बड़ी खबर LIVE: 5 महीने में ही टूटी लालू के बेट तेजप्रताप की शादी, पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए दाखिल की अर्जी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग हो रहे हैं। तेजप्रताप ने तलाक के लिए सिविल कोर्ट में अर्जी भी दाखिल कर दी है। अर्जी दाखिल करने के बाद वह पिता लालू प्रसाद से मुलाकात करने रांची रवाना हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

2 Nov 2018, 7:47 PM

5 महीने में ही टूटी लालू के बेट तेजप्रताप की शादी, पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए दाखिल की अर्जी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते दिनों दोनों बेटों के बीचअनबन की खबरों के बाद अब बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग हो रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक के लिए सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दाखिल कर दी है। बताया जा रहा है कि अर्जी दाखिल करने के साथ ही तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात करने रांची के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि दोनों की शादी को अभी लगभग 6 महीने ही हुए हैं।

2 Nov 2018, 6:29 PM

भीमा कोरेगांव केस: पुणे की सत्र अदालत ने मामले में आरोपी शोमा सेन की जमानत याचिका खारिज की

2 Nov 2018, 6:16 PM

हिमाचल प्रदेश: बर्फबारी की वजह से मनाली-लेह राष्ट्रीय मार्ग बंद

हिमाचल प्रदेश में मौसम बदलना शुरू हो गया है। शुक्रवार को लाहौल, चंबा, मंडी और कांगड़ा जिला के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भी बर्फबारी हुई है। प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर से रोहतांग दर्रा बंद कर दिया है। मनाली-लेह नेशनल हाईवे पर वाहनों की आवाजाही रुक गई है।

2 Nov 2018, 4:42 PM

राम मंदिर पर यूपी बीजेपी के अध्यक्ष बोले, दिवाली तक सीएम योगी सुनाएंगे खुशखबरी

उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने अयोध्या में राममंदिर के मुद्दे पर कहा, “योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ बहुत बड़े संत हैं। निश्चित रूप से उन्होंने अयोध्या के लिए योजना बनाई है। दीवाली आने दीजिए, खुशखबरी की प्रतीक्षा कीजिए। मुख्यमंत्री के हाथों वह योजना सामने आए, तो उचित होगा।”

2 Nov 2018, 4:22 PM

दिल्ली में रिहायशी परिसर के व्यवसायिक इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट सख्त

सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि दिल्ली में रिहायशी परिसर को वाणिज्यिक उद्देश्य के लिए इस्तेमाल करने वाले लोगों को परिसर सील किए जाने की कार्रवाई से पहले कोई एडवांस नोटिस दिया जाना जरूरी नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने इस तरह के परिसरों को सील किए जाने के लिए 48 घंटे की समयसीमा तय कर दी है।

2 Nov 2018, 3:46 PM

विधानसभा चुनाव से पहले वसुंधरा को झटका, जमीन के मामले में मिला सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। नेशनल हाइवे के लिए जमीन देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह को नोटिस जारी किया है। विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष को वसुंधरा के खिलाफ एक नया मुद्दा मिल गया है।

ये है पूरा मामला:

यह मामला 2010 का है। वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत पर आरोप लगा है कि धौलपुर के पास एक जमीन को गैरकानूनी रूप से अपना बताकर करीब 1.97 करोड़ रुपये में एनएचएआई बेच दिया था। इस जमीन को एनएचएआई ने एनएच-3 को चौड़ा करने के लिए खरीदी थी।

2 Nov 2018, 2:43 PM

पूर्व सांसद के ‘पिस्तौलबाज’ बेटे को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली जमानत

बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे को पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल गई है। आशीष पांडे पर दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात के बाहर महिला के ऊपर पिस्तौल लहराने का आरोप है। पिस्तौल लहराने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद आशीष पांडे फरार हो गया था। हालांकि बाद में आशीष पांडे ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

2 Nov 2018, 1:51 PM

सीबीआई विवाद और राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

दिल्ली में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सीबीआई विवाद और राफेल सौदे को लेकर लोक कल्याण मार्ग पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

2 Nov 2018, 1:35 PM

जेएनयू शिक्षक संघ के चुनाव में सभी पदों पर वामपंथी शिक्षक एक बार फिर जीते

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के चुनाव में सभी पदों पर वामपंथी शिक्षक एक बार फिर विजयी हुए हैं। उन्होंने बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों को कड़ी मात दी है। प्रोफेसर अतुल सूद नए अध्यक्ष चुुने गए हैं और चिराश्री दास गुप्ता और अजीत खन्ना उपाध्यक्ष पद पर चुुने गए हैं। सचिव पद पर अविनाश कुमार और संयुक्त सचिव पद पर अमित परमेश्वरन और परनाल चिरमुले विजयी हुए हैं। कोषाध्यक्ष पद पर राकेश कुमार को जीत मिली है। इन चुनावों में कुल 518 वाेट डाले गए थे जिसमें प्रोफेसर सूद को 359 और उनके विरोधी उम्मीदवार को सिर्फ 152 वोट ही मिले।

2 Nov 2018, 1:30 PM

राम मंदिर पर आरएसएस के भैय्या जी जोशी की धमकी, कहा, जरूरत पड़ने पर करेंगे 1992 जैसा आंदोलन

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में चल रही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की तीन दिवसीय बैठक शुक्रवार को खत्म हो गई है। बैठक खत्म होने के बाद आरएसएस के भैय्या जी जोशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, “राम मंदिर बने ये सबकी इच्छा है। राम सब के हृदय में हैं पर वो प्रकट होते हैं मंदिरों के द्वारा। हम चाहते हैं कि मंदिर बने। काम में कुछ बाधाएं अवश्य हैं और हम अपेक्षा कर रहे हैं कि न्यायालय हिन्दू भावनाओं को समझकर निर्णय देगा।” उन्होंने आगे कहा कि आवश्यकता पड़ी तो 1992 जैसा आंदोलन करेंगे।

2 Nov 2018, 1:15 PM

बोफोर्स पर फिर से जांच की याचिका सुप्रीम कोर्ट से खारिज

बोफोर्स पर फिर से जांच की याचिका सुप्रीम कोर्ट से खारिज हो गई है। सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में बोफोर्स घोटाले की जांच फिर से शुरू किए जाने की मांग करते हुए एक याचिका लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि सीबीआई 13 साल की देरी से अदालत क्यों आई?

सीबीआई ने इस साल के शुरू में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर इस मामले की फिर से सुनवाई की इजाजत मांगी थी।

2 Nov 2018, 1:04 PM

राफेल सौदे में पीएम मोदी को पकड़े जाने का है डर, उन्हें रात में नहीं आ रही नींद: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस से बात करते हुए राफेल सौदे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर ताजा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा, “राफेल की कीमत पर सवाल उठ रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने कीमतों की जानकारी मांगी है और सरकार कह रही है कि नहीं बता सकते, क्योंकि ये गोपनीय है। लेकिन फ्रांस के राष्ट्रपति ने साफ तौर पर कहा है कि राफेल की कीमत गोपनीय समझौते का हिस्सा है ही नहीं।”

राहुल गांधी ने कहा, “अनिल अंबानी की कंपनी में दसॉल्ट ने 284 करोड़ रुपये डाला और उसी पैसे से अनिल अंबानी ने जमीन खरीदी। दसॉल्ट के सीईओ साफ झूठ बोल रहे हैं। भ्रष्टाचार हुआ है और वो साफ दिख रहा है। 284 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार की पहली किश्त साफ तौर पर साबित हो गई है।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने सवाल पूछा कि नुकसान में चल रही 8 लाख रुपये की कंपनी में 284 करोड़ रुपये दसॉल्ट ने क्यों डाले? राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को रात को नींद नहीं आ रही है, उन्हें टेंशन है कि पकड़े जाएंगे। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री जांच से डरते हैं, इसलिए सीबीआई के मुखिया को हटा दिया गया।

2 Nov 2018, 11:38 AM

दिल्ली में सोनिया गांधी के घर कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक

दिल्ली में सोनिया गांधी के घर पर कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक चल रही है। बैठक में शामिल होने के लिए अहम पटेल, अशोक गहलोत और रणदीप सुरजेवाला समेत पार्टी के कई बड़े नेता पहुंच गए हैं। खबरों के मुताबिक, बैठक में आगामी चुनावों समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी।

2 Nov 2018, 11:22 AM

अमृतसर ट्रेन हादसे की जांच कर रही टीम के सामने पेश हुईं सिद्धू की पत्नी

अमृतसर ट्रेन हादसे की जांच कर रही टीम के सामने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर पेश हुई हैं। उन्होंने कहा, “यह प्रक्रिया का बेहद अहम हिस्सा है, मेरे बारे में बहुत से झूठ कहे गए हैं, अब सच सामने आ जाएगा। सिद्धू साहब पंजाब में नहीं हैं, इसलिए वह नहीं आ सके, उन्होंने खत भेजा है।”

2 Nov 2018, 10:52 AM

दिल्ली: शिक्षिका की हत्या के आरोप में मॉडल समेत 3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली की बवाना थाना पुलिस ने बवाना इलाके में शिक्षिका सुनीता की हत्या के आरोप में एक मॉडल को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में सुनीता के पति मंजीत और एंजिल गुप्ता के मुंहबोले पिता को भी गिरफ्तार किया है।

2 Nov 2018, 10:00 AM

दंतेवाड़ा हमले पर नक्सलियों का बयान, कहा, मीडिया को टारगेट करने का नहीं था इरादा

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में हुए हमले के बारे में नक्सलियों ने एक बयान जारी कर कहा है, “दूरदर्शन के कैमरामैन अच्युतानंद साहू इसलिए मारे गए, क्योंकि वह मैके पर फंस गए, और हमारा मीडिया को निशाना बनाने का कोई इरादा नहीं था।”

नक्सलियों के इस बयान पर दंतेवाड़ा के SP अभिषेक पल्लव ने कहा, "कैमरा क्यों लूटा गया? क्योंकि, उसमें टारगेटेड मीडिया की शुरुआती मिनटों की घटनाएं सबूत के तौर पर रिकॉर्ड हो गई थीं। शहीद कैमरामैन के शरीर पर गोलियों के कई घाव और खोपड़ी की हड्डी का टूटा होना किसी भी तरह यह संकेत नहीं देता कि ऐसा गलती से हुआ।”

2 Nov 2018, 8:52 AM

असम के तिनसुकिया में 5 लोगों की गोली मारकर हत्या, उल्फा के आतंकियों पर हत्या का शक

असम के तिनसुकिया जिले के खेरोनी में गुरुवार रात को 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हमले में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने उल्फा के आतंकियों पर हत्या का शक जताया है। पुलिस ने बताया कि मारे गए पांच लोगों में से तीन लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। बताया जा रहा है कि हथियारों से लैस हमलावरों का एक समूह ढोला-सादिया पुल के करीब इस गांव में आया और उन्होंने रात करीब 8 बजे पांच से छह लोगों को उनके घर से बाहर बुलाया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने उन लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं और फिर रात के अंधेरे में फरार हो गए पुलिस को संदेह है कि बंदूकधारी उल्फा उग्रवादी संगठन से जुड़े थे।

लोकप्रिय