बड़ी खबर LIVE: डोडा में दरार आने के बाद खाली कराई गई इमारत गिरी, जोशीमठ की तरह खतरे में पूरा इलाका

जोशीमठ की तरह जम्मू-कश्मीर के डोडा में दरारें आने के बाद खाली कराई गई एक इमारत भूधंसाव के चलते पूरी तरह गिर गई है। डोडा में दिसंबर से घरों में दरार पड़ना शुरू हुआ था, जिसके बाद यह बढ़ता ही जा रहा है। अब प्रशासन जांच में जुट गया है, पर लोग दहशत में हैं।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

03 Feb 2023, 11:46 PM

हरियाणा के करनाल में अवैध खनन की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को डंपर ने की कुचलने की कोशिश 

03 Feb 2023, 11:45 PM

NDPP ने नागालैंड चुनाव के लिए टिकट वितरण समारोह का आयोजन किया

03 Feb 2023, 10:34 PM

डोडा में मकानों में दरारें आने के बाद 19 परिवार किए गए दूसरी जगह शिफ्ट

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के अधिकारियों ने बताया कि नई बस्ती गांव में कई घरों में दरारें आने के बाद 19 परिवारों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है। इस बीच यहां दरार आने के बाद खाली कराई गई एक इमारत गिर गई है।


03 Feb 2023, 10:13 PM

अमेरिका में जासूसी गुब्बारे मिलने के बाद विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकेन ने चीन का दौरा रद्द किया

03 Feb 2023, 9:24 PM

डोडा में दरार आने के बाद खाली कराई गई इमारत गिरी, जोशीमठ की तरह खतरे में पूरा इलाका

जोशीमठ की तरह जम्मू-कश्मीर के डोडा में दरारें आने के बाद खाली कराई गई एक इमारत भूधंसाव के चलते पूरी तरह गिर गई है। डोडा में दिसंबर से घरों में दरार पड़ना शुरू हुआ था, जिसके बाद यह बढ़ता जा रहा है। अब तक कुल 6 घरों में दरारें पड़ी हैं। प्रशासन जांच में जुट गया है।


03 Feb 2023, 9:23 PM

दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़-संपत नेहरा गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया, दो पिस्टल और कारतूस बरामद

03 Feb 2023, 9:21 PM

नवी मुंबई के तुर्भे डंपिंग यार्ड में वही भीषण आग, काबू करने में जुटी दमकल की कई गाड़ियां


03 Feb 2023, 8:26 PM

एमएलसी चुनाव को लेकर अखिलेश बोले, 'भाजपाई बेईमानी कर एक दूसरे को दे रहे बधाई'

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एमएलसी चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी बेईमानी कर ले और बेईमानी की बधाई एक दूसरे को दे। यह पहला चुनाव नहीं है, इससे पहले भी ऐसे चुनाव हुए हैं।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को स्नातक और शिक्षक खण्ड के निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी चुनाव पर कहा कि भाजपा बेईमानी कर ले और बेईमानी की बधाई एक दूसरे को दे। यह पहला चुनाव नहीं है, इससे पहले भी ऐसे चुनाव हुए हैं। जिला पंचायत चुनाव में भी कीमत लगाई गई, ब्लाक प्रमुख के चुनाव में पर्चें नहीं भरने दिए गए। एमएलसी चुनाव में डीएम एसपी और पुलिस प्रशासन चुनाव लड़ता रहा। मतदाताओं को वोट डालने से रोका गया।

03 Feb 2023, 7:53 PM

पठान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बोले- बहिष्कार करने वाली टीम का एजेंडा हुआ फेल

पठान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि लोगों ने फिल्म नहीं देखी थी इसलिए इसका विरोध कर रहे थे। मुझे पता था कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। बहिष्कार करने वाली टीम का एजेंडा फेल हुआ और फिल्म इतनी सफल रही।


03 Feb 2023, 7:50 PM

चंडीगढ़: ड्रग तस्कर जसवंत सिंह और गुरप्रीत सिंह गिरफ्तार, एक सरकारी अस्पताल में 60 किलो पोस्त की भूसी की तस्करी का आरोप

03 Feb 2023, 7:29 PM

गुजरात पेपर लीक मामले में कोलकाता से दो और गिरफ्तार

 गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने जूनियर क्लर्क पेपर लीक मामले में गुरुवार रात कोलकाता से दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एटीएस के सूत्रों ने बताया कि दोनों आरोपियों को अहमदाबाद लाया जा रहा है। पेपर लीक मामले में अब तक कुल 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।


03 Feb 2023, 6:42 PM

फरीदाबाद : उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सूरजकुंड मेले में पहुंचे

03 Feb 2023, 6:06 PM

कलकत्ता हाईकोर्ट ने पाकिस्तानी आतंकवादी को उम्रकैद की सजा सुनाई

 कलकत्ता उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को कोलकाता में 2009 में विस्फोटकों के साथ गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकवादी की उम्रकैद की सजा बरकरार रखी। जस्टिस देबांगसु बसाक और शब्बर रशीदी की खंडपीठ ने मार्च 2021 के ट्रायल कोर्ट के उस आदेश को बरकरार रखा जिसमें पाकिस्तानी निवासी शहबाज इस्माइल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।


03 Feb 2023, 6:03 PM

बेंगलुरु: दंपति से जबरन वसूली करने के आरोप में दो पुलिसकर्मी निलंबित

बेंगलुरु में दंपति से कथित तौर पर जबरन पैसे वसूल करने के आरोप में शुक्रवार को दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, हेड कांस्टेबल राजेश और कांस्टेबल नागेश को निलंबित कर दिया गया है। दोनों शहर के सम्पीगेहल्ली पुलिस स्टेशन में तैनात थे। दंपति द्वारा बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी से शिकायत करने के बाद यह कार्रवाई की गई है।

03 Feb 2023, 5:40 PM

बिहार: अतिरिक्त मुख्य सचिव द्वारा जूनियर अफसर के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल का मामला, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले- मुख्य सचिव और अन्य अधिकारी जांच कर रहे हैं


03 Feb 2023, 5:23 PM

नबा दास हत्याकांड पर ओडिशा के डीजीपी ने कहा- 'जांच में और समय लगेगा'

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास की हत्या पर चुप्पी तोड़ते हुए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) सुनील बंसल ने शुक्रवार को कहा कि जांच में कुछ और समय लगेगा और किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। बंसल ने मीडियाकर्मियों को जानकारी देते हुए कहा, 29 जनवरी को बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद घटना हुई। हम सभी सदमे की स्थिति में हैं। हम अभी भी सोच रहे हैं कि यह घटना कैसे हुई। क्या इसे रोका जा सकता था?

03 Feb 2023, 5:21 PM

यूपी में एक अप्रैल से पहले कबाड़ होंगे 15 साल पुराने वाहन

उत्तर प्रदेश सरकार स्क्रैप पॉलिसी पर केंद्र सरकार के नए नोटिफिकेशन के तहत एक अप्रैल 2023 से पहले प्रदेश में सभी 15 साल से पुराने वाहनों को स्क्रैप में भेजने के प्रति गंभीरता से प्रयास कर रही है।

केंद्र सरकार के सड़क परिवहन मंत्रालय ने ड्राफ्ट नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमे केंद्र और राज्य सरकारों के सभी 15 साल पुराने वाहनों को स्क्रैप करना होगा। नया नियम निगमों और परिवहन विभाग की बस और अन्य गाड़ियों के लिए भी अनिवार्य होगा। सड़क परिवहन मंत्रालय की मंशा के अनुरूप प्रदेश सरकार 15 वर्ष से ऊपर के निजी वाहनों के साथ-साथ विभागों में लगे पुराने वाहनों को स्क्रैप में बदलने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। इसके लिए माइलस्टोन तय किए गए हैं। माइलस्टोन-1 के अंतर्गत वाहनों की जानकारी हेतु गूगल शीट के साथ 23-01-2023 को जारी आरवीएसएफ में 15 वर्ष या उससे अधिक के शासकीय व अर्धशासकीय वाहनों को कबाड़ करने के संबंध में पत्र जारी कर दिया गया है। 28-11-2022 को निजी वाहनों के लिए रोड टैक्स में 15 फीसद और कमर्शियल वाहनों के लिए 8 वर्ष पर कुल टैक्स में 10 प्रतिशत की छूट के लिए अधिसूचना जारी की गई है। पुराने वाहनों पर लंबित देयता की एकमुश्त छूट की प्रक्रिया चल रही है। सभी पदाधिकारियों से कहा गया है कि अपने विभाग के 15 वर्ष पुराने वाहनों की जानकारी 5 फरवरी तक अवश्य दे दें, ताकि आगे की कार्यवाही पूरी की जा सके।


03 Feb 2023, 5:20 PM

हिमाचल प्रदेश बीजेपी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में कार्यसमिति के चार सदस्यों को छह साल के लिए निलंबित किया

03 Feb 2023, 4:57 PM

दिल्ली: पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विश्व शांति के लिए 'कृष्णगुरु एक नाम' अखंड कीर्तन में हिस्सा लिया 


03 Feb 2023, 4:40 PM

गुवाहाटी: असम पुलिस ने राज्य में बाल विवाह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 1800 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया

03 Feb 2023, 4:31 PM

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में जैश मॉड्यूल का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों ने जैश मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। सुरक्षा बलों ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।


03 Feb 2023, 4:21 PM

अमेरिका में नौकरी में कटौती, कम वेतन के खिलाफ गूगल कर्मचारियों का प्रदर्शन

गूगल कर्मचारियों ने सब-कॉन्ट्रेक्ेटड वर्कर्स के लिए श्रम स्थितियों पर ध्यान आकर्षित करने और हाल ही में हटाए गए हजारों सहकर्मियों का समर्थन करने के लिए इस सप्ताह अमेरिका में विरोध प्रदर्शन किया। मीडिया रिपोर्टस में यह जानकारी दी गई है। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को कैलिफोर्निया में टेक दिग्गज के मुख्यालय में एक विरोध प्रदर्शन किया गया, जबकि दूसरा प्रदर्शन भी अगले दिन न्यूयॉर्क शहर में गूगल के कॉर्पोरेट कार्यालयों के पास हुआ।

03 Feb 2023, 4:19 PM

केरल बजट 2023 : वित्त मंत्री केएन बालगोपाल ने पेश किया बजट, शराब और पेट्रोल-डीजल होगा महंगा

केरल के वित्त मंत्री केएन बालगोपाल ने शुक्रवार को पिनाराई विजयन 2.0 सरकार का दूसरा बजट पेश किया। केएन बालगोपाल ने पेट्रोल-डीजल और शराब पर सेस (उपकर) लगाने का ऐलान किया है। रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय निर्मित विदेशी शराब (आईएमएफएल) पर 20 रुपये की बढ़ोतरी के अलावा पेट्रोल और डीजल पर 2 रुपये सेस लगाने का प्रस्ताव है। इसके अलावा न केवल संपत्ति टैक्स में बढ़ोतरी का प्रस्ताव है बल्कि उन लोगों पर भी अतिरिक्त टैक्स लगाया है जिनके पास दूसरा घर है और उन सभी घरों पर भी जो बंद हैं।


03 Feb 2023, 4:16 PM

महाराष्ट्र: 19 वर्षीय छात्र की हत्या के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया

03 Feb 2023, 4:14 PM

पश्चिम बंगाल: कांग्रेस युवा मोर्चा ने कोलकाता में राजभवन के बाहर बजट को लेकर विरोध प्रदर्शन किया


03 Feb 2023, 3:56 PM

बजट किसान, मजदूर,निम्न वर्ग, मध्यम वर्ग के लिए अत्यंत निराशाजनक है, यही कथित अमृत काल का सत्य है: छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल

03 Feb 2023, 3:42 PM

दिल्ली में कार मालिक ने पार्किंग अटेंडेंट को बैट से पीटा

 दक्षिण दिल्ली में पार्किं ग शुल्क मांगने पर एक कार मालिक ने कार पार्किं ग अटेंडेंट को क्रिकेट बैट से पीटा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि जब पीवीआर प्रिया कॉम्प्लेक्स पार्किं ग के स्टाफ के एक सदस्य ने पार्किं ग शुल्क मांगा तो कार मालिक ने उसे क्रिकेट बैट से मारा, इस दौरान कार मालिक नशे में था। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान महरौली के पास सैदुलाजब निवासी 28 वर्षीय विक्रम जीत सिंह के रूप में की गई है। आरोपी साकेत में न्यू ग्रीन फील्ड स्कूल में पीटी शिक्षक के रूप में कार्यरत है। यह घटना बुधवार की है और 34 वर्षीय पीड़ित कुसुमपुर पहाड़ी निवासी विकास ठाकुर का अभी एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।


03 Feb 2023, 2:34 PM

राज्यसभा की कार्यवाही सोमवार 6 फरवरी सुबह 11:00 बजे तक के लिए स्थगित

03 Feb 2023, 2:18 PM

लोकसभा की कार्यवाही सोमवार 6 फरवरी सुबह 11:00 बजे तक के लिए स्थगित 


03 Feb 2023, 2:01 PM

सिसोदिया के विदेश दौरे को दिल्ली के एलजी सक्सेना ने दी मंजूरी

03 Feb 2023, 1:37 PM

झारखंड देश का पहला राज्य जहां हमने  नई पेंशन व्यवस्था हटा कर पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने का काम किया- सीएम हेमंत सोरेन

जेएमएमके 41वें स्थापना दिवस समारोह में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड देश का पहला राज्य है जहां हमने अपने कर्मचारियों के लिए नई पेंशन व्यवस्था हटा कर पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने का काम किया है। हमने अगले 10 सालों में इस राज्य को गुजरात के बराबर ले जाने का संकल्प लिया है।


03 Feb 2023, 1:35 PM

AAP की मेयर पद की उम्मीदवार शैली ओबेरॉय ने समयबद्ध तरीके से मेयर चुनाव कराने की मांग वाली अपनी याचिका सुप्रीम कोर्ट से वापस ली

आम आदमी पार्टी की मेयर पद की उम्मीदवार शैली ओबेरॉय ने समयबद्ध तरीके से मेयर चुनाव कराने की मांग वाली अपनी याचिका सुप्रीम कोर्ट से वापस ले ली है। सुप्रीम कोर्ट के कहने के बाद ओबेरॉय ने याचिका वापस ले ली कि एमसीडी चुनाव 6 फरवरी को होना है।

03 Feb 2023, 1:32 PM

कांग्रेस ने अपने लोकसभा सांसदों को आज सदन में उपस्थित रहने के लिए व्हिप जारी किया


03 Feb 2023, 1:29 PM

BBC डॉक्यूमेंट्री पर रोक लगाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को भेजा नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने 2002 के गुजरात दंगों से संबंधित BBC डॉक्यूमेंट्री को सेंसर करने से रोकने के लिए केंद्र सरकार को निर्देश देने की मांग वाली याचिका पर केंद्र को नोटिस जारी किया। SC ने केंद्र से तीन हफ्ते में जवाब मांगा है।

03 Feb 2023, 1:26 PM

मवेशी तस्करी मामले में आसनसोल CBI अदालत ने टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज

पश्चिम बंगाल मवेशी तस्करी मामले में आसनसोल CBI अदालत ने टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


03 Feb 2023, 12:53 PM

अडानी ग्रुप को लेकर जारी रिपोर्ट का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, अडानी समूह के निवेशकों को मुआवजा देने की मांग 

अडानी ग्रुप को लेकर जारी हुई रिपोर्ट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। कोर्ट में दायर जनहित याचिका में हिंडनबर्ग रिसर्च के खिलाफ जांच की मांग की गई है। हिंडनबर्ग रिपोर्ट आने के बाद से ही अडानी के शेयरों में भारी गिरावट शुरू हुई थी, जो अभी भी जारी है। जनहित याचिका दायर करने वाले वकील एमएल शर्मा ने शॉर्ट-सेलिंग फर्म और इसके संस्थापक नाथन एंडरसन के खिलाफ जांच की मांग की है। शर्मा ने एंडरसन के खिलाफ कार्रवाई और अडानी समूह की कंपनियों में निवेश करने वाले लोगों को मुआवजा देने की मांग की।

03 Feb 2023, 11:56 AM

मुंबई में आतंकी हमले की धमकी वाला मिला ईमेल, एनआईए और पुलिस ने शुरू की जांच

मुंबई में आतंकी हमले की धमकी वाला ईमेल मिला है। इस ईमेल के मिलने के बाद एनआईए और पुलिस ने मामले की संयुक्त जांच शुरू की है।


03 Feb 2023, 11:22 AM

लोकसभा और राज्यसभा में विपक्ष का हंगामा, दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित

हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर संसद में आज फिर हंगामा हुआ है। इस पर चर्चा कराने की मांग को लेकर विपक्षी सांसदों ने हंगामा किया। हंगामे के चलते लोकसभा की कार्यवाई दो बजे तक और राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर ढाई बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। कल भी दोनों सदनों में हंगामे के चलते कार्यवाही नहीं चल पाई थी।

03 Feb 2023, 11:06 AM

दिल्ली: कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष और सांसद सोनिया गांधी संसद पहुंचीं


03 Feb 2023, 10:46 AM

सदन के पटल पर रणनीति बनाने के लिए संसद में विपक्षी दलों की बैठक चल रही है

03 Feb 2023, 10:09 AM

बाजार खुलते ही फिर धड़ाम हुआ अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर, 25 फीसदी की गिरावट

अडानी एंटरप्राइजेज का शेयरों की खस्ता हालत जारी है। आज शेयर बाजार खुलते ही अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर फिर गिर गए हैं। 25 फीसदी की गिराटव दर्ज की गई है।


03 Feb 2023, 10:05 AM

अडानी शेयरों पर विवाद के बीच रणनीति बनाने के लिए बैठक पर विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान

अडानी शेयरों पर विवाद के बीच रणनीति बनाने के लिए बैठक पर विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आगे कैसे बढ़ना है, इस पर विपक्षी दलों के फ्लोर नेताओं की बैठक बुलाई गई है। हम बैठक में आगे की कार्रवाई पर चर्चा करेंगे। हमने कल नोटिस दिया था लेकिन कोई चर्चा नहीं हुई थी।

03 Feb 2023, 9:36 AM

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद पहुंचीं 

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद पहुंच गई हैं। वित्त मंत्री संसद में बीजेपी के सभी सांसदों को बजट से अवगत कराएंगी। सभी राज्यसभा और लोकसभा सांसदों के उपस्थित रहने की उम्मीद है।


03 Feb 2023, 9:11 AM

बजट सत्र: कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने चीन के साथ सीमा की स्थिति पर चर्चा के लिए लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया 

03 Feb 2023, 8:54 AM

जनता को लगा महंगाई का झटका, अमूल दूध के दाम बढ़े, जानें नई कीमत

देश का बजट पेश होने के बाद जनता को महंगाई का झटका लगा है। अमूल ने दूध की कीमत में फिर से इजाफा कर दिया। अब फुल क्रीम दूध 63 रुपये की जगह 66 रुपये प्रति लीटर बिकने लगा है। भैंस के दूध की कीमत में 5 रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया गया है। अब यह 65 रुपये की जगह 70 रुपये प्रति लीटर हो गया है।


03 Feb 2023, 8:33 AM

दिल्ली के रोहिणी इलाके में मुठभेड़ के बाद दो अपराधी गिरफ्तार

दिल्ली के रोहिणी इलाके में मुठभेड़ के बाद दो अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं। दोनों अपराधी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यह जानकारी दी है।

03 Feb 2023, 8:31 AM

मल्लिकार्जुन खड़गे ने सुबह 10 बजे विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक बुलाई

राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सदन के पटल के लिए रणनीति तैयार करने के लिए अपने संसद कार्यालय में सुबह 10 बजे विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक बुलाई है।


03 Feb 2023, 8:06 AM

दिल्ली हाईकोट में एक जनहित याचिका के जरिए लोकसभा, विधानसभा, नगरपालिका चुनाव एक साथ कराने की मांग की गई

03 Feb 2023, 8:03 AM

यूपी: सैम हिग्गिनबॉटम यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर, टेक्नोलॉजी एंड साइंसेज में वित्तीय अनियमितता के मामले में प्रयागराज के नैनी थाने में FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की STF ने सैम हिग्गिनबॉटम यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर, टेक्नोलॉजी एंड साइंसेज में फर्जी नियुक्तियों और वित्तीय अनियमितता के मामले में नैनी थाने में दो FIR दर्ज की है, विश्वविद्यालय के कुलपति समेत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया है।


03 Feb 2023, 7:56 AM

मशहूर फिल्म निर्देशक के. विश्वनाथ का 92 साल की उम्र में निधन, हैदराबाद के अस्पताल में ली अंतिम सांस

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक के.विश्वनाथ का 92 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनका हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में आयु संबंधी बीमारियों का इलाज चल रहा था। उन्हें 2016 में दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड और 1992 में पद्मश्री से नवाजा गया था। वह अपने करियर में 10 फिल्मफेयर अवॉर्ड, पांच नेशनल अवॉर्ड और पांच नंदी अवॉर्ड अपने नाम कर चुके थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia