बड़ी खबर LIVE: सूरत अग्निकांड में घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे सीएम विजय रुपाणी, दिया जांच का आदेश

गुजरात के सूरत में एक कोचिंग सेंटर की इमारत में लगी आग की घटना में घायल लोगों का हालचाल लेने सीएम विजय रुपाणी देर शाम अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि सीढ़ी पर आग लगने की वजह से कई लोगों ने जान बचाने के लिए छत से छलांग लगा दी, जिससे कई लोगों की मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

24 May 2019, 10:07 PM

सूरत अग्निकांड में घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे सीएम विजय रुपाणी, दिया जांच का आदेश

गुजरात के सूरत में एक कोचिंग सेंटर की इमारत में लगी आग की घटना में घायल लोगों का हालचाल लेने सीएम विजय रुपाणी देर शाम अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि सीढ़ी पर आग लगने की वजह से कई लोगों ने जान बचाने के लिए छत से छलांग लगा दी, जिससे कई लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

इस दर्दनाक घटना में करीब 21 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं। हताहतों में ज्यादातर छात्र हैं, जो कोचिंग में पढ़ाई के लिए आए थे।

24 May 2019, 9:53 PM

राजधानी में गैंगस्टर से मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर घायल, अपराधी भी हुआ जख्मी

राजधानी दिल्ली के कांझावाला इलाके में एक अपराधी से मुठभेड़ में गोली लगने से दिल्ली पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गया है। इस दौरान अपराधी भी घायल हुआ है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हाल ही में दो अपराधियों की हत्या में गैंगस्टर शामिल था।

24 May 2019, 8:19 PM

सूरत में एक इमारत में लगी भीषण आग में 20 छात्रों की मौत , पीएम और राहुल गांधी ने जताया दुख

गुजरात के सूरत में एक इमारत में लगी भीषण आग की वजह से 20 लोगों की मौत हो गई। करीब 30 से ज्यादा लोग अभी भी फंसे हुए हैं। हताहतों में ज्यादातर छात्र हैं, जो इमारत में चल रहे कोचिंग में पढ़ाई कर रहे थे। छात्रों ने जान बचाने के लिए बिल्डिंग से छलांग लगा दी।


24 May 2019, 7:04 PM

सूरत हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जताया दुख

सूरत हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा, “ सुरत, गुजरात में हुये इस हादसे की खबर से बहुत दुख पहुंचा है। पीड़ित परिवारों के प्रति, मैं गहरी शोक और संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

24 May 2019, 6:52 PM

सूरत हादसे में छोटे बच्चों की मौत हुई है, यह घटना बहुत दुखद है: विजय रुपाणी

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि सूरत के कोचिंग क्लास में आग लगने की घटना हुई है जिसमें छोटे बच्चों की मौत हो गई है। यह घटना बहुत दुखद है।


24 May 2019, 6:15 PM

सूरत हादसा: गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने दिए जांच के आदेश

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने हादसे में मारे गए छात्रों के परिजनों को 4 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

24 May 2019, 6:06 PM

सूरत हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, कहा- पीड़ित परिवार के प्रति पूरी संवेदना

पीएम मोदी ने इस हादसे पर ट्वीट कर कहा कि सूरत में आग की त्रासदी से बहुत पीड़ा हुई। मेरे सहानभूति इस हादसे में प्रभावित हुए लोगों के परिवारों के साथ हैं। पीएम ने घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना की। पीएम मोदी ने गुजरात सरकार और स्थानीय अधिकारियों से प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए भी कहा है।


24 May 2019, 5:37 PM

सूरत के एक इमारत में लगी भीषण आग, 15 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा लोग फंसे

गुजरात के सूरत में एक इमारत में लगी भीषण आग लगने की खबर है। खबरों के मुताबिक, इस भीषण आग के चलते 15 लोगों की मौत हो गई। जबकि करीब 30 से ज्यादा लोग फंसे हुए हैं। बताया जा रहा है मरने वालों में सबसे ज्यादा छात्र शामिल है। वहीं लोग अपनी जान बचाने के लिए बिल्डिंग के कूद रहे हैं।

24 May 2019, 4:55 PM

अमूल के बाद मदर डेयरी का दूध 2 रुपये प्रति लीटर हुआ महंगा, बढ़ी हुई कीमतें शनिवार से होंगी लागू

अमूल के बाद अब मदर डेयरी ने भी दूध की कीमतों में इजाफा कर दिया है। मदर देयरी का दूध 2 रुपये प्रति लीटर महंगा हो गया है। बढ़ी हुई कीमतें शनिवार से लागू हो जाएंगी।


24 May 2019, 4:42 PM

नेपाल पुलिस ने 4 पाकिस्तानी नागरिकों को नकली भारतीय नोटों के साथ काठमांडू एयरपोर्ट पर पकड़ा

24 May 2019, 3:34 PM

पाकिस्तान: क्वेटा में जुमे की नमाज के वक्त मस्जिद के अंदर धमाका, 2 की मौत, कई घायल

पाकिस्तान के क्वेटा में भी जुमे की नमाज के वक्त मस्जिद के अंदर धमाका हुआ है। खबरों के मुताबिक, इस धमाके में दो लोगों की मौत हो गई है और गई लोग घायल हो गए हैं।


24 May 2019, 3:16 PM

अफगानिस्तान के काबुल में जुमे की नमाज के वक्त मस्जिद में धमाका, इमाम की मौत, 9 घायल

अफगानिस्तान के काबुल में पक्तिया कोट क्षेत्र में जुमे की नमाज के वक्त एक मस्जिद में धमाका हुआ है। इस धमाके में मस्जिद के इमाम की मौत हो गई है और 9 लोग घायल हो गए हैं।

24 May 2019, 2:50 PM

यूके की प्रधानमंत्री टेरीजा मे पार्टी से देंगी इस्तीफा, घोषणा की

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरीजा मे अपनी कंजरवेटिव पार्टी से इस्तीफा देंगी। हालांकि वह प्रधानंमत्री पद का कार्यभार तब तक संभालेंगी जब तक इसके लिए किसी नए नेता का चयन नहीं हो जाता। उन्होंने इस्तीफा देने के लिए 7 जून की तारीख चुनी है।


24 May 2019, 1:50 PM

सुप्रीम कोर्ट में चार नए जजों को चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने दिलाई शपथ

जस्टिस बीआर गवई, जस्टिस सूर्यकांत,  जस्टिस अनिरुद्ध बोस और जस्टिस एसएस बोपन्ना ने सुप्रीम कोर्ट के जज के तौर पर शपथ ली।  इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट में जजों की संख्या 31 हो गई है। कई साल के बाद सुप्रीम कोर्ट अपनी पूरी क्षमता के साथ जजों की 31 संख्या के साथ काम करेगा।

24 May 2019, 12:58 PM

शारदा चिट फंड मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं

शारदा चिट फंड मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर लगी रोक की मियाद आगे बढ़ाने की मांग पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है।

राजीव कुमार ने कोर्ट में राज्य में वकीलों की हड़ताल का हवाला दिया था। जिसके बाद कोर्ट ने कहा कि आप वहां व्यक्तिगत रूप से जज के सामने पेश हो सकते हैं। कोर्ट ने उन्हें कोलकाता हाई कोर्ट जाने के लिए कहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia