बड़ी खबर LIVE: मंगलुरु में ऑटो रिक्शा में हुआ धमाका, दो घायल, पुलिस ने की शांति बनाए रखने की अपील

कर्नाटक के मंगलुरु में शनिवार को ऑटोरिक्शा में हुए विस्फोट में दो लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने लोगों से शांति की अपील की है। विस्फोट किस कारण से हुआ ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

19 Nov 2022, 11:05 PM

पश्चिम बंगाल: जलपाईगुड़ी के बागराकोट इलाके में भीषण आग, दमकल की छह गाड़ियां मौके पर

19 Nov 2022, 10:24 PM

ट्रंप की ट्विटर पर वापसी को लेकर एलन मस्क ने कराया पोल

एलन मस्क ने शनिवार को यह पता लगाने के लिए एक सर्वेक्षण शुरू किया कि उनके 117 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स में से कितने ट्विटर पर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को बहाल करने के कदम का समर्थन करते हैं और कितने अस्वीकार करते हैं, यानी ट्विटर पर ट्रंप की वापसी को लेकर एलन मस्क ने पोल कराया है। नए ट्विटर सीईओ ने कहा कि ट्रम्प पोल में प्रति घंटे 10 लाख वोट मिल रहे थे। मस्क ने ट्वीट किया, ट्विटर ट्रम्प पोल देखने के लिए आकर्षक। उन्होंने कहा, बॉट और ट्रोल सेना जल्द ही स्ट्रीम (भाप) से बाहर हो सकती है। भविष्य के चुनावों को साफ करने के लिए कुछ दिलचस्प।

19 Nov 2022, 10:21 PM

महाराष्ट्र: संविधान की एक लाख प्रतियां बांट रही कांग्रेस

'लोकतंत्र बचाओ' पहल के तहत, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को राज्य के लोगों को भारतीय संविधान की 100,000 प्रतियां वितरित करने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया। पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि यह कार्यक्रम, पार्टी की चल रही भारत जोड़ो यात्रा (बीजेवाई) का हिस्सा है, जिसे सिद्धार्थ एम हट्टियाम्बेरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग द्वारा शुरु किया गया है।


19 Nov 2022, 10:10 PM

केरल: फुटबॉल वर्ल्ड कप से पहले मलप्पुरम शहर में फुटबॉल खिलाड़ियों के बड़े कटआउट लगाए गए

19 Nov 2022, 10:06 PM

दिल्ली: विश्व बाल दिवस के मौके पर इंडिया गेट, कुतुब मीनार और संसद भवन को नीली रोशनी से रौशन किया गया


19 Nov 2022, 9:42 PM

दिल्ली: कौशांबी स्थित रेडिशन ब्लू होटल के मालिक ने किया सुसाइड

19 Nov 2022, 9:37 PM

संदिग्ध एक्यूआईएस ऑपरेटिव के एफबी डेटा की रिकवरी के लिए कोलकाता पुलिस ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने एक्यूआईएस (भारतीय उपमहाद्वीप में अलकायदा) के संदिग्ध संचालक के सोशल मीडिया अकाउंट से हटाए गए डेटा की वसूली के लिए फेसबुक अधिकारियों को निर्देश देने के लिए निचली अदालत का दरवाजा खटखटाया है, संदिग्ध पुलिस हिरासत में है। शहर के पुलिस सूत्रों ने कहा कि 7 नवंबर को, एसटीएफ ने पेशे से शिक्षक अजीजुल हक और एक छात्र मनीरुद्दीन खान, दोनों को दक्षिण 24 परगना जिले के मथुरापुर से एक्यूआईएस के साथ कथित संबंधों के आरोप में गिरफ्तार किया था।


19 Nov 2022, 9:24 PM

कर्नाटक की अदालत ने 1 साल के बच्चे के यौन उत्पीड़न और हत्या के मामले में मौत की सजा सुनाई

कर्नाटक की एक अदालत ने शनिवार को बेंगलुरू में एक साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न करने और उसकी हत्या करने के आरोपी को मौत की सजा सुनाई है। प्रथम फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट (एफटीएससी) के न्यायाधीश के.एन. रूपा ने आरोपी मूर्ति उर्फ हलुज्जा को मौत की सजा देने का ऐलान किया। कोर्ट ने लड़के के परिवार के लिए कानूनी सेवा प्राधिकरण को 5 लाख रुपये नकद मुआवजा देने का भी आदेश दिया है।

19 Nov 2022, 8:56 PM

काले क़ानून वापस लिए जाने के 1 साल बाद भी किसानों के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया, PM की श्रद्धा सिर्फ़ अपने 2-3 मित्रों के लिए: राहुल गांधी 


19 Nov 2022, 8:50 PM

गुजरात: वलसाड में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे PM मोदी

19 Nov 2022, 8:44 PM

मंगलुरु में ऑटो रिक्शा में हुआ धमाका, दो घायल, पुलिस ने की शांति बनाए रखने की अपील


19 Nov 2022, 8:13 PM

उत्तर प्रदेश: थाना एक्सप्रेस-वे नोएडा पुलिस और लुटेरे बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, गिरफ्तार

थाना एक्सप्रेस-वे नोएडा पुलिस और बदमाश के बीच हुई है मुठभेड़ जिसमें बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस वाजिदपुर पुश्ता कट के पास चेकिंग कर रही थी। तभी सामने से आ रही एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रोकने का प्रयास किया गया। जिसपर मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति द्वारा भागते हुए पुलिस टीम के ऊपर फायरिंग की गई।

19 Nov 2022, 8:05 PM

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वापी में रोड शो किया


19 Nov 2022, 7:48 PM

राहुल गांधी 21 नवंबर को गुजरात में प्रचार करेंगे, राजकोट, सूरत में रैली

19 Nov 2022, 7:47 PM

पूर्व IAS अधिकारी अरुण गोयल को चुनाव आयुक्त नियुक्त किया गया


19 Nov 2022, 7:44 PM

भारत जोड़ो यात्रा: किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को याद करते वक्त असामाजिक तत्वों ने पटाखे जलाए, राहुल बोले- ये उनके परिवारों का अपमान 

19 Nov 2022, 6:54 PM

दिग्गज अदाकारा तबस्सुम का कार्डिएक अरेस्ट से हुआ निधन, 78 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तबस्सुम का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है। तबस्सुम 78 साल की थीं। शुक्रवार देर शाम को तबस्सुम को कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद उन्हें असप्ताल में भर्ती कराया गया था।


19 Nov 2022, 6:42 PM

केरल : चलती कार में मॉडल से गैंगरेप के आरोप में 4 गिरफ्तार

केरल पुलिस ने यहां शनिवार को चलती कार में 19 वर्षीय एक मॉडल से कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन युवकों और एक महिला को गिरफ्तार किया। कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सी.एच. नागराजू ने मीडिया को बताया कि तीन युवकों और राजस्थान की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। नागराजू ने कहा, "जांच शुरू हो गई है और हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि यह घटना कीं पूर्व नियोजित तो नहीं थी।"

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि वह अपनी महिला मित्र के साथ गुरुवार को यहां एक होटल में डीजे पार्टी में शामिल होने गई थी।

19 Nov 2022, 6:33 PM

सामाजिक कार्यकर्ता गौतम नवलखा जेल से रिहा, हाउस अरेस्ट के लिए मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया: पीटीआई


19 Nov 2022, 6:31 PM

हिमाचल के राज्यपाल ने धर्मगुरु दलाई लामा को गांधी मंडेला पुरस्कार से सम्मानित किया

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने शनिवार को कांगड़ा जिले के धर्मशाला शहर के थेकचेन, मैकलोडगंज में गांधी मंडेला फाउंडेशन (जीएमएफ) द्वारा आयोजित एक ऐतिहासिक समारोह में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा को गांधी मंडेला पुरस्कार से सम्मानित किया। गांधी मंडेला फाउंडेशन वैश्विक शांति और स्वतंत्रता के हित में महात्मा गांधी और नेल्सन मंडेला के मूल्यों और आदर्शो को बढ़ावा देता रहा है। यह पुरस्कार उन वैश्विक नेताओं को सम्मानित करने का कार्य करता है, जो नागरिकों को शांति, एकता और स्वतंत्रता के लिए प्रेरित करते हैं।

19 Nov 2022, 6:31 PM

दिल्ली की हवा दिन चढ़ने के साथ सुधरी, एक्यूआई 276 पर

राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार सुबह हवा की गुणवत्ता बहुत 'खराब श्रेणी' में थी, लेकिन दिन चढ़ने के साथ गुणवत्ता में सुधार आता गया। सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (सफर) के मुताबिक, शनिवार सुबह शहर का समग्र वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 303 दर्ज किया गया। हालांकि, बाद में वायु गुणवत्ता में सुधार हुआ और समग्र एक्यूआई 276 तक पहुंच गया।


19 Nov 2022, 6:22 PM

झारखंड के शहरों में वैध नक्शे के बिना बने मकान रेगुलराइज होंगे, पॉलिसी के ड्राफ्ट को सीएम ने दी मंजूरी

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शहरी क्षेत्रों में बिना वैध नक्शा के बनाए गए मकानों को नियमित करने की योजना को मंजूरी दे दी है। उम्मीद की जा रही है कि इससे पूरे राज्य में सात लाख से भी ज्यादा मकान नियमित किए जा सकेंगे। स्वीकृत नक्शे के बगैर किए निर्माण को रेगुलराइज करने के लिए फाइन वसूला जाएगा। बताया गया है कि फाइन के लिए रियायती स्लैब तैयार किया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ उठा सकें।

19 Nov 2022, 6:22 PM

धनबाद में लगातार दूसरे रोज फटी धरती, दो साल में एक दर्जन से ज्यादा हादसे

धनबाद के कोयला क्षेत्रों में लगी आग और अंदर से खोखली होती जमीन की वजह से हर रोज हादसे हो रहे हैं। जिले के बलियापुर प्रखंड स्थित अलकडीहा ओपी क्षेत्र में पहाड़ीगोड़ा सेंट्रल सुरुंगा के पास शनिवार सुबह तेज आवाज के साथ धरती फटी। दस फीट के दायरे में जमीन फटने से चौड़ी दरार बन गई। गनीमत यह रही कि जहां जमीन फटी, वहां कोई मौजूद नहीं था। हादसे वाली जगह के पास स्थित एक मंदिर एक तरफ लगभग तीन फीट धंस गया। धंसान क्षेत्र के पास ही करीब 20-25 परिवार रहते हैं। ये लोग दहशत में हैं। इसके एक दिन पहले शुक्रवार सुबह धनबाद जिले के निरसा में ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (इसीएल) के मुगमा क्षेत्र में भू-धंसान की बड़ी घटना हुई थी। यहां लगभग 200 मीटर के दायरे में जमीन पांच फीट धंस गई थी।


19 Nov 2022, 6:14 PM

तेलंगाना पुलिस ने टीआरएस विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में बीजेपी नेता बी एल संतोष को समन भेजा

19 Nov 2022, 5:55 PM

अरुणाचल प्रदेश: पीएम मोदी ने ईटानगर में डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन किया 


19 Nov 2022, 5:39 PM

इजरायली मिसाइल हमले में चार सीरियाई सैनिकों की मौत

युद्धग्रस्त देश के मध्य और तटीय इलाकों में शनिवार को इजरायली मिसाइल हमले में चार सीरियाई सैनिक मारे गए हैं। समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि भूमध्य सागर से शुरू किए गए इस्राइली मिसाइल हमले में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया और भौतिक क्षति हुई है।

19 Nov 2022, 5:38 PM

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वापी में रोड शो करेंगे


19 Nov 2022, 5:37 PM

बिहार: पटना कॉलेज के गेट के बाहर असामाजित तत्वों ने फायरिंग की 

19 Nov 2022, 5:19 PM

दिल्ली की स्पेशल कोर्ट ने मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियो लीक होने पर ED को भेजा नोटिस

दिल्ली की स्पेशल कोर्ट ने मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडिया लीक होने के मामले को एक गंभीर चूक माना है। लिहाजा कोर्ट ने वीडियो लीक होने को लेकर ED को नोटिस जारी करते हुए जवाब देने को कहा है। कोर्ट ने इस वीडियो को लेकर ED को कोर्ट के आदेश की अवमानना करने का नोटिस भी जारी किया है।


19 Nov 2022, 5:10 PM

बिहार : कमरे में सोए बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से वार कर हत्या

बिहार के सीतामढ़ी जिले के महिंदवाड़ा थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने घर में सोए बुजुर्ग दंपति की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक, शाहपुर सुमौल गांव के रहने वाले सीताराम राय (63) और उनकी पत्नी फूलो देवी (57) शुक्रवार की रात खाना खाकर अपने कमरे में सो गये थे।

19 Nov 2022, 5:10 PM

शादी का झांसा देकर युवक से 40 लाख रुपये से अधिक की ठगी

कर्नाटक के विजयपुरा जिले में एक महिला ने शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति से कथित तौर पर 40 लाख रुपये से अधिक की ठगी की। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। आरोपी ने उसे यह कहकर बहला फुसलाया कि वह आईएएस अधिकारी बन गई है, और उससे कई लेनदेन के जरिए 41,26,800 रुपये ट्रांसफर करवाए।


19 Nov 2022, 5:06 PM

कोई भी देश अकेले आतंकवाद के खिलाफ नहीं लड़ सकता: गृह मंत्री अमित शाह

19 Nov 2022, 4:57 PM

ईडी ने पीएफआई के खिलाफ दायर की चार्जशीट, देश और विदेश से संदिग्ध फंड जुटाने का आरोप


19 Nov 2022, 4:30 PM

बंद बीमा पॉलिसी को दोबार चालू कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 10 गिरफ्तार 

गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर पुलिस ने एक गिरोह के 10 सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। ये गिरोह बंद पॉलिसी को शुरू कराने के नाम पर लोगो से धोखाधड़ी करता था। इन्होंने इस बार एक पीड़ित से करीब 71 लाख रुपए की थी ठगी की थी। जिसके मामले में पुलिस ने जांच कर इन लोगों को पकड़ा है।

19 Nov 2022, 4:07 PM

शिक्षक भर्ती घोटाला: सीबीआई के निशाने पर कुछ स्कूल के उप-निरीक्षक

 पश्चिम बंगाल में स्कूली शिक्षा के कुछ उप-निरीक्षकों की भूमिका वर्तमान में राज्य में करोड़ों रुपये के शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच के दायरे में है।


19 Nov 2022, 3:39 PM

दिल्ली एमसीडी चुनाव, दिल्ली कांग्रेस ने जारी किया विजन दस्तावेज

कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने वरिष्ठ नेताओं के साथ दिल्ली एमसीडी चुनाव 2022 के लिए विजन दस्तावेज़ जारी किया। पार्टी ने जतना से कई कई बड़े वादे किए हैं।

कांग्रेस ने दिल्ली की जनता से किए ये वादे:

  • नशा मुक्त दिल्ली!

  • प्रदुषण मुक्त दिल्ली!

  • भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली!

  • ढलाव मुक्त दिल्ली!

  • कूड़ा कचरा मुक्त दिल्ली!

  • महामारी मुक्त दिल्ली!

  • कर्जमुक्त नगर निगम!

19 Nov 2022, 3:11 PM

एशियन कप टेबल टेनिस टूर्नामेंट में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पैडलर बनीं

मनिका बत्रा ने एशियन कप टेबल टेनिस टूर्नामेंट में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पैडलर बनकर इतिहास रच दिया है। उन्होंने विश्व नंबर 6 और 3 बार की एशियाई चैंपियन हिना हयाता को कांस्य पदक मुकाबले में 4-2 से हराकर शैली में कांस्य पदक जीत लिया है।


19 Nov 2022, 2:55 PM

स्टीव स्मिथ ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 14,000 रन पूरे किए

19 Nov 2022, 2:31 PM

रवींद्र जडेजा मेरे लिए एक बूस्टर खुराक हैं, पत्नी और बीजेपी उम्मीदवार रीवाबा ने कहा 


19 Nov 2022, 2:07 PM

हमारा प्रण है कि श्रीमती इंदिरा गांधी जी द्वारा दिखाए गए भाईचारे और सद्भाव के रास्ते पर हम हमेशा देश को आगे ले जाएंगे- खड़गे

देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर कहा, “हमारा प्रण है कि श्रीमती इंदिरा गांधी जी द्वारा दिखाए गए भाईचारे और सद्भाव के रास्ते पर हम हमेशा देश को आगे ले जाएंगे। आज संसद के सेन्ट्रल हॉल में CPP चेयरपर्सन श्रीमती सोनिया गांधी जी के साथ, पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गाँधी जी को पुष्पांजलि अर्पित कर हमने याद किया।”

19 Nov 2022, 2:00 PM

महाराष्ट्र: नागपुर में एयरफोर्स मेंटेनेंस कमांड वायुसेना में एयर फेस्ट 2022 का आयोजन


19 Nov 2022, 1:50 PM

लखनऊ: अवैध रूप से बने यजदान भवन को गिराने का काम शुरू 

19 Nov 2022, 1:03 PM

केरल: तीर्थयात्रियों से भरी बस पठानमथिट्टा में लाहा के पास दुर्घटनाग्रस्त

आंध्र से 44 सबरीमाला तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस केरल के पठानमथिट्टा में लाहा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 8 साल के एक लड़के समेत तीन लोगों को कोट्टायम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज मौके पर हैं।


19 Nov 2022, 12:31 PM

यूके, फ्रांस ने भारत के लिए UNSC की स्थायी सीट का समर्थन किया

19 Nov 2022, 12:23 PM

श्रद्धा हत्याकांड: दिल्ली पुलिस मामले की जांच के लिए गुरुग्राम में डीएलएफ फेज-3 पहुंची


19 Nov 2022, 12:12 PM

मध्य प्रदेश: राजगढ़ में एक जिला अस्पताल के ICU वार्ड में गाय के घुस जाने का मामला सामने आया

19 Nov 2022, 12:09 PM

तिहाड़ जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन के 'मसाज' पर आई AAP की सफाई, बताया- 'मालिश' के पीछे का राज

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन के मसाज कराने के आरोप पर जवाब दिया है। सिसोदिया ने कहा कि जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी। उनको अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी सर्जरी हुई थी और डॉक्टर ने उनको नियमित फिजिओथेरपी की सलाह दी थी। कोर्ट ने ED को इस वीडियो को जारी न करने के आदेश भी दिए थे।


19 Nov 2022, 11:34 AM

तिहाड़ से 'मसाज वीडियो' सामने आने के बाद बीजेपी ने कहा, 'सजा' की जगह 'मजा' का मजा ले रहे सत्येंद्र जैन 

19 Nov 2022, 10:50 AM

तिहाड़ जेल में मसाज कराते दिखे केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन, सामने आया वीडियो!

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन की तिहाड़ जेल में मसाज करवाते हुए CCTV वीडियो सामने आई है।


19 Nov 2022, 9:22 AM

उत्तराखंड में बदरीनाथ धाम के कपाट आज दोपहर 3 बजकर 35 मिनट पर शीतकाल के लिए बंद कर दिए जाएंगे

उत्तराखंड में बदरीनाथ धाम के कपाट आज दोपहर 3 बजकर 35 मिनट पर शीतकाल के लिए बंद कर दिए जाएंगे। कल 20 नवंबर को पांडुकेश्वर (जोशीमठ) के लिए रवाना होगी देवडोलियां। श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने यह जानकारी दी है।

19 Nov 2022, 9:16 AM

दिल्ली में आज भी हवा की गुणवत्ता भी बेहद खराब श्रेणी में है 


19 Nov 2022, 8:15 AM

संसद का शीतकालीन सत्र 7 दिसंबर से शुरू होगा

19 Nov 2022, 8:14 AM

दिल्ली: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इंदिरा गांधी की 105वीं जयंती पर शक्ति स्थल जाकर उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित की 


19 Nov 2022, 7:54 AM

एलन मस्क ने नई ट्विटर नीति के तहत की बड़ी घोषणा

एलन मस्क ने नई ट्विटर नीति के तहत निगेटिव और घृणास्पद ट्वीट्स को डीबूस्ट और डिमनेटाइज करने की घोषणा की। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यह नियम केवल व्यक्तिगत ट्वीट पर लागू होता है, पूरे अकाउंट पर नहीं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia