बड़ी खबर LIVE: नेताजी के प्रपौत्र का मोहन भागवत को करारा जवाब- बोस और सावरकर का एक साथ अनुसरण नहीं कर सकते

सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र सीके बोस ने कहा कि नेताजी आज तक एकमात्र ऐसे नेता हैं जो समावेशी और धर्मनिरपेक्ष थे। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को स्पष्ट होना चाहिए कि वह क्या चाहते हैं, आप सावरकर और नेताजी का एक साथ अनुसरण नहीं कर सकते, वे एक साथ नहीं हो सकते।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

23 Jan 2023, 11:31 PM

कांग्रेस के पार्षद MCD के मेयर और उप मेयर के चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे 

23 Jan 2023, 10:50 PM

हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में पीएम मोदी पर BBC डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग हुई, पुलिस ने शिकायत मिलने पर छात्रों पर कार्रवाई की बात कही

हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में छात्रों के एक समूह ने कल विश्वविद्यालय परिसर के अंदर बीबीसी वृत्तचित्र "इंडिया: द मोदी क्वेश्चन" की स्क्रीनिंग का आयोजन किया। पुलिस ने कहा कि लिखित शिकायत मिलने पर जांच शुरू की जाएगी।

23 Jan 2023, 10:28 PM

राहुल गांधी ने जम्मू में कश्मीरी पंडितों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और बातचीत की


23 Jan 2023, 10:27 PM

गणतंत्र दिवस 2023 से पहले लाल किला और आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ाई गई

23 Jan 2023, 9:32 PM

नेताजी के पड़पोते का मोहन भागवत को करारा जवाब- बोस और सावरकर का एक साथ अनुसरण नहीं कर सकते

सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र सीके बोस ने कहा कि नेताजी आज तक एकमात्र ऐसे नेता हैं जो समावेशी और धर्मनिरपेक्ष थे। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को स्पष्ट होना चाहिए कि वह क्या चाहते हैं, आप सावरकर और नेताजी का एक साथ अनुसरण नहीं कर सकते, वे एक साथ नहीं हो सकते।


23 Jan 2023, 9:26 PM

शादी के बाद मीडिया के सामने आए अथिया शेट्टी और के.एल. राहुल

23 Jan 2023, 9:24 PM

दिल्ली में अपराधियों के हमले में घायल हेड कांस्टेबल से पुलिस कमिश्नर ने अस्पताल में मुलाकात की


23 Jan 2023, 9:20 PM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 11 बच्चों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित किया

23 Jan 2023, 8:43 PM

'गांधी गोडसे- एक युद्ध' के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने अपने और परिवार के लिए मांगी सुरक्षा

फिल्म 'गांधी गोडसे- एक युद्ध' के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने मुंबई में प्रदर्शनकारियों के एक समूह द्वारा उनके और उनकी टीम द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को बाधित किये जाने के बाद मुंबई के स्पेशल सीपी देवेन भारती को पत्र लिखकर अपने और अपने परिवार के लिए अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है।


23 Jan 2023, 8:40 PM

JNU ने 24 जनवरी को तय बीबीसी डॉक्यूमेंट्री 'इंडिया: द मोदी क्वेश्चन' की स्क्रीनिंग रद्द करने के लिए कहा

23 Jan 2023, 8:02 PM

दिल्ली में शराब की दुकानें 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस और 8 मार्च को होली के अवसर पर बंद रहेंगी 


23 Jan 2023, 7:56 PM

महाराणा प्रताप समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलते थे : नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को यहां आयोजित महाराणा प्रताप स्मृति समारोह को संबोधित करते हुए महाराणा प्रताप के जन्म दिवस को राजकीय समारोह के रूप में आयोजित करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप की पुण्य तिथि के मौके पर 19 जनवरी को उनकी आदमकद प्रतिमा स्थापित की गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराणा प्रताप की भूमिका को भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप ने सभी वर्गों और समूहों को साथ लेकर चले और सभी का खासकर महिलाओं को सम्मान दिया। दावा करते हुए उन्होंने कहा कि हमलोग भी सभी वर्गों के लिए काम करते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराणा प्रताप के साथ समाज के सभी वर्गों के साथ ही मुस्लिम समाज भी था। उन्हीं के पदचिन्हों पर चलकर उनकी सरकार समाज के सभी जाति एवं धर्म के लोगों को आगे बढ़ाने का काम कर रही है।

23 Jan 2023, 7:44 PM

बिहार: सीवान में जहरीली शराब से मौत, मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हुई, अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार


23 Jan 2023, 7:16 PM

बीजेपी विपक्ष की भूमिका में फेल हुई है, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में तीनों ही राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनेगी: सचिन पायलट

23 Jan 2023, 7:06 PM

तमिलनाडु राज्य परिवहन की बस नहर में गिरी, 20 घायल

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में वृद्धाचलम के पास कोमंगलम में सोमवार को राज्य परिवहन की एक बस के नहर में गिरने से कम से कम 20 यात्री घायल हो गए। घायलों को वृद्धाचलम जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। वृद्धाचलम पुलिस के अनुसार, विपरीत दिशा से आ रही एक मिनीवैन से बचने के लिए बस चालक सरवनन ने नियंत्रण खो दिया और बस नहर में गिर गई।


23 Jan 2023, 7:00 PM

ऑस्ट्रेलियन ओपन : सानिया मिर्जा-रोहन बोपन्ना की जोड़ी मिश्रित डबल्स के क्वार्टरफाइनल में पहुंची

शीर्ष भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना सोमवार को यहां ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। भारतीय जोड़ी ने अपने दूसरे दौर के मैच में जापान की मकोटो निनोमिया और उरुग्वे के एरियल बेहार को 6-4, 7-6 (11-9) से हराया। अब उनका क्वार्टर फाइनल में लातवियाई-स्पेनिश जोड़ी जेलेना ओस्टापेंको और डेविड वेगा हर्नांडेज के साथ मुकाबला होगा।

23 Jan 2023, 6:54 PM

गुजरात में डायन बताकर आदिवासी महिला की पिटाई

 एक आदिवासी महिला को कथित तौर पर पीटा गया, जब उसके परिवार के सदस्यों ने उसे 'चुड़ैल' बताकर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। घटना का एक वीडियो अरावली जिले और उत्तरी गुजरात के इलाकों में सामने आया है। स्थानीय लोगों के अनुसार, यह वीडियो क्लिप गढ़िया गांव का है, महिला को उसके परिवार के कुछ महिलाओं और पुरुषों द्वारा घर से बाहर खींच लिया जाता है, जो उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर करते हैं और फिर उसकी पिटाई करते हैं। वीडियो में वे पीड़िता को 'डायन' कहते हैं और उसे घर और गांव छोड़ने के लिए कहते हैं।

गांव के सूत्रों ने बताया कि पीड़िता की बड़ी बेटी जब स्कूल से लौटी तो उसने आपातकालीन चिकित्सा सेवा को फोन किया और उसे अस्पताल ले गई। जब उसने अपने देवर और ननंद (जेठ और जेठानी) और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया, तो ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कागज पर हस्ताक्षर करा लिए, लेकिन शिकायत दर्ज नहीं की।


23 Jan 2023, 6:49 PM

पूर्वी बिहार पूर्वोत्तर झारखण्ड स्पेशल एरिया कमिटी के हार्डकोर नक्सली ने किया आत्मसमर्पण, कहा, मैट्रिक करना है पास

पूर्वी बिहार पूर्वोत्तर झारखंड के हार्डकोर नक्सली सूरज मुर्मू ने सोमवार को मुंगेर में एसएलआर और 28 कारतूस के साथ प्रशासन के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। इस दौरान आयुक्त, पुलिस उप महानिरीक्षक, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे।

इस मौके पर प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार सिंह ने कहा कि नक्सलवाद या उग्रवाद का समाज की मुख्य धारा से जुड़ने का संकल्प निश्चित रूप से एक बेहतर पहल है। ऐसा कर संगठन से जुड़े नक्सली या उग्रवादी न सिर्फ खुद की बल्कि अपने परिवार को भी एक बेहतर जिन्दगी जीने दे सकते हैं।

उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मुर्मू अब अपने परिवार के साथ साथ समाज और क्षेत्र के लिए बेहतरी का प्रयास करेंगे। इन्हें पुर्नवासित करने के लिए सरकार की योजनाओं का लाभ भी दिया जाएगा।

23 Jan 2023, 6:44 PM

अमिताभ, जितेंद्र की फिल्में देखीं, शाहरुख के बारे में ज्यादा नहीं जानता- असम सीएम


23 Jan 2023, 6:35 PM

26 जनवरी को लेकर चेकिंग और पेट्रोलिंग शुरू कर दी गई है, बाज़ारों में सख्ती बढ़ाई है: सागर सिंह कलसी, DCP नॉर्थ दिल्ली

23 Jan 2023, 6:17 PM

हरियाणा: मुझे धमकियां मिल रही हैं, मुझे कल कुछ होता है तो उसके ज़िम्मेदार मुख्यमंत्री होंगे: खेल मंत्री संदीप सिंह द्वारा यौन उत्पीड़न मामले पर पीड़िता


23 Jan 2023, 6:07 PM

सुप्रीम कोर्ट ने अनिल देशमुख को मिली जमानत के खिलाफ सीबीआई की याचिका की खारिज

 सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की जमानत के खिलाफ सीबीआई की एक याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया, जो कि बार मालिकों से रिश्वत और महाराष्ट्र में पुलिस तबादलों और पोस्टिंग में भ्रष्टाचार के मामले के संबंध में थी। प्रधान न्यायाधीश डी. वाई. चंद्रचूड़ ने कहा, नहीं, हम दखल नहीं दे रहे हैं। एसएलपी खारिज की जाती है।

23 Jan 2023, 5:53 PM

दिल्ली: 15 फरवरी तक NCT में इन उड़ान की नहीं है अनुमति

दिल्ली सी.पी ने बताया कि 15 फरवरी तक दिल्ली के एनसीटी में पैरा-ग्लाइडर, पैरा-मोटर, हैंग ग्लाइडर, मानव रहित हवाई वाहन, मानव रहित विमान प्रणाली (यूएएस), माइक्रो-लाइट विमान, दूर से संचालित विमान, गर्म हवा के गुब्बारे, छोटे आकार के संचालित विमान, क्वाडकोप्टर की उड़ान की अनुमति नहीं है।


23 Jan 2023, 5:51 PM

म्यूजिक स्ट्रीमिंग कंपनी स्पोटिफाई करेगी छंटनी

स्ट्रीमिंग दिग्गज कंपनी स्पोटिफाई इस सप्ताह कर्मचारियों की छंटनी कर सकती है। ब्लूमबर्ग ने सूत्रों के हवाले से बताया कि निकाले जाने वाले कर्मचारियों की संख्या फिलहाल नहीं बताई गई है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी में लगभग 9,800 कर्मचारी काम करते हैं।

पिछले साल अक्टूबर में, स्पोटिफाई ने अपने इन-हाउस स्टूडियो से 11 मूल पॉडकास्ट को लागत में कटौती के लिए बंद कर दिया था। इसके तहत कंपनी ने 5 प्रतिशत से कम कर्मचारियों को या तो हटा दिया गया था या नए शो में फिर से नियुक्त किया गया था।

23 Jan 2023, 5:50 PM

दिल्ली: लाल किले पर गणतंत्र दिवस से पहले सुरक्षा व्यवस्था कड़ी 

लाल किले पर गणतंत्र दिवस से पहले सुरक्षा व्यवस्था पर डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी ने कहा कि हम होटल, गेस्ट हाउस और सिनेमा हॉल में डोर-टू-डोर वेरीफिकेशन कर रहे हैं। प्रमुख बाजारों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस गश्त बढ़ाई गई।


23 Jan 2023, 5:44 PM

RBI ने लॉकर सुविधाओं के लिए समझौतों के नवीनीकरण के लिए समय बढ़ाया

भारतीय रिजर्व बैंक ने दिसंबर 2023 तक बैंकों द्वारा प्रदान की जाने वाली मौजूदा सुरक्षित जमा लॉकर सुविधाओं के लिए समझौतों के नवीनीकरण के लिए समय बढ़ाया।

23 Jan 2023, 5:38 PM

आंध्र प्रदेश के डीजीपी का ट्विटर अकाउंट हैक

 आंध्र प्रदेश के पुलिस महानिदेशक का ट्विटर अकाउंट सोमवार को हैक कर लिया गया और हैकर्स ने उस पर एक अश्लील तस्वीर पोस्ट कर दी। साइबर क्राइम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उप महानिरीक्षक पी.एच.डी. रामकृष्ण ने कहा कि खाता 2019 में बनाया गया था और यह फरवरी 2020 से निष्क्रिय था। खाते को सोमवार को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने हैक कर लिया था, जिन्होंने इस पर एक आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की थी।


23 Jan 2023, 5:35 PM

तमिलनाडु: BJP नेता ने सीएम एमके स्टालिन पर की अपमानजनक टिप्पणी, गिरफ्तार

23 Jan 2023, 5:11 PM

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने पद छोड़ने की इच्छा जताई


23 Jan 2023, 4:53 PM

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बरामद 2 आईईडी को किया गया डिफ्यूज

सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में दो इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) बरामद किए, जिन्हें बाद में निष्क्रिय कर दिया गया। आईईडी का पता रविवार को चला था।

पुलिस के एक बयान में सोमवार को कहा गया, "22-01-2023 को शाम 6 बजे पुलिस, स्पेशल ऑपरेशन्स ग्रुप (एसओजी), सेना की 225 फील्ड रेजिमेंट और सीआरपीएफ 72 बटालियन द्वारा डसाल और उसके आसपास के क्षेत्रों में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था।"

23 Jan 2023, 4:26 PM

सबसे बड़ा मुद्दा आपका स्टेटहुड का मुद्दा है, उससे बड़ा कोई मुद्दा ही नहीं है: राहुल गांधी

जम्मू के सतवारी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि सबसे बड़ा मुद्दा आपका स्टेटहुड का मुद्दा है, उससे बड़ा कोई मुद्दा ही नहीं है। आपका हक़ इन्होंने छीन लिया। कांग्रेस पार्टी आपको पूरा समर्थन देगी। आपके राज्य का दर्ज़ा बहाल कराने में हम पूरा दम लगा देंगे।


23 Jan 2023, 3:54 PM

गणतंत्र दिवस परेड का हिस्सा बनेंगे मिस्र के सैनिक, फुल ड्रेस रिहर्सल हुई संपन्न

मिस्र की सेना की एक टुकड़ी इन दिनों भारत में है। मिस्र की सेना के यह जवान 26 जनवरी को होने वाली गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे। सोमवार 23 जनवरी को दिल्ली में कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल की गई। इसमें भारतीय थल सेना, वायु सेना, नौसेना और पैरामिल्रिटी फोर्स के जवान शामिल हुए। वहीं भारतीय सेनाओं के अलावा मिस्र की सेना के माचिर्ंग दस्ते ने भी फुल ड्रेस रिहर्सल में शिरकत की।

23 Jan 2023, 3:54 PM

WFI के अध्यक्ष अपने पद पर काम नहीं करेंगे, हम विश्व चैंपियन मैरी कॉम की अध्यक्षता में ओवरसाइट कमेटी बना रहे हैं: अनुराग ठाकुर


23 Jan 2023, 3:13 PM

कश्मीरी पंडितों पर एलजी के बयान को लेकर राहुल ने साधा निशाना, कहा-  एलजी को कश्मीरी पंडितों से मांगनी चाहिए माफी

23 Jan 2023, 2:43 PM

गोवा: मापुसा एक रेस्टोरेंट में सिलेंडर ब्लास्ट, किसी को कोई चोट नहीं आई है: डीजीपी जसपाल सिंह


23 Jan 2023, 2:26 PM

नेपाल विमान हादसे में मारे गए यूपी के 4 युवकों में से 3 के शवों की शिनाख्त

नेपाल के पोखरा में 15 जनवरी को हुए विमान हादसे में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के चार युवकों में से तीन के शवों की पहचान कर ली गई है। गाजीपुर के जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने कहा कि अभिषेक कुशवाहा, अनिल राजभर और विशाल शर्मा के शवों की पहचान कर ली गई है और इन्हें काठमांडू में मौजूद उनके परिजनों को सौंप दी गई है।

23 Jan 2023, 2:25 PM

केंद्र ने नेताजी द्वारा परिकल्पित योजना आयोग को खत्म कर दिया है: कोलकाता में ममता बनर्जी


23 Jan 2023, 2:14 PM

सिर्फ छोटे, लघु और मध्यम व्यवसाय ही दे सकते हैं रोज़गार, देश के 2-3 बड़े उद्योगपति नहीं: सतवारी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

जम्मू कश्मीर के सतवारी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा की सच्चाई यह है कि देश को रोज़गार सिर्फ छोटे व्यापारी और लघु और मध्यम व्यवसाय ही दे सकते हैं, देश के 2-3 बड़े उद्योगपति नहीं, इसलिए भारत में बेरोज़गारी फैल रही है। हिंदुस्तान का पूरा का पूरा धन 2-3 उद्योगपतियों की जेब में जा रहा है।

23 Jan 2023, 2:12 PM

हुकूमत यहां का फैसला नहीं कराना चाहती, यहां की समस्या का निदान नहीं करना चाहती: जम्मू में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह


23 Jan 2023, 1:55 PM

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

23 Jan 2023, 1:34 PM

उत्तर प्रदेश: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर बरेली में प्रशासन द्वारा सड़क सुरक्षा अभियान चलाया गया


23 Jan 2023, 1:24 PM

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में तकनीकी खराबी, बीच रास्ते से लौटी तिरुवनंतपुरम

तिरुवनंतपुरम से मस्कट जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान अपने ऑन-बोर्ड कंप्यूटर सिस्टम में तकनीकी खराबी के कारण टेक-ऑफ के तुरंत बाद लौट आई। एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक प्रवक्ता ने कहा, “सभी 105 यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं।

23 Jan 2023, 1:13 PM

सुप्रीम कोर्ट के तीन जजों की पीठ कर्नाटक हिजाब प्रतिबंध मामले की करेगी सुनवाई

सर्वोच्च न्यायालय सोमवार को कर्नाटक में प्री यूनिवर्सिटी कॉलेजों की कक्षाओं में हिजाब पर प्रतिबंध को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर विचार करने के लिए तीन न्यायाधीशों की पीठ गठित करने पर सहमत हो गया। याचिकाकर्ताओं की वकील मीनाक्षी अरोड़ा ने प्रधान न्यायाधीश डी.वाई. चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष मामले का उल्लेख किया।


23 Jan 2023, 12:40 PM

 कैप्टन विक्रम बत्रा के नाम पर अंडमान में एक पहाड़ी भी समर्पित की जा रही है: PM

पीएम मोदी ने कहा की करगिल युद्ध में ये दिल मांगे मोर का विजयघोष करने वाले कैप्टन विक्रम बत्रा के नाम पर अंडमान में एक पहाड़ी भी समर्पित की जा रही है

23 Jan 2023, 12:04 PM

मुंबई में निर्माणाधीन इमारत का मलबा गिरने से नाबालिग लड़की की मौत

 सोमवार तड़के एक निर्माणाधीन रिहायशी इमारत से प्लास्टर गिरने से सात साल की एक बच्ची की मौत हो गई। बीएमसी आपदा नियंत्रण के मुताबिक घटना रात करीब आठ बजे दक्षिण मुंबई में चंदनवाड़ी के पास।


23 Jan 2023, 11:55 AM

3 ईडियट्स के 'फुनसुख वांगड़ू' ने पीएम मोदी को लिख पत्र, लद्दाख पर जताई चिंता, कहा- पहाड़...

बॉलिवुड की फिल्म '3 ईडियट्स' जिस शख्स के जीवन से प्रेरित थी उसने ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खास अपील की है। दरअसल सोनम वांगचुक लद्दाख को लेकर काफी चिंतित हैं। उन्होंने पीएम मोदी के आग्रह किया है कि लद्दाख की सुरक्षा की जाए। उन्होंने कहा कि अगर लद्दाख में उद्योगों को धड़ल्ले से इजाजत दी गई तो यहां के पहाड़ बर्बाद हो जाएंगे और ग्लेशियर विलुप्त हो जाएंगे।

23 Jan 2023, 11:42 AM

जम्मू में बादल और कश्मीर में बारिश होने की संभावना

पिछले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर में मौसम खराब रहा, आगे के लिए मौसम विभाग के कार्यालय ने सोमवार को कहा कि जम्मू संभाग में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और कश्मीर में बारिश और हिमपात होने की संभावना है।


23 Jan 2023, 11:14 AM

दिल्ली के बवाना में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची

दिल्ली के बवाना की एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी गई है। सूचना मिलते ही दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। बताया गया है कि एन ब्लॉक में प्लास्टिक के दाने की फैक्ट्री में आग लगी है।

23 Jan 2023, 11:01 AM

महाराष्ट्र में आज बहुत बड़ी क्रांतिकारक घोषणा होगी- संजय राउत


23 Jan 2023, 10:21 AM

पाकिस्तान के इस्लामाबाद, लाहौर और कराची जैसे महत्वपूर्ण जगहों समेत कई अन्य स्थानों पर कई घंटों बिजली गुल रही

23 Jan 2023, 9:58 AM

महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि: राहुल गांधी


23 Jan 2023, 9:27 AM

दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 381 (बहुत खराब) श्रेणी में है

23 Jan 2023, 8:52 AM

मध्य प्रदेश: भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा की


23 Jan 2023, 8:51 AM

दिल्ली: गणतंत्र दिवस परेड के लिए कर्तव्य पथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल चल रही है

23 Jan 2023, 8:10 AM

केरल के अलप्पुझा में भीषण हाजसा, लॉरी से कार की टक्कर में 5 युवकों की मौत


23 Jan 2023, 8:09 AM

जम्मू-कश्मीर: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की आज की शुरुआत सांबा के विजयपुर से हुई

23 Jan 2023, 8:07 AM

ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में श्रृंगार गौरी की नियमित पूजा की मांग पर आज होगी सुनवाई

वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर स्थित शृंगार गौरी की नियमित पूजा के अधिकार की मांग के मुकदमे में आज सुनवाी होनी है। इस क्रम में आज आदि विश्वेश्वर और ज्ञानवापी से जुड़ी चार अर्जियों पर सुनवाई होनी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia