बड़ी खबर LIVE: मध्य प्रदेश के बैतूल में BSP प्रत्याशी की हर्ट अटैक से मौत, चुनाव स्थगित किया गया

मध्य प्रदेश के बैतूल लोकसभा सीट से बीएसपी उम्मीदवार अशोक भलावी का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। भलावी की मौत के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने चुनाव प्रक्रिया रोकते हुए 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को स्थगित कर दिया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

09 Apr 2024, 10:48 PM

RJD ने लोकसभा चुनाव के लिए 22 उम्मीदवारों की सूची जारी की, मीसा पाटलिपुत्र से, रोहिणी सारण से लड़ेंगी

आरजेडी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बिहार की 22 सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों की सूची जारी की। सूची के अनुसार, रोहिणी आचार्य सारण से, मीसा भारती पाटलिपुत्र से, बीमा भारती पूर्णिया से, जय प्रकाश यादव बांका से और विजय कुमार शुक्ला वैशाली से चुनाव लड़ेंगे।

09 Apr 2024, 10:44 PM

गुजरात के भावनगर में महसूस हुए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 3.1 रही तीव्रता

09 Apr 2024, 10:41 PM

झारखंड की गिरिडीह सीट पर कुर्मी जाति के तीन कद्दावर नेताओं के बीच दिलचस्प मुकाबला

झारखंड की गिरिडीह लोकसभा सीट पर इस बार कुर्मी जाति के तीन कद्दावर नेताओं के बीच दिलचस्प मुकाबला है। मौजूदा सांसद आजसू पार्टी के चंद्रप्रकाश चौधरी को इंडिया गठबंधन के मथुरा महतो और जेबीकेएसएस (झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति) नामक संगठन के प्रमुख जयराम महतो से कड़ी चुनौती मिल रही है।


09 Apr 2024, 10:05 PM

मध्य प्रदेश के बैतूल से BSP प्रत्याशी की हर्ट अटैक से मौत, टला चुनाव, प्रक्रिया रुकी

मध्य प्रदेश के बैतूल लोकसभा सीट के बीएसपी उम्मीदवार अशोक भलावी का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। भलावी की मौत के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी सह कलेक्टर नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि जन प्रतिनिधित्व अधिनियम के प्रावधानों के तहत, चुनाव प्रक्रिया रोक दी गई है और 26 अप्रैल को होने वाला मतदान स्थगित कर दिया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी रघुवंशी ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इससे पहले शाम को मध्य प्रदेश के बैतूल लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के उम्मीदवार अशोक भलावी को अचानक दिल का दौरा पड़ा और जब उन्हें अस्पताल लाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

09 Apr 2024, 9:50 PM

बीजेपी अब एक राजनीतिक पार्टी नहीं, पार्टी नेताओं को ओडिशा के लोगों की सेवा करने में दिलचस्पी नहींः लेखश्री सामंतसिंघर

ओडिशा में बीजेपी की पूर्व उपाध्यक्ष और बीजेडी नेता लेखश्री सामंतसिंघर ने कहा, "बीजेपी अब एक राजनीतिक पार्टी नहीं है। वे जागीरदारी प्रथा की तरह हैं। राज्य के कुछ नेताओं ने राज्य को आपस में बांट लिया है और वे अपने फायदे के लिए राजनीति कर रहे हैं। किसी को ओडिशा के लोगों की सेवा करने, ओडिशा के लोगों के मुद्दों को उठाने या समग्र रूप से पार्टी चलाने में दिलचस्पी नहीं है। मुझे पूरा यकीन है कि राज्य के बीजेपी नेता राष्ट्रीय नेताओं को अंधेरे में रख रहे हैं। ओडिशा बीजेपी की वास्तविकता क्या है? घोर अराजकता और चुनाव जीतने के लिए कोई स्पष्ट योजना या रणनीति नहीं है, ओडिशा के लोगों के लिए कोई योजना या रोडमैप या सत्ता में आने का कोई रोडमैप नहीं है।”


09 Apr 2024, 9:46 PM

कांग्रेस ने आगामी लोकसभा और आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी क।

09 Apr 2024, 9:45 PM

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में इफ्तार पार्टी में शामिल हुईं


09 Apr 2024, 9:45 PM

राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में NDA में शामिल होने का ऐलान किया, लेकिन सीएम शिंदे पर कसा तंज

09 Apr 2024, 9:22 PM

कांग्रेस ने मुनगंटीवार पर ‘नफरती’ भाषण देने का आरोप लगाया, निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र

महाराष्ट्र में कांग्रेस ने मंगलवार को चंद्रपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार सुधीर मुनगंटीवार पर “नफरती” भाषण देकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया और मांग की कि उनका नामांकन रद्द किया जाए।

निर्वाचन आयोग (ईसी) को लिखे एक पत्र में, प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल लोंढे ने कहा कि सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान भाषण देते हुए मुनगंटीवार “नफरत फैलाने, महिलाओं की गरिमा को कम करने, मानहानि, गलत सूचना का प्रसार और विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी पैदा करने” में लगे हुए थे।

उन्होंने पत्र में आरोप लगाया, “ये कार्रवाई न केवल आदर्श आचार संहिता और चुनावी नियमों का उल्लंघन करती हैं, बल्कि नैतिक प्रचार प्रथाओं और लोकतांत्रिक मानदंडों के प्रति घोर उपेक्षा भी दर्शाती हैं।” लोंढे ने मांग की कि चंद्रपुर से राज्य के कैबिनेट मंत्री मुनगंटीवार की उम्मीदवारी रद्द की जाए और उनके भविष्य में चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगाया जाए।

इस बीच, बेफिक्र मुनगंटीवार ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पत्र को “शरारत” करार दिया और कहा कि उन्होंने कांग्रेस को 1984 में किए गए अत्याचारों की याद दिलाई, जब वह केंद्र में सत्ता में थी। भाजपा नेता ने कहा, “कांग्रेस अपने किये गये अत्याचारों को जनता से छुपा नहीं सकती। मैं हमेशा कांग्रेस के तानाशाही शासन के खिलाफ बोलूंगा और ऐसी हरकतों से नहीं डरूंगा।”


09 Apr 2024, 9:21 PM

IPL2024: पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 182 रन पर रोका, अर्शदीप सिंह ने लिए 4 विकेट

09 Apr 2024, 8:04 PM

ग्रेटर नोएडा के कासना थाने में लगी भीषण आग, कई बाइक जलकर राख

ग्रेटर नोएडा के थाना कासना में मंगलवार को भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि आग के चलते थाने के अंदर खड़ी कई बाइक और अन्य सामान जलकर राख हो गए हैं। भीषण आग के चलते फायर ब्रिगेड को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।


09 Apr 2024, 8:02 PM

गांडेय विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए कल्पना सोरेन ने शुरू किया अभियान

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन ने चुनावी सियासत की डगर पर कदम रख दिया है। गिरिडीह जिले की गांडेय विधानसभा सीट पर 20 मई को होने वाले उपचुनाव के लिए उनकी उम्मीदवारी तय है।

09 Apr 2024, 8:00 PM

लखनऊ की मरकजी चांद कमेटी का ऐलान- ईद 11 अप्रैल को मनाई जाएगी क्योंकि आज चांद नहीं दिखा


09 Apr 2024, 7:41 PM

TMC ने BJP और NIA के बीच साठगांठ का आरोप लगाया, कहा- सुप्रीम कोर्ट जाएंगे 

टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि हम निश्चित तौर पर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। हम उन लोगों को बताना चाहते हैं जो एनआईए के पक्ष में हैं और कह रहे हैं कि कोई बैठक नहीं हुई, कि जो बीजेपी का आदमी एनआईए अधिकारी के घर गया था उसके हाथ में एक पैकेट था और जब वह निकला तो उसके हाथ में पैकेट नहीं था। हम इसकी उच्च गुणवत्ता वाली फुटेज सुप्रीम कोर्ट को भी देंगे। उन्हें जो भी कहना है वो कोर्ट में कह सकते हैं।

09 Apr 2024, 7:05 PM

बिहारः रोहतास में झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मृतकों में दो महिला और चार बच्चे

बिहार के रोहतास जिले के कछवा थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक झोपड़ीनुमा घर में आग लग जाने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और चार बच्चे बताए जा रहे हैं। इस दुर्घटना में एक दो साल की बच्ची मोती कुमारी के घायल होने की खबर है, जिसे इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, इब्राहिमपुर में एक टीन वाले करकट के मकान में एक परिवार के लोग खाना खाकर दोपहर में सो रहे थे। कहा जा रहा है कि इसी दौरान पास स्थित बिजली ट्रांसफॉर्मर से चिंगारी निकली तथा घर में आग लग गई। लोगों ने आग बुझाने की भरसक कोशिश की, लेकिन तब तक छह लोगों की मौत हो गई थी।


09 Apr 2024, 6:37 PM

मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस की जिम्मेदारी मितेंद्र सिंह को मिली

मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद यह जिम्मेदारी मितेंद्र दर्शन सिंह को सौंपी गई है। नए प्रदेश अध्यक्ष का नाता ग्वालियर-चंबल संभाग से है।

09 Apr 2024, 6:35 PM

हिरासत में लिए जाने पर बोलीं डोला सेन- शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस ने हमें हिरासत में लिया, बाद में बिना किसी आरोप के रिहा कर दिया

टीएमसी सांसद डोला सेन ने कहा कि हम वहां चुनाव आयोग से जलपाईगुड़ी तूफान के पीड़ितों से मिलने और उन्हें हर संभव मदद मुहैया कराने का अनुरोध करने गए थे। हमने चुनाव आयोग से तटस्थ भूमिका निभाने और समान अवसर प्रदान करने के लिए एनआईए, ईडी, सीबीआई और आयकर के प्रमुखों को बदलने का भी अनुरोध किया। हम शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे, इसी दौरान दिल्ली पुलिस ने हमें हिरासत में ले लिया। बाद में हमें बिना किसी आरोप के रिहा कर दिया गया। वादे के मुताबिक हमने 24 घंटे तक अपना विरोध जारी रखा।


09 Apr 2024, 6:16 PM

गुजरात करणी सेना नेता राज शेखावत को हिरासत में लिया गया

गुजरात करणी सेना के नेता राज शेखावत को अहमदाबाद पुलिस ने मंगलवार को हिरासत में ले लिया। राज शेखावत, केंद्रीय मंत्री और राजकोट से भाजपा उम्मीदवार परषोत्तम रूपाला के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में सबसे आगे रहे हैं। वह राजपूतों के बारे में उनकी टिप्पणियों की आलोचना करते रहे हैं।

राज शेखावत ने 30 मार्च को सोशल मीडिया पर विवादास्पद बयानों के लिए रूपाला की माफी को खारिज करते हुए भाजपा से अपने इस्तीफे की घोषणा की थी। विवाद तब शुरू हुआ जब क्षत्रिय समुदाय ने रूपाला की टिप्पणियों को अपमानजनक माना। इसके बाद रूपाला ने गोंडल के शेमला गांव में एक सामुदायिक कार्यक्रम में माफी मांगी।

रूपाला ने अपनी टिप्पणी पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि यह पहली बार था जब उन्हें किसी बयान को वापस लेने की जरूरत महसूस हुई। उन्होंने क्षत्रिय समुदाय को हुए अपमान और उसके बाद भाजपा पर पड़े प्रभाव की भी जिम्मेदारी ली।

09 Apr 2024, 6:10 PM

पूरी उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिलेगाः संजय सिंह

दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा एक्साइज पॉलिसी केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी द्वारा अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली सीएम केजरीवाल की याचिका खारिज किए जाने पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के वकील सभी दस्तावेजों का निरीक्षण करने में लगे हुए हैं और कोर्ट इस मामले पर लगातार नजर बनाए हुए है। मुझे पूरी उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिलेगा। न्याय की एक प्रक्रिया होती है और न्यायिक प्रक्रिया में बहुत देरी होती है। पीएमएलए एक्ट में कई जटिलताएं हैं, जिसमें जमानत मिलने के प्रावधान कठिन हैं।


09 Apr 2024, 5:47 PM

महाराष्ट्रः गढचिरौली में नक्सल प्रभावित इलाके में सुरक्षित और शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया

09 Apr 2024, 5:17 PM

चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर द्वारा घोषित संपत्तियों की जांच का दिया निर्देश

चुनाव आयोग (ईसी) ने मंगलवार को केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) को केंद्रीय मंत्री और तिरुवनंतपुरम से बीजेपी उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर द्वारा प्रस्तुत हलफनामे में घोषित संपत्तियों की जांच का निर्देश दिया। यह कार्रवाई कांग्रेस द्वारा चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराने के बाद की गई।

इसमें चंद्रशेखर द्वारा दायर हलफनामे में वास्तविक और घोषित संपत्ति में बेमेल होने का आरोप लगाया गया है। कानून के मुताबिक, नामांकन पत्र या हलफनामे में कोई भी जानकारी छुपाने पर छह महीने तक की कैद या जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।


09 Apr 2024, 5:02 PM

AAP नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा- हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

AAP नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, "हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है कि जैसे सुप्रीम कोर्ट से संजय सिंह को राहत मिली वैसे ही सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को भी राहत मिलेगी।"

09 Apr 2024, 4:28 PM

केजरीवाल को झटका, हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

दिल्ली उच्च न्यायालय ने एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली उनकी याचिका खारिज कर दी।


09 Apr 2024, 3:51 PM

हम चाहते हैं कि लोग पिछले 10 साल के कार्यकाल के रिपोर्ट कार्ड के आधार पर मतदान करें- सचिन पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, "हम चाहते हैं कि लोग पिछले 10 साल के कार्यकाल के रिपोर्ट कार्ड के आधार पर मतदान करें। हम विकास, प्रगति की बात करते हैं। भाजपा ने 10 साल में वादाखिलाफी की है। कार्यों के आधार पर मतदान होना चाहिए लेकिन वे(भाजपा) जज़्बाती मुद्दों पर लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं।"

09 Apr 2024, 3:25 PM

लखनऊ: हजरतगंज थाना क्षेत्र के गोखले मार्ग स्थित खनिज भवन में आग लग गई। दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद


09 Apr 2024, 2:44 PM

मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार को दी गई Z कैटेगरी की सुरक्षा, IB अलर्ट के बाद दी गई सुरक्षा

इंटेलिजेंस ब्यूरो की थ्रेट परसेप्शन रिपोर्ट के बाद गृह मंत्रालय ने मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार को z कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान कर दी है। TMC के साथ-साथ कई राजनीतिक पार्टियां इस समय हंगामा कर रही है। इसे देखते हुए ही IB की थ्रेट परसेप्शन रिपोर्ट आई थी, जिसके आधार पर मुख्य चुनाव आयुक्त को सुरक्षा दी गई है।

09 Apr 2024, 2:42 PM

उत्तरकाशी: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रोड शो किया


09 Apr 2024, 1:44 PM

बीजेपी के लोग सबसे ज्यादा बिहार से डरे हुए हैं- तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "चुनाव में सब लोग आते हैं, उन्हें(प्रधानमंत्री मोदी) भी आने दीजिए। जो स्थिति है, वे 365 दिन भी आएंगे तो भी उनकी हार तय है। बीजेपी के लोग सबसे ज्यादा बिहार से डरे हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री आएं लेकिन उनसे हाथ जोड़कर निवेदन है कि मुद्दें की बात करें।"

09 Apr 2024, 1:40 PM

मुंबई: महा विकास अघाड़ी की बैठक पर शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने कहा, कोई नाराजगी नहीं है, सब ठीक है


09 Apr 2024, 12:56 PM

आज से आम आदमी पार्टी घर-घर अभियान शुरू कर रही है, हम घर-घर जा रहे हैं- दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता गोपाल राय

दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता गोपाल राय ने कहा, "आज से आम आदमी पार्टी घर-घर अभियान शुरू कर रही है, हम घर-घर जा रहे हैं और लोगों तक अरविंद केजरीवाल का एक ही संदेश पहुंचा रहे हैं कि आज आपके मुख्यमंत्री जेल में हैं और वो प्रचार नहीं कर सकते। इसलिए जिन दिल्ली के लोगों के लिए अरविंद केजरीवाल ने काम किया उन्हीं लोगों को आज मोर्चा संभालना पड़ेगा। जेल का जवाब वोट से देंगे तो अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे। यही संदेश लेकर हम आज घर-घर जा रहे हैं और पूरी दिल्ली के अंदर डोर-टू-डोर कैंपेन शुरू कर रहे हैं।"

09 Apr 2024, 11:39 AM

बिहार में तेजस्वी का मतलब नौकरी हो गया है- RJD नेता मनोज कुमार झा

RJD नेता मनोज कुमार झा ने कहा, "25 लाख के स्वास्थ्य का कवर देना मुस्लिम लीग है? 30 लाख युवाओं को रोजगार की गारंटी देना मुस्लिम लीग है? बिहार में तेजस्वी का मतलब नौकरी हो गया है लेकिन वे(पीएम मोदी) यहां भी आएंगे तो वही बात कहेंगे।"


09 Apr 2024, 11:22 AM

दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज TMC नेताओं से मिलने मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन पहुंचे

दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज TMC नेताओं से मिलने मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने कहा, "देश में आम चुनाव घोषित हो रखे हैं, आचार संहिता लगी हुई है। सारी एजेंसियां और सरकारी तंत्र चुनाव आयोग के अधीन आना चाहिए लेकिन जिस तरीके से बंगाल में और देश के अन्य भागों में रोज विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर कभी ED, NIA, IT के छापे डाले जा रहे हैं, इससे साफ है कि केंद्र सरकार चाहती है कि विपक्षी पार्टियों को इस चुनाव में बिल्कुल चुप कर दिया जाए। यह पूरी तरीके से तानाशाही है। हम TMC के साथ खड़े हैं।"

09 Apr 2024, 10:54 AM

उत्तराखंड: नैनीताल के बेतालघाट क्षेत्र में वाहन के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत, 2 घायल, गाड़ी में 10 लोग थे सवार


09 Apr 2024, 9:47 AM

ठाणे: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गुड़ी पड़वा के अवसर पर शोभा यात्रा निकाली

09 Apr 2024, 8:39 AM

राजस्थान: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन जयपुर के वैष्णो माता मंदिर में श्रद्धालुओं ने पूजा की


09 Apr 2024, 8:15 AM

उत्तर प्रदेश: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन प्रयागराज के अलोपी देवी मंदिर में भक्तों की भीड़ उमड़ी

09 Apr 2024, 8:11 AM

हरियाणा: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन पंचकुला के माता मनसा देवी मंदिर में दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी


09 Apr 2024, 7:35 AM

उत्तराखंड में तरसेम सिंह हत्याकांड का एक आरोपी मुठभेड़ में मारा गया, दूसरा आरोपी फरार

उत्तराखंड के उधम नगर सिंह के नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मारा गिराया है। देर रात उत्तराखंड एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस के साथ एनकाउंटर में उसकी मौत हो गई। वहीं, दूसरा आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। उसकी तलाश जारी है।

तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले अमरजीत सिंह को उत्तराखंड एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस ने भगवनपुर एरिया में मुठभेड़ में मार गिराया। वहीं, अमरजीत सिंह का दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia