बड़ी खबर LIVE: चेन्नई में सोनिया गांधी ने पूर्व सीएम करुणानिधि की मूर्ति का किया अनावरण, राहुल भी रहे मौजूद

यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने चेन्‍नई स्थित डीएमके मुख्‍यालय में तमिलनाडु के पूर्व मुख्‍यमंत्री एम करुणानिधि की मूर्ति का अनावरण किया। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

16 Dec 2018, 5:49 PM

चेन्नई: सोनिया गांधी ने पूर्व सीएम करुणानिधि की मूर्ति का किया अनावरण

यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने चेन्‍नई स्थित डीएमके मुख्‍यालय में तमिलनाडु के पूर्व मुख्‍यमंत्री एम करुणानिधि की मूर्ति का अनावरण किया। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे।

16 Dec 2018, 2:19 PM

राफेल मामले में मोदी सरकार ने कोर्ट को गलत सूचनाएं दी ताकि सही फैसला न आ सके: आनंद शर्मा

दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने प्रेस से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, “राफेल मामले में मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को गलत जानकारी दी ताकि सही फैसला न आ सके। जब सरकार की गलती पकड़ी गई तो उन्होंने कहा कि कोर्ट अंग्रेजी नहीं समझता। हमारी मांग है कि सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले को वापस ले।”

16 Dec 2018, 2:04 PM

भूपेश बघेल होंगे छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्र , कल लेंगे शपथ

भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्र होंगे। रायपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद पार्टी ने इस बात का ऐलान किया है। सोमवार को वे सीएम पद की शपथ लेंगे।


16 Dec 2018, 1:55 PM

पीएम मोदी का काम पूरे देश को गुमराह करना है: प्रमोद तिवारी

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “जिस तरह से पीएम मोदी गुमराह करते हैं। मेरे दिमाग में एक नया नाम इनके लिए आया है। इनका नाम मिस्टर गुमराह है। ये सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करते हैं। देश को गुमराह करते हैं। किसान को गुमराह करते हैं। नौजवान को गुमराह करते हैं। गुमराह के अलावा मोदी जी से देश को कुछ नहीं मिला।”

16 Dec 2018, 1:18 PM

रायपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू, मीटिंग खत्म होने के बाद सीएम के नाम का होगा ऐलान

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में कांग्रेस के दोनों पर्यवेक्षक मौजूद हैं। बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा।


16 Dec 2018, 12:24 PM

पीवी सिंधु ने वर्ल्ड टूर फाइनल्स का खिताब अपने नाम किया

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने वर्ल्ड टूर फाइनल्स में इतिहास रच दिया है। उन्होंने र्ल्ड टूर फाइनल्स का खिताब अपने नाम कर लिया है। महिला एकल फाइनल में उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा को 21-19, 21-17 हराकर पहली बार इस टूर्नमेंट के खिताब पर कब्जा किया।

16 Dec 2018, 11:57 AM

राफेल मामले में संसद में अटॉर्नी जनरल के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाएगी आरजेडी

आरजेडी सांसद मनोज झा राफेल मामले में अटॉर्नी जनरल के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने की कही है।


16 Dec 2018, 11:52 AM

राफेल पर गलत तथ्यों के आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, इस बात की हुई पुष्टि: येचुरी

राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले पर सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “अब यह साफ हो गया है कि मोदी सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए गलत तथ्यों के आधार पर ही सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला दिया था। यह संवैधानिक संस्थानों का उल्लंघन है। यह मामला संसद में जाना चाहिए था। इस मामले में सिर्फ अटॉर्नी जनरल जवाब दे सकते हैं। उन्होंने संसद द्वारा तलब किया जाना चाहिए।”

16 Dec 2018, 9:40 AM

विधायक दल की बैठक के बाद सीएम के नाम का होगा ऐलान: टीएस सिंह देव

कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव ने कहा कि आज दोपहर 12.30 बजे विधायक दल की बैठक। उन्होंने कहा कि विधायक दल की बैठक के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।


16 Dec 2018, 8:59 AM

भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा टेस्ट: कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट करियर का 25वां शतक जड़ा

भारत-ऑस्ट्रेलिय के बीच पर्थ में खेले जा रहा दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 25वां शतक जड़ दिया है। ऑस्ट्रेलिया में यह कोहली का छठा टेस्ट शतक है। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के सर डॉन ब्रैडमैन के बाद टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक पूरे किए हैं।

16 Dec 2018, 8:46 AM

रायपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, सीएम के नाम का होगा ऐलान: भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल दिल्ली से रायपुर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा, “मल्लिकार्जुन खड़गे जी और पीएल पुनिया जी यहां आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कांग्रेस विधायक दल की बैठक में किया जाएगा।”


16 Dec 2018, 8:35 AM

सरबजीत सिंह की जेल में हत्या मामले में पाकिस्तान की कोर्ट 2 प्रमुख संदिग्धों को किया बरी

पाकिस्तान की एक अदालत ने भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की हत्या के दो मुख्य संदिग्ध आरोपियों को बरी कर दिया है। सरबजीत की लाहौर के कोट लखपत जेल में 2013 में हत्या कर दी गई थी। इन दो आरोपियों को सबूत के अभाव में बरी कर दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia