बड़ी खबर LIVE: केरल के लिए राहत की खबर, मौसम विभाग ने कहा, अगले 5 दिनों तक भारी बारिश की संभावना नहीं

बारिश और बाढ़ से जूझ रहे केरल के लोगों के लिए राहत की खबर है। मौसम विभाग ने कहा कि है कि राज्य में अगले 5 दिनों तक भारी बारिश की संभावना नहीं है। विभाग ने यह भी कहा है कि आने वाले दिनों में धीरे-धीरे बारिश कम होती जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

19 Aug 2018, 5:09 PM

केरल में अगले 5 दिनों भारी बारिश की संभावना नहीं: मौसम विभाग

बारिश और बाढ़ से जूझ रहे केरल के लोगों के लिए राहत की खबर है। मौसम विभाग ने कहा कि है कि राज्य में अगले 5 दिनों तक भारी बारिश की संभावना नहीं है। विभाग ने यह भी कहा है कि आने वाले दिनों में धीरे-धीरे बारिश कम होती जाएगी।

19 Aug 2018, 1:48 PM

हरिद्वार के हरकी पौड़ी में वाजपेयी की अस्थियां विसर्जित

हरिद्वार के हरकी पौड़ी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां विसर्जित कर दी गई हैं। इससे पहले हरिद्वार में वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा निकाली गई, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हुए।

19 Aug 2018, 12:51 PM

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में घिरीं नीतीश कैबिनेट की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा पर केस दर्ज

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ रेप के मामले में विवादों में घिरीं बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से संबंध होने की बात सामने आने के बाद जेडीयू नेता और नीतीश कैबिनेट में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा देना पड़ा था। इस्तीफे के बाद इस मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने मंजू वर्मा के घर पर 17 अगस्त को छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान सीबीआई की टीम को मंजू वर्मा के घर से 50 जिंदा कारतूस मिले थे। इसी मामले में आर्म्स एक्ट के तहत चेरिया बरियारपुर थाने मंंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


19 Aug 2018, 11:54 AM

हरिद्वार में निकाली जा रही है वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा

उत्तराखंड के हरिद्वार में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा निकाली जा रही है, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ समेत बीजेपी के कई नेता शामिल हुए हैं। हरकी पौड़ी में वाजपेयी की अस्थियां विसर्जित की जाएंगी।

19 Aug 2018, 11:18 AM

केरल में अब तक 357 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, वापस लिया गया रेड अलर्ट

केरल में बाढ़ से अब तक 357 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच बड़े स्तर पर राहत और बचाव का काम जारी है। राज्य के सभी जिलों से रेड अलर्ट वापस ले लिया गया है। वहीं मौसम विभाग ने यह संभावना जताई है कि आने वाले कुछ दिनों तक राज्य में कम बारिश होगी।


19 Aug 2018, 9:23 AM

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने 9 गाड़ियों को किया आग के हवाले

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों का तांडव देखने को मिला है। यहां पर नक्सलियों ने ट्रक, सड़क निर्माण वाहन और 2 यात्री बसों समेत 9 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है।

19 Aug 2018, 8:45 AM

हरिद्वार में वाजपेयी की अस्थियां विसर्जित करने की तैयारी, परिजन पहुंचे स्मृति स्थल

उत्तराखंड के हरिद्वार के हरकी पौड़ी में आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां विसर्जित की जाएंगी। पूर्व प्रधनमंत्री के परिजन दिल्ली के स्मृति स्थल अस्थियां लेने के लिए पहुंच गए हैं।

हरकी पौड़ी पर दोपहर साढ़े 12 बजे से डेढ़ बजे तक विसर्जन कार्यक्रम होगा। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। साथ ही इस कलश यात्रा में बीजेपी के करीब 15 हजार कार्यकर्ता भी शिरकत करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia