बड़ी खबर LIVE: असम में बाढ़ का कहर, 33 जिलों में 21 पानी से बेहाल, अब तक 6 लोगों की मौत

असम में बाढ़ खतरनाक रूप लेता जा रहा है। राज्य के 33 जिलों में से 22 जिले बाढ़ के पानी की तबाही का सामना कर रहे हैं। बारिश और नदियों में उफान की वजह से डेढ़ हजार से ज्यादा गांव बाढ़ की चपेट में हैं। इस आपदा की वजह से राज्य में अब तक 6लोगों की मौत हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

12 Jul 2019, 9:38 PM

असम में बाढ़ का कहर, 33 जिलों में 21 पानी से बेहाल, अब तक 6 लोगों की मौत

असम में बाढ़ खतरनाक रूप लेता जा रहा है। राज्य के 33 जिलों में से 22 जिले बाढ़ के पानी की तबाही का सामना कर रहे हैं। बारिश और नदियों में उफान की वजह से डेढ़ हजार से ज्यादा गांव बाढ़ की चपेट में हैं। इस आपदा की वजह से राज्य में अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है।

12 Jul 2019, 8:45 PM

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में टीएमसी नेता के पति की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है। शुक्रवार को मुर्शिदाबाद में टीएमसी नेता और हुमाईपुर गांव की मुखिया अरदोसा बीबी के पति सोफिउल हसन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सोफिउल हसन कार से हरीहरपारा जा रहे थे, इसी दौरान उनपर हमला हुआ।

12 Jul 2019, 8:30 PM

कर्नाटक संकटः विधानसभा से बेंगलुरू के रामाडा होटल पहुंचे बीजेपी विधायक

12 Jul 2019, 7:53 PM

असम में बाढ़ से भारी तबाही, 3 लोगों की मौत, राज्य के डेढ़ हजार गांव डूबे

बारिश का मौसम आते ही देश के कुछ इलाकों में बाढ़ की तबाही भी शुरू हो गई है। असम में बारिश की वजह से डेढ़ हजार से ज्यादा गांव बाढ़ की चपेट में हैं। इस प्राकृतिक आपदा की वजह से राज्य में अब तक 3 लोगों की मौत हो गई है।

12 Jul 2019, 7:42 PM

मानवाधिकार आयोग ने रेप और हत्या के मामले में हरियाणा और उत्तराखंड के डीजीपी को भेजा नोटिस

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने हरियाणा और उत्तराखंड के डीजीपी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। आयोग ने हरियाणा के नूह जिले में एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को लेकर राज्य के डीजीपी को नोटिस जारी कर 4 सप्ताह में जवाब देने को कहा है।

इसके साथ ही आयोग ने उत्तराखंड के उद्धमसिंह नगर में पुलिस हिरासत में एक शख्स की मौत के मामले में राज्य के डीजीपी से जवाब तलब किया है।

12 Jul 2019, 7:04 PM

एएमयू कैंपस के लिए आवंटित की गई जमीन पर कोई ढांचा नहीं बनाया गया है: अधीर रंजन चौधरी

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा मैं मुर्शिदाबाद से आता हूं और एएमयू कैंपस के लिए आवंटित की गई जमीन पर कोई ढांचा नहीं बनाया गया है। मैं इस ओर ध्यान आकर्षित करना चाहूंगा।

12 Jul 2019, 5:50 PM

भ्रष्‍टाचार की लड़ाई है, बीजेपी पैसे के दम पर सब कर रही है: राहुल गांधी

मानहानि मामले में अहमदाबाद कोर्ट से जमानत मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि ये भ्रष्‍टाचार की लड़ाई है, बीजेपी पैसे के दम पर सब कर रही है।

12 Jul 2019, 5:34 PM

बेंगलुरु: जेडीएस के विधायक राज्य विधानसभा से प्रेस्टीज गोल्फशायर रिसॉर्ट के लिए निकले

12 Jul 2019, 5:30 PM

लद्दाख में एलएसी के पास सादी वर्दी में देखे गए चीनी सैनिक: आर्मी सूत्र

12 Jul 2019, 5:08 PM

झारखंड के लातेहार में नक्सलियों का तांडव, 12 गाड़ियों को फूंके, घंटों की फायरिंग

झारखंड के लातेहार में नक्सलियों का तांडव देखने को मिला है। नक्सलियों ने 12 वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। इस दौरान उग्रवादियों ने लगभग एक घंटे तक जमकर गोलाबारी की। घटना की सूचना मिलने के बाद चंदवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

12 Jul 2019, 5:08 PM

हमें विश्वास है कि इसीलिए हम विश्वास प्रस्ताव को आगे बढ़ा रहे हैं: सिद्धारमैया

कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने हमें विश्वास है कि इसीलिए हम विश्वास प्रस्ताव को आगे बढ़ा रहे हैं। हमें पता है कि बीजेपी डर गई है।

12 Jul 2019, 4:45 PM

लोकसभा से केंद्रीय विश्वविद्यालय से जुड़ा संशोधन विधेयक पारित

12 Jul 2019, 4:42 PM

दिल्ली: केंद्रीय उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने अमेरिकी व्यापार प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की

केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने अमेरिकी व्यापार प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। भारत में अमेरिकी राजदूत केनेथ जस्टर भी बैठक में मौजूद थे।

12 Jul 2019, 4:24 PM

गुरुग्राम: स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग के दफ्तर में तोड़फोड़ की

गुरुग्राम में स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग के दफ्तर में तोड़फोड़ की है। लोगों का आरोप है कि डीएलएफ फेज-3 में बीती रात आग लगने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर देर से पहुंची थी।

12 Jul 2019, 4:21 PM

उप-राज्यपाल की याचिका पर हस्तक्षेप करने से सुप्रीम कोर्ट द्वारा इनकार करने के बाद कांग्रेस में खुशी

मद्रास हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाले केंद्र और पुदुचेरी की उप-राज्यपाल द्वारा दायर अपीलों पर हस्तक्षेप से सुप्रीम कोर्ट द्वारा इनकार करने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुदुचेरी में जश्न मनाया। हाई कोर्ट ने अपने आदेश में उप-राज्यपाल द्वारा दिन-प्रतिदिन प्रशासनिक कार्यों में हस्तक्षेप करने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

12 Jul 2019, 4:03 PM

मानहानि मामले में अहमदाबाद कोर्ट से राहुल गांधी को मिली जमानत

अहमदाबाद जिला सहकारी बैंक और उसके अध्यक्ष अजय पटेल द्वारा दायर आपराधिक मानहानि के मुकदमे में अहमदाबाद महानगर न्यायालय ने राहुल गांधी को जमानत दे दी है।

12 Jul 2019, 3:51 PM

कर्नाटक संकट: बीजेपी ने अपने विधायकों को बेंगलुरु के रामदा होटल में ठहराया

12 Jul 2019, 3:39 PM

गुजरात: अहमदाबाद कोर्ट में पेशी से पहले राहुल गांधी एक रेस्टोरेंट में पहुंचे, लोगों से की मुलाकात

12 Jul 2019, 3:35 PM

कोलकाता: पानी बचाने का संदेश देने के लिए सीएम ममता बनर्जी ने पद यात्रा की

12 Jul 2019, 3:22 PM

एसबीआई ने आईएमपीएस, एनईएफटी और आरटीजीएस शुल्क माफ किया

12 Jul 2019, 3:20 PM

बेंगलुरु: विधानसभा की कार्यवाही के बाद कांग्रेस के विधायक क्लार्क्स एक्सोटिका कन्वेंशन रिसॉर्ट में ठहरेंगे

कर्नाटक में कांग्रेस आज विधानसभा की कार्यवाही के बाद अपने विधायकों को बेंगलुरु के क्लार्क्स एक्सोटिका कन्वेंशन रिसॉर्ट में ठहराएगी।

12 Jul 2019, 3:17 PM

राजस्थान: बूंदी में शाखा के दौरान आरएसएस स्वयंसेवकों के दो गुट भिड़े

राजस्थान के बूंदी जिले में आरएसएस शाखा के दौरान स्वयंसेवकों के दो गुट भिड़ गए। इस दौरान दोनों गुटों के बीच जकर मारपीट हुई।

12 Jul 2019, 3:10 PM

अहमदाबाद कोर्ट में पेश होने के लिए राहुल गांधी पहुंचे

गुजरात के अहमदाबाद जिला सहकारी बैंक और उसके अध्यक्ष अजय पटेल द्वारा दायर आपराधिक मानहानि के मुकदमे के सिलसिले में राहुल गांधी अहमदाबाद महानगर न्यायालय में पेशी के लिए पहुंच गए हैं।

12 Jul 2019, 3:00 PM

चारा घोटाला मामले में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को झारखंड हाई कोर्ट से मिली जमानत

देवघर कोषागार से संबंधित चारा घोटाला मामले में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। हाई कोर्ट ने लालू यादव को 50-50 हजार के मुचलके पर जमानत दी है। इसके साथ ही कोर्ट ने लालू को पासपोर्ट जमा कराने का आदेश दिया है।

12 Jul 2019, 2:28 PM

ऋषिकेश: भारी बारिश के बीच लक्ष्मण झूला पर जाने से लोगों को प्रशासन ने रोका

12 Jul 2019, 2:26 PM

ठगी के आरोप पर सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- वादे पर खरा नहीं उतरने वाला आयोजक मेरी छवि खराब कर रहा

12 Jul 2019, 2:20 PM

असम के कई इलाकों में बाढ़ से लोगों का बुरा हाल

12 Jul 2019, 2:09 PM

गुवाहाटी: भारी बारिश और बाढ़ की वजह से चार ट्रेनें रद्द

12 Jul 2019, 1:47 PM

गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पहुंच गए हैं

गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पहुंच गए हैं। बता दें कि मानहानि का मुकदमा तब दायर किया गया था जब राहुल गांधी और रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया था कि अहमदाबाद जिला सहकारी बैंक आठ नवम्बर, 2016 को नोटबंदी की घोषणा के पांच दिन के अंदर 745.59 करोड़ रुपये के बंद हो चुके नोटों को बदलने के घोटाले में शामिल था।

इसके अलावा राहुल गांधी अहमदाबाद के सर्किट हाउस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मैं आज अहमदाबाद में हूं, मेरे खिलाफ मेरे राजनीतिक विरोधियों, आरएसएस और बीजेपी द्वारा दायर एक अन्य मामले में पेशी के लिए आया हूं। यह मंच और अवसर प्रदान करने के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं कि मैं उनके खिलाफ अपनी वैचारिक लड़ाई को जनता तक ले जा सका, सत्यमेव जयते।”

12 Jul 2019, 1:35 PM

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के सांसद भाई को हार्ट अटैक, दिल्‍ली के आरएमएल में भर्ती

बिहार की समस्तीपुर लोकसभा सीट से सांसद रामचंद्र पासवान काे दिल का दौरा पड़ा है। रामचंद्र को बृहस्पतिवार रात से दिल्‍ली के राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें वेंटीलेटर पर रखा गया है, जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

12 Jul 2019, 1:29 PM

कर्नाटक: विधान सभा में कर्नाटक के सीएम कुमारास्वामी ने बहुमत साबित करने वक्त मांगा

कर्नाटक के सीएण एचडी कुमारस्वामी को विधानसभा में कहा कि जेडीएस-कांग्रेस की गठबंधन सरकार के पास विधानसभा में बहुमत है और वह विश्वास मत साबित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। विधानसभा के 10 दिवसीय मॉनसून सत्र के शुरू होने के साथ ही कुमारस्वामी ने राज्य विधानसभा के अध्यक्ष केआर रमेश कुमार से कहा, “मेरी सरकार के पास बहुमत है, मैं विश्वास मत साबित करने के लिए तैयार हूं। मेरा आप से निवेदन है कि इस बाबत तारीख और समय तय करें।"

12 Jul 2019, 1:19 PM

नेपाल के काठमांडू में बड़ा विमान हादसा टला, बाल-बाल बचे 66 यात्री

नेपाल में एक बड़ा विमान हादसा टल गया। काठमांडू के एयरपोर्ट पर यति एयरलाइंस की विमान संख्या एनवाईटी-422 (9N-AMM) शुक्रवार सुबह 11:05 बजे रनवे पर दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गई। जहाज में सवार सभी 66 यात्री और तीन क्रू मेंबर सुरक्षित हैं और सभी को निकाल लिया गया है।

12 Jul 2019, 1:09 PM

कर्नाटक के बागी विधायकों मामले में सुप्रीम कोर्ट का यथास्थिति बनाए रखने का आदेश

कर्नाटक में मचे सियासी घमासन पर सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक विधानसभा स्पीकर रमेश कुमार को आदेश दिया है कि वो अगले मंगलवार तक कोई फैसला ना लें। इस दौरान स्पीकर ना तो विधायकों के इस्तीफे पर और ना ही अयोग्य करार होने पर फैसला ले सकते हैं। अब इस मामले में मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।

12 Jul 2019, 12:56 PM

कर्नाटक संकट: सिंघवी ने अदालत को स्पीकर का हलफनामा और विधायकों का वीडियो सौंपा

कर्नाटक मामले में स्पीकर की ओर से पेश वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कोर्ट को बताया कि सभी बागी विधायकों ने वीडियो में यह स्वीकार किया है कि उन्होंने स्पीकर को मिलकर इस्तीफा नहीं सौंपा। सिंघवी ने अदालत को स्पीकर रमेश कुमार का हलफनामा और विधायकों का वीडियो सौंप दिया।

12 Jul 2019, 12:47 PM

दिल्ली: बीजेपी मुख्यालय के सामने महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, पेट्रोल-डीजल पर उत्पाद शुल्क लगाने का विरोध

पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क लगाने के खिलाफ दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस ने बीजेपी मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया और सरकार से उत्पाद शुल्क वापस लिए जाने की मांग की। गौरतलब है कि बजट में सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर उत्पाद शुल्क लगाने का ऐलान किया था।

12 Jul 2019, 12:35 PM

कर्नाटक संकट: स्पीकर की ओर से अदालत में अभिषेक मनु सिंघवी हुए पेश

कर्नाटक मामले में स्पीकर की तरफ से पेश हुए वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि अभी विधायकों पर सदस्यता खत्म करने का भी मामला चल रहा है, ऐसे में इस्तीफे की बात कैसे से आ सकती है। उन्होंने कोर्ट से कहा कि स्पीकर के साथ बैठक में विधायकों ने माना है कि वे रिजॉर्ट गए, लेकिन इस्तीफे के लिए स्पीकर से नहीं मिले।

12 Jul 2019, 12:27 PM

कर्नाटक संकट: बागी विधायकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

कर्नाटक के बागी विधायकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है। विधायकों की तरफ से पेश हुए मुकुल रोहतगी ने कोर्ट को बताया कि विधानसभा स्पीकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधायक सुप्रीम कोर्ट क्यों गए थे, मैं तो यहां था मेरे पास आना था। उन्होंने कहा कि स्पीकर के खिलाफ अदालत को कार्रवाई करनी चाहिए। वो बार-बार कह रहे हैं कि उन्हें इस्तीफा पढ़ना है, लेकिन एक लाइन के इस्तीफे में वह कितनी बार पढ़ेंगे।

मुकुल रोहतगी ने कहा कि विधानसभा के स्पीकर ने राजनीतिक कारणों के चलते हमारा इस्तीफा मंजूर नहीं किया। इस पर चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि क्या विधानसभा स्पीकर सुप्रीम कोर्ट की अथॉरिटी को चैलेंज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या स्पीकर हमें यह कह रहे हैं कि कोर्ट को इससे दूर रहना चाहिए।

12 Jul 2019, 12:25 PM

दिल्ली: स्कूलों की कक्षाओं में सीसीटीवी कैमरे लगाने पर अंतरिम रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार द्वारा स्कूलों की कक्षाओं में 1.5 लाख सीसीटीवी कैमरे लगाने पर अंतरिम रोक लगाने से इनकार कर दिया।

12 Jul 2019, 12:11 PM

योगी राज में ‘जय श्रीराम’ के नाम पर ज्यादती, मदरसे के बच्चों को बेरहमी से पीटा, लगवाए नारे

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सदर इलाके में जबरन ‘जय श्रीराम’ के नारे लगवाने के साथ मदरसे के बच्चों की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मदरसे के बच्चे जीआईसी ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे थे। छात्रों का आरोप है कि उनसे जबरन ‘जय श्रीराम’ के नारे लगवाए गए। साथ ही उन्हें क्रिकेट बैट से पीटा गया। यही नहीं बच्चों के कुर्ते भी फाड़ दिए गए। बताया जा रहा है कि इस घटना में 3 छात्र बुरी तरह घायल हो गए हैं। उनके सिर और हाथ में चोट लगी हैं। केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

12 Jul 2019, 12:01 PM

कर्नाटक: बेंगलुरु में विधानसभा पहुंचे विधायक, आज से शुरू हो रहा है विधानसभा का सत्र

12 Jul 2019, 11:46 AM

मराठा आरक्षण पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, महाराष्ट्र सरकार को नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने मराठा आरक्षण पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार को कोर्ट ने नोटिस भी जारी किया है। कोर्ट ने कहा कि आरक्षण रेस्ट्रोपेक्टिव प्रभाव से लागू नहीं होगा। हालांकि, कोर्ट ने कहा कि मामले में दो हफ्ते बाद सुनवाई होगी।

12 Jul 2019, 11:43 AM

छत्तीसगढ़: दंतवाड़ा में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में 5 लाख का ईनामी नक्सली मारा गया

12 Jul 2019, 11:38 AM

आंध्र प्रदेश: किसान ने की खुदकुशी, कर्ज से था परेशान

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के मंडसा गांव में किसान ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया, “किसान ने खुदकुशी कर ली है। परिवार का कहना है कि कर्ज चुकाने में असमर्थता के कारण किसान ने आत्महत्या की है। हम मामले की जांच करेंगे।”

12 Jul 2019, 11:26 AM

तमंचे पर डिस्को करने वाले बीजेपी विधायक पर गिरी गाज, पार्टी से निकाला गया बाहर

तमचे पर डिस्को करने वाले उत्तराखंड के खानपुर से विधायक प्रणव चैंपियन को बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। विधायक का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नशे में धूत होकर बंदूक लहराते हुए डांस करते दिखे थे। वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी ने केंद्रीय नेतृत्व से कार्रवाई की सिफारिश की थी।

इसे भी पढ़ें: वीडियो: बीजेपी के ‘रंगबाज’ विधायक का ‘तमंचे पर डिस्को’, वीडियो वायरल, पत्रकार को दी थी जान से मारने की धमकी

12 Jul 2019, 11:17 AM

तेलंगाना: टिक टॉक का वीडियो बनाते वक्त तालाब में डूबा युवक

12 Jul 2019, 11:17 AM

बैंकों द्वारा धोखाधड़ी की जानकारी को दबाने पर राज्यसभा में कांग्रेस का नोटिस

बैंकों द्वारा धोखाधड़ी की जानकारी को दबाने पर चर्चा की मांग करते हुए कांग्रेस सांसद मोतीलाल वोरा ने राज्यसभा में शून्य काल में नोटिस दिया है।

12 Jul 2019, 11:09 AM

नोबेल पुरस्कार विजेजा अमर्त्य सेन द्वारा 'जय श्रीराम' को लेकर दिए गए बयान पर बंगाल में बैनर लगे

12 Jul 2019, 11:03 AM

मिजोरम में बाढ़ से लोग बेहाल, कई गांव पानी में डूबे

12 Jul 2019, 11:01 AM

गुजरात में दलितों की हत्या को लेकर कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा में स्थगन का नोटिस दिया

12 Jul 2019, 10:57 AM

मुंबई में 'डब्बावाला' दो दिन यानी 12 और 13 जुलाई को छुट्टी पर रहेंगे

12 Jul 2019, 10:55 AM

मुंबई: अम्बेटकर नगर में गटर में गिरे बच्चे की तलाश जारी है, 10 जुलाई को गिरा था

12 Jul 2019, 10:00 AM

कर्नाटक संकट: विधायकों के इस्तीफे पर आज सुप्रीम कोर्ट को जानकारी देंगे स्पीकर

कर्नाटक में पिछले एक हफ्ते से चल रहा बवाल अब जल्द थम सकता है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात की और अपने इस्तीफे सौंप दिए हैं। विधानसभा अध्यक्ष आज सुप्रीम कोर्ट में इस्तीफों पर अपने फैसले की जानकारी देंगे। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष की उस याचिका पर भी सुनवाई करेगा, जिसमें उन्होंने फैसला लेने के लिए वक्त की मांग की थी।

12 Jul 2019, 9:55 AM

जम्मू-कश्मीर: पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया

जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर्रवाई की है।

12 Jul 2019, 9:28 AM

दिल्ली: दारापुर में ईएसआई अस्पताल में लगी आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर

12 Jul 2019, 9:27 AM

पश्चमि बंगाल: एनएच-10 पर भारी बारिश के बाद मलबा आने से जाम में फंसी गाड़ियां

12 Jul 2019, 9:22 AM

तमिलनाडु: भारी पानी की किल्लत के बीच वेल्लोर से चेन्नई के लिए पानी ले जाने वाली ट्रेन शुरू

12 Jul 2019, 9:21 AM

कर्नाटक संकट: इस्तीफा देने वाले 5 विधायकों में से 3 को स्पीकर ने आज शाम 4 बजे मिलने का समय दिया

12 Jul 2019, 8:02 AM

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज किया गया है। यूपी पुलिस गुरुवार को इस केस के सिलसिले में मुंबई में सोनाक्षी के जुहू स्थित रामायण बंगलो पर भी पहुंची थी, हालांकि वहां वह नहीं मिलीं।

12 Jul 2019, 7:47 AM

प्रयागराज के एक गौशाला में 35 गायों की मौत, प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

उत्तर प्रदेश में योगी राज में प्रशासन की बड़ी लापरवासी सामने आई है। प्रयागराज के बहादुरपुर ब्लॉक के कांदी गांव के गौशाला में 35 गायों की मौत हो गई है। गौशाला में न तो शेड है और न ही कोई साफ-सफाई की व्यवस्था। गौशाला से पानी निकलने का भी इंतजाम नहीं है। खबरों के मुताबिक, भारी बारिश के बाद गौशाला में पानी जमा हो गया था। गाएं कीचड़ में फंस गई थीं। वहीं प्रशासन ने गायों की मौत के पीछे बिजली गिरना बताया है।

लोकप्रिय