बड़ी खबर LIVE: आडवाणी का टिकट कटने पर सुरजेवाला का कटाक्ष- जो बुज़ुर्गों का आदर नहीं करते, जनता का कहां करेंगे

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट में पूर्व पीएम लाल कृष्ण आडवाणी का नाम काटे जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि जब मोदी जी बुजुर्गों का आदर नहीं करते, तो वह जनता के विश्वास का आदर कहां करेंगे?

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

21 Mar 2019, 9:12 PM

आडवाणी का टिकट कटने पर सुरजेवाला का कटाक्ष- जो बुज़ुर्गों का आदर नहीं करते, जनता का कहां करेंगे

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट में पूर्व पीएम लाल कृष्ण आडवाणी का नाम काटे जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि जब मोदी जी बुजुर्गों का आदर नहीं करते, तो वह जनता के विश्वास का आदर कहां करेंगे?

21 Mar 2019, 8:25 PM

मोदी-शाह समेत बीजेपी ने 20 राज्यों के 184 उम्मीदवारों का किया ऐलान, बिहार की सीटों के भी नाम तय

लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने 20 राज्यों के 184 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। इसमें लाल कृष्ण आडवाणी को छोड़कर पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नीतिन गडकरी समेत पार्टी के सभी बड़े नेताओं के नाम हैं। जेपी नड्डा ने बताया कि बिहार की भी सभी सीटों के उम्मीदवारों का नाम तय हो गया है।

21 Mar 2019, 7:55 PM

बीजेपी की पहली लिस्ट में 184 उम्मीदवार, सभी बड़े नाम अपनी सीट से लड़ेंगे, लेकिन आडवाणी का टिकट कटा

आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने 184 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। सूची के अनुसार पीएम मोदी, राजनाथ सिंह, नीतिन गडकरी समेत सभी बड़े नेता अपनी ही सीट से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन इस लिस्ट में पूर्व डिप्टी पीएम लाल कृष्ण आडवाणी का नाम नहीं है। उनकी सीट गांधीनगर से अमित शाह चुनाव लड़ेंगे।


21 Mar 2019, 7:41 PM

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, मोदी वाराणसी, अमित शाह गांधीनगर से लड़ेंगे

आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। सूची में 182 सीट से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। सूची के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर से चुनाव लड़ेंगे।

21 Mar 2019, 7:20 PM

थोड़ी देर में बीजेपी जारी कर सकती है लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की लिस्ट

बीजेपी अब से कुछ ही देर में लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है। खबरों के मुताबिक बीजेपी आज पीएम मोदी समेत 250 लोकसभा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकती है। थोड़ी देर में बीजेपी का प्रेस कांफ्रेंस शुरू होने वाला है।


21 Mar 2019, 6:33 PM

बेंगलुरू के कलाकार का कमाल, साधारण टाइपराइटर से बनाई विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर

बेंगलुरू के एक कलाकार ने मैनुअल टाइपराइटर की मदद से भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन का एक विशेष चित्र बनाया है। इस बारे में कलाकार एसी गुरुमूर्ति ने कहा कि अभिनंनदन ही असली हीरो हैं। उन्होंने देश के सम्मान को बढ़ाया है। इसी से मुझे प्रेरणा मिली।

21 Mar 2019, 6:09 PM

दिल्ली में अपराधियों का तांडव जारी, निहाल विहार थाने के दारोगा को मारा छूरा

दिल्ली में अराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है, जो दिल्ली पुलिस पर भारी पड़ता दिख रहा है। ताजा घटना में अपराधियों ने होली के दिन निहाल विहार थाने में तैनात एक दारोगा को छूरा मार दिया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।


21 Mar 2019, 4:31 PM

यूपी के लखीमपुर खीरी में बीजेपी विधायक को मारी गोली, पार्टी ऑफिस में होली समारोह में हुई घटना

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में होली समारोह के दौरान बीजेपी विधायक पर जानलेवा हमला हुआ है। बीजेपी कार्यालय में होली के जश्न के दौरान विधायक को गोली मारी गई। जिले की एसपी पूनम ने बताया कि गोली विधायक योगेश वर्मा के पैर में लगी है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। एसपी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

21 Mar 2019, 4:14 PM

चीन में केमिकल प्लांट में भीषण धमाका, आसपास की इमारतों को हुआ नुकसान, कई घायल

पूर्वी चीन के इलाके में एक केमिकल प्लांट में भीषण धमाका हुआ है। धमाके से आसपास की इमारतों के शीशे टूट गए। बताया जा रहा है कि इस दमाके में अब तक 12 लोग घायल हुए हैं।


21 Mar 2019, 3:54 PM

सलमान खान नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, किसी पार्टी का प्रचार भी नहीं करेंगे

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर मीडिया में चल रही खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं और ना ही किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

21 Mar 2019, 3:25 PM

बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवारों को अभी टिकट का इंतज़ार, पार्टी ने अरुणाचल-सिक्किम विधानसभा के लिए तय किए उम्मीदवार

बीजेपी ने तीन दिन के मंथन के बाद भी लोकसबा उम्मीदवारों की सूची अभी तक जारी नहीं की है। लेकिन सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए 18 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होली के दिन कर दिया। इनमें 6 नाम अरुणाचल के लिए और 12 नाम सिक्किम विधानसभा चुनावों के लिए हैं।


21 Mar 2019, 3:15 PM

बीजेपी ने अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

बीजेपी ने अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। लिस्ट में 18 प्रत्याशिों के नाम हैं। अरुणाचल प्रदेश के लिए 6 और सिक्किम के लिए 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है।

21 Mar 2019, 2:34 PM

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने होली की शुभकामनाएं दीं


21 Mar 2019, 2:12 PM

हिमाचल प्रदेश: शिमला में अफगानिस्तान के छात्र-छात्राओं ने खेली होली

21 Mar 2019, 1:24 PM

वोट के लिए जवान मार दिए गए: रामगोपाल यादव

समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने पुलवामा हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हमले को साजिश करार दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा, “सरकार से अर्धसैनिक बल दुखी हैं। जवान वोट के लिए मार दिए गए। जम्मू-श्रीनगर के बीच में चेकिंग नहीं थी। जवानों को साधारण बस में भेज दिया गया। ये साजिश थी। अभी नहीं कहना चाहता, जब सरकार बदलेगी, इसकी जांच होगी, तब बड़े-बड़े लोग फंसेंगे।”


21 Mar 2019, 1:22 PM

राहुल गांधी ने पारसी समुदाय को नवरोज की बधाई दी

21 Mar 2019, 1:09 PM

जम्मू-कश्मीर: सुनदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

होली पर भी पाकिस्तान सीमा पर अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आया। पाकिस्तानी आर्मी ने जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी सेक्टर पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। इसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया है।


21 Mar 2019, 12:37 PM

बीएसपी प्रमुख मायावती ने देश वासियो को होली की शुभकामनाएं दीं

बीएसपी प्रमुख मायावती ने देश वासियो को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “रंगों के पर्व होली की देशवासियों और खासकर यूपी में सर्वसमाज को हार्दिक बधाई और अनेकों शुभकामनायें। होली पूरे उमंग के साथ जरूर मनायें और साथ ही गरीबों को अपनी खुशी में शामिल करने का फर्ज और वोट के अमूल्य अधिकार को इस्तेमाल करने के संवैधानिक दायित्व को भी जरूर निभायें।”

21 Mar 2019, 12:35 PM

मध्य प्रदेश: भोपाल में लोगों ने जमकर खेली होली


21 Mar 2019, 12:34 PM

यूपी: बीजेपी नेता कलराज मिश्र ने कहा, इस बार नहीं लड़ूंगा लोकसभा चुनाव

21 Mar 2019, 12:32 PM

राजस्थान: जोधपुर में होली खेलते दिखे विदेशी सैलानी


21 Mar 2019, 11:50 AM

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में हुए आतंकी हमले में एसएचओ समेत दो पुलिसकर्मी घायल

21 Mar 2019, 11:04 AM

न्यूजीलैंड में सेमी-ऑटोमैटिक राइफल्स की बिक्री पर रोक लगा दी गई है

न्यूजीलैंड ने के क्राइस्टचर्च मस्जिद में हमले के बाद सरकार ने सेमी-ऑटोमैटिक राइफल्स की बिक्री पर रोक लगा दी है।


21 Mar 2019, 10:48 AM

जम्मू-कश्मीर: बारामूला के सोपोर में आतंकियों के छिपे होने की खबर, सर्च ऑपरेशन शुरू

21 Mar 2019, 10:40 AM

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने देश वासियों को दी होली की बधाई


21 Mar 2019, 10:32 AM

गुजरात के अहमदाबाद में रंगों से नहीं टमाटर से खेली गई होली

देश भर में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। जहां कुछ लोग रंगों के साथ होली खेल रहे हैं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो टमाटर से होली खेल रहे हैं। गुजरात के अहमदाबाद में लोगों टमाटर से होली खेली।

21 Mar 2019, 9:53 AM

यूपी: सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में होली समारोह में पहुंचे


21 Mar 2019, 9:51 AM

छत्तीसगढ़: रायपुर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है

21 Mar 2019, 9:32 AM

कर्नाटक: धारवाड़ इमारत हादसे में मृतकों की संख्या 7 हुई

कर्नाटक के धारवाड़ में हुए इमारत हादसे में मृतकों की संख्या 7 हो गई है। अब तक 60 लोगों को बचाया जा चुका है। 19 मार्च को धारवाड़ में निर्माणाधीन इमारत अचानक गिर गई थी।


21 Mar 2019, 8:49 AM

अखिलेश यादव ने होली की शुभकामनाएं दीं

21 Mar 2019, 8:46 AM

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश वासियों को होली की शुभकामनाएं दीं

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “होली के शुभ अवसर पर भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। रंगों का त्योहार होली वसंत का और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है। मेरी कामना है कि यह उत्सव सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लाने वाला हो।”


21 Mar 2019, 8:41 AM

पीएम मोदी ने देश वासियों को दी होली की बधाई

पीएम मोदी ने देश वासियों को होली की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करे।”

21 Mar 2019, 8:39 AM

राहुल गांधी ने देश वासियों को दी होली की बधाई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश वासियों को दी होली की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आपको और आप के परिवार को होली के पावन अवसर पर मेरी और मेरे समस्त कांग्रेस जन की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं। होली का यह त्यौहार आपके जीवन को खुशीयो के रंग से सराबोर कर दे , मेरी ईश्वर से यही कामना है।”


21 Mar 2019, 8:26 AM

देश भर में हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही है होली, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

देश भर में हर्षोल्लास के साथ आज रंगों का त्योहार होली मनाया जा रहा है। सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक-दूसरे को लोग रंग और गुलाल लगाकर होली की बधाई दे रहे हैं। कान्हा की नगरी मथुरा में होली की धूम है। मथुरा के मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia