बड़ी खबर LIVE: मैक्सवेल के नाबाद दोहरे शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया की अफगानिस्तान पर सनसनीखेज जीत

आज मुंबई में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 के बेहद रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया। 292 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी कंगारू टीम के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेलकर दोहरा शतक जड़ा और अफगानिस्तान के जबड़े से जीत छीन लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

07 Nov 2023, 11:02 PM

बीजेपी लोगों को गुमराह कर रही है और आरोप लगा रही है, जनता सब समझती है और वो जवाब देगीः अशोक गहलोत

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी लोगों को गुमराह कर रही है और हम पर आरोप लगा रही है। उन्हें हमारी गारंटी के बारे में कुछ नहीं कहना है। हम 7 गारंटी दे रहे हैं, वे इसके बारे में क्या सोचते हैं, इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं कहना है। वे कोई मुद्दा नहीं बना पा रहे हैं। हम अपने राज्य में ईआरसीपी, रिफाइनरी आदि मुद्दों के बारे में बात कर रहे हैं। आयकर और सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है। वे बिना किसी केस, आरोप या एफआईआर के घरों में घुसकर लोगों को बेवजह परेशान कर रहे हैं। जनता ये सब समझती है और जनता जवाब देगी।

07 Nov 2023, 10:28 PM

मैक्सवेल के नाबाद दोहरे शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया की अफगानिस्तान पर सनसनीखेज जीत

आज मुंबई में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 के बेहद रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया। 292 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी कंगारू टीम ने एक समय 91 रनों पर अपने 7 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन यहीं से ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेलकर दोहरा शतक जड़ा और अफगानिस्तान के जबड़े से जीत छीन लिया।

07 Nov 2023, 10:08 PM

हम पूरी तरह से तैयार, मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसाः कमलनाथ

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव पर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि हम पूरी तरह से तैयार हैं। मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है कि वे एमपी के भविष्य को सुरक्षित रखेंगे। आज एमपी 'चौपट' प्रदेश बन गया है और भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं है। आप इसे (सत्ता-विरोधी) कुछ भी नाम दे सकते हैं, लेकिन अंत में, हर वर्ग परेशान है। हमारे युवा, किसान, छोटे व्यापारी, सभी परेशान हैं।


07 Nov 2023, 10:04 PM

निज़ामाबाद में चुनाव आयोग के अधिकारियों ने BRS एमएलसी के कविता के वाहन की जांच की

07 Nov 2023, 9:41 PM

हमने जो 10 गारंटी दी थी वे लगभग लागू हो चुकीं, हमने सात और गारंटी देने का फैसला कियाः अशोक गहलोत

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमने जो 10 गारंटी दी थी उसके बाद हमने सात गारंटी देने का फैसला किया है, क्योंकि वे लगभग लागू हो चुकी हैं। कामधेनु योजना प्रक्रियाधीन है। घोषणाएं एक बात है, लेकिन कार्यान्वयन बिल्कुल अलग बात है।


07 Nov 2023, 9:32 PM

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव का दावा- कांग्रेस पहले चरण की 14-16 सीटें जीतेगी

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि पहले चरण के मतदान के अंतिम आंकड़े अभी नहीं आए हैं। कांग्रेस की जीत तय है। हम पहले चरण में 14-16 सीटें और दूसरे चरण में 70 में से 45 सीटें जीतेंगे।

07 Nov 2023, 9:29 PM

अफगानिस्तान के काबुल में शिया बहुल इलाके में एक मिनी बस में विस्फोट, 7 लोगों की मौत


07 Nov 2023, 9:24 PM

भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक ने आज मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की

07 Nov 2023, 8:45 PM

मध्य प्रदेश में दलितों, पिछड़ों पर जुल्म होते हैं, तो पीएम मोदी मुंह पर पट्टी बांध लेते हैंः खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मध्य प्रदेश चुनाव के लिए आज ग्वालियर में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी ने अपने मुंह पर पट्टी बांध ली, जब मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाले में युवाओं ने खुदकुशी की, जब महाकाल का मूर्ति घोटाला हुआ, जब 18 साल में 18 हजार किसानों ने आत्महत्या की, जब बीजेपी नेता ने आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब किया, जब नर्मदा रेत घोटाला हुआ, जब बच्चों का पोशाक घोटाला हुआ, जब पटवारी घोटाला हुआ।


07 Nov 2023, 8:21 PM

नोएडा में बीएस-3 और बीएस-4 वाहनों पर कार्रवाई शुरू, कुल 5,135 गाड़ियों के हुए चालान

नोएडा में नवंबर को यातायात माह के रूप में मनाया जा रहा है। पुलिस एनजीटी के जारी किए गए नियमों के मुताबिक भी वाहनों का चालान कर रही है। अगर आपकी गाड़ी बीएस-3 पेट्रोल और बीएस-4 डीजल है तो उसे लेकर सड़क पर मत जाइए। नहीं तो चालान की कार्रवाई हो सकती है।

07 Nov 2023, 7:59 PM

दिल्ली: मलेशिया के विदेश मंत्री ज़ाम्ब्री अब्दुल कादिर ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की 


07 Nov 2023, 7:51 PM

केनरा बैंक धोखाधड़ी मामला : हाईकोर्ट ने 'अवैध गिरफ्तारी' के खिलाफ नरेश गोयल की याचिका खारिज की

बॉम्बे हाईकोर्ट ने 538 करोड़ रुपये के केनरा बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 'अवैध गिरफ्तारी' को चुनौती देने वाली जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल की याचिका मंगलवार को खारिज कर दी।

न्यायमूर्ति रेवती मोहिते-डेरे और न्यायमूर्ति गौरी वी. गोडसे की खंडपीठ ने गोयल को अन्य वैधानिक उपायों का लाभ उठाने की छूट देते हुए कहा कि याचिका पर विचार नहीं किया जा सकता और इसे खारिज किया जाता है।

1 सितंबर को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए 74 वर्षीय गोयल ने दलील दी थी कि उनकी गिरफ्तारी 'अवैध' थी और उन्होंने उन्हें ईडी की हिरासत और बाद में न्यायिक हिरासत में भेजने के विशेष अदालत के आदेशों को रद्द करने की मांग की थी।

07 Nov 2023, 7:28 PM

दिल्ली की अदालत ने रैपर हनी सिंह और उनकी पत्नी को दिया तलाक

दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को गायक और रैपर हनी सिंह और उनकी पत्नी को तलाक दे दिया। तलाक के मामले में हनी सिंह की पत्नी द्वारा लगाए गए घरेलू हिंसा के आरोप शामिल थे। जिसमें दावा किया गया था कि उन पर सिंह और उनके परिवार ने मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक, यौन और आर्थिक हिंसा की, जिसके परिणामस्वरूप वे डर में जी रही थी।

हालांकि, बाद में पार्टियों के समझौते पर पहुंचने के बाद ये आरोप वापस ले लिए गए। इस समझौते के तहत पिछले साल सितंबर में सिंह ने अपनी पत्नी को एक करोड़ रुपये का डिमांड ड्राफ्ट सौंपा था।


07 Nov 2023, 7:18 PM

मेरठ में कुत्ते के काटने से लड़के की मौत, सहमे लोग

हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में 14 साल के शाहवेज की कुत्ते के काटने से शरीर में रेबीज इन्फेक्शन फैलने से मौत की खबर सामने आई थी। दूसरी घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में सूर्यापुरम कॉलोनी से सामने आई है।

यहां रहने वाले 12 साल के दुष्यंत को करीब 2 महीने पहले गली में घूम रहे आवारा कुत्ते ने काट लिया था। उस वक्त दुष्यंत को निजी चिकित्सक के पास ले गए। चिकित्सक ने टिटनेस का इंजेक्शन लगाकर घर भेज दिया। बाद में धीरे-धीरे रेबीज इन्फेक्शन पूरे शरीर में फैल गया। 1 नवंबर को दुष्यंत को दिक्कत होनी शुरू हो गई।

परिजनों ने एम्स दिल्ली, सफदरजंग दिल्ली और गुरु तेगबहादुर अस्पताल के साथ ही कई बड़े हॉस्पिटल में दिखाया। मगर, डॉक्टरों ने दुष्यंत को लाइलाज घोषित कर दिया। आखिरकार 6 नवंबर को दुष्यंत ने तड़प-तड़प के दम तोड़ दिया।

07 Nov 2023, 7:09 PM

भोपाल: अगर आप सिर्फ चुनाव के लिए हुकूमत करते हैं तो आपकी प्रजातंत्र में जरूरत नहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम पर निशाना


07 Nov 2023, 6:55 PM

पटना: जिस वर्ग को अब तक सामाजिक न्याय नहीं मिला वो दिलाना हमारी सरकार का कर्तव्य है और उसी के तहत आज ये ऐतिहासिक फैसला लिया गया है- तेजस्वी यादव

07 Nov 2023, 6:41 PM

इब्राहिम जादरान ने विश्व कप में अफगानिस्तान का पहला शतक बनाया

सलामी बल्लेबाज इब्राहिम जादरान विश्व कप में शतक बनाने वाले पहले अफगानिस्तान के बल्लेबाज बन गए जिन्होंने वनडे विश्व कप में अपने तीसरे मैच में अपने देश के लिए सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर बनाया।


07 Nov 2023, 6:36 PM

'कड़वा आदेश पारित करेंगे': जजों की नियुक्तियों में देरी, चयनात्मक रवैये पर केंद्र को सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को केंद्र से शीर्ष अदालत और उच्च न्यायालयों में नियुक्तियों और उच्च न्यायालयों के बीच तबादलों में चयनात्मक रवैया छोड़ने के लिए कहा, और सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम द्वारा अनुशंसित नियुक्तियों में देरी और चयनात्मकता जारी रहने पर "कड़वे आदेश" की चेतावनी दी।

07 Nov 2023, 6:12 PM

बिगड़ती वायु गुणवत्ता के बीच नोएडा, गाजियाबाद में शुक्रवार तक स्कूल बंद, ऑनलाइन क्लास चलाने का निर्देश


07 Nov 2023, 5:57 PM

बिहार में आरक्षण को 50% से बढ़ाकर 75% करने का प्रस्ताव- विधानसभा में सीएम नीतीश

07 Nov 2023, 5:43 PM

चंद्रबाबू नायडू की हैदराबाद में हुई मोतियाबिंद की सर्जरी

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की मंगलवार को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में मोतियाबिंद की सर्जरी हुई।

एलवी प्रसाद नेत्र अस्पताल के डॉक्टरों ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष की दाहिनी आंख की मोतियाबिंद सर्जरी की, जो कथित कौशल विकास निगम घोटाला मामले में अंतरिम जमानत पर हैं। उन्हें 31 अक्टूबर को आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय द्वारा स्वास्थ्य के आधार पर अंतरिम जमानत दी गई थी। पिछले सप्ताह से हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनके विभिन्न चिकित्सा परीक्षण हुए थे।


07 Nov 2023, 5:35 PM

मध्य प्रदेश में सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल बाल-बाल बचे, एक शख्स की मौत, तीन घायल

मध्य प्रदेश में सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल बाल-बाल बच गए। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल घायल बताए जा रहे हैं।

07 Nov 2023, 5:32 PM

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से राज्य के लिए विशेष दर्जे की मांग की


07 Nov 2023, 5:08 PM

मध्य प्रदेश: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने खुरई में रोड शो किया

07 Nov 2023, 4:19 PM

जाति आधारित सर्वेक्षण: नीतीश कुमार ने कहा- हम शुरूआत से केंद्र सरकार से कहते आए हैं कि वे भी जातिगत जनगणना करें

जाति आधारित सर्वेक्षण पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, "... कुछ लोग कहते हैं कि इस जाति की जनसंख्या बढ़ गई या घट गई लेकिन ये बताइए कि जब इससे पहले जाति आधारित जनगणना नहीं हुई है तो आप कैसे कह सकते हैं कि इस जाति की संख्या बढ़ गई या घट गई?... हम शुरूआत से केंद्र सरकार से कहते आए हैं कि वे भी जातिगत जनगणना करें... 2022-2021 में जो जनगणना होनी थी वो नहीं हुई तो जितना जल्दी हो सके शुरू करें।"


07 Nov 2023, 4:12 PM

मध्य प्रदेश चुनाव: खड़गे ने जनगणना को लेकर मोदी सरकार से पूछा सवाल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, "वे (प्रधानमंत्री) हमेशा कहते हैं, मैं बहुत गरीब हूं यह लोग सहन नहीं कर रहे हैं, मैं एक चाय वाला हूं। ऐसा एक गरीब का बेटा हिंदुस्तान की कुर्सी पर बैठा जो लोगों को सहन नहीं हो रहा है, यह उन्होंने (प्रधानमंत्री) ही कहा है। तो फिर यह गरीब जनगणना क्यों नहीं करा रहें? यह गरीब, गरीबों को नहीं देख रहें। वे सिर्फ अडानी, अंबानी को देख रहे हैं। अमीरों की तरफ उनका ध्यान ज़्यादा है गरीब को तो वे देखते भी नहीं हैं।"

07 Nov 2023, 3:09 PM

आईपीएस अधिकारी विधि कुमार बर्ड्री को आईजीपी कश्मीर नियुक्त किया गया 

आईपीएस अधिकारी विधि कुमार बर्ड्री को आईजीपी कश्मीर नियुक्त किया गया है। एडीजीपी कश्मीर विजय कुमार का तबादला कर उन्हें एडीजीपी (कानून एवं व्यवस्था) पद पर तैनात किया गया है।


07 Nov 2023, 2:51 PM

एमसीडी के ग्रुप B, C और D के अराजपत्रित कर्मचारियों को 7,000 रुपए का दिवाली बोनस दिया जाएगा- दिल्ली के सीएम केजरीवाल  

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के ग्रुप B, C और D के अराजपत्रित कर्मचारियों को 7,000 रुपए का दिवाली बोनस दिया जाएगा। पिछले 3 साल से काम कर रहे संविदा कर्मियों को 1200 रुपए बोनस दिए जाएंगे।"

07 Nov 2023, 2:24 PM

हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अध्ययन करने के बाद सारी जानकारी आपके सामने रखेंगे- दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा, "हमने ट्रांसपोर्ट कमिश्नर, ट्रैफिक पुलिस और पर्यावरण अधिकारियों के साथ बैठक की।  ऑड-ईवन लागू करने के लिए क्या-क्या नियम होंगे वो आपको सूचित करना था लेकिन इसी बीच हमने मीडिया में ऑड-ईवन वाहन योजना को लेकर सुप्रीम कोर्ट की कुछ टिप्पणियां देखीं। अब हमने तय किया है कि हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अध्ययन करेंगे। सुप्रीम कोर्ट के जो भी सुझाव और आदेश आएंगे, हम उन्हें शामिल करेंगे। उसी के अनुरूप हम नीति बनाएंगे। हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अध्ययन करने के बाद सारी जानकारी आपके सामने रखेंगे।”


07 Nov 2023, 1:57 PM

हैदराबाद: निजामाबाद में चुनाव आयोग के अधिकारियों द्वारा बीआरएस एमएलसी के कविता के वाहन की जांच की गई

07 Nov 2023, 1:55 PM

अक्टूबर के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नामांकित खिलाड़ियों में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रित बुमरा भी शामिल


07 Nov 2023, 1:42 PM

दिल्ली प्रदूषण की सुनवाई के दौरान SC की सख्त टिप्पणी, कोर्ट ने ऑड-ईवन फॉर्मूले को बताया अवैज्ञानिक

दिल्ली में प्रदूषण के मामले पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने ऑड-ईवन फॉर्मूले को अवैज्ञानिक बताया। कोर्ट ने कहा कि यह सिर्फ एक अवैज्ञानिक फॉर्मूला है। कोर्ट ने दिल्ली सरकार से पूछा कि आपके बंद स्मॉग टावर कब चालू होंगे? इनके बंद होने के लिए जो अधिकारी जिम्मेदार हैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। स्मॉग टावर चालू करवाए जाएं।

07 Nov 2023, 1:39 PM

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया


07 Nov 2023, 1:24 PM

नगर निगम की बैठक में अलीगढ़ का नाम बदल कर हरिगढ़ करने के प्रस्ताव को मंजूरी मिलने पर महापौर प्रशांत सिंघल की प्रतिक्रिया

नगर निगम की बैठक में अलीगढ़ का नाम बदल कर हरिगढ़ करने के प्रस्ताव को मंजूरी मिलने पर महापौर प्रशांत सिंघल ने कहा, "कल बैठक में एक पार्षद संजय पंडित द्वारा एक प्रस्ताव अलीगढ़ को हरिगढ़ करने का रखा गया, जिसको सर्वसम्मति से सभी पार्षदों ने पास करा दिया। अब इसे आगे भेजा जाएगा। मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्द शासन इसे संज्ञान में लेकर अलीगढ़ के नाम को हरिगढ़ करने की हमारी मांग को पूरी करेगा।"

07 Nov 2023, 1:13 PM

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एके-47 की 4 पुरानी जंग लगी मैगजीन मिलीं


07 Nov 2023, 1:11 PM

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने ऑड-ईवन योजना को लागू करने की योजना तैयार करने के लिए अधिकारियों के साथ बैठक की

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने दिल्ली में ऑड-ईवन योजना को लागू करने की योजना तैयार करने के लिए दिल्ली सचिवालय में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत और संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की।

07 Nov 2023, 1:05 PM

अगर हम मध्य प्रदेश में सफल हुए तो किसानों को सम्मान दिलाने के लिए काम करेंगे- अखिलेश यादव

मध्य प्रदेश के ओरछा में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "हमने तय किया है कि जीतने के बाद हम लगातार यहां काम करेंगे। अगर हम मध्य प्रदेश में सफल हुए तो किसानों को सम्मान दिलाने के लिए काम करेंगे। इस लड़ाई में हमारा साथ दें।"


07 Nov 2023, 1:04 PM

कई उदाहरण हैं, जो 'मोदी वॉशिंग पाउडर' में धुलने के बाद सारे दाग साफ हो जाते हैं- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, "जैसे ही अजित पवार बीजेपी में शामिल हुए, उनका नाम ईडी से हटा दिया गया। हिमंत बिस्वा सरमा अभी सीएम हैं, उनका नाम सारदा चिटफंड भ्रष्टाचार में था। ऐसे कई उदाहरण हैं, जो 'मोदी वॉशिंग पाउडर' में धुलने के बाद सारे दाग साफ हो जाते हैं।"

07 Nov 2023, 12:18 PM

दिल्ली शराब नीति मामला: दिल्ली हाई कोर्ट ने कारोबारी अमित अरोड़ा की अंतरिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा 


07 Nov 2023, 12:16 PM

वायु प्रदूषण: सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार से पराली जलाने पर रोक लगाने को कहा

07 Nov 2023, 11:43 AM

बीजेपी ने तेलंगाना में आगामी चुनाव के लिए 12 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की


07 Nov 2023, 10:35 AM

अधीर रंजन चौधरी ने मुख्य सूचना आयुक्त हीरालाल सामरिया के चयन के संबंध में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखा 

लोकसभा में कांग्रेस नेता और विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मुख्य सूचना आयुक्त हीरालाल सामरिया के चयन के संबंध में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा है, ''लोकसभा में सबसे बड़े विपक्षी दल के नेता के रूप में चयन समिति का सदस्य होने के बावजूद, मुझे सीआईसी/आईसी के चयन के बारे में बैठक में पूरी तरह से अंधेरे में रखा गया।'' 3 तारीख को प्रधानमंत्री आवास पर यह बैठक आयोजित की गई थी।

07 Nov 2023, 9:58 AM

बिहार के पटना में अपनी मांगों को लेकर बिहार विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान आंगनवाड़ी कार्यकर्ता बेहोश

बिहार की राजधानी पटना में अपनी मांगों को लेकर बिहार विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन के दौरान एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता बेहोश हो गई। पुलिस उन्हें तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारें कर रही है।


07 Nov 2023, 9:25 AM

उत्तराखंड: कांग्रेस नेता राहुल गांधी केदारनाथ से दिल्ली के लिए रवाना हुए

07 Nov 2023, 8:39 AM

दिल्ली: केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के अनुसार दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'गंभीर' श्रेणी में बनी हुई है  


07 Nov 2023, 8:19 AM

तमिलनाडु: तिरुवन्नामलाई के कुछ हिस्सों में तेज बारिश हुई

07 Nov 2023, 8:10 AM

तमिलनाडु: भारी बारिश के बाद इरोड के कुछ हिस्सों में जलभराव देखा गया


07 Nov 2023, 7:33 AM

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के अनुसार, दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'गंभीर' श्रेणी में बनी हुई है

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के अनुसार दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'गंभीर' श्रेणी में बनी हुई है। वीडियो अक्षरधाम मंदिर इलाके से सुबह 6:47 बजे रिकॉर्ड किया गया है।

07 Nov 2023, 7:21 AM

सुबह फिर हिली धरती, बंगाल की खाड़ी में आया भूकंप, 4.2 मापी गई तीव्रता

बंगाल की खाड़ी में आज सुबह भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप सुबह 5.32 बजे आया। नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के अनुसरा, भूकंप की लोकेशन बंगाल की खाड़ी में 10 किमी की गहराई में रही। भूकंप में जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia