बड़ी खबर LIVE: ‘दीपवीर’ शादी की पहली तस्वीरें आई सामने, रणवीर-दीपिका ने खुद की ट्विटर पर शेयर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की पहली तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को खुद रणवीर सिंह ने ट्वीट किया है

फोटो सौजन्य : @RanveerOfficial
फोटो सौजन्य : @RanveerOfficial
user

नवजीवन डेस्क

15 Nov 2018, 8:20 PM

'दीपवीर' शादी की पहली तस्वीरें आई सामने, रणवीर ने खुद की ट्विटर पर शेयर

15 Nov 2018, 6:48 PM

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा जेडीयू से सस्पेंड

बिहार के मुजप्फरपुर शेल्टर होम मामले में फरार चल रहीं नीतीश सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को जेडीयू ने पार्टी से निलंबित कर दिया है। बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं होने पर बिहार सरकार को जमकर फटकार लगाई थी। पिछले दिनों इस मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा को गिरफ्तार किया जा चुका है।

15 Nov 2018, 5:03 PM

राफेल पर मोदी सरकार का एक और झूठ उजागर, फ्रांस सरकार ने नहीं दी डील की कोई गारंटीः राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल सौदे पर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “राफेल के पिटारे से एक नया जिन्न निकला है। फ्रांस सरकार की तरफ से डील के समर्थन में कोई गारंटी नहीं दी गई है। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री का कहना है कि फ्रांस की तरफ से आस्थावान रहने का एक पत्र दिया गया है! इस सौदे को सरकार से सरकार के बीच हुआ समझौता कहने के लिए क्या यह बात काफी है?”

बता दें कि बुधवार को राफेल की जांच की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान भारत के अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने इस बात की जानकारी दी थी।


15 Nov 2018, 4:28 PM

हाई कोर्ट के फैसले के डर से विद्यार्थी परिषद ने की अंकिव बसोया पर कार्रवाईः एनएसयूआई

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष अंकिव बसोया पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कार्रवाई पर एनएसयूआई ने कहा है कि बीजेपी की छात्र इकाई ने बसोया पर यह कार्रवाई फेक डिग्री मामले में 20 नवंबर को दिल्ली हाईकोर्ट के आने वाले फैसले के डर से की है। कांग्रेस की संयुक्त सचिव और एनएसयूआई प्रभारी रुचि गुप्ता ने फिर से छात्र संघ चुनाव कराने की मांग करते हुए कहा कि अगर डीयू प्रशासन अंकिव बसोया की मदद करना जारी रखता तो वे लोग अदालत में जाएंगे।

रुचि गुप्ता ने कहा, “बसोया के पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की राह पर चलने के कारण हमें पूरा विश्वास है कि उनका बीजेपी में लंबा और सफल करियर होगा।”

बड़ी खबर LIVE: ‘दीपवीर’ शादी की पहली तस्वीरें आई सामने, रणवीर-दीपिका ने खुद की ट्विटर पर शेयर
15 Nov 2018, 4:04 PM

विद्यार्थी परिषद ने डूसू अध्यक्ष अंकिव बसोया का लिया इस्तीफा, संगठन के भी सभी पदों से हटाया

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर जीते अपने छात्र नेता अंकिव बसोया को संगठन के सभी पदों से हटा दिया है। परिषद ने बसोया से डूसू अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की भी मांग की है। अंकिव बसोया पर फर्जी डिग्री के आधार पर दिल्ली विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने के आरोप हैं। कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने बसोया की फर्जी डिग्री का मामला उठाते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका भी दाखिल की है।


15 Nov 2018, 2:39 PM

मध्य प्रदेश: व्यापमं घोटाले के एक और आरोपी को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सीबीआई ने मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले के मामले में बड़वानी जिले से एक आरोपी राकेश नारगवे को गिरफ्तार किया है।

15 Nov 2018, 1:52 PM

कर्नाटक में बनेगी 125 फीट ऊंची मां कावेरी की मूर्ति, सरकारी पैसे का नहीं होगा इस्तेमाल

कर्नाटक सरकार ने मंड्या जिले में कृष्णा राजा सागर जलाशय में मां कावेरी की 125 फीट ऊंची प्रतीमा बनाने का फैसला किया है। राज्य सरकार ने एक संग्रहालय भी बनाने का प्रस्ताव रखा है।

कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि मांड्या जिले में मां कावेरी (नदी) की 125 फीट ऊंची प्रतिमा के निर्माण का प्रस्ताव रखा गया है। इसका मकसद भविष्य की पीढ़ियों को प्रेरणा, पर्यटन को बढ़ावा देने का साथ मां कावेरी को श्रद्धांजलि देना है।

लगभग 400 एकड़ क्षेत्र की इस परियोजना में 1200 करोड़ रुपये की लागत लगने की उम्मीद है। यह परियोजना अगले दो साल में पूरी होगी। सरकार ने बताया है कि इसमें एक भी पैसा सरकार का नहीं लगेगा। इस परियोजना के लिए निजी निवेशकों से मदद ली जाएगी।


15 Nov 2018, 11:43 AM

संसद के शीतकालीन सत्र में उठेगा राफेल डील का मुद्दा, खड़गे ने कहा- विपक्ष को एकजुट करेंगे

संसद के आगामी सत्र में कांग्रेस राफेल डील के मुद्दे को जोर-शोर से उठाएगी। लोकसभा में  कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राफेल एक बहुत बड़ा घोटाला है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करेगी।

15 Nov 2018, 11:27 AM

आज दोपहर तमिलनाडु के शहरों में कहर बरपा सकता है ‘गाजा’, प्रशासन ने की तैयारी की समीक्षा

बंगाल की खाड़ी से उठा चक्रवाती तूफान ‘गाजा' यहां से करीब 470 किलोमीटर दूर तमिलनाडु के कुड्डलूर और पम्बान जिले के बीच अपना कहर बरपा सकता है। इस तूफान के असर से तमिलनाडु में भारी बारिश होने की आशंका है। मौसम विभाग के अनुसार ‘‘गाजा' गुरूवार शाम तक पम्बानऔर कुड्डलूर के बीच दस्तक दे सकता है।


15 Nov 2018, 10:00 AM

भारत के गणतंत्र दिवस समारोह में चीफ गेस्ट होंगे दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति

भारत के गणतंत्र दिवस समारोह में दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सायरिल रामापोसा चीफ गेस्‍ट होंगे। रामापोसा ने भारत का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। बता दें कि इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत का न्योता ठुकरा दिया था। खबरों के मुताबिक ट्रंप के इनकार के बाद भारत सरकार विकल्प के तौर पर तीन देशों के राष्ट्राध्यक्षों के नाम पर विचार कर रही थी। इनमें दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति रामापोसा का नाम सबसे ऊपर था।

15 Nov 2018, 9:29 AM

अयोध्या में आरएसएस की रैली से पहले खौफ, याचिकाकर्ता इकबाल अंसारी ने शहर छोड़ने की बात कही

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी और उनका परिवार अयोध्या में 25 नवंबर को आरएसएस और वीएचपी की रैली को लेकर खौफ में है। राम मंदिर निर्माण के लिए होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर तनाव बढ़ने की वजह से उन्होंने कहा कि यही हाल रहा तो वह अयोध्या छोड़ देंगे।


15 Nov 2018, 9:14 AM

हिमाचल प्रदेशः सर्दी की आहट के साथ बर्फ की चादर से ढंका कुल्लू और किन्नौर

15 Nov 2018, 9:10 AM

दिल्ली के वसंत कुंज में फैशन डिजाइनर और नौकर की हत्या, तीन लोग गिरफ्तार

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर और उनके 50 वर्षीय सहायक की हत्या का मामला सामने आया है। बुधवार देर रात हुई इस घटना में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक फैशन डिजाइनर की पहचान माया लखानी के रूप में हुई है।


15 Nov 2018, 8:34 AM

मुझे कहां से चुनाव लड़ना है, यह पार्टी तय करेगी: सचिन पायलट

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने राजस्थान विधानसभा चुनाव में अपने लड़ने की बात पर कहा कि यह पार्टी तय करेगी कि मुझे कहां से चुनाव लड़ना है। उन्होंने यह भी बताया कि उम्मीदवारों की सूची जल्द जारी की जाएगी।

15 Nov 2018, 8:02 AM

दिल्ली के बवाना की एक फैक्ट्री में भीषण आग

दिल्ली में बवाना के औद्योगिक इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए 22 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।  बचाव कार्य जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia