बड़ी खबर LIVE: जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनिता गोयल को देश से बाहर जाने से रोका गया

जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को देश से बाहर जाने से रोक गया। वो पत्नी के साथ मुंबई एयरपोर्ट से फ्लाइट में सवार हो चुके थे। वो एमीरेट्स एयरलाइंस की फ्लाइट से बाहर जा रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

25 May 2019, 9:05 PM

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल से मिले जगनमोहन रेड्डी, सीएम चंद्रशेखर राव भी थे मौजूद

25 May 2019, 8:40 PM

खराब मौसम की वजह से कोलकाता एयरपोर्ट से दो उड़ानों को भुवनेश्वर भेजा गया

25 May 2019, 7:43 PM

जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनिता गोयल को देश से बाहर जाने से रोका गया

जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को देश से बाहर जाने से रोक गया। वो पत्नी के साथ मुंबई एयरपोर्ट से फ्लाइट में सवार हो चुके थे। वो एमीरेट्स एयरलाइंस की फ्लाइट से बाहर जा रहे थे। टेक ऑफ के लिए हरी झंडी मिल चुकी थी। तभी प्रवर्तन अधिकारियों ने कहा कि फ्लाइट में इमीग्रेशन क्लीयरेंस से संबंधित कुछ दिक्कत है। इसलिए उसे रोका जाए। इसके बाद दो लोगों को फ्लाइट से उतार लिया गया। यह नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनिता गोयल थे।


25 May 2019, 5:40 PM

ममता बनर्जी ने की इस्तीफे की पेशकश, कहा- मैं मुख्यमंत्री नहीं बने रहना चाहती

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने पद से इस्तीफे की पेशकश की है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनी रहना चाहती। कोलकाता में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में ममता बनर्जी ने कहा कि पार्टी की बैठक शुरू होते ही मैंने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में अब काम नहीं करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय शक्तियां हमारे खिलाफ काम कर रही हैं। आपातकाल की स्थिति पूरे देश में तैयार की गई है। समाज को हिंदू मुस्लिम में बांट दिया गया है। हमने चुनाव आयोग से कई बार शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

25 May 2019, 3:53 PM

सूरत अग्निकांड: पुलिस कमिश्नर ने घटनास्थल का किया दौरा

सूरत के पुलिस कमिश्नर ने शुक्रवार को हुए अग्निकांड स्थल का दौरा किया। इस घटना में 20 लोगों की जान चली गई, जिसमें 20 से ज्यादा घायल हो गए। सूरत पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।


25 May 2019, 2:50 PM

राफेल डील से जुड़ी सभी याचिकाएं खारिज हों, केंद्र सरकार की सुप्रीम कोर्ट से मांग

राफेल लड़ाकू विमान सौदे से जुड़े मामले पर केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में लिखित जवाब दाखिल किया है। केंद्र सरकार की सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि राफेल डील से जुड़ी सभी याचिकाएं खारिज हों।

25 May 2019, 2:37 PM

भारत ने जीता टॉस, अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी

वर्ल्ड कप 2019 खेलने इंग्लैंड पहुंची भारतीय टीम शनिवार को अपने पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगी। भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। भारतीय टीम 1983 और 2011 में आईसीसी विश्व कप जीत चुकी है और इस बार उसकी गिनती मेजबान इंग्लैंड और गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के साथ प्रबल दावेदारों में की जा रही है।

भारत:- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, विजय शंकर, एमएस धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड:- कॉलिन मुनरो, मार्टिन गुप्टिल, केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बाउल्ट, टिम साउथी, मैट हेनरी, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, टॉम लाथम, ईशम सोढ़ी


25 May 2019, 10:46 AM

सूरत अग्निकांड: कोचिंग सेंटर के संचालक के खिलाफ केस दर्ज, किया गया गिरफ्तार

सूरत अग्निकांड में कोचिंग सेंटर के संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

25 May 2019, 10:27 AM

सूरत अग्निकांड में 20 की मौत, 20 लोग घायल: पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा

सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने कहा कि शुक्रवार को सूरत में आग लगने से 20 लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।


25 May 2019, 10:24 AM

गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी, बेरहमी से पिटाई कर लगवाए जय श्रीराम के नारे, ओवैसी ने पीएम पर बोला हमला

गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। मध्य प्रदेश के सिवनी में कुछ लोगों ने गोमांस ले जाने की सूचना पर 3 लोगों की बेरहमी से पिटाई की है। इन लोगों ने जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो सामने आने के बाद ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा, “एक नए भारत में इस तरह से मोदी मतदाताओं द्वारा बनाए गए विजिलेंट मुसलमानों का इलाज कर रहे हैं।”

25 May 2019, 9:56 AM

कानपुर के कलेक्‍टरगंज स्थित गोदाम में लगी आग, सुरक्षित निकाले गए 7 लोग, 10 लोग फंसे

सूरत में शुक्रवार को हुए दर्दनाक हादसे के बाद अब यूपी के कानपुर में भी बड़ा हादसा हुआ है। कानपुर के कलेक्‍टरगंज इलाके में स्थित एक 4 मंजिला मकान में आज सुबह आग लग गई। इस हादस में 7 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है जबकि 10 लोग फंसे होने की आशंका जाहिर की जा रही है।


25 May 2019, 9:51 AM

मुंबई: रमाबाई कॉलोनी में एक इमारत का हिस्सा गिरा, दो लोग घायल

25 May 2019, 8:37 AM

यूपी: कानपुर में गोदाम में लगी आग, अब तक 5 लोगों को निकाला गया

यूपी की इंडस्ट्रियल सिटी कानपुर से आग की खबर है। बताया जा रहा है कि यह आग कानपुर कलेक्टर गंज इलाके के एक गोदाम में लगी है। जिस गोदाम में यह आग लगी है उसके ऊपरी मंजिल पर लोग रहते हैं। अब तक 5 लोगों को निकाला गया। वहीं कई लोगों के फंसे होने की आशंका है।


25 May 2019, 8:23 AM

सूरत अग्निकांड: 20 बच्चों की मौत के मामले में पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

25 May 2019, 8:12 AM

हिमाचल प्रदेश: मरीज के पेट से निकाला चमच्च, पेचकस, चाकू, टुथ ब्रश, सकते में डॉक्टर

हिमाचल प्रदेश के लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में बेहद ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। डॉक्टरों ने मरीज के पेट से स्टील के सात चम्मच, एक प्लास्टिक का चम्मच, दो पेचकस, एक चाकू, दो टुथ ब्रश और एक लोहे की रॉड निकाली। बताया जा रहा है कि मरीज सिजोफ्रेनिया नामक बीमारी से ग्रसित है और साथ ही वह मानसिक रोगी भी है।


25 May 2019, 7:53 AM

सूरत अग्निकांड में मरने वाले बच्चों की संख्या पहुंची 20, अहमदाबाद में सभी कोचिंग सेंटर बंद करने के आदेश

सूरत के तक्षशिला कॉम्प्लेक्समें शुक्रवार को आग लगने से 20 छात्रों की मौत हो गई। दरअसल, आग की लपटें देख कोचिंग पढ़ने आए छात्रों ने जान बचाने के लिए तीसरी और चौथी मंजिल से कूदना शुरू कर दिया। खबरों के मुताबिक, कुछ छात्रों की मौत आग से झुलसने और कुछ की मौत घबराहट में बिल्डिंग से कूदने के कारण हुई।

सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश कुमार मिश्रा ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia