर्नाटक बीजेपी ने एक पत्र जारी कर शिवमोग्गा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़कर पार्टी को शर्मिंदा करने के लिए केएस ईश्वरप्पा को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

22 Apr 2024, 9:12 PM

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए 7 उम्मीदवारों की सूची जारी की


22 Apr 2024, 9:10 PM

मणिपुर के 11 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ

22 Apr 2024, 9:09 PM

मुंबई पुलिस ने सलमान के घर फायरिंग में इस्तेमाल एक पिस्टल सूरत के तापी नदी से बरमाद किया, दूसरे पिस्टल की तलाश जारी


22 Apr 2024, 8:03 PM

अरुणाचल में 8 मतदान केंद्रों पर बुधवार को होगा दोबारा मतदान

चुनाव आयोग ने अरुणाचल प्रदेश के चार जिलों के आठ मतदान केंद्रों पर हुए लोकसभा चुनाव को 'अमान्य' घोषित कर दिया है और बुधवार को इन केंद्रों पर नए सिरे से मतदान कराने की घोषणा की है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

22 Apr 2024, 8:00 PM

दिल्ली के अलीपुर इलाके में गोगी गैंग के सदस्य की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के बाहरी इलाके अलीपुर के दयाल मार्केट में सोमवार को कुख्यात गोगी गिरोह के एक कथित सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है।


22 Apr 2024, 7:55 PM

पहले चरण में बीजेपी के प्रदर्शन से पीएम मोदी घबराए हुए हैं, इसीलिए ऐसे बयान दे रहे हैंः जयराम रमेश

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर कहा कि पीएम राजनीतिक स्थिति को पढ़कर स्पष्ट रूप से घबराए हुए और परेशान हैं, खासकर पहले चरण के बाद, जो बीजेपी के बहुत खराब प्रदर्शन को दर्शाता है। प्रधानमंत्री गलती से भी सच नहीं बोल सकते। प्रधानमंत्री के लिए मुस्लिम लीग के बारे में बात करना थोड़ा विडंबनापूर्ण है, यह देखते हुए कि वह और मुस्लिम लीग एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

22 Apr 2024, 6:50 PM

सलमान के बाद अब जितेंद्र आव्हाड को मिली लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार गुट) के विधायक और इंडिया गठबंधन के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. जितेंद्र आव्हाड को जान से मारने की धमकी दी है। आव्हाड ने खुद मीडिया को इस बारे में जानकारी दी है कि उनके मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है और यह धमकी किसी और ने नहीं, बल्कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से दी गई है। उन्होंने कहा, “हालांकि, मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। मुझे इससे पहले भी कई धमकियां मिल चुकी हैं। मैंने जीवन में बहुत कुछ देखा है, तो इन सब चीजों से मुझे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता।”


22 Apr 2024, 6:40 PM

मध्य प्रदेश के पंडोखर सरकार धाम में लगी आग

22 Apr 2024, 6:37 PM

ताइवान के हुलिएन में नौ मिनट में पांच भूकंप आए


22 Apr 2024, 6:30 PM

ग्रेटर नोएडा में चलती कार में लगी आग, जलकर हुई राख, चालक ने कूदकर बचाई जान

ग्रेटर नोएडा में एक चलती कार में आग लग गई, आग ने कार को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते पल भर में कार जलकर राख हो गई।

22 Apr 2024, 5:58 PM

राष्ट्रीय स्तर पर केवल कांग्रेस ही बीजेपी से कर सकती है मुकाबला, 4 जून को इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगाः सचिन पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने केरल के वायनाड में कहा कि एकमात्र पार्टी जो राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी से मुकाबला कर सकती है वह कांग्रेस पार्टी है और भारत के लोग यह जानते हैं। इस लोकसभा चुनाव में हम अपनी संख्या बढ़ाएंगे और 4 जून को इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगा।

पीएम मोदी के बयान पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि प्रधानमंत्री ये बातें क्यों कह रहे हैं। इसका कोई कारण नहीं है। हमारा घोषणापत्र इस देश की समृद्धि का घोषणापत्र है। हम सबको साथ लेकर चलते हैं। ये देश सबका है। लेकिन बीजेपी नेताओं द्वारा दिए गए बयानों से पता चलता है कि वे घबराए हुए हैं और वे नतीजों से काफी घबराए हुए हैं। केरल में यूडीएफ 20 में से 20 सीटें जीतेगी।


22 Apr 2024, 5:29 PM

पीएम मोदी ने सांप्रदायिक और धर्म के खिलाफ बयान दिया, चुनाव आयोग को शिघ्र कार्रवाई करनी चाहिएः अभिषेक मनु सिंघवी

चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि हमने 17 शिकायतें की हैं, उनमें से केवल 5-6 पर विस्तार से चर्चा की है। सबसे महत्वपूर्ण पहली शिकायत है जो किसी भी प्रधानमंत्री की बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियों से संबंधित है। यह सरकार...दुर्भाग्य से, हमने जो बयान उद्धृत किया है वह गंभीर, हास्यास्पद रूप से आपत्तिजनक है...हम उनसे (पीएम मोदी) हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं कि वह इस बयान को वापस लें और स्पष्टीकरण दें। हमने चुनाव आयोग से यह बताने के लिए कहा है कि वह कहे कि यह कानून में स्थिति है, हम उसके सम्मान में वही करेंगे, जो हम दूसरों के साथ करते हैं। उन्होंने एक समुदाय का नाम लिया है, धर्म के बारे में स्पष्ट रूप से बात की है, उन्होंने सांप्रदायिक और समुदाय के बारे में स्पष्ट रूप से बात की है। उन्होंने स्पष्ट रूप से धारा 123 का उल्लंघन किया है। ऐसा करने वाले व्यक्ति का पद कुछ भी हो, किसी भी अन्य मामले की तरह उचित कार्रवाई की जानी चाहिए और शीघ्र ही की जानी चाहिए।

22 Apr 2024, 5:18 PM

पीएम मोदी के विवादित बयान के खिलाफ कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत, तत्काल कार्रवाई की मांग की

एक दिन पहले राजस्थान में मुसलामानों के खिलाफ दिए पीएम मोदी के बयान को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है और इस पर तुरंत संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी और गुरदीप सिंह सप्पल ने सोमवार को चुनाव आयोग पहुंचकर मामले की शिकायत की। बता दें कि पीएम मोदी ने रव‍िवार को राजस्थान की एक चुनावी सभा में कहा था कि अगर कांग्रेस केंद्र में सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति लेकर मुसलमानों को बांट देगी।


22 Apr 2024, 4:57 PM

गोपाल राय ने गाजीपुर लैंडफिल में आग लगने की घटना पर पर्यावरण विभाग से रिपोर्ट मांगी 

दिल्ली सरकार ने गाजीपुर ‘लैंडफिल’ (कचरा एकत्र करने की जगह) में लगी आग की वजहों और गर्मियों में ऐसे स्थानों पर आग लगने की घटनाओं को रोकने के लिए कार्य योजना पर अपने पर्यावरण विभाग से एक विस्तृत रिपोर्ट देने का सोमवार को निर्देश दिया।

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय द्वारा जारी आदेश में पर्यावरण और वन विभाग के प्रधान सचिव को 48 घंटे के भीतर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है।

22 Apr 2024, 4:25 PM

मुजफ्फरपुर में ट्रेन के खाली कोच से निकल रहे धुएं को नियंत्रित करने के दौरान आरपीएफ कांस्टेबल की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को एक ट्रेन के खाली डिब्बे से निकल रहे धुएं को नियंत्रित करने के दौरान रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक कांस्टेबल की कथित तौर पर मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। मृतक आरपीएफ कांस्टेबल की पहचान विनोद यादव के रूप में हुई है।


22 Apr 2024, 3:42 PM

जो व्यक्ति हिम्मत हार जाता है और उसके पास बात करने के लिए कोई मुद्दा नहीं होता, खड़गे का पीएम मोदी पर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, "जो व्यक्ति हिम्मत हार जाता है और उसके पास बात करने के लिए कोई मुद्दा नहीं होता तो वह ऐसी बातें लेकर आते हैं। अगर उनके पास अपने कोई ठोस मुद्दे हैं, कोई ठोस काम है तो वे बता सकते हैं, जैसे हमने NREGA, खाद्य सुरक्षा के बारे में बताया है... उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है और वह हमेशा कांग्रेस, विपक्ष की आलोचना करते हैं और आजकल कह रहे हैं कि INDIA गठबंधन में कुछ भी नहीं है, कोई नेता नहीं है...."

22 Apr 2024, 2:58 PM

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने प्रमुख सचिव-पर्यावरण एवं वन विभाग को पत्र लिखकर अगले 48 घंटों में गाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर लगी आग पर रिपोर्ट मांगी है


22 Apr 2024, 2:45 PM

कांग्रेस के लोग अभद्र टिप्पणियों पर विश्वास नहीं रखते। लोकसभा के चुनाव में हम मुद्दों पर आधारित चुनाव लड़ते हैं: हिमाचल प्रदेश CM सुखविंदर सिंह सुक्खू

22 Apr 2024, 2:33 PM

केरल: कांग्रेस सांसद और तिरुवनंतपुरम से उम्मीदवार शशि थरूर चुनाव प्रचार के दौरान अपने समर्थकों के साथ नृत्य करते नजर आए।


22 Apr 2024, 2:13 PM

हिमाचल प्रदेश CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा-  लोकसभा के चुनाव में हम मुद्दों पर आधारित चुनाव लड़ते हैं

हिमाचल प्रदेश CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा, "कांग्रेस के लोग अभद्र टिप्पणियों पर विश्वास नहीं रखते। लोकसभा के चुनाव में हम मुद्दों पर आधारित चुनाव लड़ते हैं। कंगना को भी बचना चाहिए और बाकी लोगों को भी बचना चाहिए। आपदा में सबसे ज्यादा प्रभावित मंडी लोकसभा सीट रही है, हमने वहां लोगों की सेवा की है। हम उस आधार पर वहां वोट मांगेंगे।"

22 Apr 2024, 1:38 PM

हमने पूरे भारत से PMO को घोषणापत्र भेजने का फैसला किया है: वेणुगोपाल

कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने कहा, "चुनाव सौहार्दपूर्ण मानसिकता के साथ लड़ा जाना चाहिए और इसकी शुरुआत स्वयं प्रधानमंत्री से होनी चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री का पद देश और संविधान में एक बड़ा पद है। लेकिन यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे सब कुछ झूठ बोल रहे हैं, वे कांग्रेस के घोषणापत्र को पूरी तरह से गलत बता रहे हैं, इसीलिए हमने पूरे भारत से PMO को घोषणापत्र भेजने का फैसला किया है...


22 Apr 2024, 1:37 PM

आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 38 उम्मीदवारों की सूची जारी की

22 Apr 2024, 1:12 PM

मणिपुर के 11 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान में 11 बजे तक 37.54 प्रतिशत मतदान

'इनर मणिपुर’ लोकसभा क्षेत्र के 11 मतदान केंद्रों पर पूर्वाह्न 11 बजे तक हुए पुनर्मतदान में 37.54 फीसदी मतदान दर्ज किया गया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

निर्वाचन आयोग ने 19 अप्रैल को इन मतदान केंद्रों पर हुए मतदान को अमान्य घोषित कर दिया था, जिसके बाद आयोग के एक निर्देश के बाद नये सिरे से मतदान कराने का निर्णय लिया गया।


22 Apr 2024, 12:17 PM

मेरे अनुसार दीपावली का पहला दीया, होली का पहला रंग भारत के रक्षकों के नाम होना चाहिए: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सियाचिन में जवानों को संबोधित करते हुए कहा, "...मेरे अनुसार दीपावली का पहला दीया, होली का पहला रंग भारत के रक्षकों के नाम होना चाहिए। हमारे सैनिकों के साथ होना चाहिए...पर्व-त्योहार पहले सियाचिन की चोटियों पर मनाए जाने चाहिए। राजस्थान के तपते रेगिस्तान में मनाए जाने चाहिए, हिन्द महासागर की गहराई में स्थित पनडुब्बी में जवानों के साथ मनाए जाने चाहिए..."

22 Apr 2024, 11:32 AM

मुद्दों की बात होनी चाहिए, बिहार की तरक्की, विकास की बात होनी चाहिए: तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार के बयान पर कहा, "...आजकल वे नहीं बोलना चाहते हैं लेकिन उनसे बुलवाया जा रहा है... जो लोग उनसे बुलवा रहे हैं उन्हें हम बता दें बाबा साहेब अंबेडकर 14 भाई-बहन थे, नेताजी सुभाष चंद्र बोस भी 14 भाई-बहन थे, मुख्यमंत्री भी 5 भाई-बहन हैं, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी 7 भाई-बहन थे, PM मोदी 6 भाई-बहन हैं... इस तरह के बयान जो लोग मुख्यमंत्री से दिलवा रहे हैं उन्हें पहले यह सब देखना चाहिए। यह कोई मुद्दा नहीं है... मुद्दों की बात होनी चाहिए, बिहार की तरक्की, विकास की बात होनी चाहिए..."


22 Apr 2024, 10:56 AM

अरविंद केजरीवाल को फिर से इंसुलिन देने की इजाजत चाहिए: AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी

AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, "हम एक प्रत्युत्तर दाखिल कर रहे हैं, हमने यह स्पष्ट कहा है कि हम अपने डायबीटिज़ स्पेशलिस्ट डॉक्टर जो काफी समय से अरविंद केजरीवाल की डायबीटिज़, दवाइयों, डायट आदि को मॉनिटर करते आए हैं उनके साथ एक परामर्श और अरविंद केजरीवाल को फिर से इंसुलिन देने की इजाजत चाहिए।"

22 Apr 2024, 9:59 AM

बीजेपी समाज को बांटने की कोशिश कर रही है: प्रियांक खड़गे

हुबली हत्या मामले पर कर्नाटक सरकार में मंत्री  प्रियांक खड़गे ने कहा, "हमने कानून के अनुरूप सभी जरूरी कदम उठाए हैं। बीजेपी समाज को बांटने की कोशिश कर रही है। हमने घटना में जांच शुरू कराई, जरूरी गिरफ़्तारियां की गई हैं। बीजेपी भी जानती की है कि सभी जरूरी कदम उठाए गए हैं लेकिन बीजेपी चुनाव में इस मुद्दे पर राजनीति करना चाहती है।"


22 Apr 2024, 9:26 AM

दिल्ली के ग़ाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर लगी आग पर AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, "MCD और सभी अधिकारी वहां काम कर रहे हैं

दिल्ली के ग़ाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर लगी आग पर AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, "MCD और सभी अधिकारी वहां काम कर रहे हैं। दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। बहुत जल्द आग पर काबू पा लिया जाएगा..."

22 Apr 2024, 8:44 AM

दिल्ली के ग़ाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर धुआं जारी है, जहां कल शाम आग लगी थी

दिल्ली के ग़ाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर धुआं जारी है, जहां कल शाम आग लगी थी। दिल्ली फायर सर्विसेज का कहना है कि आग लैंडफिल में पैदा हुई गैस के कारण लगी थी। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।


22 Apr 2024, 8:03 AM

दिल्ली: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सियाचिन के लिए रवाना हुए

22 Apr 2024, 7:59 AM

केजरीवाल की सेहत पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट सुनाएगी फैसला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर लेवल की नियमित जांच और निजी डॉक्टर से परामर्श पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट का फैससा आएगा। वहीं ED जांच, 9 समन और अंतरिम जमानत की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia