बड़ी खबर LIVE: TMC नेता महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ीं, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया

प्रवर्तन निदेशालय ने कैश के बदले पूछताछ विवाद में टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। हाल ही में ईडी ने मोइत्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह हाजिर नहीं हुई थीं। महुआ बंंगाल की कृष्णानगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

02 Apr 2024, 10:24 PM

मध्य वर्ग और आकांक्षी युवाओं के लिए सदैव नायक रहेंगे मनमोहन : खड़गे 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तीन दशक से अधिक समय की संसदीय पारी के समापन के मौके पर मंगलवार को देश के लिए उनके योगदान का उल्लेख किया और कहा कि वह सदैव मध्यवर्ग एवं आकांक्षी युवाओं के नायक बने रहेंगे।

मनमोहन सिंह का राज्यसभा के सदस्य के तौर पर कार्यकाल बुधवार को पूरा हो रहा है।

खरगे ने सिंह को पत्र लिखकर पार्टी एवं देश के लिए उनके योगदान को याद किया और उनका आभार जताया।

02 Apr 2024, 10:24 PM

पाकिस्तान : सीनेट के चुनाव में पीएमएल-नीत गठबंधन की शानदार जीत

पाकिस्तान में सत्तारूढ़ गठबंधन ने सीनेट चुनाव में शानदार जीत हासिल की। द्विसदनीय संसद के ऊपरी सदन की 48 रिक्त सीट के लिए हुए चुनाव के बाद अबतक 19 सीट के नतीजे घोषित किए गए हैं जिनमें से 18 पर सत्तारूढ़ गठबंधन ने जीत दर्ज की है।

02 Apr 2024, 9:49 PM

जम्मू-कशमीर: राजौरी और पुंछ में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राजौरी और पुंछ के सीमावर्ती जिलों में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

वहीं, इस मॉड्यूल के सात लोगों की पहचान की गई है जिसमें से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी सीमा पार से जिले में ड्रोन के माध्यम से गिराए गए हथियार, गोला-बारूद, विस्फोटक, नकदी और नशीले पदार्थों को प्राप्त कर उनकी तस्करी करने में शामिल थे।


02 Apr 2024, 9:46 PM

इंडिया गठबंधन के दस राजनीतिक दल कर्नाटक में कांग्रेस का समर्थन करेंगे: शिवकुमार

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी के शिवकुमार ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ द्वारा दस राजनीतिक दलों का समर्थन हासिल करने के लिए चर्चा जारी है ।

आम आदमी पार्टी समेत इंडिया गठबंधन के दलों के एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शिव कुमार ने कहा, ‘‘हम कर्नाटक में इंडिया गठबंधन की करीब 10 पार्टियों के समर्थन पर चर्चा कर रहे हैं। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि वे कितना वोट लाते हैं, लेकिन हम उन लोगों के प्रति अधिक उत्सुक हैं जो उनकी विचारधारा का पालन करते हैं।’’

02 Apr 2024, 9:22 PM

आरसीबी को जीत के लिए मिला 182 रन का लक्ष्य

लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में मंगलवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ पांच विकेट पर 181 रन बनाये।

एलएसजी के लिए क्विंटन डिकॉक ने 56 गेंद में 81 रन का योगदान दिया।

आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिये।


02 Apr 2024, 9:17 PM

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में तैनात एक जवान आईईडी की चपेट में आने से घायल हुआ, एयरलिफ्ट करने की तैयारी

02 Apr 2024, 9:16 PM

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच फोन पर बातचीत हुई


02 Apr 2024, 7:56 PM

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में स्कूल बस पलटने से 4 बच्चों की मौत, कई अन्य घायल 

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के एएसपी सीएन सिन्हा ने बताया कि आज शाम करीब 6 बजे छात्रों और शिक्षकों को लेकर एक स्कूल बस लखनऊ से शैक्षिक यात्रा से लौट रही थी। देवा-फतेहपुर रोड पर बस के सामने अचानक एक बाइक आ गई और बाइक को बचाने के चक्कर में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

02 Apr 2024, 7:37 PM

TMC नेता महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ीं, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया

प्रवर्तन निदेशालय ने कैश के बदले पूछताछ विवाद में टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। हाल ही में ईडी ने मोइत्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह हाजिर नहीं हुई थीं। महुआ बंंगाल की कृष्णानगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।


02 Apr 2024, 7:17 PM

पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 400 पार की बात करने वाले पौने दो सौ सीटें ही जीत पाएंगे

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा मंगलवार को दिल्ली से पटना पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा 400 सीटें जीतने का दावा करती है, लेकिन असल में उसे डेढ़ सौ से पौने दो सीटें भी नहीं मिलेंगी।

02 Apr 2024, 7:16 PM

लालू यादव की बेटी रोहिणी ने सारण में शुरू किया जनसंपर्क अभियान

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य का सारण से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है। उन्होंने मंगलवार को जनसंपर्क अभियान भी शुरू कर दिया। उन्होंने एक रोड शो भी किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। रोड शो के दौरान लोगों ने फूल भी बरसाए।


02 Apr 2024, 7:15 PM

जमीन हड़पने के मामले में केसीआर का भतीजा गिरफ्तार

तेलंगाना पुलिस ने बीआरएस प्रमुख और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के भतीजे कल्वाकुंतला तेजेश्वर राव उर्फ कन्ना राव को एक भूमि विवाद मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

02 Apr 2024, 6:33 PM

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से राज्यों में योजनाओं के पोस्टर से सीएम की तस्वीर हटाने की मांग की

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने मंगलवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की। उन्होंने चुनाव आयोग के सामने चार मुद्दे रखे और मुख्य मांग की है कि राज्यों में पुरानी योजनाओं से जुड़े पोस्टर से मुख्य नेताओं की तस्वीर हटाई जाए।


02 Apr 2024, 6:27 PM

चीन लद्दाख से अरुणाचल तक हमारी सीमाओं में घुसपैठ कर रहा है लेकिन पीएम मोदी चुप्पी साधे हैंः अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि चीन के साथ व्यापार हर दिन बढ़ रहा है...जबकि चीन हमारे देश का जो हिस्सा है उसे अपने कब्जे में लेने की मांग कर रहा है। चीन लद्दाख से लेकर अरुणाचल तक हमारी सीमाओं में घुसपैठ कर रहा है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चुप्पी साधे हुए हैं।

02 Apr 2024, 6:25 PM

मुझे गर्व है कि मैं राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव की बेटी हूंः रोहिणी आचार्य

आरजेडी नेता रोहिणी आचार्य ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव की बेटी हूं। मेरी किसी से लड़ाई नहीं है। लोग तय करेंगे कि वे (बीजेपी) लोकसभा चुनाव में 400 का आंकड़ा पार करेंगे या नहीं। हमारा दृष्टिकोण सकारात्मक है।


02 Apr 2024, 5:57 PM

कांग्रेस की चुनाव आयोग से मांग- योजनाओं के होर्डिंग्स और विज्ञापनों में सीएम के चेहरे कवर किये जाने चाहिए

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि चुनाव आयोग के समक्ष हमने जो मुद्दे उठाए उनमें एक मुद्दा यह था कि होर्डिंग्स और विज्ञापनों पर योजनाओं में संबंधित राज्य के सीएम के चेहरे होते हैं। आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद इसे कवर किया जाना चाहिए था।

02 Apr 2024, 5:54 PM

चुनाव आयोग ने असम, बिहार, ओडिशा, झारखंड और आंध्र प्रदेश में 8 डीएम और 12 एसपी का तबादला किया


02 Apr 2024, 5:47 PM

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में पुलिस और बम दस्ते ने एक नदी पुल के नीचे तीन संदिग्ध कच्चे बमों को निष्क्रिय किया

02 Apr 2024, 5:46 PM

जिस तरह संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिला, उम्मीद है अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन को भी न्याय मिलेगाः अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरह संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिला, हमें उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल को भी न्याय मिलेगा। हेमंत सोरेन को भी न्याय मिलेगा। बीजेपी जो कदम उठा रही है, वह चुने हुए मुख्यमंत्रियों को जेल भेज रही है।" , इससे पूरी दुनिया में बीजेपी की बदनामी हो रही है।


02 Apr 2024, 5:44 PM

दिल्ली के सदर बाज़ार इलाके में एक घर में आग लगने से दो लड़कियों की मौत, आग पर काबू पाया गया

02 Apr 2024, 5:38 PM

दुष्कर्म में विफल रहने पर दोस्त के साथ मिलकर मौसेरी बहन की हत्या की, दोनों आरोपी गिरफ्तार

झारखंड के गोड्डा जिले के बसंतराय थाना क्षेत्र में एक लड़की से उसके मौसेरे भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म की कोशिश की और विरोध करने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


02 Apr 2024, 5:19 PM

'संजय सिंंह की जमानत पर बहस के दौरान कोर्ट के सवालों का जवाब भी नहीं दे पाई ED'

सुप्रीम कोर्ट द्वारा आप नेता संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर आप के लीगल हेड संजीव नासियार ने कहा कि जब कोर्ट में जमानत अर्जी को लेकर बहस चल रही थी, तब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से कुछ सवाल पूछे गए, लेकिन उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद कोर्ट ने पूछा कि उन्हें (संजय सिंह) जमानत क्यों नहीं दी जानी चाहिए? क्या आपत्तियां हैं? चूंकि ईडी कोर्ट के इन सवालों का कोई जवाब नहीं दे पाई, इसलिए उन्होंने कहा कि उन्हें कोई आपत्ति नहीं है और उनकी जांच भी खत्म हो गई है। हम शुरू से कहते आ रहे हैं कि सच को परेशान किया जा सकता है, लेकिन दबाया नहीं जा सकता।

02 Apr 2024, 5:16 PM

उत्तर प्रदेशः पूर्व विधायक उज्जवल रमण सिंह ने ली कांग्रेस की सदस्यता

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सपा के पूर्व विधायक उज्जवल रमण सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उन्हें सदस्यता दिलाई।


02 Apr 2024, 4:55 PM

जनता को बरगला रही है सरकार : डिंपल यादव 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व लोकसभा चुनाव में मैनपुरी से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव गांव-गांव घूमकर लोगों से वोट मांग रही हैं। इस दौरान वह राजनीतिक सवालों को जवाब भी दे रहीं हैं।

अपने प्रचार अभियान के दौरान संवाददाताओं से बात करते हुए डिंपल यादव ने प्रधानमंत्री के बयान कि विकास का अभी ट्रेलर है, पिक्चर बाकी है, पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अगर हम लोग गांवों में जाएंगे, तो हमे विकास के ट्रेलर की हकीकत का पता चल जाएगा। उन्होंने कि बेरोजगारी की कोई सीमा नहीं है। किसानों का बुरा हाल है। गांवों में बिजली व्यवस्था ध्वस्त है। डिंपल ने कहा कि सरकार मीडिया के जरिए लोगों को केवल बरगला रही है।

02 Apr 2024, 4:29 PM

सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर उनकी पत्नी अनीता सिंह ने कहा- अभी संघर्ष जारी है, सत्यमेव जयते

सुप्रीम कोर्ट द्वारा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर AAP नेता संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह ने कहा, "अभी संघर्ष जारी है, जब तक हमारे तीनों भाई बाहर नहीं आ जाते तब तक हम कोई जश्न नहीं मना रहे हैं बस न्यायपालिका का धन्यवाद करते हैं। सत्यमेव जयते। आज नहीं आएंगे, वे कल तक आएंगे।


02 Apr 2024, 4:12 PM

चुनाव आयोग से मुलाकात पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा- EC के सामने 4 मुद्दे रखें हैं

चुनाव आयोग से मुलाकात पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा, "हमने चुनाव आयोग से मुलाकात की है और 4 मुद्दे रखें हैं। हमने उनसे निवेदन किया है कि पहले की योजनाओं के प्रचार में जो मुख्य नेता की तस्वीरें हैं उसे हटा दें, उन्होंने कहा है कि इसके आदेश दिए जा चुके हैं... हमें योजनाओं से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन हमने चुनाव आयोग के सामने इस बात को रखा है कि चुनाव के समय कोई नई योजना लागू न हो, चुनाव आयोग ने भी इस बात को स्पष्ट किया है कि पुरानी योजनाओं में भी नए लाभार्थियों को नहीं जोड़ा जाएगा..."

02 Apr 2024, 3:51 PM

सीहोर तालुका के एक गांव में एक फैक्ट्री में कल देर रात हुई थी दुर्घटना

सीहोर तालुका के एक गांव में एक फैक्ट्री में कल देर रात दुर्घटना हुई है। इस फैक्ट्री में स्टील के अलॉय को पिघलाकर प्रोडक्ट बनाते हैं। दुर्घटना में 3 लोग घायल हुए थे जिनमें से 2 की मौत हो गई। एक व्यक्ति का इलाज चल रहा है। पुलिस जांच कर रही है।


02 Apr 2024, 3:50 PM

सुप्रीम कोर्ट द्वारा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया

सुप्रीम कोर्ट द्वारा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि धीरे-धीरे इस देश का न्यायालय सब को रिहा कर देगा और जीत सत्य की होगी।"

02 Apr 2024, 3:01 PM

कासगंज: मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी से मिलने उनके भाई उमर अंसारी कासगंज जेल पहुंचे

मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी से मिलने उनके भाई उमर अंसारी कासगंज जेल पहुंचे। मुलाकात के बाद उमर अंसारी ने बताया, "मुलाकात हो गई। वे स्वस्थ हैं, रोजा रख रहे हैं। जमानत का प्रयास चल रहा है। कोर्ट में लंबित है, उम्मीद है जल्द जमानत हो जाएगी।"


02 Apr 2024, 2:56 PM

संजय सिंह की जमानत पर उनके वकील की प्रतिक्रिया

संजय सिंह के वकील ऋषिकेश कुमार ने बताया, "लंच के पहले और लंच के बाद 2 कार्यवाही हुई। लंच के पहले कोर्ट ने कहा कि जैसी बहस हुई है उस आधार पर संजय सिंह के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। आप इस पर निर्देश लेकर आएं और बताएं कि आप क्या करना चाहते हैं क्योंकि अगर हमने ऑर्डर में लिख दिया कि इनके खिलाफ कोई केस नहीं बनता है तो ये आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है। ED आई और कहा कि हमें कोई दिक्कत नहीं है इन्हें बेल दे दी जाए।"

02 Apr 2024, 2:22 PM

दिल्ली शराब नीति मामले में संजय सिंह को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

एक्साइज पॉलिसी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान AAP नेता संजय सिंह को जमानत पर रिहा करने का निर्देश दिया।


02 Apr 2024, 2:22 PM

कैसे विपक्ष के नेताओं को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है- उमर अब्दुल्ला

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा, "न सिर्फ हमने बल्कि दुनिया के ताकतवर देशों ने भी इसको नोटिस किया है। कैसे विपक्ष के नेताओं को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल दूसरे मुख्यमंत्री हैं जिन्हें हाल ही में गिरफ्तार किया गया है। यह इस देश की जम्हूरियत के लिए बहुत खतरनाक है। देश को आगे तक इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। हम उम्मीद करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग इसे नजरअंदाज न करें।"

02 Apr 2024, 1:21 PM

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले BJP को एक और झटका, बिहार के मुजफ्फरपुर से BJP सांसद अजय निषाद कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को एक और झटका लगा है। बिहार के मुजफ्फरपुर से BJP सांसद अजय निषाद कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस में शामिल होने से पहले उन्होंने बीजेपी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर बीजेपी चीफ जेपी नड्डा को मेंशन करते हुए कहा, “बीजेपी के विश्वासघात से दुखी हूं। मैं पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। जेपी नड्डा और बीजेपी के छले जाने से छुब्ध होकर मैं पार्टी के सभी पद छोड़ रहा हूं।”


02 Apr 2024, 1:16 PM

मैंने अपने पिता को किडनी दी लेकिन सारण की जनता के लिए मेरा जान हाजिर है- बिहार के सारण सीट से आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य

बिहार के सारण सीट से आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने कहा, "यह सारण की जनता का प्यार है, ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है, वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है। मैं इनका ऋण नहीं चुका सकती लेकिन मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी। मैंने अपने पिता को किडनी दी लेकिन सारण की जनता के लिए मेरा जान हाजिर है।"

02 Apr 2024, 12:23 PM

हम आशावादी हैं, INDIA गठबंधन संविधान को बचाने के लिए है- फारुख अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने कहा, "हम आशावादी हैं। INDIA गठबंधन संविधान को बचाने के लिए है। जो किया जा रहा है। इनकी (बीजेपी) कोशिश है कि वे अपना राज चलाते रहें। INDIA गठबंधन यह नहीं होने देगा। हम अंबेडकर के संविधान की हिफाज़त करने वाले हैं, चाहे हमारी जान भी चली जाए, हम संविधान को दफन नहीं होने देंगे।"


02 Apr 2024, 12:09 PM

AAP के सभी MLA कुछ देर में सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंचेंगे

आम आदमी पार्टी के सभी विधायक कुछ ही देर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंचेंगे।

02 Apr 2024, 12:07 PM

ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की


02 Apr 2024, 11:22 AM

दिल्ली: राजपुरा रोड के पास फतेहचंद कचौड़ी की दुकान में 31 मार्च को एक तेज रफ्तार कार घुसी

02 Apr 2024, 11:22 AM

सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि आयुर्वेद के खिलाफ दायर भ्रामक विज्ञापन मामले में सुनवाई शुरू की

सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि आयुर्वेद के खिलाफ दायर भ्रामक विज्ञापन मामले में सुनवाई शुरू की। योग गुरु बाबा रामदेव और पतंजलि आयुर्वेद के प्रबंध निदेशक आचार्य बालकृष्ण मामले में व्यक्तिगत रूप से पेश होने के लिए जारी किए गए समन के तहत सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं।


02 Apr 2024, 10:16 AM

आतिशी का बड़ा दावा, 'अगले एक-दो महीने में AAP के 4 नेताओं को किया जाएगा गिरफ्तार'

दिल्ली में प्रेस से बात करते हुए आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दावा किया कि अगले एक दो महीने में बीजेपी, आम आदमी पार्टी के चार नेताओं को गिरफ्तार करेगी। इनमें आतिशी, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और पाठक होंगे।

02 Apr 2024, 10:09 AM

उत्तर प्रदेश: कानपुर के एक स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद


02 Apr 2024, 9:36 AM

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में चैतन्य इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रथम वर्ष की डिप्लोमा छात्रा ने आत्महत्या की

02 Apr 2024, 9:01 AM

राजस्थान: अजमेर में बीती रात एक प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग, आग बुझाने का काम जारी 


02 Apr 2024, 8:18 AM

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में चैत्र अष्टमी के अवसर पर श्रद्धालुओं ने संगम में पवित्र डुबकी लगाई

02 Apr 2024, 8:18 AM

केरल: कोल्लम में ऊंची लहरों के कारण पानी घरों के अंदर घुसने से मकान क्षतिग्रस्त हो गए


02 Apr 2024, 8:07 AM

यूपी के चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, 3 घायल 

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia