बड़ी खबर LIVE: नहीं बचाई जा सकी उन्नाव गैंगरेप पीड़िता, देर रात दिल्ली के अस्पताल में तोड़ा दम

उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता नहीं बचायी जा सकी। देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने बताया कि उसे बचाने की कोशिश जारी ही थी, कि देर रात उसे कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद काफी कोशिशों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

07 Dec 2019, 2:13 AM

नहीं बचाई जा सकी उन्नाव गैंगरेप पीड़िता, देर रात दिल्ली के अस्पताल में तोड़ा दम

उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता नहीं बचायी जा सकी। देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता 95 फीसदी तक जल चुकी थी, उसे बचाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन देर रात उसे कार्डियक अरेस्टत आया, जिसके बाद काफी कोशिशों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका।

बता दें कि गुरुवार की रात को ही पीड़िता को एयरलिफ्ट करके लखनऊ से दिल्ली लाया गया था। पीड़िता का इलाज करने वाले सफदरजंग अस्पताल के बर्न एंड प्लास्टिक सर्जरी डिपार्टमेंट के हेड डॉ. शलभ कुमार ने बताया कि पीड़िता 95 फीसदी तक जली अवस्था में आई थी। उसे बचाने की पूरी कोशिश की जा रही थी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम से ही उसकी हालत खराब होनी शुरू हो गई थी, लेकिन हमारे उत्कृष्ट प्रयासों के बावजूद पीड़िता को बचाया नहीं जा सका। उन्होंने बताया कि रात करीब 11.10 बजे उसे कार्डियक अरेस्टम आया और बचाने की तमाम कोशिशों के बीच रात 11.40 बजे उसने दम तोड़ दिया।

06 Dec 2019, 11:56 PM

हैदराबाद एनकाउंटर में महिलाधिकार संगठन का तेलंगाना HC को पत्र, स्वतंत्र सर्जन करें पोस्टमार्टम

महिलाधिकार और पीपुल्स ऑर्गेनाइजेशन ने तेलंगाना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिखकर मांग की है कि हैदराबाद एनकाउंटर मामले में कानूनी प्रक्रियाओं का सुप्रीम कोर्ट केआदेशानुसार पालन हो। संगठन ने चारों आरोपियों का पोस्टमार्टम स्वतंत्र सर्जन से कराने की भी अपील की है।

06 Dec 2019, 10:32 PM

हैदराबाद टी-20 : भारत ने वेस्ट इंडीज़ को 6 विकेट से हराया


06 Dec 2019, 10:28 PM

तेलंगाना हाईकोर्ट का आदेश, एनकाउंटर में मारे गए आरोपियों के शव सोमवार शाम 8 बजे तक सुरक्षित रखे जाएं

हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए गैंगरेप और हत्या के चारों आरोपियों के शवों को सोमवार रात 8 बजे सुरक्षित रखने कातेलंगाना हाईकोर्ट ने आदेश दिया है।

06 Dec 2019, 9:31 PM

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया आईएमए देहरादून का दौरा


06 Dec 2019, 9:30 PM

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी से की राज्य के गेहूं का आवंटन बढ़ाने की मांग

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने खाद्य सुरक्षा कानून के तहत गरीब परिवारों को राहत उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी को पत्र लिखकर राज्य के गेहूं का आवंटन बढ़ाने की मांग की है।

06 Dec 2019, 8:47 PM

हैदराबाद टी-20 मैचः वेस्टइंडीज ने भारत को दिया 208 रनों का लक्ष्य


06 Dec 2019, 8:46 PM

हैदराबाद एनकाउंटर के बाद स्थानीय लोगों ने पीड़िता के घर के पास विजय जुलूस निकाला

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के आज सुबह पुलिस के साथ एक कथित एनकाउंटर में मारे जाने की खुशी में स्थानीय लोगों ने देर शाम पीड़िता के घर के पास विजय जुलूस निकाला। हाथ में सीएम केसीआर का फोटो लिए लोग इस दौरान पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

06 Dec 2019, 8:46 PM

बढ़ते गैंगरेप के लिए पॉर्न साइट्स को वजह मानते हैं नीतीश कुमार, रोक लगाने के लिए लिखेंगे पत्र

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हैदराबाद गैंगरेप और बिहार के बक्सर और समस्तीपुर में युवतियों को जलाकर मार डालने की घटना के लिए सोशल साइटों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि पॉर्न साइट पर गंदी चीजें दिखाई जाती हैं, जिससे युवाओं की मानसिकता बिगड़ती है। उन्होंने कहा कि वे केंद्र सरकार से बिहार सहित पूरे देश में इन साइट को बंद करने की मांग करेंगे। साथ ही उन्होंने सोशल साइट पर भी गंदी चीजें दिखाने पर रोक लगाने की मांग की।


06 Dec 2019, 8:16 PM

हैदराबाद एनकाउंटर में पुलिस वालों के खिलाफ केस की मांग, मुंबई के वकीलों ने सीजेआई को भी लिखा पत्र

मुंबई के वकीलों के एक समूह ने हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों को कथित एनकाउंटर में मार गिराने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए देश के प्रधान न्यायाधीश, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, तेलंगाना हाईकोर्ट और राज्य के डीजीपी को एक पत्र लिखा। पत्र में मांग की गई है कि मुठभेड़ के नाम पर हिरासत में 4 आरोपियों की हत्या के लिए पुलिस वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए।

06 Dec 2019, 8:10 PM

फ्लोरिडा में अमेरिकी नौसेना के बेस पर गोलीबारी में शूटर समेत एक अन्य शख्स की मौत


06 Dec 2019, 8:05 PM

प्रियंका गांधी की महिलाओं से अपील- पुरुषों से छीनें सत्ता, लड़ें विधानसभा और पंचायत के चुनाव

महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रहे अपराध पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि महिलाओं को सत्ता मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह अपनी बहनों से अपील करती हैं कि वे पुरुषों से सत्ता छीनें और पंचायत व विधानसभा के चुनाव लड़ें, जिससे सत्ता उनके हाथ में आए, ताकि इस तरह के जब हादसे हों तो आप अपने आप को भी सुरक्षित कर सकें।

06 Dec 2019, 7:55 PM

रेप की घटनाओं पर प्रियंका ने योगी सरकार से पूछा- तय करें महिलाओं के पक्ष में या अपराधियों के

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि कानून-व्यवस्था कायम रखना सरकार का कर्तव्य होता है। उन्नाव में पिछले 11 महीनों में 90 बलात्कार हुए हैं। उन्होंनों कहा कि सरकार को निर्णय लेना पड़ेगा कि वो महिलाओं के पक्ष में है या अपराधिओं के पक्ष में।


06 Dec 2019, 7:47 PM

फ्लोरिडा में अमेरिकी नौसेना के अड्डे पर गोलीबारी की खबर

अमेरिका में फ्लोरिडा के पेंसाकोला स्थित नौसेना के एक अड्डे पर भीषण गोलीबारी की खबर है। अमेरिकी मीडिया के अनुसार नौसेना बेस पर गोलीबारी हो रही है।

06 Dec 2019, 7:42 PM

सेंगर को बीजेपी सांसद की बधाई पर प्रियंका ने पूछा- ऐसे में अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?

उन्नाव के चर्चित रेपकांड के आरोपी कुलदीप सेंगर को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज द्वारा जन्मदिन की बधाई देने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि “कानून बनाने वाले बीजेपी सांसद एक बलात्कार के आरोपी पूर्व बीजेपी नेता को बधाई संदेश दे रहे हैं। कल ही उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को आरोपियों ने जलाने की कोशिश की। ऐसे में आरोपियों के पक्ष में जब कानून बनाने वाले खड़े हो जाएंगे, तो अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?”


06 Dec 2019, 7:12 PM

वायनाड के जिस स्कूल में सांप के काटने से बच्ची की हुई थी मौत, वहां का राहुल गांधी ने किया दौरा

वायनाड दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज उस सरकारी स्कूल का दौरा किया, जहां बीते दिनों एक सांप के काटने से एक बच्ची की मौत हो गई थी। बच्ची के साथ 20 नवंबर को ये हादसा उस समय हुआ था, जब क्लास में पढ़ाई के दौरान उसे एक सांप ने काट लिया।

06 Dec 2019, 7:05 PM

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के पिता की अपील, पूरे देश को पीड़ितों के परिवार के साथ खड़ा होना चाहिए

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों की पुलिस मुठभेड़ में मौते को लेकर पीड़िता के पिता ने कहा कि अब इंसाफ हो गया है। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी अब वापस नहीं आएगी, लेकिन लोगों के लिए मेरा संदेश यही है कि पूरे देश को पीड़ितों के परिवारों के साथ खड़ा होना चाहिए।


06 Dec 2019, 6:55 PM

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर सुशील मोदी ने उठाए सवाल, बोले- यह तरीका सही नहीं

हैदराबाद गैंगरेप-हत्या के आरोपियों के कथित पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर सवाल उठाते हुए बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इंसाफ का ये तरीका सही नहीं है। आरोपियों को अगर कोर्ट से सजा मिलती तो सही होता।

एक मीडिया चैनल के कार्यक्रम में इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हैदराबाद घटना की पीड़िता के साथ जो हुआ उससे पूरा देश आहत हुआ है और लोग गुस्से में हैं। लेकिन अपराधियों को इस तरह सजा देना कतई सही नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जो कहानी बताई है, वो अजीब है, जिससे सवाल उठते हैं।

06 Dec 2019, 6:48 PM

कश्मीर में बर्फीली आंधी का शिकार हुए जवान का शव केरल में उसके गांव पहुंचा, लोग गमगीन

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में 3 दिसंबर को हुए हिमस्खलन में तबाह हुए सेना के एक शिविर में अपनी जान गंवाने वाले सैनिक नायक अखिल एसएस का शव आज तिरुवनंतपुरम में उनके मूल निवास स्थान पर लाया गया। इस दौरान शव को देखते ही स्थानीय लोगों की आंखें नम हो गईं।


06 Dec 2019, 6:47 PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद में पहला टी20 शुरू, टीम इंडिया ने टॉस जीतकर ली फील्डिंग

06 Dec 2019, 6:45 PM

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, मुंबई की महिला को लूटने का भी आरोप


06 Dec 2019, 6:29 PM

अयोध्या फैसले पर पुनर्विचार के लिए सुप्रीम कोर्ट में कुल 6 याचिकाएं दायर

06 Dec 2019, 6:27 PM

जीएसटी पर 7 दिसंबर को फीडबैक दिवस, हितधारक जान सकते हैं अपने सवालों के जवाब


06 Dec 2019, 6:20 PM

कांग्रेस का आरोप- महिलाओं के खिलाफ अपराध पर जवाब देने की बजाय सत्ता पक्ष बहाने बना रहा है

लोकसभा में विपक्ष की मांग पर महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर चर्चा के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच हुए हंगामे को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सत्ता पक्ष जानबूझकर उल्टा आरोपबाजी के जरिये गंभीर मुद्दे पर जवाब देने से बच रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से देश महिलाओं के खिलाफ क्रूर अपराधों के विरोध में आंदोलन कर रहा है। उन्होंने बताया कि आज हमारी मांग थी कि गृह मंत्रालय को हमारी शिकायतों का जवाब देना चाहिए, लेकिन हमारी चिंता का समाधान करने के बजाय, सत्ता पक्ष ने आरोपों का सहारा लेते हुए इससे भागने की कोशिश की।

06 Dec 2019, 6:10 PM

इक्वाडोर ने नित्यानंद को शरण देने की खबरों को नकारा

भारत के भगोड़े स्वामी नित्यानंद को अपने देश में शरण देने की खबरों को इक्वाडोर ने गलत करार दिया है। इक्वाडोर ने एक बयान जारी कर कहा कि नित्यानंद को शरण देने वाली मीडिया में छपी खबरों से हम इनकार करते हैं।


06 Dec 2019, 6:03 PM

चुनाव प्रचार के लिए झारखंड के रांची पहुंचे चिदंबरम, बोले- कांग्रेस का जनघोषणा पत्र राज्य के लिए तोहफा

पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम शुक्रवार को झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे। उन्होंने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकारों पर हमला किया। उन्होंने आंकड़ों के साथ अर्थव्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश और राज्य दोनों अयोग्य हाथों में है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी का गहरा नुकसान पहुंचाया। इसके बाद महाराष्ट्र में हमने बीजेपी को अस्वीकार कर दिया और अब झारखंड में हम बीजेपी को हराएंगे।

उन्होंने कांग्रेस के जनघोषणा पत्र को राज्य और यहां के युवाओं के लिए तोहफा बताते हुए कहा कि बेरोजगारी के मामले में झारखंड देश में चौथे नंबर पर है। अगर कांग्रेस गठबंधन की सरकार सत्ता में आती है तो हर घर में एक व्यक्ति को रोजगार दिया जाएगा। किसानों की बात करते हुए उन्होंने कहा कि चावल के लिए 2,500 रुपये प्रति क्विंटल का न्यूनतम समर्थन मूल्य तय किया जाएगा। मनरेगा में वृद्धि की जाएगी, जो भी काम करना चाहेगा, उसे काम मिलेगा। प्रत्येक परिवार जिनके पास जमीन या घर नहीं है, उन्हें जमीन का एक टुकड़ा दिया जाएगा, ताकि उनके पास रहने योग्य घर हो।

06 Dec 2019, 5:47 PM

सीबीआई ने मेडिकल एडमिशन घोटाले में दो पूर्व हाईकोर्ट जज सहित 5 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज


06 Dec 2019, 5:44 PM

मौत से जूझ रही उन्नाव रेप पीड़िता के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में आरोपियों द्वारा चाकू मारकर जिंदा जलाई गई रेप पीड़िता के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। प्रदेश के आईजी लॉ एंड ऑर्डर प्रवीण कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवास पर एहतेयात के तौर पर एक पुलिस सब इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबल सहित एक पुलिस दल को तैनात किया गया है।

06 Dec 2019, 5:40 PM

हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर आंध्र प्रदेश के कृष्णा में महिलाओं ने मनाया जश्न


06 Dec 2019, 5:34 PM

अयोध्या फैसले पर पीस पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की पुनर्विचार याचिका

पीस पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट से याचिका दायर कर अयोध्या विवाद पर दिए अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग की है। पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अयूब ने बताया कि उनकी पार्टी ने अयोध्या भूमि विवाद मामले में फैसले पर समीक्षा करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है। यह फैसला साक्ष्यों के आधार पर नहीं, समझौते/निपटान के आधार पर दिया गया।

06 Dec 2019, 5:07 PM

सूडान फैक्ट्री ब्लास्ट को लेकर रवीश कुमार ने दी जानकारी

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने जानकारी दी कि मंगलवार को सूडान की फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट की घटना में 6 भारतीय मारे गए थे। हम 6 भारतीय परिवारों के संपर्क में हैं जिन्होंने सूडान में अपनी जान गंवाई है। जिन लोगों ने अपनी जान गंवाई है उनके शवों को कैसे वापस किया जाए इस पर हम प्रयास कर रहे हैं।


06 Dec 2019, 4:59 PM

हैदराबाद एनकाउंटर अपराधियों के लिए कड़ा संदेश: स्वाति मालीवाल

06 Dec 2019, 4:54 PM

परिजनों ने आरोपियों के शवों को लेने से किया इनकार

हैदराबाद गैंगरेप और हत्याकांड के आरोपियों के शवों को उनके परिजनों ने लेने से मना कर दिया है। लिहाजा अब तेलंगाना पुलिस सभी आरोपियों का अंतिम संस्कार कर सकती है।


06 Dec 2019, 4:51 PM

ममता बनर्जी ने कहा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का करना होगा इंतजार

मालदा मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं महिलाओं के खिलाफ किसी भी तरह की हिंसा को बर्दाश्त नहीं करती। पुलिस को मेरा स्थायी निर्देश है कि आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और उन्हें 3-10 दिनों के भीतर आरोपपत्र सौंपा जाए। यह कानून है।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि पुलिस ने मालदा मामले को उठाया है। यह एक तथ्य है कि महिला को मौत के घाट उतार दिया गया था लेकिन हमें दुष्कर्म होने पर किसी नतीजे पर पहुंचने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करना होगा।

06 Dec 2019, 4:43 PM

एनकाउंटर स्थल से हटाए जा रहे हैं आरोपियों के शव

डॉ दिशा के आरोपियों के शवों को एनकाउंटर स्थल से हटाया जा रहा है। शुक्रवार को तेलंगाना पुलिस ने डॉ दिशा के साथ गैंगरेप करने और उसकी हत्या करने के आरोपियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था।


06 Dec 2019, 4:30 PM

झारखंड की अर्थव्यवस्था और भी अधिक अयोग्य हाथों में: पी चिदंबरम

06 Dec 2019, 4:26 PM

वाराणसी में पीएम मोदी के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका खारिज


06 Dec 2019, 4:25 PM

हाईवे के दोनों ओर ग्रीन बेल्‍ट का हो सके रख रखाव: NGT

नेशनल ग्रीन ट्रिब्‍यूनल (NGT) ने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय को निर्देश दिया है कि वे एक प्रभावी मानिटरिंग मेकैनिज्‍म बनाएं ताकि हाइवे के दोनों ओर ग्रीन बेल्‍ट की बेहतर तरीके से रख रखाव की जा सके।

06 Dec 2019, 4:24 PM

तमिलनाडु में दूसरी बार बाढ़ की चेतावनी जारी

तमिलनाडु में दूसरी बार बाढ़ की चेतावनी जारी की गई है। यह चेतावनी थेन्‍नी जिले में वैगई डैम के भरने के बाद जारी हुई है। यहां लगातार बारिश होने के कारण यह हालात पैदा हो गई। डैम में जलस्‍तर 68.6 फीट पर पहुंच गया है।


06 Dec 2019, 4:18 PM

महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर सिंघवी बोले- राजनीति से ऊपर उठकर एक सख्त फैसला लेने की जरूरत

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि हम खुद को एक सभ्य देश कैसे कह सकते हैं, अगर ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। हमें राजनीति से ऊपर उठना होगा और एक मजबूत और स्पष्ट संदेश देने के लिए एक सामूहिक निर्णय लेना होगा जिससे ऐसे लोगों को एक कड़ा और साफ संदेश जाए ताकि वो ऐसा करना तो दूर सोचने से भी डरें।

06 Dec 2019, 4:14 PM

हैदराबाद के सांसद और AIMIM अध्यक्ष ओवैसी बोले- मैं एनकाउंटर के खिलाफ


06 Dec 2019, 4:11 PM

हैदराबाद पर बोले गौतम गंभीर, अगर आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो मैं पुलिस के साथ हूं

हैदराबाद में डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर पर कुछ लोग पुलिस का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ इस पर सवाल भी उठा रहे हैं। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

गौतम गंभीर ने कहा, न्यायिक व्यवस्था में सुधार की जरूरत है। फास्ट ट्रैक कोर्ट के फैसले को ही अंतिम माना जाना चाहिए। इसके बाद किसी भी प्रकार की दया याचिका का प्रावधान नहीं होना चाहिए। हैदराबाद मामले में अगर गैंगरेप और हत्या के आरोपियों ने भागने की कोशिश की है तो मैं पुलिस के साथ खड़ा हूं।

06 Dec 2019, 3:50 PM

'हमें संदेह आरोपी कर्नाटक में कई अन्य मामलों में भी शामिल थे'

साइबराबाद के कमिश्नर वीसी सज्जनार ने कहा है कि हमें संदेह है कि आरोपी कर्नाटक में कई अन्य मामलों में भी शामिल थे, जांच जारी है।


06 Dec 2019, 3:42 PM

एनकाउंट पर NHRC का जवाब देने को तैयार है तेलंगाना पुलिस

आज के एनकाउंटर पर NHRC के संज्ञान लेने के सवाल पर साइबराबाद के सीपी वीसी सज्जनार ने कहा कि हम सभी संबंधित राज्य सरकार, NHRC, जो भी संज्ञान इस मामले का संज्ञआन ले रहे हैं, उनका जवाब देने के लिए तैयार हैं।

06 Dec 2019, 3:37 PM

पीड़िता का सेलफोन भी बरामद

पुलिस ने एनकाउंटर पर जानकारी देते हुए कहा कि मुठभेड़ के समय आरोपियों के साथ लगभग 10 पुलिस थे। हमने घटनास्थल पर पीड़िता का सेलफोन भी बरामद किया है।


06 Dec 2019, 3:36 PM

आरोपियों से दो हथियार भी जब्त किए: पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर

साइबराबाद के सीपी वीसी सज्जनार ने एनकाउंटर को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि हमने आरोपियों से दो हथियार भी जब्त किए हैं।आरोपियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है।

06 Dec 2019, 3:24 PM

तेलंगाना पुलिस ने बताया क्यों करना पड़ा एनकाउंटर

पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने बताया कि रिमांड के चौथे हम उन्हें बाहर लेकर आए, उन्होंने हमें सबूत दिए। आज हम उन्हें आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए लेकर आए थे, लेकिन उन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। हमारे दो हथियार छीने गए थे, जिसके बाद पुलिस को आरोपियों पर फायरिंग करनी पड़ी। चारों आरोपियों की मौत गोली लगने के कारण से ही हुई है, इस दौरान एक SI और कॉन्स्टेबल घायल भी हुए हैं। हमने आरोपियों का डीएनए टेस्ट भी किया है, ये सभी लोग कर्नाटक-तेलंगाना में कई मामलों में आरोपी थे। साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर ने कहा कि शुक्रवार सुबह 5.45 से 6.15 के बीच में एनकाउंटर हुआ, इन आरोपियों का नाम कई अन्य केस से भी जुड़ा है, इसकी जांच चल रही है।

पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को चेताया था और सरेंडर करने को कहा था लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी। यही कारण रहा कि हमने खुली फायरिंग की और इसी दौरान आरोपी मारे गए। कमिश्नर ने कहा कि जो दो पुलिसवाले घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।


06 Dec 2019, 3:15 PM

हैदराबाद एनकाउंटर पर शुरू हुई तेलंगाना पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस

तेलंगाना पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो गई है। साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सज्जनार ने कहा कि 27-28 नवंबर की रात युवती के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में जिंदा जला दिया गया। हमने आरोपियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे किए और बाद में उन्हें गिरफ्तार किया। हमें दस दिन के लिए पुलिस कस्टडी मिली।

06 Dec 2019, 3:08 PM

एक आरोपी के हाथ में दिखी पिस्तौल

हैदराबाद एनकाउंटर के बाद आई तस्वीरों में एक आरोपी के हाथ में पिस्तौल देखी गई। यहां आज पुलिस ने मुठभेड़ में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के चार आरोपियों को मार गिराया था।


06 Dec 2019, 3:06 PM

लोकसभा की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित

06 Dec 2019, 3:05 PM

दिल्ली: मॉरीशस के प्रधानमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात


06 Dec 2019, 3:04 PM

POCSO एक्ट में दया याचिका का प्रावधान खत्म हो: राष्ट्रपति कोविंद

06 Dec 2019, 3:00 PM

प्रियंका गांधी ने डॉ भीमराव अंबेडकर को महापरिनिर्वाण दिवस पर दी श्रद्धांजलि


06 Dec 2019, 2:58 PM

निर्भया कांड के दोषी की दया याचिका गृहमंत्रालय ने भेजा राष्‍ट्रपति के पास

निर्भया कांड के दोषी की दया याचिका गृहमंत्रालय ने राष्‍ट्रपति को भेज दिया हे।

06 Dec 2019, 2:57 PM

वेंटिलेटर पर उन्‍नाव रेप पीड़िता, हालात बेहद गंभीर: सफदरजंग के मेडिकल सुपरिटेंडेंट

सफदरजंग के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्‍टर सुनील गुप्‍ता ने कहा- उन्‍नाव पीड़िता 90 फीसद जली हुई है। हमने उसे वेंटिलेटर पर रखा है। उसकी नब्‍ज चल रही है लेकिन वह बेहोश  है।


06 Dec 2019, 2:55 PM

बंगाल में CAB लागू करने की अनुमति नहीं देंगे: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ‘नागरिकता संशोधन बिल (CAB) और व एनआरसी एक सिक्‍के के दो पहलू हैं। हम बंगाल में CAB लागू करने की अनुमति नहीं देंगे। मैं दूसरी राजनीतिक पार्टियों से CAB को समर्थन न देने का आग्रह करती हूं।’

06 Dec 2019, 2:23 PM

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने मीडिया रिपोर्टों के आधार पर लिया स्वत: संज्ञान

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने मीडिया रिपोर्टों के आधार पर संज्ञान लिया है कि तेलंगाना मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों की एनकाउंटर में मौत हो गई है। NHRC ने DG (Investigation) से जांचस्‍थल पर तुरंत अपनी टीम भेजने को कहा है ताकि मामले में तथ्‍यों का पता चल सके।


06 Dec 2019, 2:16 PM

एनकाउंटर वाली जगह पर फारेंसिक टीम की जांच

हैदराबाद आरोपियों का एनकाउंटर जिस जगह पर किया गया था वहां फारेंसिक टीम की जांच चल रही है।

06 Dec 2019, 2:06 PM

हैदराबाद एनकाउंटर पर पी. चिदंबरम बोले- घटना की पूरी जांच हो

तेलंगाना एनकाउंटर पर बोलते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा है कि हैदराबाद में क्या हुआ, इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। एक जिम्मेदार व्यक्ति, मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि इसकी पूरी जांच होनी चाहिए, यह पता लगाने के लिए कि क्या यह एक वास्तविक एनकाउंटर था वे भागने की कोशिश कर रहे थे या यह कुछ और था।


06 Dec 2019, 2:06 PM

तेलंगाना मुठभेड़ गलत: कांग्रेस नेता हुसैन दलवई

तेलंगाना मुठभेड़ पर कांग्रेस नेता हुसैन दलवई ने कहा है कि यह गलत है और इसका समर्थन नहीं किया जा सकता है। पुलिस अपने हाथों में कानून ले रही है और इसका मजाक नहीं बनाया जा सकता है। पूछताछ की जानी चाहिए। सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग एनकाउंटर का समर्थन कर रहे हैं, यह सही नहीं है। यहां तक

कि लिंचिंग का भी समर्थन करते हैं।

06 Dec 2019, 1:30 PM

हैदराबाद एनकाउंटर पर बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी बोलीं- ऐसे मुठभेड़ों को कानूनी बनाया जाना चाहिए

हैदराबाद एनकाउंटर पर बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि ऐसे मुठभेड़ों को कानूनी बनाया जाना चाहिए।


06 Dec 2019, 1:24 PM

पी चिदंबरम की अपील- झारखंड के लोग बीजेपी को हराएं

06 Dec 2019, 1:18 PM

हैदराबाद एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर शव मौजूद, थोड़ी देर में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाए जाएंगे

पुलिस ने उस जगह की तस्वीर जारी की है, जहां मुठभेड़ हुई। घटनास्थल पर अभी भी शव मौजूद हैं, जल्द ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा।


06 Dec 2019, 1:15 PM

दिल्ली: 10 दिसंबर को होगी बीजेपी की संसदीय दल की बैठक

06 Dec 2019, 1:13 PM

हैदराबाद एनकाउंटर पर अखिलेश यादव बोले- आखिर कानून से भागनेवाले... इंसाफ से कितनी दूर भागते


06 Dec 2019, 1:04 PM

लखनऊ कार्यालय में यूपी कांग्रेस के नेताओं के साथ प्रियंका गांधी की बैठक, यूपी में बढ़ती महिला हिंसा पर जताई चिंता

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस महीने के अंत में प्रस्तावित 'भारत बचाओ' रैली से पहले पार्टी के लखनऊ कार्यालय में यूपी कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने उत्तर प्रदेश में बढ़ती महिला हिंसा पर बेहद चिंता जाहिर की और आगामी योजनाओं और रणनीतियों पर चर्चा की।

06 Dec 2019, 12:54 PM

केरल: सरकारी स्कूल में सांप के काटने से छात्रा की मौत, परिजनों से मिले राहुल गांधी

केरल में राहुल गांधी आज उस लड़की के परिवार के सदस्यों से मिले हैं, जिनकी 20 नवंबर को वायनाड के सुल्तान बाथरी में एक सरकारी स्कूल की कक्षा के अंदर सांप काट लेने के बाद मौत हो गई थी।


06 Dec 2019, 12:42 PM

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत बोले- सीधे सुप्रीम कोर्ट में हो रेप केस की सुनवाई

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि रेप केस के लिए एक कानून का गठन किया जाना चाहिए जिसके माध्यम से ऐसे (महिलाओं के खिलाफ अपराध) मामलों की सुनवाई सीधे सुप्रीम कोर्ट में हो। उन्होंने कहा कि फिलहाल केस की प्रक्रिया निचली अदालतों से शुरू होती है और प्रक्रिया चलती रहती है। इसलिए ऐसे मामलों के लिए अलग से कानून बननी चाहिए और मैं आपसे इस पर चर्चा करने के लिए एक समिति गठित करने की अपील करता हूं।

06 Dec 2019, 12:30 PM

उन्नाव रेप पीड़िता को जिंदा जलाए जाने के मामले को लेकर कांग्रेस ने संसद से वॉकआउट किया

उन्नाव (यूपी) की घटना के विरोध में कांग्रेस सांसदों ने लोकसभा से वॉकआउट किया। बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता को आरोपियों ने गांव के बाहर जिंदा जला दिया था। फिलहाल उसका इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।


06 Dec 2019, 12:25 PM

अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में उठाया उन्नाव रेप पीड़िता को जलाने का मामला

लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में उन्नाव रेप पीड़िता को जलाने के मामले को उठाया। उन्होंने कहा कि उन्नाव रेप पीड़िता 95% जल चुकी है, देश में क्या चल रहा है? एक तरफ भगवान राम मंदिर बनाया जा रहा है और दूसरी तरफ सीता मैया को आग लगाई जा रही है। कैसे अपराधियों का हौसला इतना बढ़ गया है?

06 Dec 2019, 12:09 PM

वाईआरएस कांग्रेस के नेता बोले- वे इसी के लायक थे, यह एक अच्छा सबक है

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता कानुमुरु रघु राम कृष्ण राजू ने हैदाराबाद एनकाउंटर का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि वे गोली मारकर हत्या करने के योग्य थे। भगवान दयालु हैं कि उन्हें गोली मार दी गई, यह एक अच्छा सबक है। उन्होंने भागने की कोशिश की और वे मारे गए। किसी भी एनजीओ को इसका विरोध नहीं करना चाहिए और यदि वे ऐसा करते हैं, तो वे राष्ट्र-विरोधी हैं।


06 Dec 2019, 11:57 AM

अगर सरकार कोई राहत नहीं देती है तो वोडाफोन आइडिया बंद हो जाएगा: केएम बिड़ला

06 Dec 2019, 11:51 AM

एनकाउंटर पर बोले बाबा रामदेव- न्याय हुआ है

हैदराबाद एनकाउंटर पर बाबा रामदेव ने कहा कि पुलिस ने जो किया है वह बहुत साहसी है और मुझे कहना होगा कि न्याय दिया गया है। इस पर कानूनी सवाल अलग बात है, लेकिन मुझे यकीन है कि देश के लोग अब शांति महसूस कर रहे होंगे।


06 Dec 2019, 11:37 AM

आरजेडी नेता राबड़ी देवी बोलीं- हम इसका स्वागत करते हैं

आरजेडी नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि हैदराबाद में जो हुआ वह अपराधियों के खिलाफ निवारक के रूप में कार्य करेगा, हम इसका स्वागत करते हैं। बिहार में भी महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मामले बढ़ रहे हैं। यहां राज्य सरकार शिथिल है और कुछ नहीं कर रही है।

06 Dec 2019, 11:34 AM

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले केजरीवाल- न्याय प्रक्रिया और जांच एजेंसियों को दुरुस्त करना चाहिए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीते दिनों हैदराबाद में जो हुआ, फिर उन्नाव की घटना हुई इसी कारण अब इस एनकाउंटर पर लोग खुशी जता रहे हैं। लेकिन इससे जस्टिस सिस्टम पर भी सवाल खड़े होते हैं, लोगों का एजेंसियों से भरोसा उठ गया है। ऐसे में समाज को चिंतन करना होगा और सरकारों को एक्शन लेना होगा।


06 Dec 2019, 11:32 AM

मेनका गांधी ने उठाए सवाल, कहा- जूडिशल सिस्टम के तहत सजा मिलनी चाहिए

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद मेनका गांधी ने हैदराबाद एनकाउंटर पर सवाल उठाया है। मेनका गांधी ने कहा कि हैदराबाद में जो हुआ वह सही नहीं है। एनकाउंटर इसका सॉल्यूशन नहीं है। आरोपियों को एक न्यायिक प्रक्रिया के तहत सजा मिलनी चाहिए। ये आरोपी तो थाने या जेल में होंगे, कहां भाग कर जा रहे थे। क्या यूपी के नेता चाहते हैं कि उन्नाव के आरोपियों का भी एनकाउंटर हो।

06 Dec 2019, 11:31 AM

हेमा मालिनी क्या बोलीं- मैं बहुत खुश हूं कि उनको सजा मिली

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने डॉक्टर के आरोपियों के एनकाउंटर के मामले में कहा कि ऐसे लोगों का यही हश्र होना चाहिए। मैं बहुत खुश हूं कि उनको सजा मिली।


06 Dec 2019, 11:24 AM

उन्नाव रेप पीड़िता की हालत बेहद गंभीर, वेंटिलेटर पर रखा गया

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की हालत बेहद गंभीर है। सफदरजंग अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्ता के मुताबिक पीड़िता बहुत गंभीर स्थिति में है। उनकी जीवित रहने की न्यूनतम संभावनाएं हैं। अब, हमने उसे वेंटिलेटर पर रखा है।

06 Dec 2019, 11:18 AM

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बोले- न्याय हुआ

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तेलंगाना में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के सभी चार आरोपियों को मुठभेड़ में मार गिराने पर कहा है कि जब एक अपराधी भागने की कोशिश करता है, तो पुलिस के पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचता है, यह कहा जा सकता है कि न्याय किया गया है।


06 Dec 2019, 11:13 AM

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं जया बच्चन- देर आए दुरुस्त आए

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के दुष्कर्म और हत्या के चार आरोपियों की मुठभेड़ में मौत पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा है कि देर आए..दुरुस्त आए..देर आए..बहुत देर आए।

06 Dec 2019, 11:03 AM

पीड़िता के पड़ोसियों ने बांधी पुलिसकर्मियों को बांधी

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पीड़िता के पड़ोसियों ने पुलिस कर्मियों को राखी बांधी है।


06 Dec 2019, 11:02 AM

दिल्ली: प्याज की कीमतों को लेकर टीएमसी सांसदों का संसद में प्रदर्शन

06 Dec 2019, 11:01 AM

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था लेकर लोकसभा में दिया स्थगन प्रस्ताव

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी और लोकसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक कोडिकुन्निल सुरेश ने 'उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था' को लेकर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।


06 Dec 2019, 10:54 AM

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने डॉ भीमराव अंबेडकर को महापरिनिर्वाण दिवस पर दी श्रद्धांजलि

06 Dec 2019, 10:45 AM

हैदराबाद में जश्न, स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों के ऊपर बरसाए फूल

हैदराबाद में मुठभेड़ स्थल पर लोगों ने पुलिस के साथ जश्न मनाया है। यहां आज एक मुठभेड़ में हैदराबाद डॉक्टर दुष्कर्म मामले के चारों आरोपी मारे गए थे।


06 Dec 2019, 10:35 AM

हैदराबाद पुलिस की गाड़ियों पर लोगों ने बरसाए फूल

हैदराबाद पुलिस की गाड़ियों पर लोगों ने बरसाए फूल एनकाउंटर की बात को सराहा जनता में खुशी की लहर ।

आपको बता दें कि हैदराबाद रेप केस के आरोपियों को कल देर रात पुलिस घटनास्थल पर जांच के लिए ले गई थी। पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश कर रहे रेप आरोपियों को पुलिस ने रोका लेकिन वह भाग रहे थे जिससे पुलिस को गोली चलानी पड़ी।

06 Dec 2019, 10:22 AM

अजित पवार को सिंचाई घोटाले में ACB ने दी क्लीन चिट

महाराष्ट्र में सिंचाई घोटाले के मामले में आरोपी एनसीपी नेता अजित पवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने क्लीन चिट दे दी है। 27 नवंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर किए गए एफिडेविट में एसीबी ने कहा, 'VIDC के चेयरमैन (अजित पवार) को निष्पादन एजेंसियों के भ्रष्टाचार के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है, क्योंकि उनका कोई कानूनी कर्तव्य नहीं था।'


06 Dec 2019, 10:15 AM

एनकाउंटर वाली जगह जुटी भीड़, लोगों ने लगाए ‘पुलिस जिंदाबाद’ के नारे

06 Dec 2019, 10:09 AM

साइना नेहवाल ने भी आरोपियों के मुठभेड़ का किया स्वागत, कहा- हैदराबाद पुलिस को सलाम


06 Dec 2019, 10:00 AM

हैदराबाद की डॉक्टर के परिवार के सदस्यों ने चार आरोपियों की मुठभेड़ का स्वागत किया

06 Dec 2019, 9:54 AM

मुठभेड़ से खुश पर यह कानूनी प्रणाली के माध्यम होना चाहिए था: रेख शर्मा

तेलंगाना मुठभेड़ पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि एक आम नागरिक के रूप में मैं खुश महसूस कर रही हूं क्योंकि यह ऐसा अंत था जो हम सभी उन आरोपियों के लिए चाहते थे, लेकिन इसका अंत कानूनी प्रणाली के माध्यम से होना चाहिए था।यह उचित माध्यम से होना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि हमने हमेशा उनके लिए मृत्युदंड की मांग की और यहां पुलिस सबसे अच्छी जज है, मुझे नहीं पता कि यह किन परिस्थितियों में हुआ।


06 Dec 2019, 9:45 AM

हैदराबाद: मुठभेड़ स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात

हैदराबाद में दिशा के आरोपियों एनकाउंटर में ढेर हो गए हैं। बेंगलुरु-हैदराबाद हाईवे पर जहां ये एनकाउंटर हुआ है अब वहां पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई है और पूरे इलाके को घेर लिया गया है। हैदराबाद में एनकाउंटर की खबर आग लगने की तरह फैली और सैकड़ों की संख्या में लोग वहां पहुंचने लगे हैं।

06 Dec 2019, 9:36 AM

बीएसपी अध्यक्ष मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले यूपी और दिल्ली पुलिस

बीएसपी अध्यक्ष मायावती नेकहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार सो रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली और यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य से यहां अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है, अभी यूपी में जंगल राज है


06 Dec 2019, 9:35 AM

डॉ भीमराव आंबेडकर की पुण्यतिथि पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने दी श्रद्धांजलि

06 Dec 2019, 9:34 AM

डॉ भीमराव आंबेडकर की पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी श्रद्धांजलि


06 Dec 2019, 9:31 AM

आरोपियों ने पुलिस से छीने थे हथियार, जवाबी कार्रवाई में मारे गए: डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी

डीसीपी शमशाबाद प्रकाश रेड्डी ने कहा कि साइबराबाद पुलिस आरोपियों को घटना को रिक्रिएट के लिए के घटना स्थल ले गई थी। इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए और पुलिस पर फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें आरोपी मारे गए।

06 Dec 2019, 9:12 AM

तड़के 3 बजे से सुबह 6 बजे के बीच हुआ एनकाउंटर: साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी सी सज्जनर

हैदराबाद में दुष्कर्म के चारों आरोपियों के एनकाउंटर को लेकरसाइबराबाद पुलिस कमिश्नर वी सी सज्जनर ने बताया कि सभी आरोपी को तड़के 3 बजे से सुबह 6 बजे के बीच चंदनपल्ली, शादनगर में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए। वह घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और आगे के विवरण का खुलासा किया जाएगा।


06 Dec 2019, 9:09 AM

महिला डॉक्टर से गैंगरेप के आरोपियों के मुठभेड़ पर निर्भया की मां बोलीं- हो गया इंसाफ

तेलंगाना में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के सभी चार आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने पर निर्भया की मां ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि मैं इस सजा से बेहद खुश हूं। पुलिस ने एक बड़ा काम किया है और मेरी मांग है कि जिन पुलिसकर्मियों ने इस एनकाउंटर को किया है. उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि मैं पिछले 7 सालों से दौड़ रही हूं। मैं इस देश और सरकार की न्याय प्रणाली से अपील करती हूं कि निर्भया के दोषियों को जल्द से जल्द मौत की सजा दी जाए।

06 Dec 2019, 9:02 AM

डॉक्टर के पिता ने कहा- बेटी की आत्मा को अब मिली शांति, निर्भया की मां बोलीं- हो गया इंसाफ

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए सभी 4 आरोपियों पर दुष्कर्म पीड़िता महिला डॉक्टर के पिता ने कहा है कि मेरी बेटी की मौत हुए 10 दिन हो चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मेरी बेटी की आत्मा को अब शांति मिलेगी।


06 Dec 2019, 8:36 AM

हमने पाकिस्तान के आतंकी समूहों को निष्प्रभावी किया- कैप्टन अमरिंदर

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि हमने उन समूहों को निष्प्रभावी कर दिया है जिन्हें वे (पाकिस्तान) धक्का देने की कोशिश कर रहे थे, मैंने पिछले 2 वर्षों में उनमें से 125 को बंद कर दिया है और तब से वे शांत हो गए हैं।

06 Dec 2019, 8:29 AM

एनकाउंटर वाले जगह पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी

हैदराबाद दुष्कर्म मामले के आरोपियों की मुठभेड़ में मारे जाने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मुठभेड़ स्थल पर पहुंचे। तेलंगाना में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के सभी चार आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। पुलिस आरोपियों को अपराध स्थल पर ले गई थी, इसी दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की। इसके बाद उनपर गोली चलाई गई।


06 Dec 2019, 8:26 AM

प्याज की बढ़ी कीमत पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का तंज- ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा

06 Dec 2019, 8:23 AM

हैदराबाद रेप-मर्डर केस के आरोपी ढेर, स्वाति मालिवाल ने तोड़ा अनशन

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर किए जाने के बाद आमरण अनशन पर बैठी स्वाति मालिवाल ने अपना अनशन तोड़ दिया है।


06 Dec 2019, 7:57 AM

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia