बड़ी खबर LIVE: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

28 May 2022, 11:17 PM

झारखंड के मुख्यमंत्री को चुनाव आयोग के सामने पेश होने के लिए और समय मिला

चुनाव आयोग (ईसीआई) ने खनन पट्टे से जुड़े एक मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पेशी की तारीख शनिवार को दो सप्ताह के लिए बढ़ा दी। सोरेन को 31 मई को व्यक्तिगत रूप से या अपने वकील के माध्यम से चुनाव आयोग के सामने पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने और समय मांगा और अब 14 जून को पेश होने के लिए कहा गया है।

चुनाव आयोग ने खनन पट्टा मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री को नोटिस भेजा था और यह बताने को कहा था कि अपने पक्ष में खनन पट्टा जारी करने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं शुरू की जाए।

28 May 2022, 11:16 PM

यूपी में सड़कों के किनारे 15,119 अवैध अतिक्रमणों को हटाया गया

उत्तर प्रदेश में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी है। अभी तक सड़कों के किनारे से तकरीबन 15,119 अवैध अतिक्रमण को हटाया जा चुका है। प्रदेश के 75 जिलों में 19 मई को शुरू हुए सड़क सुरक्षा अभियान के तहत सभी जिलों की सड़कों और फुटपाथ पर किए गए अवैध अतिक्रमण, अवैध वाहन स्टैंड और पार्किंग संचालकों के खिलाफ सख्त अभियान चलाया। हर जिले में चलने वाले अभियान के दौरान चिह्नित संचालकों पर गैंगस्टर व गुंडा एक्ट भी लगाया गया। इतना ही नहीं कई वाहनों को जब्त भी किया गया।

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि सरकार की विभिन्न एजेंसियों द्वारा इस अभियान के तहत अवैध रूप से संचालित ऑटो, टैक्सी, एवं बस स्टैंड के विरुद्ध अभियान चलाते हुए कुल 567 स्टैंड चिन्हित किए गए और 573 स्टैंड हटाए गए। गुंडा अधिनियम के तहत 20 स्टैंड संचालकों के विरुद्ध कार्रवाई की गई और दो के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट भी लगाया गया।

28 May 2022, 10:43 PM

महाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पुणे में तक्षशिला स्पोर्ट्स सिटी का शुभारंभ किया


28 May 2022, 10:00 PM

दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 442 नए मामले, कुल 1641 केस एक्टिव 

28 May 2022, 9:45 PM

बिहार के सहरसा में अवैध हथियार व्यापार के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार

बिहार के सहरसा में अत्याधुनिक हथियारों के अवैध व्यापार में कथित संलिप्तता के आरोप में एक पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। स्थानीय पुलिस ने उनके पास से एक कार्बाइन, दो मैगजीन, एक पिस्तौल, एक घर में बनी बंदूक, 8 जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं।


28 May 2022, 9:29 PM

मंदिर-मस्जिद के नाम पर इन विश्व धरोहरों पर राजनीति न हो क्योंकि इसका सीधा असर पर्यटन उद्योग पर होता है : रमेश वाधवा, अध्यक्ष होटल एंड रेस्ट्रोरेंट ऑनर्स एसोशिएशन

28 May 2022, 9:28 PM

उत्तर प्रदेश: ताजमहल विवाद के चलते आगरा में व्यापार, पर्यटन क्षेत्र हो रहे प्रभावित


28 May 2022, 9:06 PM

उत्तराखंड: चंपावत उपचुनाव को देखते हुए भारत-नेपाल सीमा को सील, 31 मई को मतदान

28 May 2022, 8:42 PM

मनी लॉन्ड्रिंग केस: कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज को IIFA अवॉर्ड्स के लिए अबू धाबी जाने की इजाजत दी


28 May 2022, 8:36 PM

महाराष्ट्र में कोरोना के 529 नए मामले, राज्य में कुल 2772 केस एक्टिव

28 May 2022, 8:30 PM

आप ने राज्यसभा सीटों के लिए दो पद्म पुरस्कार विजेताओं को नामित किया

आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को पर्यावरणविद् संत बलबीर सिंह सीचेवाल और उद्यमी, परोपकारी और सामाजिक कार्यकर्ता विक्रमजीत सिंह साहनी को पंजाब से राज्यसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवार के रूप में नामित किया। राज्यसभा के दोनों उम्मीदवार पद्म श्री पुरस्कार विजेता हैं।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक ट्वीट कर कहा, "मुझे आपको यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आम आदमी पार्टी दो पद्म श्री पुरस्कार विजेताओं को राज्यसभा के सदस्य के रूप में नामित कर रही है। एक पर्यावरणविद् पद्म संत बलबीर सिंह सीचेवाल, दूसरे पद्म विक्रमजीत सिंह साहनी पंजाबी संस्कृति से संबंधित हैं। दोनों को मेरी शुभकामनाएं।"


28 May 2022, 8:30 PM

बंगाल में चल रही सीबीआई जांच के बीच अभिषेक बनर्जी ने न्यायपालिका को पक्षपाती करार दिया

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को न्यायपालिका के एक वर्ग पर जमकर निशाना साधा। पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच के लिए कलकत्ता उच्च न्यायालय के लगातार आदेशों की पृष्ठभूमि में तृणमूल नेता की तल्ख टिप्पणी सामने आई है।

पूर्वी मिदनापुर जिले के हल्दिया के औद्योगिक टाउनशिप में एक सार्वजनिक रैली में बनर्जी ने कहा, "मुझे यह कहते हुए बुरा लग रहा है कि न्यायपालिका के कुछ सदस्य दूसरों के इशारे पर और एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। वे छोटे-छोटे मामलों में सीबीआई के फैसले का आदेश दे रहे हैं। वे हत्या के मामलों में रोक लगा रहे हैं। यह अकल्पनीय है।"

28 May 2022, 8:27 PM

नाइजीरिया में चर्च में भगदड़ में 31 की मौत, हताहतों में ज्यादातर बच्चे


28 May 2022, 7:58 PM

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ के एक कॉलेज में एक शिक्षक का नमाज अदा करते वीडियो वायरल

28 May 2022, 7:55 PM

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा, "मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। तलाशी जारी है।"

आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर एक तलाशी अभियान शुरू किया गया था। सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इनपुट मिलने के बाद इलाके को घेर लिया और इसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई।


28 May 2022, 7:51 PM

बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामला:  राजस्व अधिकारी को पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार

बिहार लोकसेवा आयोग के प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने अररिया जिले में तैनात एक राजस्व अधिकारी को शनिवार को गिरफ्तार किया। इस मामले की जांच कर रही पुलिस की आथिर्क अपराध शाखा ने अररिया जिले के भागमा प्रखंड में तैनात राजस्व अधिकारी राहुल कुमार सिंह के खिलाफ गत नौ मई को प्राथमिकी दर्ज की थी।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक राहुल कुमार सिंह के संबंध प्रश्नपत्र लीक करने वाले मास्टरमाइंड से थे।

28 May 2022, 7:41 PM

ओडिशा: अभिनेता सोनू सूद ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से भुवनेश्वर में उनके आवास पर मुलाकात की


28 May 2022, 7:41 PM

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के शितिपोरा मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं

28 May 2022, 7:20 PM

योगी सरकार का बड़ा आदेश, महिलाएं शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक नहीं करेंगी काम 


28 May 2022, 6:55 PM

बिहार में नक्सलियों के खिलाफ अभियान में 10 वॉकी टॉकी, डेटोनेटर बरामद

बिहार के मुंगेर जिले में नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने 10 वॉकी टॉकी , डेटोनेटर , तार और नक्सली साहित्य समेत कई आपत्तिजनक समान बरामद किए गए हैं।

28 May 2022, 6:35 PM

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 529 नए मामले सामने आए हैं


28 May 2022, 6:18 PM

अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के शितिपोरा में शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं: कश्मीर जोन पुलिस 

कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के शितिपोरा में शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुए हैं। तलाश जारी है।

28 May 2022, 5:41 PM

गिरती अर्थव्यवस्था के बीच नकली नोटों के बढ़ते आंकड़े, सरकार की लापरवाही का जीता-जागता सबूत है: कांग्रेस

कांग्रेस ने ट्वीट करके कहा कि पूरे देश में रातों-रात नोटबंदी का ऐलान कर भ्रष्टाचार मिटाने का ढोंग करने वाली बीजेपी के शासन में नकली नोटों का बढ़ता चलन, उनकी नीति और नीयत पर सवालिया निशान खड़े करता है। गिरती अर्थव्यवस्था के बीच नकली नोटों के बढ़ते आंकड़े, सरकार की लापरवाही का जीता-जागता सबूत है।


28 May 2022, 5:21 PM

बीजेपी ने आरक्षण को लेकर झूठ बोला है: कमलनाथ

28 May 2022, 5:11 PM

एनसीबी ने ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया, 500 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ 9 को गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया, जिसमें उन्होंने आठ विदेशी महिलाओं और एक हैंडलर को गिरफ्तार किया और 500 करोड़ रुपये की 69 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है।


28 May 2022, 4:58 PM

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में इफको, कलोल में निर्मित नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन किया 

28 May 2022, 4:43 PM

पंजाब AAP ने पद्म श्री संत बलबीर सिंह सिंचवाल और पद्म श्री विक्रमजीत सिंह साहनी को राज्यसभा के सदस्य के रूप में नामित किया 


28 May 2022, 4:25 PM

लोकतंत्र, समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता को बचाना है: अखिलेश यादव

28 May 2022, 3:58 PM

रांची एयरपोर्ट पर दिव्यांग को फ्लाइट में चढ़ने से रोका, DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख का जुर्माना


28 May 2022, 3:57 PM

कर्नाटक: हिजाब पहनकर कॉलेज आई छात्राओं को वापस भेजा गया

दक्षिण कन्नड़ जिले के एक कॉलेज के अधिकारियों ने शनिवार को हिजाब पहनकर आई छात्राओं को वापस घर भेज दिया।

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बी. सी. नागेश की ओर से यह बयान देने के बाद कि कक्षाओं के अंदर केवल वर्दी पहनने वाले छात्रों को ही अनुमति है, यह फैसला लिया गया है। घटना मैंगलुरु के यूनिवर्सिटी कॉलेज की है। इससे पहले कॉलेज ने सिंडिकेट के फैसले के तहत हिजाब पहनने पर रोक लगा दी थी।

हालांकि अधिकांश मुस्लिम छात्राएं शनिवार को बिना हिजाब के कक्षाओं में शामिल हुईं, लेकिन 12 छात्राएं हिजाब पहनकर कॉलेज पहुंची थीं।

28 May 2022, 3:44 PM

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल, 29 मई को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक रैली करेंगे


28 May 2022, 3:31 PM

केदारनाथ यात्रा: घोड़े-खच्चरों की मौत पर मेनका गांधी ने जताई चिंता, अब नियमों की अनदेखी करने पर होगी एफआईआर

केदारनाथ यात्रा मार्ग पर यात्रियों की सुविधा के लिए संचालित घोड़े-खच्चरों की मौत पर पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने चिंता जताई है। उन्होंने पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज को फोन कर इस संबंध में सरकार से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया। पर्यटन मंत्री महाराज और पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने इसका संज्ञान लिया है।

संचालक की लापरवाही से मौत हुई तो रोकी जाएगी बीमा राशि

बहुगुणा के अनुसार केदारनाथ यात्रा में अब प्रतिदिन 50 प्रतिशत घोड़े-खच्चरों का संचालन किया जाएगा। साथ ही यह निर्देश भी दिए गए हैं कि यदि कोई घोड़ा-खच्चर संचालक नियमों की अनदेखी करता है तो उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। यही नहीं, संचालक की लापरवाही से किसी घोड़े-खच्चर की मृत्यु होती है तो उसकी बीमा राशि भी रोकी जाएगी।

28 May 2022, 3:12 PM

केदारनाथ जाने वाले यात्री ध्यान दें! भीड़ की वजह से श्रद्धालुओं को सोनप्रयाग से आगे नहीं जाने दिया जा रहा

रूद्रप्रयाग सर्किल ऑफिसर प्रमोद कुमार ने कहा, केदारनाथ जाने वाले श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के चलते पुलिस और ITBP के द्वारा श्रद्धालुओं को आज सुबह 10 बजे के बाद सोनप्रयाग से आगे नहीं जाने दिया जा रहा। यात्रियों को अब रविवार सुबह 4 बजे से धाम के लिए आगे की यात्री करने दिया जाएगा।


28 May 2022, 2:56 PM

हमारी सरकार बनते ही सबको राशन कार्ड दिया गया- छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने कहा, “गरीब आदमी के पास राशन होना चाहिए। भाजपा के शासन में चुनाव से पहले राशन कार्ड बनते थे और बाद में सत्यापन के नाम से काटे जाते थे। हमारी सरकार बनते ही सबको राशन कार्ड दिया गया। पहले APL को राशन नहीं मिलता था लेकिन अब BPL के साथ APL को भी मिलता है।”

28 May 2022, 1:49 PM

31 मई का दिन हमारे विधानसभा क्षेत्र के लिए उत्सव का दिन होना चाहिए- उत्तराखंड के सीएम   


28 May 2022, 12:53 PM

पूजा स्थल अधिनियम 1991 को चुनौती देने वाली एक और याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर 

28 May 2022, 12:11 PM

यूपी के भदोही में डरावनी वारदात! नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को कुएं में फेंका, दुर्गंध आने के बाद खुलासा

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ऊंज थाना इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कुएं से 16 साल की नाबालिग का शव बरामद किया गया है। हत्या के बाद नाबालिग के शव को कुएं में फेंक दिया गया था।

एसपी ने बताया कि शव की शिनाख्त जिले के गोपीगंज थाना के सीखापुर गांव निवासी श्याम किशोर पांडेय ने अपनी बेटी शशिकला (16) के रूप में की है। कुमार ने बताया कि किशोरी के पिता ने 16 मई की रात अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट गोपीगंज थाना में दर्ज कराई थी।


28 May 2022, 11:41 AM

चंपावत उपचुनाव: यूपी के सीएम योगी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत के टनकपुर में रोड शो किया

28 May 2022, 11:40 AM

श्रीलंका के उच्चायुक्त मोरगोडा ने निर्मला सीतारमण के साथ आर्थिक सहयोग पर चर्चा की


28 May 2022, 11:29 AM

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में हथियार और गोला-बारूद के साथ आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार: पुलिस

28 May 2022, 11:28 AM

डूबती अर्थव्यवस्था और 'नकली नोट': कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला


28 May 2022, 11:02 AM

गाजियाबाद: बदमाशों ने की फायरिंग, एसपी नगर प्रथम एंव क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम की बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली लगी, 1 आरक्षी घायल 

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, कल रात पुलिस अधीक्षक,नगर प्रथम एंव क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम के नेतृत्व में थाना मधुवन बापूधाम पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान बाइक सवार 2 संदिग्धों को रोकने का इशारा किया गया। संदिग्धों ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायरिंग की गई।

पुलिस ने बताया कि फायरिंग में पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम एंव क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम की बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली लगी एंव 1 आरक्षी गोली लगने से घायल हुए। पुलिस द्वारा फायरिंग में अभियुक्त राकेश घायल हो गया जिसे अस्पताल में मृत घोषित किया गया, अभियुक्त हत्या के अभियोग में वांछित था।

28 May 2022, 10:34 AM

असम: विदेश मंत्री जयशंकर, असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा ने 'एशियन कॉन्फ्लुएंस रिवर कॉन्क्लेव-2022' के उद्घाटन सत्र में हिस्सा लिया 


28 May 2022, 10:08 AM

महाराष्ट्र: पानी की किल्लत के चलते नासिक में तिरडशेत गांव की महिलाओं द्वारा सड़क पर प्रदर्शन किया जा रहा 

पानी की किल्लत के चलते महाराष्ट्र के नासिक में तिरडशेत गांव की महिलाओं द्वारा सड़क पर प्रदर्शन किया जा रहा है। एक महिला ने बताया, "हमारे गांव में हमें अपने हक का पानी चाहिए। हम पूरे दिन मज़दूरी करते हैं और पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है।"

28 May 2022, 10:05 AM

जिला परिषद जल सप्लाई विभाग उन गांवो को चिह्नित कर रहे हैं, जहां पानी की समस्या है- नासिक के डीएम

महाराष्ट्र के नासिक के डीएम गंगाधरन ने कहा, “जिला परिषद जल सप्लाई विभाग, जल जीवन मिशन के अंतर्गत उन गांवो को चिह्नित कर रहे हैं, जहां पानी की समस्या है। हम इससे अभी आकलन लगा रहे हैं और आकलन के मुताबिक, ज्यादातर गांवो में काम करना शुरू करेंगे और कई गांवो में काम जारी है जो जल्द ही पूरा होगा।”


28 May 2022, 9:28 AM

देश पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,685 नए मामले सामने आए, 33 लोगों की मौत

देश पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,685 नए मामले सामने आए और 2,158 मरीज ठीक हुए। पिछले 24 घंटों में 33 लोगों की मृत्यु दर्ज की गई। अभी कोरोना के कुल सक्रिय मामले 16,308 हैं। देश में दैनिक पॉजिटिविटी दर 0.60% है।

28 May 2022, 9:19 AM

जम्मू से डोडा जिले के रास्ते से आ रही एक बस के उधमपुर के बट्टल बलियां इलाके में पलटने से 25 यात्री घायल

जम्मू से डोडा जिले के रास्ते से आ रही एक बस के उधमपुर के बट्टल बलियां इलाके में पलटने से 25 यात्री घायल हो गए। कुछ घायलों को उधमपुर के ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया और 6 घायलों को जम्मू के एक सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया है। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।


28 May 2022, 9:03 AM

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में मेंढर सेक्टर के नियंत्रण रेखा (एलओसी) से सटे जंगल में भीषण आग  

28 May 2022, 8:39 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर रहेंगे  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर रहेंगे। सुबह करीब 10:30 बजे वे राजकोट के एटकोट में नवनिर्मित माटुश्री के.डी.पी. मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का दौरा करेंगे। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर एक सार्वजनिक समारोह में उनका संबोधन होगा।


28 May 2022, 8:31 AM

केरल: अलाप्पुझा पीएफआई नारेबाजी मामले में 18 और लोग गिरफ्तार 

28 May 2022, 8:05 AM

जम्मू: एक मैटाडोर वाहन तवी ब्रिज के नीचे गिरा, अब तक दो लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आधी रात के करीब एक मैटाडोर वाहन तवी ब्रिज (जम्मू में) से नीचे गिर गया। सूचना के बाद बचाव अभियान चलाया गया, हादसे में अब तक दो लोगों की मृत्यु की पुष्टि हुई है।


28 May 2022, 8:02 AM

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी राजधानी दिल्ली, 19 साल के युवक की गोली मारकर हत्या!

उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में 19 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। पूरे मामले की जांच जारी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia