हालात

बड़ी खबर LIVE: लापता एएन-32 विमान की पहली तस्वीर, घने जंगल में पड़ा है मलबा, 13 लोग थे सवार

एयरफोर्स के लापता विमान एएन-32 के मलबे की पहली तस्वीर सामने आई है। इसमें घने जंगल में विमान का मलबा दिख रहा है। एयर फोर्स की टीम ने एएन-32 के टुकड़ों को अरुणाचल प्रदेश के लिपो नाम की जगह से 16 किलोमीटर उत्तर में इसके मलबे को देखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

11 Jun 2019, 10:17 PM

पूर्व आईएस अधिकारी नृपेंद्र मिश्रा होंगे पीएम मोदी के प्रिंसिपल सेक्रेटरी

11 Jun 2019, 10:07 PM

लापता एएन-32 विमान की पहली तस्वीर, घने जंगल में पड़ा है मलबा, 13 लोग थे सवार

एयरफोर्स के लापता विमान एएन-32 के मलबे की पहली तस्वीर सामने आई है। इसमें घने जंगल में विमान का मलबा दिख रहा है। एयर फोर्स की टीम ने एएन-32 के टुकड़ों को अरुणाचल  प्रदेश के लिपो नाम की जगह से 16 किलोमीटर उत्तर में इसके मलबे को देखा है। एयरफोर्स की टीम अब इन मलबों की जांच कर रही है। वायु सेना ने अब सर्च का दायरा भी बढ़ा दिया है।

11 Jun 2019, 9:23 PM

गर्मी की वजह से हिमाचल प्रदेश में स्कूल का समय बदला गया

11 Jun 2019, 9:12 PM

केंद्रीय मंत्री बाबूल सुप्रियो ने बंगाल में हिंसा के लिए ममता बनर्जी को ठहराया जिम्मेदार

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता बाबूल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बंगाल में हो रहे हिंसा के लिए ममता बनर्जी जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को सरकार में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

11 Jun 2019, 8:53 PM

गुजरात के वसलाड़ में भारी बारिश, 13 जून को तट से टकराएगा 'वायु' चक्रवात

11 Jun 2019, 8:35 PM

नीरव मोदी की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, कल सुबह 10 बजे सुनाया जाएगा फैसला

11 Jun 2019, 8:31 PM

उत्तर प्रदेश: हमीरपुर में बरातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराई, 5 मरे, 6 घायल

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में मंगलवार को एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मौदहा कोतवाली के प्रभारी विक्रमाजीत सिंह ने बताया, "यह घटना थाना सिसोलर के चांदी कला गांव के पास की है। यहां बरातियों से भरी बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे में पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि छह लोग घायल हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" उन्होंने बताया कि बोलेरो सवार सभी लोग मध्यप्रदेश में बड़ालेवा गांव के हरकत प्रजापति के बेटे की शादी से लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

11 Jun 2019, 8:20 PM

आरबीआई का बैंकों को निर्देश, 1 जुलाई से एनईएफटी और आरटीजीएस पर चार्ज खत्म

11 Jun 2019, 8:02 PM

एएन-32 के मलबे की जगह पहुंचने की कोशिश जारी: वायुसेना

भारतीय वायुसेना ने कहा है कि निकटतम लैंडिंग साइट की पहचान कर ली गई है। ग्राउंड फोर्स रात के दौरान क्रैश साइट तक पहुंचने की कोशिश करेंगे।

11 Jun 2019, 7:55 PM

अगले 3 घंटों में मुंबई के अलग-अलग इलाकों में तेज हवाएं और हल्की बारिश की संभावना

11 Jun 2019, 6:45 PM

नीरव मोदी की जमानत याचिका पर लंदन की कोर्ट में सुनवाई शुरू

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी की जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है। इंग्लैंड और वेल्स के हाई कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई शुरू की। नीरव मोदी की यह चौथी जमानत याचिका है, हालांकि हाईकोर्ट में यह उसकी पहली जमानत याचिका है। वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट तीन बार नीरव मोदी की जमानत याचिका खारिज कर चुकी है।

11 Jun 2019, 6:39 PM

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख बिपिन रावत ने शहीद लांस नायक मोहम्मद जावेद को दी श्रद्धांजलि

पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी में शहीद हुए लांस नायक मोहम्मद जावेद को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख बिपिन रावत ने पालम एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि दी।

11 Jun 2019, 6:36 PM

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी

11 Jun 2019, 6:09 PM

चक्रवात ‘वायु’ से बचने के लिए चीन के 10 जहजों ने भारत में ली शरण

11 Jun 2019, 5:55 PM

धोखाधड़ी मामला: सीबीआई ने कई जगहों पर जतिन मेहता की कंपनी की तलाशी ली

सीबीआई ने फरार हीरा व्यापारी जतिन मेहता के कंपनी के 9 जगहों पर तलाशी ली है। सीबीआई ने जतिन मेहता के खिलाफ तीन नए एफआईआर भी दर्ज की है। जतिन मेहता और उसके साथियों पर बैंक से 2100 करोड़ रुपए धोखाधड़ी के आरोप हैं।

11 Jun 2019, 5:17 PM

गायक अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक

गायक अदनान सामी के ट्विटर अकाउंट को मंगलवार को हैक कर लिया गया। हैकर्स ने उनकी प्रोफाइल पिक्चर को बदलकर उसके स्थान पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी। इससे एक दिन पहले ही माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन का भी अकाउंट हैक कर लिया गया था।

सामी की प्रोफाइल पर इसके अलावा एक तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें तुर्की और पाकिस्तान के झंडों को दिखाया गया है। इस के कैप्शन में कहा गया है, "हमें अपने भाई देश पाकिस्तान का दौरा करने और आपके सम्मानित प्रधानमंत्री के साथ एक कप चाय पीने में खुशी होगी। यह आपके देश का दौरा करने और हमारे भाइयों से मिलने का एक शानदार अवसर होगा। इमरान खान।" हैकिंग के कुछ ही मिनटों में सामी की प्रोफाइल निष्क्रिय कर दी गई। ब्लू टिक बरकरार के साथ उनकी प्रोफाइल को पुनस्र्थापित किया गया, लेकिन उनके पिछले ट्वीट गायब थे।

इसके अलावा एक और पोस्ट गायब थी जिसमें कहा गया था, "मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है। इस अकाउंट को लेकर मेरा समर्थन करें। कृपया इसे रिट्वीट करें।"

11 Jun 2019, 4:45 PM

राजस्थान में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, रेड अलर्ट पर कई जिले

राजस्थान में भीषण गर्मी से लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है। कई राज्यों के लिए रेड अलर्ट जारी है। जिनमें अलवर, बूंदी, धौलपुर, झुंझुनू, करौली, कोटा, टोंक, सीकर, सवाई माधोपुर, भरतपुर, बीकानेर, चूरू, जोधपुर, हनुमानगढ़, नागौर और श्री गंगानगर शामिल है।

11 Jun 2019, 4:36 PM

प्रोत्साहित करने के लिए मदरसा शिक्षकों को विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों से प्रशिक्षण दिलाया जायेगा: नकवी

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रोत्साहित करने के लिए मदरसा शिक्षकों को विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों से प्रशिक्षण दिलाया जायेगा ताकि वे मदरसों में मुख्यधारा की शिक्षा- हिंदी, अंग्रेजी, गणित, विज्ञान, कंप्यूटर आदि- दे सकें। यह काम अगले महीने से शुरू कर दिया जाएगा।

11 Jun 2019, 4:22 PM

नेपाल में बस और ट्रक के बीच टक्कर, 2 भारतीय श्रद्धालुओं की मौत, 21 लोग जख्मी

नेपाल के रौताहाट जिले के चंद्रपुर में एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में 2 भारतीय श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 21 से ज्यादा जख्मी हैं। इनमें भी तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है।

11 Jun 2019, 4:16 PM

भुवनेश्वर: पुरी में चक्रवात फानी से प्रभावित परिवारों को गृह निर्माण सहायता का वितरण जल्द पूरा किया जाएगा

11 Jun 2019, 4:15 PM

दिल्ली: मेडिकल कॉलेजों में एडमिशन के नाम पर ठगने वाले गिरोह के खिलाफ केस दर्ज

11 Jun 2019, 4:02 PM

जेडीयू ने राजीव रंजन सिंह उर्फ ‘ललन सिंह’ को संसदीय दल का नेता चुना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने राजीव रंजन सिंह उर्फ ‘ललन सिंह’ को संसदीय दल का नेता चुना है। जेडीयू ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर नाम की घोषणा की। इसमें कहा गया है कि 17 वीं लोकसभा में बैद्यनाथ प्रसाद महतो लोकसभा में जेडीयू संसदीय दल के उप-नेता और दिलेश्वर कामत लोकसभा में जेडीयू संसदीय दल के मुख्य सचेतक होंगे।

11 Jun 2019, 4:00 PM

बीजेपी राज्य के भाग्य का फैसला नहीं करेगी: ममता बनर्जी

कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हर राज्य की अपनी विरासत और भाषा है। यह हमारा भारत है। लेकिन बीजेपी राज्य के भाग्य का फैसला नहीं करेगी। वे कहेंगे तमिलनाडु को अब हिंदी की सिखना है, अरे अब कोई हिंदी सिखने का कोर्स थोड़े ही करेगा। यह सही नहीं है।

11 Jun 2019, 3:43 PM

चक्रवात वायु को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने की हाई लेवल की बैठक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज चक्रवात वायु ’से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए संबंधित राज्य और केंद्रीय मंत्रालयों साथ ही एजेंसियों के साथ तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की।

11 Jun 2019, 3:40 PM

अरुणाचल प्रदेश के टाटो इलाके के उत्तरपूर्व में दिखा लापता एएन-32 विमान का मलबा: वायु सेना

लापाता एएन32 को लेकर भारतीय वायुसेना ने कहा, “अरुणाचल प्रदेश के टाटो इलाके के उत्तरपूर्व में लीपो से 16 किलोमीटर उत्तर में लगभग 12,000 फुट की ऊंचाई पर वायुसेना के लापता एएन-32 विमान का मलबा आज देखा गया। अब हेलीकॉप्टर विस्तृत इलाके में तलाश कर रहे हैं।”

11 Jun 2019, 3:19 PM

लापता एयरक्राफ्ट एएन-32 का मलबा मिला, पिछले 9 दिनों से था लापता

पिछले 9 दिनों से भारतीय वायुसेना के लापता विमान एएन-32 का मलबा मिल गया है। एनएन-32 विमान का मलबा अरुणाचल प्रदेश के सियांग में मिला है। बता दें कि इस विमान में कुल 13 लोग सवार थे। एएन 32 ने असम के जोरहाट एयरबेस से उड़ान भरा था और उड़ान भरने के करीब 1 घंटे बाद विमान का संपर्क एटीसी से टूट गया था।

11 Jun 2019, 3:17 PM

ममता बनर्जी ने विद्यासागर कॉलेज में समाजसुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा को स्थापित किया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विद्यासागर कॉलेज में समाजसुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा को स्थापित किया। उन्होंने ईश्वरचंद्र विद्यासागर की एक आदमकद प्रतिमा का अनावरण भी किया।

11 Jun 2019, 3:05 PM

पश्चिम बंगाल को गुजरात बनाने की साजिश रची जा रही है: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “मैं राज्यपाल का सम्मान करती हूं, लेकिन हर पद की संवैधानिक सीमा होती है।बंगाल को बदनाम किया जा रहा है। यदि आप बंगाल और उसकी संस्कृति को बचाना चाहते हैं, तो साथ आइए। बंगाल को गुजरात बनाने की साजिश रची जा रही है। बंगाल गुजरात नहीं है।”

11 Jun 2019, 3:02 PM

चक्रवात के कारण गुजरात में मानसून की शुरुआत में देरी हो सकती है: आईएमडी अहमदाबाद

आईएमडी अहमदाबाद के निदेशक जयंत सरकार ने कहा कि साइक्लोन वायू एक गंभीर चक्रवाती तूफान के रूप में सौराष्ट्र तट को पार करने की संभावना है। हमने मछुआरों और सिग्नल नंबर 2 (बंदरगाह छोड़ने वाले जहाजों के लिए चेतावनी) के लिए एक चेतावनी जारी की है। चक्रवात के कारण गुजरात में मानसून की शुरुआत में देरी हो सकती है।

11 Jun 2019, 2:12 PM

जनता के मुद्दों पर काम करने की बजाय, योगी सरकार पत्रकारों, किसानों, प्रतिनिधियों पर डर का डंडा चला रही है: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जनता के मुद्दों पर काम करने की बजाय, उत्तर प्रदेश सरकार पत्रकारों, किसानों, प्रतिनिधियों पर डर का डंडा चला रही है।

11 Jun 2019, 1:41 PM

मतदाताओं का आभार जताने के लिए रायबरेली का दौरा करेंगी सोनिया और प्रियंका गांधी

रायबरेली से फिर से सांसद बनीं संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी मतदाताओं का आभार जताने के लिए बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगी। उनके साथ उनकी बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी होंगी, जो मंगलवार शाम रायबरेली आएंगी।

सोनिया और प्रियंका गांधी दोनों व्यक्तिगत रूप से कांग्रेस पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और रायबरेली के मतदाताओं से मिलेंगी और उनका आभार व्यक्त करेंगी जिन्होंने पार्टी को अपना गढ़ बनाए रखने में मदद की।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

11 Jun 2019, 1:30 PM

क्रिकेट विश्व कप में भारत को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते शिखर धवन 3 हफ्ते के लिए बाहर

भारतीय टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप में अगला मैच 13 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाने वाला है। इससे पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते तीन हफ्तों के लिए बाहर हो गए हैं।

इसका मतलब यह है कि 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों में धवन नहीं खेल पाएंगे।

11 Jun 2019, 1:25 PM

विद्यासागर की नई प्रतिमा को ममता बनर्जी ने किया अनावरण, शाह के रोड शो के दौरान तोड़ी गई थी प्रतिमा

पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच जारी बवाल के बीच सीएम ममता बनर्जी ने मंगलवार को कोलकाता में ईश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा का अनावरण किया। बता दें लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड शो में जमकर हिंसा हुई थी जिसमें विद्यासागर की प्रतिमा भी तोड़ दी गई थी।

11 Jun 2019, 12:55 PM

दिल्ली में बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक और केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक

11 Jun 2019, 12:46 PM

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने पीएम मोदी से की मुलाकात

11 Jun 2019, 12:46 PM

हड़ताल पर एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर, मरीज की मौत के बाद परिवारवालों ने किया था हमला

कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर एक मरीज के परिवार द्वारा कथित तौर पर हमला करने के बाद हड़ताल पर चले गए हैं। मरीज की कल मौत हो गई थी। स्वास्थ्य मंत्री केचंद्रिमा भट्टाचार्य का कहना है, “ आपातकाल खुला है और बातचीत चल रही है। 4 लोगों को डॉक्टरों पर हमले के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

11 Jun 2019, 12:40 PM

गुजरात की तरफ बढ़ रहा चक्रवाती तूफान

भारतीय मौसम विभाग ने चक्रवाती तूफान ‘वायु' को लेकर गुजरात में चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक 13 जून को तूफान गुजरात में दस्तक दे सकता है।

11 Jun 2019, 12:13 PM

दिल्ली, बेंगलुरु और श्रीनगर में आयकर विभाग का छापा

आयकर विभाग ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में 8 जगहों पर छापेमारी की है। इसके अलावा दिल्ली और बेंगलुरू में एक-एक जगहों पर छापे मारे हैं।

11 Jun 2019, 12:13 PM

बीजेपी सांसद डॉक्टर वीरेंद्र कुमार 17 वीं लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर होंगे

बीजेपी सांसद वीरेंद्र कुमार होंगे 17वीं लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर होंगे। 17 और 18 जून को प्रोटेम स्पीकर के द्वारा नवनिर्वाचित सांसदों को शपथ दिलाई जाएगी। वीरेन्द्र कुमार भी छह बार से सांसद हैं और वह दलित समुदाय से आते हैं।

11 Jun 2019, 11:58 AM

श्रीनगर के उप महापौर के कार्यालयों पर आयकर का छापा

आयकर विभाग के अधिकारियों की एक टीम ने मंगलवार को यहां श्रीनगर नगर निगम के उप महापौर शेख इमरान के कार्यालयों पर छापा मारा। खबरों के मुताबिक, टीम ने पुराने शहर के बोहरी कदल इलाके और शहर के बाहरी इलाके में नौगाम में स्थित कार्यालयों में छापे मारे।भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के अधिकारियों द्वारा श्रीनगर शहर में जम्मू एवं कश्मीर बैंक के कॉपोर्रेट मुख्यालय में की गई तलाशी के दो दिन बाद मंगलवार को यह छापेमारी की गई है।

11 Jun 2019, 11:44 AM

बिहार: पटना के किदवईपुरी इलाके में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक की हालात गंभीर

बिहार के पटना के किदवईपुरी इलाके में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि युवक ने पत्नी और दो बच्चों को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गोली लगने से पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

11 Jun 2019, 11:27 AM

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि किसी को एक ट्वीट के लिए 11 दिन तक जेल में नहीं रखे सकते

पत्रकार प्रशांत कनौजिया की गिरफ्तारी पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि किसी को एक ट्वीट के लिए 11 दिन तक जेल में नहीं रखे सकते हैं। कोर्ट ने योगी सरकार से कहा कि यह कोई हत्या का मामला नहीं है। कोर्ट ने कहा कि मजिस्ट्रेट का ऑर्डर सही नहीं है। उसे तुरंत रिहा किया जाना चाहिए।

11 Jun 2019, 11:19 AM

पत्रकार की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार को लगाई फटकार, पूछा- गिरफ्तारी क्यों?

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वाले पत्रकार प्रशांत कनौजिया की गिरफ्तारी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार को फटकार लगाई है। साथ ही कोर्ट की तरफ से प्रशांत कनौजिया को तुरंत रिहा करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने इस गिरफ्तारी को लेकर कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि एक नागरिक के अधिकारों का हनन नहीं किया जा सकता है, उसे बचाए रखना जरूरी है।

कोर्ट ने आगे कहा है कि आपत्तिजनक पोस्ट पर विचार अलग-अलग हो सकते हैं लेकिन गिरफ्तारी क्यों? कोर्ट ने यूपी सरकार से पूछा है कि किन धाराओं के तहत ये गिरफ्तारी की गई है। ऐसा शेयर करना सही नहीं था लेकिन फिर गिरफ्तारी क्यों हुई है।

11 Jun 2019, 11:10 AM

दिल्ली में रिकॉर्ड गर्मी के बाद हल्की बूंदाबांदी से लोगों को मिली राहत

दिल्ली के कुछ इलाकों में मंगलवार सुबह हल्की बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। इससे पहले सोमवार को दिल्ली का तापमान रिकॉर्ड स्तर 48 डिग्री पर पहुंच गया था। इससे पहले भारत मौसम विभाग ने अनुमान लगाया था कि दिल्ली में आज पारा 46 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने कहा है कि अगले हफ्ते भी मध्य और उत्तर भारत में लू का प्रकोप जारी रह सकता है।

11 Jun 2019, 10:58 AM

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में दो आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद: आईजीपी एसपी पाणि

जम्मू-कश्मीर के आईजीपी एसपी पाणि ने शोपियां में मंगलवार को हुई मुठभेड़ के बारे में बताया, “दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया, और उनके शव उनके परिवारों को सौंप दिए गए हैं। इस ऑपरेशन में कोई भी नुकसान नहीं हुआ है।” उन्होंने आगे कबता कि हथियार और गोलाबारूद बरामद हुआ है।

11 Jun 2019, 10:48 AM

यूपी के सीएम मूर्खतापूर्ण व्यवहार कर रहे हैं और गिरफ्तार पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है: राहुल गांधी

पत्रकार प्रशांत कनौजिया की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होगी। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा , “अगर हर पत्रकार जो मेरे खिलाफ फेक और बीजेपी आरएसएस का प्रायोजित प्रोपेगेंडा फैलाता है, उसे जेल में डाल दिया जाए तो ज्यादातर अखबारों/न्यूज चैनलों में स्टाफ की कमी हो जाएगी।”

उन्होंने आगे कहा कि यूपी के सीएम मूर्खतापूर्ण व्यवहार कर रहे हैं और गिरफ्तार पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है।

11 Jun 2019, 10:11 AM

जम्मू-कश्मीर: भारतीय सेना ने पुंछ में एक आईईडी को नियंत्रित विस्फोट कर नष्ट कर दिया

जम्मू एवं कश्मीर में भारतीय सेना ने मंगलवार को पुंछ में कृष्णा घाटी ब्रिगेड के निकट एक आईईडी को नियंत्रित विस्फोट कर नष्ट कर दिया।

11 Jun 2019, 10:10 AM

यूपी के एटा में पेड़ से लटलके मिले दो शव, इलाके में दहशत का माहौल

उत्तर प्रदेश के एटा में पेड़ से दो शव लटकते मिलने के बाद दहशत का माहौल है। एटा के एसएसपी संजय कुमार ने बताया, “एक पुरुष और एक महिला के शव पेड़ से लटके मिले हैं। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।”

11 Jun 2019, 10:07 AM

पश्चिम बंगाल के 24 परगना में बम से हमला, 2 की मौत, 4 लोग घायल, इलाके में दहशत

पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के कांकीनारा इलाके में सोमवार रात को हुए एक विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस धमाके में 4 लोग घायल हैं। स्थानीय लोगों का कहना है, “अज्ञात बदमाशों ने कल रात देसी बम फेंका था। इलाके में लूटपाट भी होती रही हैं और हम मांग करते हैं कि प्रशासन हमारी मदद करे।” इस हमले के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

11 Jun 2019, 9:41 AM

फतेहवीर की दुखद मौत के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, “फतेहवीर की दुखद मौत के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है। मैं वाहेगुरु से इस भारी नुकसान को सहन करने के लिए अपने परिवार की ताकत को बढ़ाने की प्रार्थना करता हूं। सभी डीसी से किसी भी खुले बोरवेल के बारे में रिपोर्ट मांगी है, ताकि इस तरह के भयानक हादसे ना हो सकें। भविष्य में रोका जाए”

11 Jun 2019, 9:13 AM

दिल्ली में प्रचंड गर्मी से मंगलवार को भी नहीं मिलेगी राहत, तापमान 46 डिग्री रहने की उम्मीद

जून के महीने में प्रचंड गर्मी का भीषण कहर जारी है। दिल्ली के इतिहास में सोमवार यानी 10 जून को को पहली बार तापमान 48 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। मौसम विभाग की माने तो मंगलवार को भी लोगों को गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। आज तापमान 46 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है।

11 Jun 2019, 9:02 AM

पंजाब के संगरूर में जिंदगी की जंग हार गया 2 साल का फतेहवीर, 5 दिनों से जारी था रेस्क्यू ऑपरेशन

पंजाब के संगरूर जिले में गिरा 2 साल का फतेहवीर सिंह आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया। 11 जून सुबह 5 बजे फतेहवीर का रेस्क्यू सफल हुआ था जिसके बाद उसे चंडीगढ़ पीजीआई ले जाया गया था लेकिन अस्पताल में ही मासूम की मौत हो गई।

11 Jun 2019, 8:12 AM

पंजाब: 125 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाया, हालत नाजुक

पंजाब के संगरूर में 125 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे को आखिरकार सुरक्षित बचा लिया गया है। सुबह करीब 5:12 बजे फतेहवीर सिंह को बठिंडा अस्पताल ले जाया गया। बच्चे के शरीर पर सूजन बताई जा रही है। बता दें कि फतेहवीर गुरुवार (6 जून) शाम करीब 4 बजे खेलते वक्त बोरवेल में गिर गया था। इस घटना की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया था।

11 Jun 2019, 8:08 AM

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

लोकप्रिय