बड़ी खबर LIVE: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर के पास बम मिला, बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चंडीगढ़ स्थित कोठी से कुछ दूरी पर राजिंदरा पार्क में एक बम मिला है। बम मिलने की सूचना से चारों तरफ खलबली मच गई। आर्मी की बम डिस्पोजल टीमें घटना स्थल पर पहुंच गई हैं।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

02 Jan 2023, 10:02 PM

दिल्ली के कंझावला मौत मामले रोहिणी कोर्ट ने पांचों आरोपियों को 3 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

02 Jan 2023, 9:59 PM

कंझावला मौत मामले में शराब के सेवन की जांच के लिए पांचों आरोपियों के ब्लड सैंपल एफएसएल भेजे गए

02 Jan 2023, 8:35 PM

स्वास्थ्य मंत्री ने दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कोविड-19 के परीक्षण और स्क्रीनिंग की समीक्षा की


02 Jan 2023, 8:34 PM

ओमिक्रोन सब-वैरिएंट के 'मस्तिष्क के लिए घातक' होने की खबरें भ्रामक, PIB की फैक्ट चेक यूनिट का दावा

02 Jan 2023, 8:20 PM

अखिलेश बोले- पिछलों का आरक्षण छीन रही बीजेपी सरकार, आगे दलितों का आरक्षण भी छीन लेंगे


02 Jan 2023, 8:03 PM

दिल्ली: मैं प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगूंगा और मिलूंगा: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखू

02 Jan 2023, 7:33 PM

NHRC ने तिहाड़ जेल में कैदी से कथित यौन उत्पीड़न पर दिल्ली सरकार और जेल डीजी को नोटिस भेजा, घटनास्थल पर भी जाएगी टीम


02 Jan 2023, 7:32 PM

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ ने पाक ड्रोन और 1 किलो हेरोइन बरामद की

 बीएसएफ ने एक बार फिर पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने पंजाब में भारत-पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक पाकिस्तानी ड्रोन और उसके साथ भेजी गई करीब 1 किलो हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गयी है।

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को दोपहर करीब एक बजे गुरदासपुर सेक्टर के कसोवाल में कुछ गांववासियों ने सीमा से 2 किलोमीटर अंदर एक ड्रोन गिरे होने की सूचना दी। इसके बाद बीएसएफ जवानों को इलाके में तलाशी के दौरान पास के खेत से एक पुराना पाकिस्तानी हेक्साकॉप्टर (ड्रोन) टूटी हुई अवस्था में मिला।

02 Jan 2023, 7:27 PM

31 की रात जिले में पी गए लोग 9 करोड़ की शराब, पूरे दिसंबर की बिक्री हुई करीब 140 करोड़

गौतमबुद्ध नगर जिले में नए साल का जश्न लोगों ने जमकर मनाया और 31 दिसंबर की रात पूरे जिले में 9 करोड़ की शराब तो पी गए। सिर्फ दिसंबर महीने में हुई शराब की बिक्री पिछले साल की तुलना में 23 प्रतिशत अधिक रही। जिससे आबकारी विभाग के राजस्व में बढ़ोतरी हुई है।

31 दिसंबर, 2022 को सिर्फ शहरवासी 9 करोड़ की शराब गटक गए। जिसमें कंट्री लिकर, फॉरेन लिकर और बीयर शामिल है। वहीं अगर दिसंबर, 2022 की बात करें तो करीब 139.6 करोड़ की शराब जिले के लोग पी गए। रिकॉर्ड तोड़ शराब बिक्री से राजस्व में बढ़ोतरी हुई है। इसके पीछे का कारण पिछले 2 सालों से कोरोना की पाबंदियां के बाद मिली छूट का भी असर माना जा रहा है।


02 Jan 2023, 6:55 PM

गुजरात में टेंपो पलटने से दो बच्चों की मौत 

गुजरात के व्यारा तालुका के नानी चिखली गांव के पास सोमवार को एक टेंपो के पलट जाने से दो किशोरों की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए। घायलों को व्यारा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

02 Jan 2023, 6:37 PM

BJP ने नौजवानों का भविष्य किया बर्बाद- अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि नौजवानों का भविष्य बर्बाद कर दिया है। इनके लिए नौकरी रोजगार नहीं है। देश में रोजगार लगातार घट रहा है। बेरोजगारी बढ़ रही है।


02 Jan 2023, 6:36 PM

जीनोम सीक्वेंसिंग परिणामों के अनुसार तमिलनाडु में कोई बीएफ.7 ओमिक्रॉन वेरिएंट नहीं

तमिलनाडु के विभिन्न अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डों पर उतरे छह अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की जीनोम सीक्वेंसिंग रिपोर्ट में ओमिक्रॉन के बीएफ.7 वेरिएंट की सूचना नहीं है।

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री, मा सुब्रमण्यन ने कहा कि चीन से लौटे दो यात्री, जिनका कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया था, बीए5.2 से प्रभावित थे। मस्कट, कुवैत और बैंकॉक के एक-एक यात्री की पहचान ओमिक्रॉन के बीए.2 स्ट्रेन से हुई। एक अन्य यात्री, जो मस्कट से आया था और परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया था, उसमें ओमिक्रॉन का एक्सबीबी.1 स्ट्रेन है।

राज्य ने अब तक 93 नमूनों का विश्लेषण किया है और इसमें से 98 प्रतिशत ने या तो बीए.2 या बीए.5 का परीक्षण किया था जबकि शेष दो प्रतिशत ने डेल्टा वेरिएंट के लिए परीक्षण किया था।

02 Jan 2023, 6:35 PM

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने विंटर कार्निवाल मनाली का उद्घाटन किया

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोमवार को पांच दिवसीय राष्ट्रीय स्तरीय शीतकालीन कार्निवाल मनाली का उद्घाटन ऐतिहासिक हडिम्बा मंदिर में पूजा-अर्चना कर और यहां कार्निवल परेड को हरी झंडी दिखाकर किया। सुक्खू ने इस अवसर पर 'महिला मंडलों', विभिन्न विभागों और संस्थानों द्वारा प्रस्तुत झांकी में भी गहरी दिलचस्पी दिखाई।

मुख्यमंत्री ने मनु रंगशाला में दीप प्रज्वलित कर सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ भी किया।
बाद में, एक जनसभा को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री ने महिला मंडलों की प्रोत्साहन राशि को 10,000 रुपये से बढ़ाकर 20,000 रुपये करने की घोषणा की।


02 Jan 2023, 6:33 PM

BSF ने 2022 में गुजरात के भुज सेक्टर में 22 पाकिस्तानी मछुआरों को पकड़ा, 79 नावें ज़ब्त कीं

02 Jan 2023, 6:15 PM

दिल्ली में महिला को घसीट कर ले जाने वाली कार की सीट पर एफएसएल टीम को खून के नहीं मिले धब्बे

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के सूत्रों ने सोमवार को दावा किया कि बनेलो कार का निरीक्षण करने के बाद रविवार तड़के एफएसएल अधिकारियों को कार के अंदर या उसकी सीटों पर खून के धब्बे नहीं मिले। राजधानी में सुल्तानपुरी के कंझावला इलाके में एक 20 वर्षीय युवती की कई किलोमीटर तक कार से घसीट कर हत्या कर दी गई। सूत्रों ने कहा कि एफएसएल ने कार के टायर पर ही खून के निशान पाए हैं, जो इंगित करता है कि पीड़ित कार के अंदर नहीं थी।

एफएसएल टीम ने घटनास्थल का भी मुआयना किया, जहां युवती का शव मिला था और मौके से नमूने लिए। सूत्र ने कहा, जब एफएसएल टीम ने कार का निरीक्षण किया, तो कार के अंदर या सीटों पर खून नहीं था। उन्होंने केवल टायर पर खून पाया।

--आईएनएस


02 Jan 2023, 6:02 PM

राजस्थान: ट्रेन के पटरी से उतरने के चलते 24 लोग घायल, रेलवे ने की मुआवजे की घोषणा

बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस ट्रेन के 13 डिब्बे सोमवार तड़के राजस्थान के पाली के पास पटरी से उतर गए, जिससे कम से कम 28 यात्री घायल हो गए। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना जोधपुर संभाग के रजकियावास-बोमदारा सेक्शन के बीच तड़के 3 बजकर 27 मिनट पर हुई। हादसे में घायल यात्रियों को इलाज के लिए पाली व मारवाड़ जंक्शन भेजा गया है।

प्राथमिक जांच में हादसे का कारण पटरी में दरार बताया जा रहा है। राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसे के बाद रेल यातायात बाधित हो गया है। इसके चलते कई ट्रेनों के रूट में बदलाव किया गया है और चार ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। यात्रियों के लिए हेल्प डेस्क भी बनाया गया है। इस बीच रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने घोषणा की कि गंभीर रूप से घायलों को एक-एक लाख रुपये और मामूली रूप से घायलों को 25-25 हजार रुपये की मुआवजा राशि प्रदान की जाएगी।

02 Jan 2023, 5:40 PM

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर के पास बम मिला, मौके पर बम निरोधक दस्ता मौजूद 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चंडीगढ़ स्थित कोठी से कुछ दूरी पर राजिंदरा पार्क में एक बम मिला है। बम मिलने की सूचना से चारों तरफ खलबली मच गई। आर्मी की बम डिस्पोजल टीमें घटना स्थल पर पहुंच गई हैं।


02 Jan 2023, 5:39 PM

इंडोनेशिया में उत्तरी सुमात्रा में 4.2 तीव्रता का भूकंप

02 Jan 2023, 5:30 PM

तुनिषा शर्मा मौत का मामला: आरोपी शीजान ने वसई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की


02 Jan 2023, 5:28 PM

सुल्तानपुरी हॉरर केस: पीड़िता की मां बोलीं- आरोपियों को हो फांसी की सजा

02 Jan 2023, 5:14 PM

बेंगलुरू के कॉलेज में सिरफिरे आशिक ने इंजीनियरिंग की छात्रा को मारा चाकू, मौत

दिल दहलाने वाली घटना में एक सिरफिरे आशिक ने प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर सोमवार को इंजीनियरिंग की एक छात्रा की कॉलेज परिसर में चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान लयस्मिथ के रूप में हुई, जबकि आरोपी पवन कल्याण ने भी अपराध के बाद खुद को चाकू मार लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।


02 Jan 2023, 5:12 PM

महाराष्ट्र: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने चंद्रपुर के महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की

02 Jan 2023, 4:51 PM

5 जनवरी को देश को समर्पित होगा राउरकेला में स्थापित दुनिया का सबसे विशाल हॉकी स्टेडियम, झारखंड भी है इस गौरव का सहभागी

ओडिशा के राउरकेला में बना विश्व का सबसे विशाल हॉकी स्टेडियम आगामी 13 जनवरी से वल्र्ड कप हॉकी के मुकाबलों के लिए तैयार है। इसके पहले 5 जनवरी को जब इस स्टेडियम का उद्घाटन होगा, तो यह तारीख ओडिशा और झारखंड के खेल इतिहास में यादगार क्षण के रूप में दर्ज हो जाएगी। स्टेडियम के उद्घाटन के मौके पर यहां हॉकी का पहला मैच झारखंड और ओडिशा की जूनियर पुरुष टीम के बीच खेला जाएगा।


02 Jan 2023, 4:32 PM

4 जनवरी को शहरी स्थानीय निकाय चुनावों पर यूपी सरकार की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट सोमवार को अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के लिए आरक्षण के बिना शहरी स्थानीय निकाय चुनाव कराने के इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली उत्तर प्रदेश सरकार की याचिका पर बुधवार को सुनवाई करेगा।

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने मुख्य न्यायाधीश डी.वाई. चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष राज्य सरकार द्वारा विशेष अनुमति याचिका का उल्लेख किया। मेहता ने अदालत से मामले की सुनवाई मंगलवार को करने को कहा लेकिन अदालत बुधवार को इस पर विचार करने को तैयार हो गई।

उत्तर प्रदेश सरकार ने पिछले हफ्ते शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में ओबीसी को आरक्षण प्रदान करने के लिए पांच सदस्यीय आयोग का गठन किया था। पैनल की अध्यक्षता न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) राम अवतार सिंह करेंगे। चार अन्य सदस्यों में सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी चौब सिंह वर्मा और महेंद्र कुमार और राज्य के पूर्व कानूनी सलाहकार संतोष कुमार विश्वकर्मा और ब्रजेश कुमार सोनी हैं। राज्यपाल की स्वीकृति के बाद सदस्यों की नियुक्ति की गई।

02 Jan 2023, 4:24 PM

दिल्ली महिला की मौत का मामला : कोर्ट ने 5 आरोपियों को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

रोहिणी कोर्ट ने सोमवार को सुल्तानपुरी में कई किलोमीटर तक कार से घसीटी गई 20 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या के पांचों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।


02 Jan 2023, 4:08 PM

दिल्ली महिला की मौत का मामला: पुलिस ने सीसीटीवी किया बरामद

दिल्ली पुलिस की एक टीम ने 20 वर्षीय महिला को कार के नीचे घसीटते हुए ले जाने का सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है। दरअसल, पुलिस शनिवार और रविवार की दरमियानी रात सुल्तानपुरी इलाके में हुई घटना की जांच कर रही है।

02 Jan 2023, 3:45 PM

कर्नाटक में स्कूली छात्रों से भरी बस पलटी, 18 घायल

कर्नाटक के उडुपी जिले के करकला शहर के पास नल्लुरु गांव में एक निजी बस सोमवार को पलट गई, जिसमें 15 छात्र और तीन शिक्षक घायल हो गए।


02 Jan 2023, 3:35 PM

दिल्ली में दरिंदगी पर भड़के सीएम केजरीवाल, कहा- दोषियों को मिले फांसी की सजा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बेहद शर्मनाक घटना है। कुछ लड़कों ने अपनी गाड़ी से एक लड़की को कई किलोमीटर तक घसीटा और उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। मैं अपील करता हूं कि सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। ऐसे लोगों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए:

02 Jan 2023, 3:08 PM

दिल्ली हिट एंड रन केसः LG दफ्तर के बाहर AAP का प्रदर्शन, पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल


02 Jan 2023, 2:49 PM

दिल्ली युवती मौत मामला : सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन

दिल्ली में बीस वर्षीय एक युवती की दर्दनाक मौत के बाद परिवार के सदस्यों और समर्थकों ने सोमवार को सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। लड़की को एक कार में सवार पांच युवकों द्वारा कई किलोमीटर तक घसीटा गया था। घटना शनिवार व रविवार की दरम्यानी रात की है। इवेंट प्लानर का काम करने वाली युवती के परिवार वालों को इस घटना में साजिश का शक है। परिजनों ने बताया कि वह शाम करीब साढ़े छह बजे घर से निकली थी 31 दिसंबर को और उसका फोन लगभग 10 बजे बंद पाया गया।

02 Jan 2023, 2:47 PM

बीजेपी की विचारधारा आपको अकेलापन महसूस कराती है, लोगों में फर्क करती है: सीएम ममता बनर्जी


02 Jan 2023, 2:33 PM

तमिलनाडु पुलिस ने खंडित अंबेडकर प्रतिमा की जांच शुरू की

तमिलनाडु पुलिस ने सोमवार को चेन्नई के पास नेदुवरमबक्कम गांव में डॉ बीआर अंबेडकर की एक मूर्ति को नुकसान पहुंचाने की जांच शुरू की। सोमवार की सुबह प्रतिमा को क्षतिग्रस्त पाया गया और स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। शोलायार पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। घटना के विरोध में दलित कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में लोगों के घटनास्थल पर पहुंच जाने से गांव और उसके आसपास के इलाकों में तनाव फैल गया। दलित राजनीतिक संगठन विदुथलाई चिरुथिगाल काची (वीसीके) ने कहा कि उनकी पार्टी प्रतिमा के अपमान के खिलाफ कड़ा विरोध मार्च निकालेगी।

02 Jan 2023, 2:25 PM

200 अरब डॉलर की नेटवर्थ गंवाने वाले दुनिया के पहले व्यक्ति बने एलन मस्क : रिपोर्ट

 टेस्ला और ट्विटर के सीईओ एलन मस्क अपने नेट वर्थ से 200 अरब डॉलर गंवाने वाले पहले व्यक्ति बन गए हैं और वह अभी भी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर चुटकुले बना रहे हैं। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टेस्ला के शेयरों में हालिया गिरावट के बाद मस्क की संपत्ति अब घटकर 137 अरब डॉलर रह गई है।


02 Jan 2023, 2:25 PM

नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहाल 10 जनवरी 2023 को विश्वास हासिल करेंगे

02 Jan 2023, 2:14 PM

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में फायरिंग के बाद IED ब्लास्ट, जांच के लिए घटनास्थल जाएगी NIA की टीम

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में फायरिंग के बाद हुए आईईडी (IED) ब्लास्ट की जांच के लिए एनआईए (NIA) की टीम घटनास्थल जाएगी। बता दें कि रविवार को राजौरी में हुई गोलीबारी में 4 लोगों की मौत हो गई थी और 10 लोग घायल हुए थे।


02 Jan 2023, 1:55 PM

मंदी की संभावनाओं से केंद्रीय बैंक घटा सकते हैं दरें: एसबीआई

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने एक रिपोर्ट में कहा है कि वैश्विक मंदी की संभावना के साथ विभिन्न देशों के केंद्रीय बैंक दरों में कमी कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नीति निर्माताओं को अर्थव्यवस्था और वित्तीय बाजारों को नुकसान पहुंचाए बिना महंगाई पर नियंत्रण रखना है।

02 Jan 2023, 1:30 PM

आज मुसलमान को अलग और हिंदुओं को अलग खड़ा किया जा रहा है: फारूक अब्दुल्ला

राजौरी में हुए आतंकी हमले पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आज मुसलमान को अलग और हिंदुओं को अलग खड़ा किया जा रहा है। कौन जिम्मेदार है? कौन नफरत फैला रहा है?... इस पर गृह मंत्रालय में रास्ता निकालने कि जरूरत है।


02 Jan 2023, 1:16 PM

नोटबंदी पर असहमतिपूर्ण फैसला अनियमितता की ओर कर रहा इशारा : चिदंबरम

SC द्वारा सोमवार को केंद्र सरकार के वर्ष 2016 के नोटबंदी के फैसले को सही ठहराने पर पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने कहा कि फैसले का असहमति वाला हिस्सा अनियमितताओं की ओर इशारा करता है। चिदंबरम ने एक बयान में कहा, सर्वोच्च न्यायालय ने फैसले को सही ठहराया है, हम इसे स्वीकार करने के लिए बाध्य हैं। लेकिन यह इंगित करना आवश्यक है कि बहुमत ने निर्णय के ज्ञान को बरकरार नहीं रखा है और न ही बहुमत ने निष्कर्ष निकाला कि नोटबंदी के घोषित उद्देश्य हासिल किए गए थे।

02 Jan 2023, 1:14 PM

 नोटबंदी अपने मकसद में कामयाब रही या नहीं?: जयराम रमेश

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि नोटबंदी के फैसले से देश के विकास को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि MSME क्षेत्र पंगु हो गया और असंगठित क्षेत्र खत्म हो गया, जिससे लाखों लाख लोग बर्बाद हो गए। उन्होंने कहा, "सुप्रीम कोर्ट के फैसले में कुछ नहीं कहा गया है कि नोटबंदी अपने मकसद में कामयाब रही या नहीं!" 


02 Jan 2023, 1:07 PM

रेलवे ने किया मुआवजे का ऐलान, गंभीर को 1 लाख, मामूली रूप से घायलों को 25 हजार

राजस्थान के पाली जिले में बीती रात सूर्यनगरी सुपरफास्ट ट्रेन पटरी से उतर गई थी। जिसमें 3 डिब्बे पलट गए थे और 11 डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इसमें करीब 26 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। मौके पर पहुंची रेलवे की टीम ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया था। अब रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने घायलों के लिए मुआवजा राशि की घोषणा की है जिसमें गंभीर रूप से घायल को 1 लाख और मामूली रूप से घायल को 25000 रूपए की राशि रेलवे की तरफ से दी जा रही है।

02 Jan 2023, 12:58 PM

अहमदाबाद : घर में आग लगने से एक ही परिवार के 3 की मौत

अहमदाबाद में सोमवार को एक घर की पहली मंजिल पर लगी आग में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


02 Jan 2023, 12:46 PM

हमारे युवाओं के सपनों को चकनाचूर करने की सीधी ज़िम्मेदार BJP है: खड़गे

02 Jan 2023, 12:13 PM

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के डांगरी गांव का दौरा करेगी: सूत्र


02 Jan 2023, 11:14 AM

नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट का आया आदेश, फैसला को ठहराया सही

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार के 2016 में 500 रुपए और 1000 रुपए के नोटों को बंद करने के फैसले को बरकरार रखा है।

02 Jan 2023, 11:03 AM

राहुल गांधी ने कमल हासन से फिल्म, हे राम, खादी और भारतीय राजनीति पर भी विस्तार से बात की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक्टर कमल हासन से खास मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर विस्तार से बातचीत हुई। राहुल गांधी ने बातचीत से जुड़ी जानकारी ट्विटर पर भी शेयर की है। उन्होंने कमल हासन को बताया कि पश्चिमी देश चीन का कुछ नहीं कर सकते, बल्कि भारत में चीन से मुकाबला करने की क्षमता है। राहुल गांधी ने फिल्म, हे राम, खादी और भारतीय राजनीति पर भी विस्तार से बात की।


02 Jan 2023, 10:52 AM

राजौरी के डांगरी गांव में कल हुई फायरिंग की घटना में पीड़ित के घर के पास धमाका हुआ: एडीजीपी मुकेश सिंह, जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा कि राजौरी के डांगरी गांव में कल हुई फायरिंग की घटना में पीड़ित के घर के पास धमाका हुआ। चोट लगने से एक बच्चे की मौत हो गई है, पांच लोग घायल हुए हैं और एक की हालत गंभीर है। एक और संदिग्ध IED देखा गया जिसे हटाया जा रहा है।

02 Jan 2023, 10:52 AM

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राजौरी में हुए आतंकी हमले की निंदा की है


02 Jan 2023, 10:21 AM

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में अब भीषण बम धमाका, 3 लोग घायल, कल हुई थी 4 लोगों की हत्या

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के धांगरी इलाके में आईईडी ब्लास्ट की खबर है। धमाके में तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार को आतंकियों ने राजौरी में चार लोगों पर फायरिंग कर हत्या कर दी थी।

02 Jan 2023, 10:17 AM

महाराष्ट्र: नासिक के पॉली फिल्म फैक्ट्री से अभी भी धुंआ निकाल रहा है, हादसे में 2 की मौत, 17 हुए थे घायल

महाराष्ट्र: नासिक के पॉली फिल्म फैक्ट्री से अभी भी धुंआ निकाल रहा है। यहां कल विस्फोट हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और 17 घायल हो गए थे।


02 Jan 2023, 9:31 AM

पंजाब: BSF के जवानों ने गुरदासपुर की कमालपुर चौकी पर कल रात करीब 10 बजकर 10 मिनट पर एक ड्रोन देखा

02 Jan 2023, 9:12 AM

जम्मू-कश्मीर: राजौरी के डांगरी गांव में सुरक्षा बढ़ाई गई है, डांगरी गांव में कल हुए आतंकी हमले में 4 नागरिकों की मौत हो गई थी

जम्मू-कश्मीर: राजौरी के डांगरी गांव में सुरक्षा बढ़ाई गई है, सुरक्षा बल क्षेत्र में निगरानी के लिए ड्रोन का संचालन कर रहे हैं। डांगरी गांव में कल हुए आतंकी हमले में 4 नागरिकों की मौत हो गई थी।


02 Jan 2023, 9:11 AM

उत्तर प्रदेश: वाराणसी में शीतलहर के साथ-साथ आज सुबह कोहरा छाया रहा।

02 Jan 2023, 8:11 AM

दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 239 (खराब) श्रेणी में है।


02 Jan 2023, 8:11 AM

दिल्ली में कड़ाके की ठंड से राहत पाने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं

02 Jan 2023, 7:55 AM

राजस्थान के पाली में बड़ा रेल हादसा, सूर्यनगरी एक्सप्रेस की 11 बोगियां पटरी से उटरी, कई घायल

बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस ट्रेन के 8 डिब्बे आज तड़के 3.27 बजे जोधपुर मंडल के रजकियावास-बोमदरा सेक्शन के बीच पटरी से उतर गए। हालांकि इस रेल दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */