बड़ी खबर LIVE: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के निगमबोध घाट पर कल होगा अंतिम संस्कार, उनके परिवार ने दी जानकारी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कल दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा। उनके परिवार ने जानकारी दी है। दिल्ली AIIMS में उन्होंने 58 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। एम्स में काफी दिनों से वह भर्ती थे। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

21 Sep 2022, 11:10 PM

छत्तीसगढ़ ने लंपी वायरस की खबर मिलते ही दूसरे राज्यों से मवेशियों की खरीद पर रोक लगाई, इसलिए राज्य में नहीं फैला रोगः भूपेश बघेल

21 Sep 2022, 10:22 PM

चीन का उदय सबसे बड़ी परिघटना, एशिया का उदय तीन सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं के साथ मिलने पर निर्भर- जयशंकर

कोलंबिया विश्वविद्यालय में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि दुनिया में हमने जो सबसे बड़ी चीज देखी है, वह है चीन का उदय। यह नाटकीय ढंग से बढ़ा है। एक-दूसरे को समायोजित करना आपसी हित में है क्योंकि एशिया का उदय तीन सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं के एक-दूसरे के साथ मिलने पर निर्भर है।

21 Sep 2022, 10:20 PM

TRS नेताओं ने शादनगर टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ और कर्मी की पिटाई की, दोनों पक्षों पर केस दर्ज


21 Sep 2022, 9:34 PM

इंग्लैड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बनाए 333 रन, हरमनप्रीत कौर ने बनाए नाबाद 143 रन

21 Sep 2022, 9:17 PM

आम आदमी कर्ज लेकर चूक करे तो अपराधी, पर देश का सबसे बड़ा व्यापारी ऐसा करे तो उसे अपराध नहीं, NPA कहा जाता है- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी भारत से हैं। वह देश में किसी भी व्यवसाय का एकाधिकार कर सकता है, कोई भी हवाई अड्डा और बंदरगाह खरीद सकता है, कृषि, बिजली और सौर व्यवसाय पर हावी हो सकता है। इन व्यवसायों को बनाने के लिए उसे पैसे कौन देता है? यह सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों से आता है, यह आपका पैसा है।

इस पैसे का इस्तेमाल स्कूल, अस्पताल बनाने, किसानों को कर्ज देने, छोटे कारोबारियों को सहारा देने में किया जाना चाहिए। यदि आप ऋण लेते हैं और चूक करते हैं तो आपको अपराधी कहा जाता है। लेकिन अगर भारत का सबसे बड़ा व्यापारी चूक करता है, तो उसे अपराधी नहीं बल्कि गैर-निष्पादित संपत्ति कहा जाता है।


21 Sep 2022, 9:01 PM

राजस्थान के धौलपुर के कई हिस्सों में भारी बारिश के बाद जलजमाव

21 Sep 2022, 8:22 PM

शिवसेना को खत्म करने की बात करने वालों को करारा जवाब देगी पार्टी, मुंबई की रैली में पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे


21 Sep 2022, 8:15 PM

महान अभिनेता अशोक कुमार की बेटी भारती जाफरी का निधन

21 Sep 2022, 8:12 PM

गुजरात एसआईटी ने तीस्ता, श्रीकुमार और पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की

गुजरात विशेष जांच दल (एसआईटी) ने कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़, गुजरात के पूर्व पुलिस महानिदेशक आरबी श्रीकुमार और पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया है। गुजरात सरकार ने तत्कालीन मुख्यमंत्री और राज्य सरकार के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को झूठे मामले में फंसाने और उन्हें भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत दंडित करने के लिए कथित तौर पर तीस्ता और दो अन्य द्वारा रची गई साजिश की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था।

एक जांच अधिकारी ने आरोप लगाया है कि उनके खिलाफ झूठा मामला बनाने के लिए झूठे दस्तावेज, कागजात और गवाह बनाए गए।


21 Sep 2022, 8:11 PM

उत्तराखंड: रुद्रपुर डीएम ने जिले के 7 अधिकारियों का सितम्बर माह का वेतन रोकने के दिए निर्देश

रुद्रपुर जिलाधिकारी युगल किशोर पन्त ने जनपद के 7 अधिकारियों का सितम्बर माह का वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं। सीएम हैल्पलाइन पोर्टल एवं सीपी ग्राम्स पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही पड़ी भारी। जनपद के नोडल अधिकारी सीएम हैल्प लाईन व मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा ने बताया कि सीएम हेल्पलाइन पोर्टल एवं मुख्यमंत्री कार्यालय (एलएमएस) व भारत सरकार द्वारा संचालित सीपी ग्राम्स पोर्टल पर कतिपय विभागों को लम्बित शिकायतों के निस्तारण हेतु समय-समय पर शिकायतों का समयबद्धता एवं गुणवत्तापूर्वक निराकरण किये जाने के निर्देश निर्गत किये गये थे।

21 Sep 2022, 7:36 PM

बीजेपी और आरएसएस के आगे कभी नहीं झुकेंगे: लालू प्रसाद

लंबे समय के बाद बुधवार को पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए इसे 'दंगाइयों की पार्टी' करार दिया। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, बीजेपी दंगाइयों की पार्टी है और हर पार्टी उसके सामने झुकी लेकिन मैंने अब तक ये कभी नहीं किया। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि लालू प्रसाद यादव उनके सामने कभी नहीं झुकेंगे। अगर मैं उनके सामने झुक गया होता तो मुझे जेल नहीं होती। मैं जेल गया, लेकिन उनके साथ कभी समझौता नहीं किया।


21 Sep 2022, 7:36 PM

ऑनलाइन एप के माध्यम से नशीला पदार्थ डिलीवर करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फ्लिपकार्ट के लिफाफे का करता था इस्तेमाल

युवाओं और छात्रों को नशीला पदार्थ सप्लाई करने वाले कई गैंग का नोएडा पुलिस पहले भी खुलासा कर चुकी है लेकिन इस बार पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को पकड़ा है जो ऑनलाइन ऐप के जरिए नशीला पदार्थ युवाओं तक डिलीवर करता था और उसे पुलिस और लोगों की नजर से बचाने के लिए बड़ी-बड़ी कंपनियों के डिलीवरी बॉक्स में डिलीवर किया करता था। पुलिस ने उसके पास से 1 किलो 300 ग्राम गांजा पकड़ा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना फेस 2 सैन्ट्रल नोएडा पुलिस द्वारा नशीले पदार्थ की एप के माध्यम से ऑनलाइन डिलेवरी करने वाला तस्कर गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से कोरियर कम्पनी जैसे फ्लिपकार्ट छपे लिफाफा व प्लास्टिक की पन्नी में व एक बडे पैकेट में भरा कुल 1 किलो 300 ग्राम गांजा व ऑनलाइन गांजे की डिलेवरी में प्रयुक्त एक मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद किया है।

21 Sep 2022, 7:34 PM

स्मृति मंधाना वनडे में सबसे तेज 3000 रन पूरे करने वाली भारतीय महिला बनीं


21 Sep 2022, 7:32 PM

महाराष्ट्र: डोंबिवली में दीवार गिरने से दो की मौत, तीन घायल

21 Sep 2022, 7:04 PM

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे दिल्ली पहुंचे, कई केंद्रीय मंत्रियों से मिलने की संभावना


21 Sep 2022, 6:59 PM

रक्षा मंत्रालय ने बैंक ऑफ बड़ौदा, एचडीएफसी बैंक के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

रक्षा मंत्रालय के रक्षा लेखा विभाग ने बुधवार को बैंक ऑफ बड़ौदा और एचडीएफसी बैंक के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए, ताकि उन्हें पेंशन प्रशासन (रक्षा) (स्पर्श) पहल के तहत सेवा केंद्रों के रूप में पूरे भारत में 14,000 से अधिक शाखाओं के साथ शामिल किया जा सके। रक्षा सचिव डॉ अजय कुमार, वित्तीय सलाहकार (रक्षा सेवाएं) रसिका चौबे और रक्षा लेखा महानियंत्रक (सीजीडीए) अविनाश दीक्षित और अन्य की उपस्थिति में बैंक ऑफ बड़ौदा और एचडीएफसी बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए।

इस अवसर पर रक्षा सचिव कुमार ने कहा कि सितंबर, 2022 के अंत तक कुल 32 लाख रक्षा पेंशनरों में से 17 लाख पेंशनभोगियों को स्पर्श पर लाने का लक्ष्य है और शेष पेंशनभोगियों को जल्द से जल्द स्पर्श में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पेंशन निपटान में औसत समय काफी कम होकर करीब 16 दिन रह गया है।

21 Sep 2022, 6:58 PM

बिहार हुआ नक्सल मुक्त, झारखंड में हर जगह सुरक्षा बलों की पहुंच: सीआरपीएफ

नक्सल ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने बड़ी सफलता हासिल की है। सेंट्रल रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की मानें तो बिहार से नक्सलियों का सफाया हो गया है। वहीं बिहार और झारखंड में ऐसी कोई जगह नहीं बची है, जहां फोर्स नहीं पहुंच सकती। सीआरपीएफ के डीजी ने ये जानकारी दी है। सीआरपीएफ के डायरेक्टर जनरल कुलदीप सिंह ने बताया कि नक्सल अभियान में सुरक्षा बलों ने इस साल भारी सफलता अर्जित की है। उन्होंने कहा कि हम कह सकते हैं कि अब बिहार राज्य नक्सल मुक्त है। रंगदारी गिरोह के रूप में इनकी थोड़ी बहुत मौजूदगी हो सकती है, लेकिन बिहार में अब ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां नक्सलियों का दबदबा हो।

वहीं दूसरी तरफ बिहार और झारखंड दोनों राज्यों में ऐसी कोई जगह नहीं बची है, जहां सुरक्षा बल नहीं पहुंच सकते। सीआरपीएफ के डीजी ने बताया कि झारखंड में तीन दशक से नक्सलियों के कब्जे में रहे बूढ़ा पहाड़ को ऑपरेशन ऑक्टोपस के तहत पूरी तरह से मुक्त करा दिया गया है। पहली बार हेलीकॉप्टर की मदद से वहां फोर्स भेजी गई है। सुरक्षाबलों के लिए स्थाई कैंप भी लगाया गया है। यह तीन अलग-अलग ऑपरेशनों के तहत किया गया है।


21 Sep 2022, 6:23 PM

दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी

21 Sep 2022, 6:18 PM

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को पांच दिन की कस्टडी में भेजा गया


21 Sep 2022, 5:55 PM

वक्फ बोर्ड भ्रष्टाचार मामला : तेलंगाना में अमानतुल्लाह खान का सहयोगी गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के सहयोगी कौशर इमाम सिद्दीकी को बुधवार को तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) ईशा पांडे ने कहा, "कौशर इमाम सिद्दीकी उर्फ लड्डन को तेलंगाना से गिरफ्तार किया गया है।"

21 Sep 2022, 5:55 PM

कोयला तस्करी मामला: अनुब्रत मंडल की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ाई गई

पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी। तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिलाध्यक्ष मंडल को 5 अक्टूबर को फिर उसी अदालत में पेश किया जाएगा, जो विजयादशमी का दिन है। इसका मतलब है कि उन्हें दुर्गा पूजा का त्योहारी सीजन सलाखों के पीछे बिताना होगा।


21 Sep 2022, 5:39 PM

बिहार: वैशाली में सरकारी स्कूल से 140 कार्टन अवैध शराब बरामद 

21 Sep 2022, 5:14 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 सितंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पर्यावरण मंत्रियों के राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे 


21 Sep 2022, 5:11 PM

पूर्व केंद्रीय मंत्री सेदापट्टी आर. मुथैया का निधन

पूर्व केंद्रीय मंत्री और तमिलनाडु विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सेदापट्टी आर. मुथैया (77) का बुधवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। मुथैया अन्नाद्रमुक के एक वरिष्ठ नेता थे और 1998 तक पार्टी के दूसरे नेता थे। उन्होंने गणित में एमएससी पूरा करने के बाद डीएमके के छात्र विंग के माध्यम से राजनीति में प्रवेश किया।

वह मदुरै क्षेत्र में हिंदी विरोधी आंदोलनों में भाग लेने के बाद एक छात्र नेता के रूप में उभरे। वह अन्नाद्रमुक में शामिल हो गए, जब एमजीआर ने 1977 में नई पार्टी की स्थापना की क्योंकि मदुरै क्षेत्र में मैटिनी की मूर्ति अत्यधिक लोकप्रिय थी।

21 Sep 2022, 4:58 PM

राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है- एम्स के फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख

एम्स के फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा, “सीटी स्कैन और डिजिटल एक्स-रे से तय हुआ कि ऑपरेशन की जरूरत नहीं है। राजू राजू श्रीवास्तव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में शरीर पर कोई विच्छेदन नहीं किया गया। शरीर प्राकृतिक स्थिति में है। बॉडी उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।”


21 Sep 2022, 4:55 PM

राजू श्रीवास्तव लाफ्टर किंग थे, उनकी कमी खलेगी- अभिनेत्री रवीना टंडन

अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा, “यह दुखद समाचार है, क्योंकि हम सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे थे। लेकिन, दुर्भाग्य से, ऐसा नहीं हुआ। मैं आशा करता हूं कि ईश्वर उनके परिवार को इस दुख की घड़ी से उबरने की शक्ति प्रदान करें। राजू श्रीवास्तव लाफ्टर किंग थे, उनकी कमी खलेगी।”

21 Sep 2022, 4:53 PM

फिल्मकार मधुर भंडारकर ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया,कहा- विश्वास नहीं हो रहा है कि वह हमारे बीच नहीं रहे


21 Sep 2022, 4:50 PM

मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक कार की चपेट में आने से 8 लोग घायल

मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक कार की चपेट में आने से 8 लोग घायल हो गए, जिनमें से 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

21 Sep 2022, 4:41 PM

मैं जल्द ही नीतीश कुमार के साथ मिलकर दिल्ली जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करूंगा- लालू यादव

आरजेडी राज्य परिषद की बैठक में आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पटना में कहा कि मैं जल्द ही नीतीश कुमार के साथ मिलकर दिल्ली जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करूंगा। राहुल गांधी की यात्रा के बाद राहुल से भी मुलाकात करूंगा।

वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा, “हमारा लक्ष्य 2024 में 40 सीट महागठबंधन को जीताना है...मैं अपने सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि अब उछल कूद नहीं करना है शांति से अपना काम करना है और लोगों को जोड़ना है। अति पिछड़ा समाज, दलित, अंतिम पायदान के लोग और गरीबों को हमें जोड़ना है।”


21 Sep 2022, 4:35 PM

कई पार्टियों ने BJP के साथ समझौता कर घुटने टेक लिए लेकिन ना मैं झुका हूं: लालू यादव

लालू यादव ने कहा कि मैं अपनी आइडियोलॉजी पर मजबूती से कायम हूं, कई पार्टियों ने BJP के साथ समझौता कर घुटने टेक लिए लेकिन ना मैं झुका हूं और ना ही कभी झुकुंगा, BJP हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है अगर मैं झुक जाता तो मुझे इतने दिन जेल में नही रहना पड़ता:

21 Sep 2022, 4:00 PM

इग्लैंड में होंगे टेस्ट चैंपियनशिप 2023 और 2025 के फाइनल, ओवल और लॉर्ड्स को मिली मेजबानी 


21 Sep 2022, 3:34 PM

जेलर को धमकाने के मामले में मुख्तार अंसारी दोषी करार, 2 साल की सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने जेलर को जान से मारने की धमकी देने के मामले में माफिया से नेता बने पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को बुधवार को दोषी करार देते हुए 2 साल कैद की सजा सुनाई है।

21 Sep 2022, 3:30 PM

यूपी बीजेपी विधायक और उनके बेटे के खिलाफ महिला को प्रताड़ित करने का आरोप

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ आगरा जिले में एक महिला द्वारा विधायक के बेटे पर बलात्कार, मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।


21 Sep 2022, 3:18 PM

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के निगमबोध घाट पर कल होगा अंतिम संस्कार, उनके परिवार ने दी जानकारी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कल दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा। उनके परिवार ने जानकारी दी है। दिल्ली AIIMS में उन्होंने 58 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। एम्स में काफी दिनों से वह भर्ती थे। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

21 Sep 2022, 3:04 PM

दिल्ली: असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा ने सीमा मुद्दों को सुलझाने के लिए के असम हाउस में मिजोरम के अपने समकक्ष जोरमथांगा से मिले


21 Sep 2022, 2:33 PM

राजू श्रीवास्तव का निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति: अमित शाह  

21 Sep 2022, 2:20 PM

दिल्ली: जैकलीन फर्नांडीज की डिजाइनर लीपाक्षी एलावाड़ी ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईओडब्ल्यू कार्यालय पहुंचीं


21 Sep 2022, 2:08 PM

मामले दर्ज करना और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करना केंद्र की प्रमुख परियोजना लगती है: शरद पवार

21 Sep 2022, 2:03 PM

मोहाली यूनिवर्सिटी MMS कांड  पहुंचा पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट, CBI जांच कराने की मांग

मोहाली यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट पहुंच गया है। याचाकि में इस मामले की CBI जांच कराने की मांग की गई है।


21 Sep 2022, 1:46 PM

महाराष्ट्र कैबिनेट ने डेवलपर के लिए कुछ अतिरिक्त रियायतों के साथ धारावी के पुनर्विकास के लिए नई निविदाएं आमंत्रित करने का निर्णय लिया

21 Sep 2022, 1:34 PM

हिमाचल प्रदेश: लाहौल-स्पीति जिले के बारालाचा दर्रे में आज ताजा बर्फबारी हुई


21 Sep 2022, 1:32 PM

नीरा राडिया टेप मामला: सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया, टेप की सामग्री की जांच में उसे कोई आपराधिक चीज नहीं मिली

नीरा राडिया टेप मामला में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि पूर्व कॉरपोरेट लॉबिस्ट नीरा राडिया के खिलाफ राडिया, राजनेताओं, वकीलों, पत्रकारों और उद्योगपतियों के बीच हुई बातचीत के टेप की सामग्री की जांच में उसे कोई आपराधिक चीज नहीं मिली है।

21 Sep 2022, 1:18 PM

कर्नाटक के महाधिवक्ता प्रभुलिंग नवदगी ने कहा, स्कूल परिवहन में या स्कूल परिसर के अंदर भी हिजाब पहनने पर कोई प्रतिबंध नहीं 


21 Sep 2022, 12:59 PM

यूपी विधानसभा ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के सम्मान में 2 मिनट का मौन रखा

21 Sep 2022, 12:51 PM

शिवसेना सांसद संजय राउत की जमानत याचिका पर 27 सितंबर से सुनवाई शुरू करेगी स्पेशल पीएमएलए कोर्ट


21 Sep 2022, 12:39 PM

राजू श्रीवास्तव के निधन पर पीएम मोदी ने किया शोक व्यक्त  

21 Sep 2022, 12:31 PM

मुंबई के नवा शेवा पोर्ट के एक कंटेनर से 22 टन हेरोइन जब्त, ,725 करोड़ रुपए आंकी गई कीमत

मुंबई के नवा शेवा पोर्ट के एक कंटेनर से हेरोइन की सबसे बड़ी बरामदगी हुई है। जब्त हेरोइन का वजन करीब 22 टन है जो लीकोरिस से लेपी गई थी। जब्त की गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 1,725 करोड़ रुपए है।


21 Sep 2022, 12:09 PM

केरल: 'भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ रहे हैं हजारों लोग, उमड़ रहा जनसैलाब

21 Sep 2022, 12:04 PM

CM केजरीवाल FAKE शिक्षा मॉडल का घूम घूमकर बखान करते हैं- कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी ने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में प्रिंसिपल के 84% पद खाली हैं। टीचर के 33% पद खाली हैं। और CM केजरीवाल अपने इस FAKE शिक्षा मॉडल का घूम घूमकर बखान करते हैं। गजब बेशर्मी है। 'थोथा चना, बाजे घना'।


21 Sep 2022, 11:46 AM

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने रूस में आंशिक सैन्य लामबंदी की घोषणा की

21 Sep 2022, 11:41 AM

दुनिया को हंसाने वाले व्यक्ति राजू श्रीवास्तव अब नहीं रहे- मनोज तिवारी


21 Sep 2022, 11:25 AM

शिवसेना ने मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने की अनुमति मांगने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) ने मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने की अनुमति मांगने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, क्योंकि बीएमसी ने उनके आवेदन पर फैसला नहीं किया है। कोर्ट मामले की सुनवाई 27 सितंबर को करेगा।

21 Sep 2022, 11:21 AM

राजू श्रीवास्तव के निधन पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया

राजू श्रीवास्तव के निधन पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “राजू श्रीवास्तव यूपी खेलो विकास परिषद के अध्यक्ष के रूप में अपनी सराहनीय सेवा दिए थे। वे एक अच्छे कलाकार थे। जीवन भर अपनी पीड़ा को दबाते हुए बिना किसी भेदभाव के वे सब का मनोरंजन करते रहे। आज वे हमारे बीच में नहीं हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं प्रदेश वासियों की ओर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करता हूं। शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें सदगति प्रदान करे।”


21 Sep 2022, 11:19 AM

गृह मंत्री अमित शाह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया

गृह मंत्री अमित शाह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का एक विशिष्ट अंदाज था, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया। उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति शांति।”

21 Sep 2022, 11:17 AM

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन का समाचार सुनकर नि:शब्द हूँ। राजू श्रीवास्तव जी ने हास्य कला की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी।शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएँ उनके परिजनों एवं प्रशंसको के साथ है।ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें।’


21 Sep 2022, 11:13 AM

राजू श्रीवस्तव के निधन पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शोक प्रकट किया

राजू श्रीवस्तव के निधन पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “हर भारतीय घर में दशकों से हंसी और खुशी फैलाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन एक बड़ी क्षति है। प्रार्थना करता हूँ कि ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे व उनके परिवार को इस शोक को सहने की हिम्मत दे। ॐ शांति।”

21 Sep 2022, 11:04 AM

राजू श्रीवास्तव के निधन पर अखिलेश यादव ने जताया दुख

राजू श्रीवास्तव के निधन पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “राजू श्रीवास्तव जी हमारे बीच में नहीं रहे उसका अफसोस है। वे गरीब परिवार से थे लेकिन अपनी मेहनत, संघर्ष से देश-दुनिया में अपनी पहचान बनाई। ऐसे कॉमेडियन और ऐसे हुनर के लोग बहुत कम पैदा होते हैं। उनका व्यक्तित्व बड़ा ही साधारण था।”


21 Sep 2022, 11:02 AM

राजू श्रीवास्तव का जाना कला जगत के लिए अपूरणीय क्षति है- रविशंकर प्रसाद

21 Sep 2022, 11:00 AM

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव जी के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है। वे एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद ज़िंदादिल इंसान भी थे। सामाजिक क्षेत्र में भी वे काफ़ी सक्रिय रहते थे। उनके शोकाकुल परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ।ॐ शान्ति!”


21 Sep 2022, 10:47 AM

राजू भाई ने आखिर ईश्वर के लोक की उदासी से लड़ने के लिए, सांसारिक यात्रा से विराम ले ही लिया- कुमार विश्वास

21 Sep 2022, 10:44 AM

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने राजू श्रीवस्तव के निधन पर जताया दुख

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने राजू श्रीवस्तव के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कॉमेडी प्रेमियों के 'गजोधर' श्री राजू श्रीवास्तव जी के निधन का समाचार दुखद है। उन्होंने हास्य विधा का एक नया स्वरूप देश के सामने प्रस्तुत किया। उनका जाना कला की एक बड़ी क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवार तथा चाहने वालों को हिम्मत दे।”


21 Sep 2022, 10:38 AM

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, दिल्ली AIIMS में ली आखिरी सांस

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। दिल्ली AIIMS में उन्होंने 58 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। दिल्ली एम्स में काफी दिनों से वह भर्ती थे। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी, जिसके बाद उनकी तबीयत और बिगड़ी चली गई थी।

21 Sep 2022, 10:36 AM

बंगाल: कुर्मी समुदाय की ST में शामिल करने की मांग, शुरू किया रेल रोको आंदोलन


21 Sep 2022, 9:28 AM

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायर से 4,510 नए केस आए सामने  

21 Sep 2022, 9:14 AM

जम्मू-कश्मीर: जम्मू के बठिंडी इलाके में टेरर फंडिंग मामले में एसआईए की छापेमारी जारी


21 Sep 2022, 9:08 AM

उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में आदि कैलाश यात्रा के दौरान खराब मौसम के कारण फंस पर्यटकों को बचाया गया

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में आदि कैलाश यात्रा के लिए गए 42 पर्यटक खराब मौसम के कारण फंस गए थे। SDRF ने रेस्क्यू अभियान चला कर सभी फंसे हुए यात्रियों को बचाया।

21 Sep 2022, 8:51 AM

जालंधर: प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में छात्र ने की खुदकुशी, परिसर में छात्रों ने किया प्रदर्शन

पंजाब के जालंधर में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी परिसर में बीती रात बड़ी संख्या में छात्र प्रथम वर्ष के छात्र की आत्महत्या के विरोध में एकत्र हुए। शुरुआती जांच में अब निजी मामले बताए गए हैं, जैसा कि सुसाइड नोट में बताया गया है।


21 Sep 2022, 8:44 AM

दिल्ली के सीमापुरी में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, दो घायल

दिल्ली के सीमापुरी में डीटीसी डिपो रेडलाइट पार करते समय 1:51 बजे एक अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया और 2 लोगों को घायल कर दिया। दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और एक को मृत घोषित किया और चौथे की प्राथमिक उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

21 Sep 2022, 8:10 AM

इस्लामिया मदरसे का सर्वे किया है, इनका मदरसा चंदे के आधार पर संचलित हो रहा है- चंदौली के डीएम 

उत्तर प्रदेश के चंदौली के डीएम अविनाश कुमार ने कहा, “मदरसों का सर्वेक्षण करने के निर्देष शासन से प्राप्त हुए हैं। अभी हमने इस्लामिया मदरसे का सर्वे किया है। यहां 35 बच्चे पढ़ते हुए मिले, बच्चों की संख्या काफी कम है। बच्चों को व्यवहारिक ज्ञान का भी अभाव है। इनका मदरसा चंदे के आधार पर संचलित हो रहा है।


21 Sep 2022, 7:45 AM

केरल: 14वें दिन की पदयात्रा शुरू करने से पहले राहुल गांधी ने श्री नारायण गुरु को श्रद्धांजलि अर्पित की

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “दिन के लिए एक प्रेरक शुरुआत। महान आध्यात्मिक नेता, दार्शनिक और समाज सुधारक, श्री नारायण गुरु को मैंने श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनकी समानता की शिक्षा भारत जोड़ी यात्रा के विचार की कुंजी है।”

21 Sep 2022, 7:38 AM

‘भारत जोड़ो यात्रा’ का 14वां दिन, केरल के कोच्चि से आगे निकली पदयात्रा

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का आज 14वां दिन है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ केरल के कोच्चि से 14वें दिन की पदयात्रा की शुरुआत की। हजारों की संख्या में लोग पदयात्रा में शमिल हो रहे हैं। पदयात्रा को लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia