बड़ी खबर LIVE: दरभंगा से आ रही स्पाइसजेट की उड़ान में बम की खबर, दिल्ली एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी, विमान की जांच जारी

दरभंगा से दिल्ली आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर फल इमरजेंसी घोषित कर दी गई है। विमान के लैंड करने के बाद उसे किनारे ले जाकर सघनता से उसकी जांच की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

24 Jan 2024, 11:08 PM

मायावती ने कांशीराम को भारत रत्‍न देने की मांग उठाई

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बसपा संस्थापक कांशीराम को भी सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्‍न देने की मांग की है। उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्‍न सम्मान दिए जाने के केंद्र सरकार के निर्णय का स्वागत किया है।

24 Jan 2024, 10:27 PM

कूनो में ज्वाला के तीन नहीं, बल्कि चार शावक पैदा हुए- केंद्रीय पर्यावरण मंत्री का दावा

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने रविवार को कहा कि नामीबियाई चीता ज्‍वाला ने मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क (केएनपी) में तीन नहीं, बल्कि चार शावकों को जन्म दिया है। इससे पहले खबर आई थी कि कुनो में चीता ज्‍वाला ने तीन शावकों को जन्म दिया है।

24 Jan 2024, 10:26 PM

शोषित, वंचित, पिछड़ों के हक के लिए हर साजिशों का मुकाबला मिलकर करेंगेः लालू यादव

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को कहा कि हम सभी इस बात के लिए संकल्पित हैं कि समाज के शोषित, वंचित, पिछड़े, अति पिछड़े और अल्पसंख्यक वर्ग को उसका हक दिलाएंगे, इसे रोकने के लिए कोई कितना भी साजिश कर ले, लेकिन हम मिलकर मुकाबला करेंगे।


24 Jan 2024, 10:25 PM

वित्तमंत्री ने हलवा समारोह के साथ अंतरिम बजट 2024 प्रक्रिया की शुरुआत की

अंतरिम केंद्रीय बजट 2024 की तैयारी प्रक्रिया के अंतिम चरण को चिह्नित करने वाला हलवा समारोह, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और वित्त राज्यमंत्री डॉ. भागवत किशनराव कराड की मौजूदगी में बुधवार को नॉर्थ ब्लॉक में आयोजित किया गया।

24 Jan 2024, 9:52 PM

दरभंगा से आ रही स्पाइसजेट की उड़ान में बम की खबर, दिल्ली एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी घोषित, विमान की जांच जारी

दरभंगा से दिल्ली आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर फल इमरजेंसी घोषित कर दी गई है। विमान के लैंड करने के बाद उसे किनारे ले जाकर सघनता से उसकी जांच की जा रही है।

स्पाइसजेट ने बताया कि 24 जनवरी को स्पाइसजेट के आरक्षण कार्यालय में दरभंगा से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले विमान एसजी 8496 में बम होने की सूचना मिली। विमान शाम 6 बजे दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरा और विमान को एक अलग बे में ले जाया गया। यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है और सुरक्षा एजेंसियां विमान की गहन तलाशी ले रही हैं।


24 Jan 2024, 9:34 PM

मीरा रोड हिंसा पर जितेंद्र अवहाड ने की शांति की अपील, कहा- गरीबों के घर जलते हैं, भड़काने वाले बंगले और अपार्टमेंट में रहते हैं

मुंबई के मीरा रोड इलाके में हाल ही में दो समूहों के बीच हुई झड़प पर एनसीपी सांसद जितेंद्र अवहाड ने कहा कि मैं अनुरोध करता हूं कि दोनों समुदायों को शांत रहना चाहिए। हर कोई पीड़ित है। नफरत की आग भड़काने वाले कहीं और बंगले और अपार्टमेंट में रहते हैं। उनके घर नहीं जलाये जाते, गरीबों के घर जलाये जाते हैं।

24 Jan 2024, 9:14 PM

मुंबई के गोरेगांव पश्चिम में अस्मि इंडस्ट्रियल कॉम्प्लेक्स में आग लगी, दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

मुंबई के गोरेगांव पश्चिम में अस्मि इंडस्ट्रियल कॉम्प्लेक्स में आग लग गई। दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फिलहाल किसी को चोट या हताहत की सूचना नहीं है। विवरण की प्रतीक्षा है।


24 Jan 2024, 9:09 PM

गणतंत्र दिवस पर राजधानी में होगी चाक-चौबंद सुरक्षा, दिल्ली पुलिस ने बताया पूरा प्लान

गणतंत्र दिवस की सुरक्षा व्यवस्था पर स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर देपेंद्र पाठक ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के लिए सभी जरूरी इंतजाम किए हैं। व्यवस्था के लिए यातायात इकाई, सुरक्षा इकाई और जिला इकाई को तैनात किया गया है। दिल्ली पुलिस किसी भी चीज से निपटने के लिए पेशेवर तत्परता की स्थिति में है।

वहीं स्पेशल सीपी, ट्रैफिक जोन II एचजीएस धालीवाल ने कहा कि मौके की संवेदनशीलता को देखते हुए 26 जनवरी को व्यापक सुरक्षा जांच की जाएगी। 25 जनवरी की रात (10 बजे से) सीमाएं सील कर दी जाएंगी। भारी वाहनों और हल्के माल वाहनों पर रोक रहेगी, इसलिए इस तरफ आने वाले किसी भी व्यक्ति को यह ध्यान में रखना चाहिए, क्योंकि रात 10 बजे के बाद कोई आवाजाही नहीं होगी। वहीं 26 जनवरी को सुबह से ही व्यापक सुरक्षा जांच की जाएगी, क्योंकि यातायात को इस अवसर की विशेष सुरक्षा आवश्यकताओं को पूरा करना होगा। निर्धारित पार्किंग के संबंध में यातायात इकाई द्वारा एक विस्तृत सलाह जारी की गई है।

24 Jan 2024, 8:37 PM

टिल्लू ताजपुरिया गिरोह का वांछित शार्पशूटर दिल्ली में गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के एक वांछित शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है। वह दिल्ली और हरियाणा क्षेत्र में विभिन्न आपराधिक मामलों में शामिल था।


24 Jan 2024, 8:36 PM

शोएब बशीर को मिला भारत का वीजा, शनिवार तक इंग्लैंड टीम से जुड़ेंगे

इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को भारतीय वीजा दे दिया गया है और वह संभवत: शनिवार तक भारत में इंग्लैंड टेस्ट टीम में शामिल हो जाएंगे। पाकिस्तानी मूल के 20 वर्षीय खिलाड़ी को शुरू में अबू धाबी में छोड़ दिया गया था जब इंग्लैंड की टीम रविवार को अपने प्रशिक्षण शिविर से हैदराबाद गई थी।

24 Jan 2024, 8:35 PM

बागपत में अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग के 3 गिरफ्तार, 10 बाइक बरामद

 उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की खेकड़ा थाना पुलिस ने बुधवार को अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी की 10 बाइक और कलपुर्जे अलग करने के उपकरणों को बरामद किया गया।


24 Jan 2024, 8:34 PM

झारखंड में SC-ST के अलावा सभी वर्ग की महिलाओं को 50 साल की उम्र से वृद्धा पेंशन, हेमंत कैबिनेट ने लगाई मुहर

झारखंड में अब एससी-एसटी तबके के अलावा सभी वर्ग की महिलाओं को 50 वर्ष की उम्र से वृद्धा पेंशन का लाभ मिलेगा। सीएम हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित कैबिनेट की बैठक में इस फैसले पर मुहर लग गई।

24 Jan 2024, 8:18 PM

भारतीय सेना ने गणतंत्र दिवस से पहले LoC की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नियंत्रण रेखा पर गश्त बढ़ाया


24 Jan 2024, 7:56 PM

अजीम प्रेमजी फाउंडेशन रांची में यूनिवर्सिटी, मेडिकल कॉलेज और स्कूल के प्रोजेक्ट पर करेगा 5,000 करोड़ का निवेश

अजीम प्रेमजी फाउंडेशन ने रांची के इटकी में वर्ल्ड क्लास यूनिवर्सिटी, 500 बेड वाला मेडिकल कॉलेज और उच्चस्तरीय स्कूल के प्रोजेक्ट पर बुधवार से औपचारिक तौर पर काम शुरू कर दिया है। इसके लिए झारखंड सरकार ने फाउंडेशन को 150 एकड़ जमीन 99 साल की लीज पर उपलब्ध कराई है। अजीम प्रेमजी पूरी परियोजना पर 5,000 रुपए का निवेश करेंगे।

24 Jan 2024, 7:50 PM

टिल्लू ताजपुरिया गिरोह का वांछित शार्पशूटर दिल्ली में गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के एक वांछित शार्पशूटर को गिरफ्तार किया है। वह दिल्ली और हरियाणा क्षेत्र में विभिन्न आपराधिक मामलों में शामिल था।


24 Jan 2024, 7:28 PM

दिल्ली एक्साइज 'घोटाला': AAP नेता संजय सिंह के करीबी सर्वेश मिश्रा को कोर्ट ने दी जमानत

24 Jan 2024, 7:03 PM

इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को वीजा मिला, इसी हफ्ते भारत पहुंचेंगे


24 Jan 2024, 6:59 PM

महाराष्ट्र: मुंबई के गोरेगांव इलाके में एक ऊंची इमारत में आग लगी, दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर

24 Jan 2024, 6:58 PM

कोलकाता: मैं हैंड ब्रेक लगाने के कारण बच गई और सिर्फ सिर पर चोट लगी, पुलिस जांच करेगी- ममता बनर्जी


24 Jan 2024, 6:34 PM

रचिन रवींद्र बने इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी रचिन रवींद्र और ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज फोबे लीचफील्ड को क्रमशः पुरुष और महिला वर्ग में आईसीसी इमर्जिंग क्रिकेटर ऑफ द ईयर का विजेता चुना गया है। वहीं नीदरलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बास डी लीडे और केन्या के कप्तान क्वीनटोर एबल को क्रमशः पुरुष और महिला वर्ग में एसोसिएट क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया।

24 Jan 2024, 6:32 PM

उत्तर प्रदेश: अयोध्या में सरयू घाट पर की जा रही है आरती


24 Jan 2024, 5:54 PM

ईडी ने शेख शाहजहां के आवास पर नोटिस लगाया, 5 दिन में आत्मसमर्पण करने को कहा

 प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने बुधवार को फरार नेता शेख शाहजहां के आवास पर एक नोटिस लगाया है। जिसमें शाहजहां को अगले पांच दिनों के भीतर आत्मसमर्पण करने और व्यक्तिगत रूप से केंद्रीय एजेंसी के दफ्तर में उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

24 Jan 2024, 5:33 PM

दावोस शिखर सम्मेलन के दौरान 23,000 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश मिला : कर्नाटक मंत्री

 कर्नाटक के बड़े और मध्यम उद्योग और बुनियादी ढांचा विकास मंत्री एम.बी. पाटिल ने बुधवार को कहा कि विश्व आर्थिक मंच के डावोस शिखर सम्मेलन के दौरान कर्नाटक प्रतिनिधिमंडल 23,000 करोड़ रुपये से ज्यादा के प्रभावशाली निवेश को सफलतापूर्वक आकर्षित करने में सक्षम रहा।


24 Jan 2024, 5:27 PM

राहुल गांधी बोले- 24 घंटे सिर्फ नफरत फैलाते हैं असम के सीएम, मैं पीएम मोदी से, अमित शाह से नहीं डरता

राहुल गांधी ने कहा कि असम के सीएम 24 घंटे केवल नफरत फैलाते हैं। वे पिछले 5-6 से हमारी यात्रा को रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें यह बात समझ नहीं आई कि राहुल गांधी न तो असम के सीएम से डरते हैं, न ही नरेंद्र मोदी या अमित शाह से।

24 Jan 2024, 5:06 PM

सुप्रीम कोर्ट ने उमर खालिद की जमानत याचिका पर सुनवाई 31 जनवरी तक टाली

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को पूर्व जेएनयू छात्र और कार्यकर्ता उमर खालिद की जमानत याचिका पर सुनवाई 31 जनवरी तक के लिए टाल दी। दिल्ली दंगों में यूएपीए के तहत खालिद सलाखों के पीछे हैं।

न्यायमूर्ति बेला एम. त्रिवेदी और न्यायमूर्ति उज्जल भुइयां की पीठ ने कई वजहों से मामले को स्थगित कर दिया। यूएपीए की संवैधानिकता को चुनौती देने वाली याचिकाओं के साथ खालिद की जमानत याचिका पर अब अगले सप्ताह बुधवार को सुनवाई होगी।


24 Jan 2024, 4:59 PM

हम कहना चाहते हैं कि नफरत और हिंसा तभी होती है जब देश में अन्याय होता है- राहुल गांधी

असम के धुबरी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "जो हमने पिछली यात्रा में कहा, वो ही हम इस यात्रा में कह रहे हैं। ये भाईचारे का देश है, ये नफरत का देश नहीं है। मणिपुर, नागालैंड, अरुणाचल और असम में लाखों लोग सड़कों पर आएं और लाखों लोगों ने कहा कि हम सब नफरत के खिलाफ हैं। भारत जोड़ो यात्रा में हमने इस बार न्याय शब्द जोड़ दिया। हम कहना चाहते हैं कि नफरत और हिंसा तभी होती है जब देश में अन्याय होता है।"

24 Jan 2024, 4:52 PM

किसी भी उपद्रव को रोकने के लिए सभी इंतजाम किए जा रहे हैं- पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला 

दिल्ली में गणतंत्र दिवस की सुरक्षा व्यवस्था पर पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला ने बताया, "किसी भी उपद्रव को रोकने के लिए सभी इंतजाम किए जा रहे हैं। टीम की बार-बार रिहर्सल और प्रशिक्षण किया जा रहा है। लगभग 8,000 बल तैनात किए गए हैं। संचार के कई तरीके स्थापित किए गए हैं ताकि यदि एक रास्ता विफल हो जाए तो दूसरे रास्ते का इस्तेमाल किया जा सके... मेरा अनुरोध है कि यहां आने वाले लोग छोटे बैग पैक ना लाएं। 5 साल से कम उम्र के बच्चों को ना लाएं।"


24 Jan 2024, 4:49 PM

पाकिस्तान में आज शाम 04.04 बजे रिक्टर पैमाने पर 4.3 तीव्रता वाला भूकंप आया

24 Jan 2024, 4:13 PM

CM ममता बनर्जी के सिर में लगी चोट, कोहरे की वजह से कार का हुआ एक्सीडेंट

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सड़क मार्ग से बर्दवान से कोलकाता लौटते समय माथे पर चोट लग गई। मुख्यमंत्री के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई तो उनकी कार ने तुरंत ब्रेक लगा दिया। खराब मौसम के कारण वह हेलीकॉप्टर से सफर नहीं कर रही थीं: सूत्र


24 Jan 2024, 3:52 PM

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में वाराणसी कोर्ट का बड़ा फैसला, सार्वजनिक होगी ASI सर्वे की रिपोर्ट

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद मामले में ASI सर्वे की रिपोर्ट सार्वजनिक होगी। वाराणसी की एकअदालत ने ज्ञानवापी मस्जिद परिसर पर ASI की सीलबंद रिपोर्ट सार्वजनिक करने और दोनों पक्षकारों को उसकी हार्ड कॉपी उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।

24 Jan 2024, 2:49 PM

समस्तीपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवंगत बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की


24 Jan 2024, 2:19 PM

कर्पूरी ठाकुर को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर बिहार CM नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया

कर्पूरी ठाकुर को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर बिहार CM नीतीश कुमार ने कहा, "उन्होंने समाज के हर तबके के लिए काम किया। शराबबंदी की। शिक्षा के क्षेत्र में काम किया। इनका योगदान बहुत बड़ा है। देशभर में उनका नाम है। पहले से ही हम लगातार उनके लिए भारत रत्न की मांग कर रहे थे।"

24 Jan 2024, 1:45 PM

कर्पूरी ठाकुर को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर उनकी पोती डॉ जागृति की प्रतिक्रिया  

कर्पूरी ठाकुर को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर उनकी पोती डॉ जागृति ने कहा, "बहुत अच्छा लग रहा है, बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। मेरे जन्म से पहले ही उनका देहांत हो गया था, लेकिन मैंने अपने माता-पिता से उनके बारे में बहुत सुना है कि वे कितने बड़े नेता थे। वे गरीबों के नेता थे।"


24 Jan 2024, 1:42 PM

रामलला के दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब, यूपी सरकार की अपील, अगले 10 दिनों तक ना आएं अयोध्या

अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए भक्तों का जनसैलाब उमड़ रहा है। लाखों की संख्या में लोगों दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। भीड़ को संभाल पाना सुरक्षाबलों के लिए चुनौती बना हुआ है। ऐसे में यूपी सरकार ने वीआईपी से अगले 10 दिन तक अयोध्या ना आने की अपील की है।

24 Jan 2024, 1:02 PM

कर्पूरी ठाकुर को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर उनके पोते अभिनव विकास की प्रतिक्रिया

कर्पूरी ठाकुर को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर उनके पोते अभिनव विकास ने कहा, "समाज के अंतिम पायदान के लोगों को बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मैं प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करता हूं। गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।"


24 Jan 2024, 12:00 PM

राम मंदिर में प्रबंधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव गृह संजय प्रसाद की प्रतिक्रिया

राम मंदिर में प्रबंधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव गृह संजय प्रसाद ने बताया, "मुख्यमंत्री स्वयं कल अयोध्या आए थे, अधिकारियों के साथ एक बैठक की गई और रणनीति बनाई गई कि मंदिर में कतारों की व्यवस्था कैसे बेहतर की जाए। इसके लिए व्यवस्था की गई है। अब कोई असुविधा नहीं हो रही। हमारा अनुमान है कि कल 4-4.5 लाख लोगों ने दर्शन किया है।"

24 Jan 2024, 11:43 AM

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को मरणोपरांत भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, "ये हम लोगों की बहुत पुरानी मांग रही है। जब प्रधानमंत्री विधानसभा के प्रांगण में आए थे तो भी हमने ये मांग रखी थी। बड़ी खुशी की बात है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और समाज के बड़े समाजवादी नेता कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिला है लेकिन इसका असर राजनीतिक तौर पर भी देखा जाएगा। खैर जो भी बात हो। साथ में अगर कांशीराम को भी भारत रत्न मिल जाता तो और भी अपार खुशी होती।"


24 Jan 2024, 10:58 AM

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि 16 फरवरी को भारत बंद का आह्वान किया गया है  

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि 16 फरवरी को भारत बंद का आह्वान किया गया है, जिसमें संयुक्त किसान मोर्चा के साथ और भी बहुत सारे संगठन हैं। किसान 16 फरवरी को खेत में काम न करें। दुकानों को भी बंद रखने का अनुरोध है। इसमें MSP, नौकरी, अग्निवीर, पेंशन आदि मुद्दे उठाए जाएंगे।

24 Jan 2024, 10:35 AM

उत्तर प्रदेश: वाराणसी में शीतलहर और कोहरा जारी


24 Jan 2024, 9:32 AM

असम के बारपेटा में राहुल गांधी बोले- जितने केस लगाने में लगा दीजिए, मैं नहीं डरता

असम के बारपेटा में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, "पता नहीं कहां से उनके (हिमंत बिस्वा सरमा) दिमाग में आ गया कि वो राहुल गांधी को डरा सकते हैं। जितने केस लगाने में लगा दीजिए, मैं नहीं डरता। 25 केस लगाए हैं, 25 और लगा दीजिए।"

24 Jan 2024, 8:59 AM

प्रवर्तन निदेशालय ने केंद्रीय बल के साथ उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में टीएमसी नेता शेख शाहजहां के आवास पर छापेमारी की

प्रवर्तन निदेशालय ने केंद्रीय बल के साथ उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में टीएमसी नेता शेख शाहजहां के आवास पर छापेमारी की। 5 जनवरी को प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर उस समय हमला किया गया जब वे पीडीएस घोटाले में शाहजहां की भूमिका की जांच कर रहे थे।


24 Jan 2024, 8:50 AM

खड़गे ने असम में राहुल गांधी, भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सुरक्षा के मुद्दे पर गृह मंत्री शाह को लिखा पत्र

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने असम में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा। बीते दिनों दो बार 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर असम में हमले हो चुके हैं।

24 Jan 2024, 8:47 AM

मुंबई: मीरा रोड के नया नगर इलाके में बुलडोजर द्वारा अवैध अतिक्रमणों को ढहाया गया, जहां राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के जुलूस पर पथराव किया गया था


24 Jan 2024, 8:01 AM

दिल्ली-NCR में ठंड के साथ कोहरे की मार जारी, कई ट्रेनें और उड़ानें देरी से चल रहीं

दिल्ली में ठंग के साथ घने कोहरे का असर देखने को मिल रहा है। घने कोहरे की वजह से ट्रेन-फ्लाइट्स कैंसिल हो रही हैं। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज हल्के से लेकर घना कोहरा रहने वाला है। दिल्ली में न्यूनतम तापमान 6.9 डिग्री तक पहुंच गया है। राहत की बात यह है कि धीरे-धीरे 'कोल्ड डे' का असर भी कम हो रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia