बड़ी खबर LIVE: पूरे हलद्वानी शहरी क्षेत्र में कर्फ्यू लागू, हिंसा पर हरीश रावत ने जताया दुख, शांति की अपील की

उत्तराखंड के हल्द्वानी के मलिका बगीचा स्थित मदरसा और मस्जिद पर बुलडोजर कार्रवाई पर बवाल हो गया है। उपद्रवियों ने जमकर पत्थरबाजी और आगजनी की है, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं। इस बीच सरकार ने उपद्रिवयों को देखते ही गोली मारने के आदेश दे दिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

08 Feb 2024, 10:57 PM

चंडीगढ़ में केंद्रीय मंत्रीयों और पंजाब के सीएम के साथ किसानों की बैठक खत्म, मांग पर विचार का मिला आश्वासन 

चंडीगढ़ में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, नित्यानंद राय, अर्जुन मुंडा और पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ किसान नेताओं की बैठक खत्म हो गई है। जगजीत सिंह दल्लेवाल ने कहा कि आज हमारी सरकार के साथ बैठक हुई। बैठक सकारात्मक माहौल में हुई, पंजाब सरकार ने पहल की। हमने अपनी सभी मांगें विस्तार से, तथ्यों के साथ रखीं... सरकार ने हमारी बात सुनी और कहा कि वे हमारे सभी तथ्यों की गंभीरता से जांच करेंगे। हमारा 13 फरवरी का कार्यक्रम वैसे ही जारी रहेगा। सरकार ने हमें आश्वासन दिया है कि जल्द ही एक और बैठक होगी। अगर सरकार 13 तारीख से पहले एक बैठक बुलाती है और हमारे मुद्दों का समाधान करती है, तो ठीक है। अन्यथा हमारा 13 तारीख का कार्यक्रम ऐसे ही चलता रहेगा।

08 Feb 2024, 9:55 PM

ग्रेटर नोएडा स्थित पुलिस कमिश्नरेट में भारतीय किसान परिषद के नेताओं की पुलिस कमिश्नर और डीएम के साथ बैठक जारी

08 Feb 2024, 9:51 PM

हलद्वानी में हिंसा के बाद पूरे शहरी क्षेत्र में कर्फ्यू लागू, अगले आदेश तक जारी रहेगा

हलद्वानी शहरी क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है। यह आदेश आज रात 9 बजे लागू हो गया और अगले आदेश तक लागू रहेगा।


08 Feb 2024, 9:49 PM

ICC अंडर 19 विश्व कपः ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराया, फाइनल में भारत से भिड़ंत तय

08 Feb 2024, 9:47 PM

हरीश रावत ने हल्द्वानी में हिंसा पर जताया दुख, सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने हल्द्वानी में हिंसा पर दुख जताते हुए कहा कि हल्द्वानी के हालात देखकर मैं बहुत चिंतित और दुखी हूं। हल्द्वानी का इतिहास शांति, सद्भाव, भाईचारे और प्रगति का रहा है। आज वहां जो हालात पैदा हुए हैं, उससे हम शर्मिंदा हैं। सभी पक्षों को शांति बनाए रखनी चाहिए और एक बार फिर से सौहार्द बनाने की कोशिश करनी चाहिए। मैंने कई लोगों से संपर्क किया है। हलद्वानी में लोग दुखी हैं।


08 Feb 2024, 8:47 PM

हल्द्वानी में मदरसे पर बुलडोजर एक्शन पर बवाल, पथराव और आगजनी, उपद्रवियों को गोली मारने के आदेश

उत्तराखंड के हल्द्वानी के मलिका बगीचा स्थित मदरसा और मस्जिद पर बुलडोजर कार्रवाई पर बवाल हो गया है। उपद्रवियों ने जमकर पत्थरबाजी और आगजनी की है, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने के साथ हवाई फायरिंग भी की है। इस बीच सरकार ने उपद्रिवयों को देखते ही गोली मारने के आदेश दे दिए हैं।

08 Feb 2024, 8:15 PM

संबलपुर-जम्मू तवी एक्सप्रेस ट्रेन डाका कांड में दो महिलाओं सहित 15 अपराधी गिरफ्तार

 झारखंड के लातेहार जिले की पुलिस ने संबलपुर-रांची-जम्मू तवी एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 18309) में करीब चार महीने पहले हुई भीषण डकैती के मामले में 15 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में दो महिलाएं भी हैं। इनके पास से छह हथियार, 20 कारतूस, 20 मोबाइल, 8 बाइक, 2 बोलेरो के अलावा 49 हजार नकद और भारी मात्रा में जेवरात भी बरामद हुआ है।


08 Feb 2024, 8:07 PM

किसान आंदोलन थमा, किसानों के साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक

नोएडा में गुरुवार सुबह से संसद कूच के लिए निकले किसानों का आंदोलन अब थम गया है। किसानों की गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एक हाई लेवल बैठक होने वाली है। फिलहाल किसान सड़कों से उठकर वापस अपने धरना स्थल पर पहुंच रहे हैं।

08 Feb 2024, 8:04 PM

किसानों का विरोध प्रर्दशन: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, नित्यानंद राय और अर्जुन मुंडा किसान नेताओं से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे


08 Feb 2024, 7:53 PM

दिल्ली: ये श्वेत पत्र नहीं है, ये काले कामों को छिपाने के लिए लाया गया श्वेत पत्र है- संसद में पेश हुए श्वेत पत्र पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी

08 Feb 2024, 7:49 PM

राजस्थान में बोरवेल में गिरी महिला की मौत

राजस्थान के गंगापुर सिटी में बुधवार दोपहर घर के पास बोरवेल में गिरी महिला को 10 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी बचाया नहीं जा सका। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें महिला के शव को बाहर निकालने के लिए बोरवेल से 130 फीट की दूरी से खुदाई करेंगी।


08 Feb 2024, 7:29 PM

उत्तर प्रदेश: किसानों के विरोध प्रदर्शन का असर, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भारी जाम

08 Feb 2024, 7:20 PM

जोमैटो ने वित्तवर्ष 24 की तीसरी तिमाही में 125 करोड़ रुपये का मुनाफा दर्ज किया, राजस्व 53% बढ़ा

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने गुरुवार को कहा कि उसने चालू वित्तवर्ष की तीसरी तिमाही में 125 करोड़ रुपये का मुनाफा दर्ज किया है, जो पिछले साल की समान तिमाही की तुलना में 390 करोड़ रुपये का सुधार है।


08 Feb 2024, 6:48 PM

दिल्ली: संसद में पेश हुए श्वेत पत्र पर सांसद दानिश अली ने कहा, "अगर कोई स्कैम था तो उसमें अब तक सज़ा क्यों नहीं हुई?

08 Feb 2024, 6:45 PM

कांग्रेस सांसद सुरेश को संसद में कर्नाटक का मुद्दा उठाने की इजाजत नहीं दी गई: शिवकुमार 

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने गुरुवार को भाजपा पर उनके भाई और कांग्रेस सांसद डी.के. सुरेश को राज्य के साथ हो रहे अन्याय पर संसद में आवाज उठाने की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाया।

उन्होंने नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "सांसद सुरेश को आज संसद में कर्नाटक के साथ अन्याय के बारे में बोलने की अनुमति नहीं दी गई। जैसे ही भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने अपनी बात पूरी की, उन्होंने कर्नाटक से कांग्रेस के एकमात्र सांसद को मौका दिए बिना सत्र स्थगित कर दिया।"


08 Feb 2024, 6:25 PM

महाराष्ट्र: पुणे जिले के आलंदी के पास सोलू गांव में एक बिजली ट्रांसफार्मर में विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत, 7 घायल

08 Feb 2024, 6:24 PM

आंध्र प्रदेश: चिमिडिपल्ली रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी पटरी से उतरी, किसी के हघायल होने की सूचना


08 Feb 2024, 5:56 PM

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गोवा के अंतरिम बजट पर जानकारी दी

08 Feb 2024, 5:48 PM

श्रीलंकाई नौसेना ने तमिलनाडु के 19 मछुआरों को गिरफ्तार किया, नावें जब्त कीं

श्रीलंकाई नौसेना ने अंतर्राष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा (आईएमबीएल) पार करने और श्रीलंकाई जल में अवैध 'शिकार' के आरोप में गुरुवार तड़के तमिलनाडु के 19 मछुआरों को गिरफ्तार कर लिया। मछुआरों को नेदुनथीवु के पास गहरे समुद्र से गिरफ्तार किया गया और उनकी नावें जब्त कर ली गईं। गिरफ्तार मछुआरे रामेश्वरम और थंगाचीमादम मछली पकड़ने वाली बस्तियों से हैं।


08 Feb 2024, 5:43 PM

किसानों द्वारा संसद की ओर विरोध मार्च निकालने के दौरान दिल्ली-नोएडा सीमा पर यातायात रहा बाधित

08 Feb 2024, 5:25 PM

जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने की अटकलों पर अखिलेश यादव बोले, 'बीजेपी दलों को तोड़ना जानती है'

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने के कयासों पर कहा कि बीजेपी दलों को तोड़ना जानती है, उसे किसको कब शामिल करना है, कब खरीदना है, सब पता है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने गुरुवार को वाराणसी में संवाददाताओं से बातचीत में रालोद के बीजेपी के साथ जाने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि बीजेपी यह भी जानती है कि कैसे बेईमानी करनी है। चंडीगढ़ में आपने देखा कि किस तरह से बेईमानी हुई। बीजेपी जानती है कि कब किसको कैसे क्‍या करना है। किसके पास ईडी भेजनी है, किसके पास सीबीआई भेजनी है, कब कहां आयकर का छापा डलवाना है और किस पत्रकार का कब मुंह बंद कराना है।


08 Feb 2024, 4:58 PM

विधानसभा का अधिवेशन होगा और उसमें मराठा समाज को अलग से आरक्षण देने की कोशिश हो रही है- पूर्व मंत्री छगन भुजबल

महाराष्ट्र सरकार में पूर्व मंत्री छगन भुजबल ने कहा, "विधानसभा का अधिवेशन होगा और उसमें मराठा समाज को अलग से आरक्षण देने की कोशिश हो रही है, अलग कानून बनाया जा रहा है। हमारा कहना है कि मराठा समाज को अलग से आरक्षण दे दीजिए लेकिन OBC को पीछे के दरवाजे में मत घुसाइए।"

08 Feb 2024, 4:37 PM

किसानों द्वारा संसद की ओर विरोध मार्च निकालने के दौरान दिल्ली-नोएडा सीमा पर यातायात व्यस्त रहा 


08 Feb 2024, 4:20 PM

किसानों द्वारा संसद की ओर विरोध मार्च निकालने के दौरान दिल्ली-नोएडा सीमा पर यातायात व्यस्त रहा

किसानों द्वारा संसद की ओर विरोध मार्च निकालने के दौरान दिल्ली-नोएडा सीमा पर यातायात व्यस्त रहा। ड्रोन वीडियो DND (दिल्ली नोएडा डायरेक्ट) फ्लाईवे से दोपहर 3.45 बजे शूट किया गया है।

08 Feb 2024, 4:12 PM

400 सीटों की बात बाद में कीजिए पहले ये बताइए कि जम्मू कश्मीर में हालात इस तरह खराब क्यों हैं?: उमर अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा, "... 400 सीटों की बात बाद में कीजिए पहले ये बताइए कि जम्मू कश्मीर में हालात इस तरह खराब क्यों हैं?... वे लोग(बीजेपी) हर बार कहते हैं कि उग्रवाद अपने आखिरी चरण में है और फिर ऐसे हमले हो जाते हैं और वे बाद में खामोश हो जाते हैं... जम्मू-कश्मीर पर सीधा दिल्ली से नियंत्रण है... वे(बीजेपी) डबल इंजन सरकार का दावा करते हैं। अगर इसके बाद भी जम्मू-कश्मीर में इस तरह के हमले हो रहे हैं तो यह उनकी असफलता है।"


08 Feb 2024, 3:52 PM

दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे

08 Feb 2024, 3:42 PM

YSRCP ने तीन राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की


08 Feb 2024, 3:35 PM

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के तीन जगहों की मांग वाले बयान पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के तीन जगहों की मांग वाले बयान पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "सीएम संविधान से बंधे हैं। उन्हें ऐसा कोई बयान नहीं देना चाहिए जो सीएम के तौर पर ली गई उनकी शपथ के मुताबिक न हो। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि कौरव कौन हैं और पांडव कौन हैं? कौरव संख्या में अधिक थे। बीजेपी कहती है कि वह दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। हमने महाभारत में पढ़ा है कि जिनके पास सबसे बड़ी सेना थी वे कौरव थे। जीत उनकी होगी जिनके पक्ष में भगवान हैं।"

08 Feb 2024, 2:08 PM

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में BRO द्वारा सोनमर्ग में बर्फ हटाने का काम किया जा रहा


08 Feb 2024, 1:56 PM

संसद की ओर मार्च कर रहे उत्तर प्रदेश के किसानों को पुलिस ने नोएडा में रोका

08 Feb 2024, 1:33 PM

उत्तर प्रदेश के किसानों ने अपनी कई मांगों को लेकर दिल्ली-नोएडा चिल्ला बॉर्डर से संसद की ओर मार्च किया

उत्तर प्रदेश के किसानों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर दिल्ली-नोएडा चिल्ला बॉर्डर से संसद की ओर मार्च किया।


08 Feb 2024, 1:32 PM

केंद्र सरकार सारे विपक्ष को प्रताड़ित करने के लिए सारे हथकंडे अपना रही है- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "केंद्र सरकार सारे विपक्ष को प्रताड़ित करने के लिए सारे हथकंडे अपना रही है। केंद्र सरकार विपक्ष की सरकारों को जायज फंड नहीं दे रही है जो उनका हक है, उपराज्यपाल और राज्यपाल के जरिए उनके कार्य में रोज टांग अड़ाती है और विपक्ष को पकड़ा जा रहा है और जेल भेजा रहा है। अगर केरल के लोगों को उनके हक का फंड नहीं मिलेगा तो काम और सरकार कैसे चलेगी? हम सब अपनी जनता के हक के लिए फंड लेने आए हुए हैं। हमें फंड नहीं मिलेगा तो हम विकास कैसे करेंगे।"

08 Feb 2024, 12:44 PM

चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर युवा कांग्रेस के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया


08 Feb 2024, 12:25 PM

दिल्ली: गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का एक साइड स्लैब गिरा, घायल एक व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया

08 Feb 2024, 12:20 PM

किसानों के विरोध मार्च के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाए जाने से दिल्ली-नोएडा, चिल्ला बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम

किसानों के विरोध मार्च के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाए जाने से दिल्ली-नोएडा, चिल्ला बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम देखा गया।


08 Feb 2024, 11:56 AM

पीएम मोदी का जन्म ओबीसी वर्ग में नहीं हुआ था, वे गुजरात की तेली जाति में पैदा हुए थे- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, "पीएम मोदी का जन्म ओबीसी वर्ग में नहीं हुआ था। वे गुजरात की तेली जाति में पैदा हुए थे। इस समुदाय को बीजेपी ने साल 2000 में ओबीसी का टैग दिया था। उनका जन्म सामान्य जाति में हुआ था। वे कभी जातीय जनगणना नहीं होने देंगे क्योंकि उनका जन्म ओबीसी में नहीं हुआ, उनका जन्म सामान्य जाति में हुआ है।"

08 Feb 2024, 11:12 AM

'10 साल, अन्याय काल', मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का 'ब्लैक पेपर', बेरोजगारी समेत कई मुद्दों को उठाया

'10 साल, अन्याय काल' के नाम से कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार के खिलाफ 'ब्लैक पेपर' जारी किया है। इसमें बेरोजगारी समेत कई अहम मुद्दों को उठाया गया है। इस मौके पर प्रेस से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमेशा जब वह (पीएम मोदी) अपनी बात को संसद में रखते हैं तो बार-बार अपनी कामयाबी के बारे में बात करते हैं और अपनी नाकामी को छिपाते हैं। और जब हम उनकी नाकामी के बारे में बोलते हैं तब भी हमको महत्व नहीं दिया जाता है। इसलिए हमने सोचा कि एक 'ब्लैक पेपर' उनकी सरकार के खिलाफ निकाला जाए और लोगों को बताया जाए।

खड़गे ने कहा कि इस समय देश में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है। इसकी बात कभी भी बीजेपी की सरकार नहीं करती है। कितने लोगों को नौकरी मिली इस बारे में उन्होंने कभी जानकारी नहीं दी। गांवों में भी रोजगार कम हो रहा है। नरेगा का पैसा वह नहीं दे रहे हैं। जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं है, उनके साथ केंद्र सरकार अन्याय कर रही है। जैसे तेलंगाना है, केरल और कर्नाटक और अन्य कई राज्य हैं। बाद में केंद्र सरकार कहती है कि हमने पैसा तो दिया है लेकिन वह (राज्य सरकार) खर्च नहीं कर रहे हैं। यह जानबूझकर कहना कि पैसा खर्च नहीं किया जा रहा है यह बीजेपी की बहुत बड़ी साजिश है।

देश में दूसरा सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई है। वह (पीएम मोदी) नेहरू और इंदिरा गांधी जी के जमान से तुलना करते हैं। आज आप सत्ता में है। आज आप क्या कर रहे हैं इस बारे में वह नहीं बता रहे हैं। महंगाई को काबू करने के लिए आपने क्या कदम उठाया, महत्व इस बात का है, ना कि नेहरू और इंदिरा गांधी जी के जमाने में क्या हुआ उसका।


08 Feb 2024, 10:45 AM

डीएमके सांसदों ने संसद में तमिलनाडु के साथ 'वित्तीय अन्याय' को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया

08 Feb 2024, 10:43 AM

रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है- आरबीआई गवर्नर

आरबीआई की मॉनेटरी पॉलिसी कमेटी की मीटिंग के नतीजों का ऐलान हो गया है। केंद्रीय बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास बैठक में लिए गए फैसलों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है, यानी इन दरों को 6.5 फीसदी पर स्थिर रखा गया है। इसका मतलब है कि आपकी ईएमआई में कोई बदलाव नहीं होने वाला है। बैठक में मौजीद 6 में से पांच सदस्य रेपो रेट को यथावत रखने के पक्ष में थे।


08 Feb 2024, 10:37 AM

पाकिस्तान में मतदान के बीच बंद की गई मोबाइल सेवा, चुनाव में धांधली के लगे आरोप

पाकिस्तान में आम चुनाव के लिए मतदान के बीच मोबाइल सेवा सस्पेंड होने से सवाल खड़े किए जा रहे हैं। बिलावल भुट्टो की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के पूर्व सांसद मुस्ताफा नवाज खोकर ने कहा कि मोबाइल सेवा बंद किया जाना चुनाव में धांधली की शुरुआत है। उन्होंने कहा, चुनाव पूर्व माहौल पहले से ही पाकिस्तान के इतिहास में सबसे खराब माहौल में से एक था। चुनाव के दिन मोबाइल सेवा बंद कर उम्मीदवारों को उनके एजेंटों और कर्मचारियों से दूर रखना मंजूर नहीं। इमरान खान की पार्टी ने भी मोबाइल सेवा सस्पेंड होने पर सवाल उठाए हैं। पीटीआई नेता तैमूर सलीम खान ने कहा है कि मतदान शुरू होते ही मोबाइल इंटरनेट और फोन सेवाओं का बंद होना शर्मनाक है।

08 Feb 2024, 10:26 AM

किसानों के विरोध मार्च के मद्देनजर दिल्ली-नोएडा, चिल्ला बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ाई गई


08 Feb 2024, 10:14 AM

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ओडिशा के झारसुगुड़ा में भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू की

08 Feb 2024, 9:33 AM

पाकिस्तान चुनाव: इमरान खान ने जेल में पोस्टल बैलेट से डाला वोट

पाकिस्तान में आम चुनाव के लिए मतदान जारी है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान समेत अन्य नेताओं ने आदियाला जेल में पोस्टल बैलेट के जरिए वोट डाला। डॉन अखबार के मुताबिक, पोस्टल बैलेट के जरिए मतदान करने वाले नेताओं में पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी परवेज इलाही, अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख शेख राशिद और पूर्व सूचना मंत्री फवाद चौधरी शामिल हैं।


08 Feb 2024, 9:27 AM

लोकसभा और राज्यसभा में यह उनका (प्रधानमंत्री मोदी) चुनावी भाषण था- जयराम रमेश

ओडिशा के झारसुगुड़ा में कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी, जवाहर लाल नेहरू की आलोचना करने और उनको बदनाम करने के अलावा और कोई काम नहीं कर पाते। लोकसभा और राज्यसभा में यह उनका (प्रधानमंत्री मोदी) चुनावी भाषण था।"

08 Feb 2024, 9:24 AM

राजस्थान: गंगापुर में एक 24 वर्षीय महिला के बोरवेल में गिरने के बाद NDRF और SDRF की टीमें बचाव अभियान चला रही


08 Feb 2024, 9:14 AM

हैदराबाद के विभिन्न स्थानों पर NIA की तलाशी

08 Feb 2024, 8:35 AM

अल्टिन्हो: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गोवा पुलिस ई-बीट बुक ऐप का उद्घाटन किया 


08 Feb 2024, 8:03 AM

पाकिस्तान में आम चुनाव के लिए मतदान शुरू

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली की 336 सीटों और चार प्रांतीय विधानसभाओं के लिए वोटिंग शुरू हो गई है।

08 Feb 2024, 7:57 AM

पाकिस्तान में आम चुनाव के लिए थोड़ी देर में शुरू होगा मतदान, हिंसा के मुद्देनजर सुरक्षा कड़ी

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली की 336 सीटों और चार प्रांतीय विधानसभाओं के लिए थोड़ी देर में वोटिंग शुरू होगी। पाकिस्तानी चुनाव आयोग ने देशभर में 9,07,675 मतदान केंद्र स्थापित किए हैं, जिनमें पुरुष मतदाताओं के लिए 25,320, महिलाओं के लिए 23,952 और अन्य 41,403 मिश्रित मतदान केंद्र शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;