बड़ी खबर LIVE: मणिपुर में भीड़ ने सीएम के खाली घर पर बोला धावा, सुरक्षा बलों ने हमले को किया विफल

मणिपुर में ताजा तनाव के बाद भीड़ का प्रदर्शन उग्र होता जा रहा है। बीजेपी नेता और बीजेपी कार्यालय पर हमला करने के बाद आज शाम भीड़ ने सीएम एन बीरेन सिंह के परिवार के खाली आवास पर हमला करने की कोशिश की। हालांकि सुरक्षा बलों ने प्रयास को विफल कर दिया।

फाइल फोटो: सोशल मीडिया
फाइल फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

28 Sep 2023, 11:09 PM

लोकसभा अध्यक्ष ने BJP सांसद बिधूड़ी के खिलाफ शिकायत विशेषाधिकार समिति को सौंपी

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की बीएसपी सांसद कुंवर दानिश अली के खिलाफ असंसदीय टिप्पणी को लेकर कई विपक्षी सांसदों द्वारा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखे जाने के कुछ दिनों बाद उन्होंने बिधूड़ी के खिलाफ शिकायतें विशेषाधिकार समिति को भेज दी हैं।

28 Sep 2023, 10:25 PM

उज्जैन में नाबालिग लड़की से बलात्कार मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

ध्य प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को दावा किया कि उज्जैन में नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान उज्जैन निवासी भरत सोनी के रूप में हुई है। इससे पहले गुरुवार को उज्जैन के एसपी सचिन शर्मा ने बताया था कि कुल पांच संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 

28 Sep 2023, 10:17 PM

मणिपुर में भीड़ ने सीएम के खाली घर पर बोला धावा, सुरक्षा बलों ने हमले को किया विफल

मणिपुर में ताजा तनाव के बाद भीड़ का प्रदर्शन उग्र होता जा रहा है। बीजेपी नेता और बीजेपी कार्यालय पर हमला करने के बाद आज शाम भीड़ ने सीएम एन बीरेन सिंह के परिवार के खाली आवास पर हमला करने की कोशिश की। हालांकि सुरक्षा बलों ने प्रया को विफल करते हुए भीड़ को तीतर-बीतर कर दिया।


28 Sep 2023, 10:11 PM

राजस्थानः अशोक गहलोत ने उपराष्ट्रपति के राज्य के दौरे और बीजेपी नेताओं से मिलने पर सवाल उठाया

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के राज्य के दौरे और बीजेपी नेताओं से मिलने पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ राष्ट्रपति का राजस्थान आना बाकी है। मैं उपराष्ट्रपति का सम्मान करता हूं। उन्होंने कल 5 जिलों का दौरा किया। उनसे मिलने कौन आ रहा है? स्थानीय बीजेपी नेता उनसे मिलने आ रहे हैं। वे क्या संदेश देना चाह रहे हैं?

28 Sep 2023, 9:17 PM

गुजरात के कच्छ में 80 किलो कोकिन बरामद, इंटरनेशनल मार्केट में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत


28 Sep 2023, 8:37 PM

तेलंगाना चुनाव से पहले KCR को झटका, BRS विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव कांग्रेस में हुए शामिल

दिल्ली में आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी की तेलंगाना इकाई के प्रमुख अनुमुला रेवंत रेड्डी की उपस्थिति में बीआरएस विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव अपने बेटे के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। बीआरएस के पूर्व विधायक वेमुला वीरेशम भी आज कांग्रेस में शामिल हुए।

28 Sep 2023, 8:27 PM

भारतीय क्रिकेट टीम 30 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के लिए आज गुवाहाटी पहुंची


28 Sep 2023, 8:11 PM

अहमदाबाद में व्यक्ति ने महिला के साथ मारपीट की, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने कथित तौर पर एक महिला के साथ मारपीट और उसका यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गुरुवार को एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है अहमदाबाद के एक पॉश इलाके में सैलून के पास एक शख्स एक महिला के साथ मारपीट कर रहा है। शख्स की पहचान मोहसिन के रूप में हुई है।

पीड़िता ने एक वीडियो बयान में सोमवार को हुई घटना के बारे में बताया। महिला ने बताया, ''हमें लगभग 4,000 से 5,000 रुपये का वित्तीय नुकसान हुआ था। जिस कारण मैंने एक महिला स्टाफ सदस्य को डांटा।

28 Sep 2023, 7:55 PM

सांसद मनोज झा के समर्थन में उतरे लालू प्रसाद, कहा : कोई गलत बात नहीं कही

राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा संसद के विशेष सत्र में महिला आरक्षण बिल पर चल रहे चर्चा के दौरान 'ठाकुर का कुंआ' कविता सुनाए जाने पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं।

इस बीच उन्हें अपनी पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद का साथ मिला है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि मनोज यादव विद्वान आदमी हैं, वे सही बात को बोलते हैं। उन्होंने कहा कि झा ने कोई भी बात गलत नहीं कही है।


28 Sep 2023, 7:53 PM

झारखंड में एनसीपी के इकलौते विधायक कमलेश पर चलेगा दलबदल का केस, 12 को पहली सुनवाई

झारखंड विधानसभा के स्पीकर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक कमलेश सिंह के खिलाफ दलबदल की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए उन्हें नोटिस भेजा है। कमलेश सिंह झारखंड विधानसभा में हुसैनाबाद सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह एनसीपी के अजीत पवार गुट के साथ चले गए हैं।

28 Sep 2023, 7:39 PM

बिहार: CM नीतीश कुमार ने पटना के फुलवारी शरीफ स्थित खानक्वाह मुजिबिया दरगाह में चादर चढ़ाई


28 Sep 2023, 7:38 PM

Asian Games: हमें खुशी है कि हमने स्वर्ण पदक जीता: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर

28 Sep 2023, 7:19 PM

उज्जैन रेप केस के आरोपी ऑटो ड्राइवर भरत सोनी ने की भागने की कोशिश, पैर में लगी चोट

उज्जैन रेप केस का आरोपी ऑटो ड्राइवर पुलिस धरपकड़ में घायल हो गया है। इसे पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। पुलिस जब आरोपी को घटनास्थल पर लेकर गई थी, तब उसने भागने की कोशिश की थी। इस दौरान वह गिर गया और घायल हो गया।


28 Sep 2023, 7:10 PM

एशियन पेंट्स के गैर-कार्यकारी निदेशक अश्विन दानी का निधन

एशियन पेंट्स के गैर-कार्यकारी निदेशक अश्विन दानी का गुरुवार को निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे। वो कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। एशियन पेंट्स ने कहा कि दानी 1968 से कंपनी से जुड़े हुए थे और कंपनी को तकनीकी उत्कृष्टता तक पहुंचाने में एक मजबूत ताकत रहे हैं।

वह 1970 में कंपनी के बोर्ड में शामिल हुए और 1998 से 2009 तक कंपनी के वाइस चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर रहे। 2009 से, वो बोर्ड और कंपनी के गैर-कार्यकारी निदेशक और वाइस चेयरमैन बने रहे।

28 Sep 2023, 7:08 PM

एयर इंडिया ने अपने 10,000 से अधिक कर्मियों के लिए नई वर्दी डिजाइन करने के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ साझेदारी की


28 Sep 2023, 7:05 PM

ओडिशा: बीजेपी के दो विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष पर दाल फेंकी; सत्र के अंत तक निलंबित किए गए

28 Sep 2023, 7:01 PM

केशव मौर्य, ब्रजेश पाठक समेत योगी सरकार के कई मंत्रियों को BJP उतार सकती है लोकसभा चुनाव मैदान में

बीजेपी कुछ महीनों बाद 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी जोर-शोर से कर रही है। उत्तर प्रदेश में बनने वाले विपक्षी दलों के संभावित गठबंधन को देखते हुए भाजपा योगी आदित्यनाथ सरकार के दिग्गज मंत्रियों को 2024 के लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाने पर विचार कर रही है।


28 Sep 2023, 6:44 PM

भोपाल: CM शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ गणेश विसर्जन यात्रा में शामिल हुए

28 Sep 2023, 6:34 PM

देश में सांप्रदायिक ताकतों का बहुत प्रभाव, हमारे देश के संविधान को बदलने की कई कोशिशें हुईं: लालू यादव


28 Sep 2023, 6:16 PM

1 अक्टूबर से ऑनलाइन गेमिंग, कैसीनो और घुड़दौड़ पर 28 फीसदी जीएसटी

केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड (सीबीआईसी) 1 अक्टूबर से ऑनलाइन गेमिंग, कैसीनो और घुड़दौड़ पर 28 प्रतिशत जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर) लागू करने के लिए तैयार है। सीबीआईसी के चेयरमैन संजय अग्रवाल ने गुरुवार को ये बात कही।

28 Sep 2023, 6:01 PM

पत्नी की आय को अन्य कमाने वाले सदस्यों की आय के बराबर नहीं माना जा सकता : कलकत्ता हाईकोर्ट

कलकत्ता हाईकोर्ट ने गुरुवार को कहा कि एक कमाने वाली पत्नी की आय को अन्य कमाने वाले सदस्यों की आय के बराबर नहीं माना जा सकता है क्योंकि वह कमाई के अलावा विभिन्न जिम्मेदारियां निभाती है। न्यायमूर्ति अजय कुमार गुप्ता की एकल-न्यायाधीश पीठ ने मोटर दुर्घटना दावा न्यायाधिकरण (एमएसीटी) के पहले के आदेश को चुनौती देने वाली प्रतिमा साहू की याचिका पर सुनवाई की। जिसमें सड़क दुर्घटना में गंभीर चोटों के मुआवजे के लिए उनकी याचिका खारिज कर दी गई थी।


28 Sep 2023, 5:59 PM

मैंने इसके लिए वर्षों तक कड़ी मेहनत की, मैं इसका श्रेय अपने कोच, परिवार और उन सभी लोगों को देता हूं जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया: व्यक्तिगत घुड़सवारी ड्रेसेज स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर एथलीट अनुश अग्रवाल

28 Sep 2023, 5:33 PM

प्रधानमंत्री मोदी घबराए हुए हैं और यह उनकी घबराहट दिखाता है- सीबीआई जांच पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल


28 Sep 2023, 5:30 PM

कोलकाता: हमें उम्मीद है कि भारती टीम अगले 45 दिनों तक इसी तरह अच्छा क्रिकेट खेलती रहेगी- सौरव गांगुली

28 Sep 2023, 5:13 PM

जमशेदपुर में विश्वविद्यालयों की फर्जी डिग्रियां बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

जमशेदपुर में पुलिस ने देश की अलग-अलग यूनिवर्सिटी के नाम पर फर्जी डिग्रियां बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इसके दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फर्जी डिग्रियां बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाले कागजात, कंप्यूटर, प्रिंटर, मॉनिटर सहित कई सामान बरामद किए गए हैं।


28 Sep 2023, 5:09 PM

उज्जैन रेप केस : सतना में परिवार ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, चार और हिरासत में

उज्जैन में बलात्कार की शिकार 12 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की के परिवार का पता चल गया है। वह सतना जिले का रहनेे वाला है। पुलिस ने कहा कि चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

28 Sep 2023, 4:46 PM

महाराष्ट्र: पुणे में भगवान गणेश के विसर्जन के लिए श्रद्धालुओं ने धूम-धाम से विसर्जन यात्रा निकाली 


28 Sep 2023, 4:45 PM

राहुल गांधी ने दिल्ली के कीर्ति नगर में फर्नीचर बाजार का किया दौरा, कारपेंटर से की बातचीत

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दिल्ली कीर्ति नगर में फर्नीचर बाजार का दौरा किया और वहां पर कारपेंटर से बातचीत की। एक्स पर एक पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा, "आज मैं दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर बाजार में गया और बढ़ई भाइयों से मुलाकात की। कड़ी मेहनत करने के अलावा, वे अद्भुत कलाकार भी हैं -- ताकत और सुंदरता को तराशने में विशेषज्ञ ! हमने बहुत सारी बातें कीं, उनके कौशल के बारे में थोड़ा जाना और थोड़ा सीखने की कोशिश की।”

28 Sep 2023, 4:12 PM

महाराष्ट्र: गणेश विसर्जन के दौरान मुंबई में बारिश हुई  


28 Sep 2023, 3:40 PM

दिल्ली में हत्या के मामले में वांछित अपराधी यूपी से गिरफ्तार 

 दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक वांछित अपराधी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। यह अपराधी राष्ट्रीय राजधानी में एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्य की हत्या के बाद पिछले एक साल से फरार था।

आरोपी की पहचान शाहबाद डेयरी इलाके के रहने वाले मोहम्मद सोहेल के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, साल 2022 में सोहेल ने सह-आरोपी रोहित, रोहित के चाचा श्रीकृष्ण, राजकुमार, राकेश उर्फ राजू, उसके दोस्त सचिन, गंगाराम उर्फ काला, दीपक और अभिनाश के साथ मिलकर रोहिणी सेक्टर-25 निवासी संदीप उर्फ पाजी की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

28 Sep 2023, 3:24 PM

 उज्जैन के आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए और सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए- DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा, "उज्जैन में एक 12 साल की लड़की के साथ बर्बरता से रेप किया गया। मध्य प्रदेश पुलिस को आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए और सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। ये कौन लोग हैं जिन्हें दया नहीं आई। जब नग्न अवस्था में खून से लथपथ हालत में 12 साल की छोटी बच्ची घर-घर जाकर मदद की गुहार लगा रही थी क्या ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए? हम किस तरीके का देश बना रहे हैं? ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। मामला फास्टट्रैक कोर्ट में जाना चाहिए और ऐसे लोगों को फांसी होनी चाहिए। अगर ऐसी घटनाएं हर दूसरे दिन होती रहेंगी तो हमारी बेटियां कैसे बचेंगी और कैसे पढ़ेंगी। मैं सख्त कार्रवाई और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की अपील करूंगी।"


28 Sep 2023, 2:41 PM

हम पहले दिन से कह रहे हैं कि ये लोग चुनाव कराने के मूड में नहीं हैं- नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला

श्रीनगर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा, "हम पहले दिन से कह रहे हैं कि ये लोग चुनाव कराने के मूड में नहीं हैं। इनको पता है कि लोग इनके साथ नहीं है। जम्मू में भी भाजपा लोगों के हाथ मार खाएगी। विधानसभा तो दूर की बात है, अब वे पंचायत चुनाव की बात भी नहीं कर रहे हैं। अब सिर्फ लोकसभा चुनावों पर यकीन किया जा सकता जिसे वे टाल नहीं सकते।"

28 Sep 2023, 2:40 PM

कानूनी कार्रवाई हो रही है, उज्जैन में नाबालिग बच्ची के साथ हुए रेप मामले पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नरेंद्र सिंह तोमर


28 Sep 2023, 2:13 PM

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और उनके परिवार ने मुंबई में अपने आवास पर भगवान गणेश की मूर्ति का 'विसर्जन' किया

28 Sep 2023, 2:12 PM

आगरा: मिस यूनिवर्स ग्रेट ब्रिटेन जेसिका पेज ने ताजमहल का दौरा किया


28 Sep 2023, 1:32 PM

भारत की हरित क्रांति के जनक, एमएस स्वामीनाथन का चेन्नई में निधन

28 Sep 2023, 1:26 PM

पंजाब: किसान मजदूर संघर्ष समिति अपनी मांगों को लेकर 'रेल रोको आंदोलन' कर रहे


28 Sep 2023, 1:17 PM

अभी तक जिन मुख्यमंत्रियों को निशाना नहीं बनाया गया है आगे उन्हें भी निशाना बनाया जाएगा- कपिल सिब्बल

राज्य सभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा, "वे ये करते रहे हैं। किसी प्रकार से मुख्यमंत्री पर आरोप लगाओ और उन्हें कोर्ट में ले जाओ। इससे उन्हें राजनीतिक फायदा होगा। अभी तक जिन मुख्यमंत्रियों को निशाना नहीं बनाया गया है आगे उन्हें भी निशाना बनाया जाएगा।"

28 Sep 2023, 1:06 PM

तेज प्रताप यादव का बीजेपी पर निशाना

बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा, "बीजेपी RSS की उपज है, RSS की उपज नाथूराम गोडसे से हुई थी। नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या की थी, ये हत्यारों की पार्टी है। मैं ये खुलेआम बोलता हूं और किसी से डरता नहीं हूं।"


28 Sep 2023, 12:56 PM

कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो ने आखिरकार मांगी माफी, बोले- मुझसे भारी गलती हो गई!

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो भारत को लेकर दिए गए अपने बयानों को लकर लगातार सुर्खियों में हैं। इस बीच उन्होंने एक नाजी दिग्गज की प्रशंसा की थी, जिसके बाद उन्हें रूस के विरोध का सामना करना पड़ा।  अब उन्होंने इसके लिए औपचारिक रूप से माफी मांग ली है। उन्होंने सदन में कहा कि हम सभी की ओर से मैं खेद व्यक्त करना चाहता हूं। वहां मौजूद हम सभी लोगों के लिए अनजाने में इस व्यक्ति को पहचानना एक भयानक गलती थी।

28 Sep 2023, 12:41 PM

कर्नाटक: मांड्या में किसानों ने राज्य सरकार द्वारा पानी छोड़े जाने के विरोध में कावेरी नदी के पास विरोध प्रदर्शन किया


28 Sep 2023, 12:13 PM

बीजेपी के लोग इसका धूम-धाम से प्रचार कर रहे हैं लेकिन ना जाने कब महिला आरक्षण लागू होगा- अखिलेश यादव

मध्य प्रदेश के छतरपुर में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "लोकसभा में ये कहकर महिला आरक्षण पास किया गया कि माताओं-बहनों के सम्मान के लिए ये योजना लाई गई है। बीजेपी के लोग इसका धूम-धाम से प्रचार कर रहे हैं लेकिन ना जाने कब ये लागू होगा। उससे पहले बीजेपी को कम से कम मध्य-प्रदेश के प्रत्याशियों की सूची में 33% महिलाओं का नाम हो। अगर ये नहीं देते हैं तो इसका मतलब है कि देश की जनता को धोखा देने के लिए बिल पास किया गया है। अभी की सूची में ऐसा नहीं दिख रहा है। समाजवादी पार्टी अपने स्तर पर इस पर विचार करेगी।"

28 Sep 2023, 11:09 AM

पंजाब: मृतसर में किसान मजदूर संघर्ष समिति के नेतृत्व में किसान आज दोपहर में 'रेल रोको' प्रदर्शन करेंगे

पंजाब के अमृतसर में किसान मजदूर संघर्ष समिति के नेतृत्व में किसान बाढ़ प्रभावित किसानों के लिए मुआवजे और एमएसपी की गारंटी समेत अन्य मांगों को लेकर आज दोपहर में 'रेल रोको' प्रदर्शन करेंगे।


28 Sep 2023, 10:20 AM

बिहार: नवादा में एक अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत

28 Sep 2023, 10:04 AM

PM मोदी ने 19वें एशियन गेम्स में वुशु महिलाओं के 60 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीतने पर रोशिबिना देवी नाओरेम को बधाई दी


28 Sep 2023, 9:46 AM

एशियन गेम्स में वुशु में सिल्वर मेडल जीतने के बाद रोशिबिना देवी ने इसका श्रेय मणिपुर के लोगों दिया

महिलाओं की 60 किलोग्राम वुशु स्पर्धा के फाइनल में रजत पदक जीतने पर रोशिबिना देवी नाओरेम ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन मैं देश के लिए गोल्ड मेडल नहीं जीत पाई तो थोड़ा दुखी भी हूं। मेडल का श्रेय मैं मणिपुर के लोगों और अपने सभी सर को देती हूं जिनके समर्थन से मैं यहां तक पहुंची हूं। मैं उन सबको धन्यवाद देती हूं।

28 Sep 2023, 8:37 AM

मुंबई: गिरगांव चौपाटी में लोगों ने गणेश विसर्जन किया


28 Sep 2023, 8:13 AM

एश‍ियन गेम्स में भारत का शानदार प्रदर्शन, वुशू में सिल्वर के बाद शूटिंग में मिला गोल्ड मेडल

एश‍ियन गेम्स में आज 5वां द‍िन है। सुबह-सुबह भारत के लिए अच्छी खबर आई है। पहले रोशिबिना देवी ने वुशू में सिल्वर मेडल जीता अब 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतियोगिता में भारत ने गोल्ड मेडल जीत लिया है।

28 Sep 2023, 7:49 AM

एश‍ियन गेम्स में रोशिबिना देवी ने रचा इतिहास, वुशू में भारत को दिलाया सिल्वर मेडल

एश‍ियन गेम्स में आज 5वां द‍िन है। सुबह-सुबह भारत को सिल्वर मेडल मिला है। रोशिबिना देवी ने वुशू में रचा इत‍िहास रचते हुए भारत को सिल्वर मेडल दिलाया है। भारत के खाते में अब तक 23 पदक आ चुके हैं, जिसमें 5 गोल्ड, 8 स‍िल्वर और 10 ब्रॉन्ज शामिल है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia