बड़ी खबर LIVE: NDA है भारत का सबसे बड़ा NPA, छोटे और मध्यम व्यवसायों को कर रही नष्ट- मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि NDA भारत का सबसे बड़ा NPA है, केंद्र की ये सरकार छोटे और मध्यम व्यवसायों को नष्ट करने में लगी हुई है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

22 Nov 2022, 11:10 PM

ओडिशा हनीट्रैप मामला: ईडी के सामने पेश हुए उद्योगपति, फिल्म निर्माता 

 महिला ब्लैकमेलर अर्चना नाग से जुड़े हनीट्रैप मामले में पूछताछ के लिए कारोबारी अमियकांत दास और उड़िया फिल्म निर्माता अक्षय परीजा मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए। ईडी ने दास से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। जब मीडियाकर्मियों ने पूछा, तो दास ने स्वीकार किया कि जब उनके पति का इलाज चल रहा था, तब उन्होंने अर्चना को दो किस्तों में 7 लाख से अधिक रुपये दिए थे। दास ने यह भी बताया कि वह फेसबुक के जरिए अर्चना के संपर्क में आया था।

22 Nov 2022, 10:58 PM

भड़काऊ भाषण मामले में आजम की स्थायी जमानत अर्जी मंजूर

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खां को मंगलवार को निचली अदालत से राहत मिली है। भड़काऊ भाषण मामले में अदालत आजम खां को तीन साल कैद की सजा सुना चुकी है। सजा के खिलाफ अपील पर सुनवाई के लिए अदालत ने आजम की स्थायी जमानत अर्जी मंजूर कर ली है।

22 Nov 2022, 10:58 PM

कांग्रेस ने बीजेपी की गुजरात में बच्चों से प्रचार करवाने की शिकायत एनसीपीसीआर में दर्ज कराई

गुजरात चुनाव प्रचार अपने पूरे चरम पर है। इसी बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव और राजनीतिक अभियान के लिए नाबालिग बच्चों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख और प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है। आयोग को भेजे एक पत्र में सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में प्रचार करने गए थे। उसी दौरान का एक वीडियो बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडिल पर साझा किया है, जिसमें एक नाबालिक बच्ची बीजेपी के पक्ष में बोलती हुई भी दिखाई दे रही है। आरोप लगाया गया है कि बच्ची से चुनाव प्रचार करवाकर नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।


22 Nov 2022, 10:23 PM

नोएडा अथॉरिटी ने 75 बिल्डरों को जारी किया नोटिस, पैसे नहीं देने पर आवंटन होगा निरस्त

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद प्राधिकरण दो दिन में 75 बिल्डर परियोजनाओं को बकाया राशि जमा करने के लिए नोटिस जारी कर रहा है। इन बिल्डरों पर 9 हजार करोड़ रुपये बकाया है। वैसे कुल बकाया 12 हजार करोड़ रुपये का है। इसमें 3 हजार करोड़ रुपये एनसीएलटी में चल रहे मामलों के है। इस वसूली के लिए नए विकल्प देखे जाएंगे। नोटिस के तहत बिल्डर को 15 दिन का समय दिया जा रहा है। 15 दिन में बकाया जमा नहीं होने पर आरसी जारी की जाएगी। जिला प्रशासन फिर भूलेख प्रक्रिया के तहत बिल्डर से वसूली करेगा। इसके लिए बिल्डर की प्रॉपर्टी को अटैच किया जाएगा। इसके बाद मुनादी और फिर नीलामी के जरिए वसूली की जाएगी। प्राधिकरण वसूली के लिए उन प्रॉपर्टी का आवंटन निरस्त कर सकता है जिन पर कुछ नहीं बना। इसके लिए टीमों की ओर से सर्वे कर एक सूची तैयार की जा रही है। इस वसूली में आम्रपाली और यूनिटेक के मामलों को नहीं जोड़ा गया है, क्योंकि उनके से अदालतों में मामले चल रहे है।

22 Nov 2022, 10:22 PM

फिलीपींस में बिना परमिट के व्यापार करने पर भारतीय गिरफ्तार

फिलीपींस में एक भारतीय नागरिक को उचित वकिर्ंग वीजा या परमिट के बिना मर्चेंडाइजिंग बिजनेस करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इंदरजीत बामदेव को पिछले हफ्ते राजधानी मनीला से करीब 431 किलोमीटर दूर कागायान के बरंगे सेंट्रो नॉर्ट स्थित उनके स्टोर से गिरफ्तार किया गया था। ब्यूरो ऑफ इमिग्रेशन (बीआई) के खुफिया विभाग के प्रमुख फॉर्च्यूनैटो मनाहन जूनियर ने कहा, बामदेव बिना उचित वीजा के काम कर रहे थे, इसकी शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तारी हुई।


22 Nov 2022, 10:17 PM

फीफा विश्व कप : डेनमार्क-ट्यूनिशिया के बीच 0-0 से ड्रॉ मैच

अल रेयान में एजुकेशन सिटी स्टेडियम में मंगलवार को फीफा विश्व कप 2022 का छठा मैच डेनमार्क और ट्यूनिशिया के बीच 0-0 ड्रॉ पर समाप्त हुआ। यह अभी तक टूर्नामेंट का पहला मैच था, जहां दोनों ही टीमें गोल करने में विफल रही। इस मैच में ज्यादातर मौकों पर डेनमार्क ने बाजी मारी, क्योंकि उन्होंने गेंद को अपने पास अधिकतम समय तक रखा। डेनिश खिलाड़ियों ने गोल मारने के मौके भी ट्यूनिशिया के मुकाबले में ज्यादा बनाए। लेकिन फिर भी वे विपक्षी टीम के डिफेंडरों को भेद नहीं सकें। डेनमार्क के स्टार क्रिश्चियन एरिक्सन ने बेहतरीन खेल दिखाया और गोल दागने के अधिक अवसर बनाए।

22 Nov 2022, 10:13 PM

दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब को लेकर फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी ऑफिस से रवाना हुई पुलिस


22 Nov 2022, 10:12 PM

गुजरात चुनाव में करीब 50 गैर-मान्यता प्राप्त पार्टियां ने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारे

गुजरात विधानसभा चुनाव अगले महीने में होने जा रहे हैं। इस चुनाव में सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी (एसवीपीपी), पचसी परिवर्तन पार्टी (पीपीपी), राष्ट्रीय महासभा पार्टी (एनएमपी), जनसेवा ड्राइवर पार्टी (जेडीपी) और लॉग जैसी पार्टियों समेत लगभग 50 ऐसी गैर-मान्यता प्राप्त पार्टियां हैं जिन्होंने अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारे हैं। हालांकि, ये पार्टियां पंजीकृत तो हैं लेकिन गैर-मान्यता प्राप्त पार्टियों के संक्षिप्त रूप हैं। साल 2017 के गुजरात विधानसभा चुनाव में ऐसी 54 पार्टियों के 367 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा था और 1.71 प्रतिशत वोट हासिल किए थे। यानी इन उम्मीदारों ने कुल 5,13,030 वोट हासिल किए थे। राजनीतिक विश्लेषक नरेश वारिया ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा कि हम सामान्य ज्ञान, राजनीति और चुनाव से जुड़े पेशे में हैं।

22 Nov 2022, 9:56 PM

आंध्र में सड़क हादसा, छत्तीसगढ़ के 8 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के अल्लूरी सीतारामाराजू जिले में मंगलवार को ट्रक और कार की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई। हादसा चिंटूर मंडल के बोड्डागुडेम गांव के पास हुआ। कार में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने भद्राचलम के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। वह तेलंगाना के भद्राचलम में सीतारामचंद्र स्वामी मंदिर के दर्शन के बाद अपने गृह राज्य लौट रहे थे।


22 Nov 2022, 9:53 PM

दिल्ली: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ अपने आवास पर कई सांसदों से मिले

22 Nov 2022, 9:37 PM

महरौली हत्याकांड: आफताब का जल्द होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट

दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट अगले दो दिनों के भीतर रोहिणी में फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में होने की संभावना है। सूत्रों ने मंगलवार को बताया। पॉलीग्राफ टेस्ट की कॉपी के आदेश की जांच के लिए मंगलवार को एफएसएल के अधिकारी प्रोटोकॉल के तहत कोर्ट भी गए। अदालत में, न्यायाधीश ने पुलिस को सच्चाई का पता लगाने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति दी, जबकि एक अन्य अदालत ने आफताब की पुलिस हिरासत चार और दिनों के लिए बढ़ा दी।


22 Nov 2022, 9:33 PM

श्रद्धा मर्डर केस: दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब के 3 दोस्तों के बयान दर्ज किए 

22 Nov 2022, 9:26 PM

असम सरकार ने वेस्ट जयंतिया हिल्स में गोलीबारी की घटना में मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देने का ऐलान किया


22 Nov 2022, 8:49 PM

उत्तर प्रदेश: शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से की मारपीट

नोएडा में एक वीडियो सामने आया है जिसके मुताबिक शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने एक रेस्टोरेंट के अंदर जाकर उसके कर्मचारियों से मारपीट की है। इस मारपीट का वीडियो वहां मौजूद कर्मचारियों ने बना लिया था। दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ रेस्टोरेंट के मालिक ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 41 धन्नूराम स्वीट्स का ये पूरा मामला है। मामले के मुताबिक छेने का रसगुल्ला खाने के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे खराब बताया था। जिसके बाद कर्मचारियों ने उसे बदलने की भी बात की थी। लेकिन पुलिसकर्मी गुस्से में आग बबूला हो गए और उन्होंने कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।रेस्त्रां मालिक ने बताया पुलिसकर्मी ने खुद को सेक्टर 49 थाना पर तैनात होना बताया था। पूरा मामला सेक्टर 39 थाना क्षेत्र का है।

22 Nov 2022, 8:48 PM

बीजेपी के गुजरात में 33 और हिमाचल में 21 से ज्यादा विधायक कर चुके हैं बगावत, पहले जैसी नहीं रही पार्टी: अशोक गहलोत


22 Nov 2022, 8:41 PM

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, 2 आतंकियों समेत 4 गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि राज्य पुलिस और सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। साथ ही दो आतंकियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, बांदीपोरा पुलिस ने 13 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के साथ गुंदबल नर्सरी में शुरू की गई घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन के दौरान प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर से जुड़े दो सक्रिय आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आतंकियों की पहचान रख हाजिन निवासी मुसैब मीर उर्फ मोया और गुलशनाबाद हाजिन निवासी अराफात फारूक वागे उर्फ डॉ. आदिल के रूप में हुई है।

22 Nov 2022, 7:18 PM

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे 23 नवंबर को पटना पहुंचेंगे और राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे  


22 Nov 2022, 6:49 PM

श्रद्धा मर्डर केस: रोहिणी FSL में आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू: दिल्ली पुलिस सूत्र

22 Nov 2022, 6:45 PM

कांग्रेस अध्यक्ष का मोदी सरकार पर हमला, कहा- NDA है भारत का सबसे बड़ा NPA, छोटे और मध्यम व्यवसायों को कर रही नष्ट

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि NDA भारत का सबसे बड़ा NPA है, केंद्र की ये सरकार छोटे और मध्यम व्यवसायों को नष्ट करने में लगी हुई है।


22 Nov 2022, 6:42 PM

आंध्र प्रदेश-तेलंगाना सीमा पर सड़क दुर्घटना में छत्तीसगढ़ के छह लोगों की मौत

22 Nov 2022, 5:40 PM

FIFA World Cup में सऊदी अरब ने रचा इतिहास, पहली बार जीता अपना ओपनिंग मैच

फीफा विश्व कप के तीसरे दिन मंगलवार (22 नवंबर) को बड़ा उलटफेर देखने को मिला। साउदी अरब की टीम ने अर्जेंटीना को 2-1 से हराया। इसके साथ ही साउदी अरब ने इतिहास रचकर अपना ओपनिंग मैच भी जीत लिया है।


22 Nov 2022, 5:09 PM

मेघालय के मुख्यमंत्री ने असम-मेघालय सीमा पर फायरिंग में मारे गए लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया

22 Nov 2022, 4:53 PM

पत्रकारों को जान से मारने की धमकी पर जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह की प्रतिक्रिया

पत्रकारों को जान से मारने की धमकी पर जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने कहा कि मीडिया वाले पाकिस्तान के एजेंडे को आगे नहीं बढ़ाते हैं इसलिए वे भी उनके दुश्मन हो गए हैं। आज कश्मीर के लोगों को शांति और तरक्की पसंद है इसलिए धमकियां दी जा रही हैं। इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


22 Nov 2022, 4:17 PM

#NZvIND भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच टाई, भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज़ की 

22 Nov 2022, 3:23 PM

असम-मेघालय सीमा पर 6 की मौत; मेघालय के 7 जिलों में इंटरनेट सेवा निलंबित

असम-मेघालय सीमा से लगे मुकरोह इलाके में आज हुई फायरिंग की घटना में 6 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद मेघालय सरकार ने 48 घंटों के लिए 7 ज़िलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं।


22 Nov 2022, 2:57 PM

IND vs NZ T20: न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 161 रनों का टारगेट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे T20I मैच में न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन पर ऑल आउट हुई। 3 मैचों की श्रृंखला में भारत ने 1-0 की बढ़त बना रखी है।

22 Nov 2022, 2:54 PM

मेघालय सरकार ने 48 घंटों के लिए 7 ज़िलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद 

मेघालय सरकार ने 48 घंटों के लिए 7 ज़िलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। असम-मेघालय सीमा से लगे मुकरोह इलाके में आज हुई फायरिंग की घटना में 4 लोगों की मौत हो गई थी।


22 Nov 2022, 2:51 PM

श्रद्धा हत्याकांड: आफताब ने जून में महाराष्ट्र के फ्लैट से दिल्ली में सामान ले जाया था

22 Nov 2022, 1:56 PM

सिर्फ पैसे और शोहरत के लिए अभिनय में नहीं उतरना चाहिए: पंकज त्रिपाठी


22 Nov 2022, 1:33 PM

मंगलुरु: फादर मुलर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बाहर पुलिस तैनात 

मंगलुरु में फादर मुलर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बाहर पुलिस तैनात, यहां ऑटोरिक्शा विस्फोट मामले में संदिग्ध का इलाज चल रहा है।

22 Nov 2022, 1:21 PM

बीजेपी से कांग्रेस ने पूछे कई सवाल 


22 Nov 2022, 12:56 PM

भीमा कोरेगांव मामला: आनंद तेलतुंबडे को मिली जमानत के खिलाफ NIA ने SC का रुख किया, सुनवाई 25 नवंबर को 

22 Nov 2022, 11:53 AM

ऑस्ट्रेलियाई संसद ने भारत के साथ व्यापार समझौता किया पारित


22 Nov 2022, 11:51 AM

IND vs NZ: नेपियर में बारिश के कारण टॉस में देरी हुई

22 Nov 2022, 11:33 AM

दिल्ली HC ने श्रद्धा हत्याकांड की जांच पुलिस से CBI को ट्रांसफर करने की मांग वाली याचिका खारिज की

दिल्ली हाईकोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड की जांच पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट का कहना है कि हमें इस दलील पर विचार करने का एक भी अच्छा कारण नहीं मिला है।


22 Nov 2022, 11:30 AM

उत्तराखंड में सेफ्टी ऑडिट में असुरक्षित पाए गए 36 पुल

22 Nov 2022, 11:28 AM

उत्तर प्रदेश: लखनऊ के इंदिरा नगर के पिकनिक स्पॉट रोड पर स्कूटी सवार एक व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मारी

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के इंदिरा नगर के पिकनिक स्पॉट रोड पर स्कूटी सवार एक व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मारी। DCP (नॉर्थ) लखनऊ कासिम आबदी ने बताया, "अज्ञात लोगों ने शाहिद अली नाम के व्यक्ति को गोली मारी है। इनका लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में जांच की जा रही है।"


22 Nov 2022, 10:35 AM

बंगाल में दिसंबर में 'खेला' होगा, 30 से अधिक TMC विधायक हमारी पार्टी के संपर्क में हैं- बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल

कोलकाता के पश्चिम बंगाल के बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कहा, "दिसंबर में यहां 'खेला' होगा। 30 से अधिक टीएमसी विधायक हमारी पार्टी के संपर्क में हैं। वे जानते हैं कि दिसंबर के बाद उनकी सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी। उनका अस्तित्व दांव पर है।"

22 Nov 2022, 10:23 AM

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नवनियुक्त राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचे


22 Nov 2022, 10:15 AM

दिल्ली: साकेत कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड मामले में आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत 4 दिन के लिए बढ़ा दी है

दिल्ली की साकेत कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड मामले में आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत 4 दिन के लिए बढ़ा दी है। आफताब को विशेष सुनवाई के लिए न्यायालय में पेश किया गया। आरोपी आफताब पूनावाला ने अदालत को बताया कि यह (घटना) आवेश में हुई। उसने अदालत से यह भी कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहा है। उसने अदालत से आगे कहा कि उसे घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है।

22 Nov 2022, 9:34 AM

उत्तर प्रदेश: लखीमपुर खीरी के पलिया-भीरा रोड पर एक वाहन के पलटने से 5 लोगों की मौत 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के पलिया-भीरा रोड पर एक वाहन के पलटने से 5 लोगों की मृत्यु हुई और कई लोग घायल हुए। घायलों को स्थानीय CHC में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने 5 लोगों की मृत्यु की पुष्टि की है।


22 Nov 2022, 9:00 AM

एमसीडी चुनाव का टिकट बेचने के आरोप में आप विधायक गुलाब सिंह यादव को पार्टी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर पीटा

22 Nov 2022, 8:59 AM

दिल्ली पुलिस ने 4 छात्रों को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक गर्भवती कुत्ते को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस ने डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट के 4 छात्रों को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक गर्भवती कुत्ते को पीट-पीट कर मार डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने बताया कि कुत्ते के भौंकने से वे परेशान थे। एक शिकायत के आधार पर, दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 429 और 34 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 की धारा 11 (1) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।


22 Nov 2022, 8:46 AM

जम्मू के आर. एस. पुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास BSF ने एक घुसपैठिये को मार गिराया

BSF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से आ रहे एक घुसपैठिए को आज सुबह 2:30 बजे जम्मू के आर. एस. पुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास मार गिराया। उसे सैनिकों द्वारा चेतावनी दी गई थी लेकिन वह भारत की सीमा की ओर बढ़ता रहा। इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी है।

22 Nov 2022, 7:55 AM

दिल्ली में हवा की गुणवत्ता आज भी बेहद खराब श्रेणी में है


22 Nov 2022, 7:39 AM

ओडिशा के कोराई स्टेशन पर मालगाड़ी पटरी से उतरी, 3 की मौत, 4 घायल, 19 ट्रेनें रद्द, 20 के रूट में बदलाव

ओडिशा के ईस्ट कोस्ट रेलवे के अंतर्गत कोराई स्टेशन पर एक मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने से 3 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हैं। प्रभावित वैगनों को भी ट्रैक से हटा दिया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 19 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और 20 के मार्ग में परिवर्तन किया गया है। ईस्ट कोस्ट रेलवे ने यह जानकारी दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia