बड़ी खबर LIVE: मोदी सरकार का अहंकार, ट्विटर के अधिकारियों से मिलने से किया इनकार, कहा- बड़े अधिकारी हों पेश

सूचना तकनीक पर संसद की एक समिति ने अपने समक्ष पेश होने आए ट्विटर के अधिकारियों से मिलने से इनकार कर दिया है। बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता वाली समिति ने फैसला लिया है कि समिति ट्विटर के अधिकारियों से तब तक बात नहीं करेगी, जब तक कंपनी के सीईओ या कोई अन्य बड़ा अधिकारी बात करने नहीं आता।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

11 Feb 2019, 5:31 PM

मोदी सरकार का अहंकार, ट्विटर के अधिकारियों से मिलने से किया इनकार, कहा- बड़े अधिकारी हों पेश

सूचना तकनीक पर संसद की एक समिति ने अपने समक्ष पेश होने आए ट्विटर के अधिकारियों से मिलने से इनकार कर दिया है। बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता वाली समिति ने फैसला लिया है कि समिति ट्विटर के अधिकारियों से तब तक बात नहीं करेगी, जब तक कंपनी के सीईओ या कोई अन्य बड़ा अधिकारी बात करने नहीं आता।

बता दें कि सोमवार को ट्विटर इंडिया के अधिकारियों के साथ कंपनी के कई बड़े अधिकारी संसदीय समिति के समक्ष पेश होने आए थे, लेकिन काफी देर तक इंतेजार कराने के बाद संसदीय समिति ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया।

गौरतलब है कि बीते दिनों ट्विटर पर भारतीय यूजर्स के हितों की रक्षा के लिए संसदीय समिति द्वारा बुलाए जाने पर ट्विटर के अधिकारियों ने पेस होने से इनकार कर दिया था।

11 Feb 2019, 3:12 PM

पीएम पर अरविंद केजरीवाल का तंज, कहा- नरेंद्र मोदी का बर्ताव पाकिस्तानी पीएम जैसा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हम प्रधानमंत्री जी को कहना चाहते हैं, वह बीजेपी के पीएम नहीं हैं, वह इस देश के लोगों के पीएम हैं। जिस तरह पीएम विपक्षी राज्यों की सरकारों से बर्ताव करते हैं, ऐसे बर्ताव करते हैं, जैसे प्रधानमंत्री हिन्दुस्तान के नहीं, पाकिस्तान के हैं।”

11 Feb 2019, 3:07 PM

कल चंद्रबाबू नायडु से मिलने दिल्ली आएंगी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को दिल्ली आएंगी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात करेंगी।

11 Feb 2019, 12:50 PM

मोदी सरकार के खिलाफ चंद्रबाबू नायडू के धरने को विपक्षी दलों का समर्थन, कई नेता पहुंचे धरनास्थल

दिल्ली में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। नायडू के धरने को विपक्षी दलों के कई नेताओं समर्थन मिला है। वहीं लखनऊ रैली से पहले राहुल गांधी भी धरना स्थल पर पहुंचे थे।

11 Feb 2019, 11:47 AM

चंद्रबाबू नायडू के धरने में शामिल हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

दिल्ली में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। आंध्र प्रदेश भवन पर की जा रही एक दिन की भूख हड़ताल के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह पहुंचे हैं। इस अनशन को समर्थन करने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और एनसीपी नेता माजीद मेनन पहुंचे हैं।

11 Feb 2019, 11:41 AM

सुप्रीम कोर्ट ने शारदा चिटफंड घोटाले की मॉनिटरिंग करने से किया इंकार

11 Feb 2019, 11:29 AM

यूपी: हापुड़ लिंचिंग केस में उत्तर प्रदेश पुलिस को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

यूपी में हापुड़ लिंचिंग केस के शिकार कासिम के बेटे की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश पुलिस को नोटिस जारी किया है। याचिका में यूपी के बाहर के किसी अधिकारी से एसआईटी जांच करवाने का निर्देश दिए जाने का आग्रह किया गया है।

11 Feb 2019, 11:27 AM

पश्चिम बंगाल बीजेपी को सुप्रीम कोर्ट से झटका

पश्चिम बंगाल बीजेपी को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। कोर्ट ने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के खिलाफ याचिका पर सुनवाई करने से इंकार कर दियाा है। याचिका में उस आदेश को चुनौती दी गई थी कि रिहायशी इलाकों, शिक्षण संस्थानों के आसपास माइक और लाउडस्पीकर नहीं बजेंगे।

11 Feb 2019, 11:19 AM

पीएम मोदी ने राफेल मामले में चोरी की: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “हर रक्षा सौदे में एंटी करप्शन क्लाज होता है। ‘द हिंदू’ ने खबर दी है कि पीएम मोदी ने एंटी करप्शन क्लाज हटा दिया। इससे स्पष्ट होता है कि पीएम मोदी ने लूट करवाई”

11 Feb 2019, 11:08 AM

पीएम मोदी जहां भी जाते हैं वहां झूठा वादा करते हैं: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “मैं आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ खड़ा हूं। वह किस तरह का पीएम है? उन्होंने आंध्र प्रदेश के लोगों से किए अपने वादों को पूरा नहीं किया। पीएम मोदी जहां भी जाते हैं वहां झूठ बोलते हैं। उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं बची है।”

11 Feb 2019, 11:02 AM

चंद्रबाबू नायडू के अनशन स्थल पर पहुंचे राहुल गांधी और फारूक अब्दुल्ला, कई विपक्षी नेताओं का मिला साथ

11 Feb 2019, 10:52 AM

दिल्ली: आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग को लेकर टीडीपी सांसदों का संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन

11 Feb 2019, 10:44 AM

मोदी सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे चंद्रबाबू नायडू के समर्थन में पहुंचे फारूक अब्दुल्ला

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने मोदी सरकार से राज्य को विशेष दर्जा देने और 2014 में इसके विभाजन से पहले किए सभी वादों को पूरा करने की मांग को लेकर सोमवार को यहां एक दिवसीय अनशन शुरू किया। इस अनशन में नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला नायडू के समर्थन में पहुंच गए हैं। इनके साथ एनसीपी के माजीद मेनन भी अनशन स्थल पर पहुंचे हुए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित विपक्षी दलों के कई नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है।

11 Feb 2019, 10:02 AM

मोदी सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे चंद्रबाबू नायडू, एकता का संदेश देने पहुंचेंगे राहुल गांधी

चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आंध्र प्रदेश भवन में एक दिन की भूख हड़ताल शुरू कर दी है। लखनऊ रैली से पहले राहुल गांधी चंद्रबाबू नायडू के अनशन स्थल पर आएंगे।

11 Feb 2019, 9:48 AM

उरी कैंप के पास देखे गए संदिग्‍ध, सेना और पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के उरी में आर्मी कैंप के पास संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए सेना और पुलिस ने मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

11 Feb 2019, 9:44 AM

अनशन पर बैठे चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को दी चेतावनी, कहा- एक व्यक्ति पर हमले बंद किए जाएं

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा, “अगर आप हमारी मांगों को पूरा नहीं करते हैं, तो हम जानते हैं, उन्हें कैसे पूरा करवाया जा सकता है। यह आंध्र प्रदेश की जनता के आत्मसम्मान के बारे में है। जब हमारे आत्मसम्मान पर हमला किया जाएगा, हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। मैं इस सरकार को, खासतौर से प्रधानमंत्री को चेतावनी देता हूं कि एक व्यक्ति पर हमले बंद किए जाएं।”

11 Feb 2019, 9:23 AM

मोदी सरकार के खिलाफ विरोध जताने के लिए दिल्ली आए हैं: चंद्रबाबू नायडू

चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आंध्र प्रदेश भवन में एक दिन की भूख हड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने आगे कहा, “आज हम केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध जताने के लिए यहां आए हैं। धरने से एक दिन पहले कल प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश (गुंटूर) का दौरा किया था मैं पूछता हूं, क्या जरूरत है?”

11 Feb 2019, 9:23 AM

उरी में कुछ संदिग्ध गतिविधियों के बाद फायरिंग, तलाशी अभियान जारी

11 Feb 2019, 8:49 AM

दिल्ली में आंध्र को विशेष राज्य के दर्जे की मांग के लिए चंद्रबाबू नायडू ने शुरू की भूख हड़ताल

दिल्ली में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने राज्य को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ आंध्र प्रदेश भवन पर एक दिन की भूख हड़ताल शुरू की।

11 Feb 2019, 8:29 AM

गुजरात: नवसारी में पुलिस ने 3.5 करोड़ रुपये मूल्य के पुराने नोट बरामद, 4 लोग गिरफ्तार

गुजरात के नवसारी में पुलिस ने 3.5 करोड़ रुपये मूल्य के पुराने नोट बरामद किये हैं। मामले के जांच अधिकारी शैलेषगिरी गोस्वामी के मुताबिक इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं जिस कार से नोट मिले, उसे भी सीज कर दिया गया है।

11 Feb 2019, 8:20 AM

मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली में चंद्रबाबू नायडू का धरना, 12 फरवरी को राष्ट्रपति को सौंपेंगे ज्ञापन

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू अपने राज्य को विशेष दर्जा दिलाने और राज्य पुनर्गठन अधिनियम, 2014 के तहत केंद्र द्वारा किए गए वादों को पूरा करने की मांग को लेकर आज दिल्ली में एक दिन की भूख हड़ताल पर बैठेंगे। सीएम अपने मंत्रियों, पार्टी के विधायकों, एमएलसी और सांसदों के साथ धरना देंगे। वह 12 फरवरी को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को एक ज्ञापन भी सौंपेंगे। बता दें, टीडीपी राज्य के बंटवारे के बाद आंध्र प्रदेश से किए गए अन्याय का विरोध करते हुए पिछले साल बीजेपी नीत एनडीए से बाहर हो गई थी। इससे पहले उन्होंने राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।

लोकप्रिय