बड़ी खबर LIVE: दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर मनोज तिवारी ‘आप’ समर्थकों से भिड़े, हुई धक्का-मुक्की

दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भिड़ गए। इस दौरान जमकर धक्का-मुक्की हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

4 Nov 2018, 4:49 PM

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर मनोज तिवारी ‘आप’ समर्थकों से भिड़े, हुई धक्का-मुक्की

दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भिड़ गए। इस दौरान जमकर धक्का-मुक्की हुई। पुलिस द्वारा बीच बचाव करने के बाद दोनों समर्थक अलग हुए। मीडिया से बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा, “मेरे निर्वाचन क्षेत्र मैंने ब्रिज का दोबारा काम शुरू कराया और अरविंद केजरीवाल उद्घाटन समारोह आयोजित करा रहे हैं।”

4 Nov 2018, 4:06 PM

इलाहाबाद का नाम बदलने पर योगी का कुतर्क, ‘तुम्हारे मां-बाप ने तुम्हारा नाम रावण क्यों नहीं रखा’

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद शहर का नाम बदलने और इस फैसले का विरोध करने वालों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा, “लोग कह रहे हैं क्यों नाम बदल दिया, नाम से क्या होता है? मैंने कहा तुम्हारे मां-बाप ने तुम्हारा नाम रावण और दुर्योधन क्यों नहीं रख दिया।”

4 Nov 2018, 4:32 PM

पंजाब: फिरोजपुर में बीएसएफ जवान गिरफ्तार, आईएसआई को सूचना देने का आरोप

पंजाब में फिरोजपुर पुलिस ने बीएसएफ के एक जवान को गिरफ्तार किया है। पुलिस का आरोप है कि बीएसएफ का जवान पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के संपर्क में 2017 से था। पुलिस के मुताबिक, उसने कई संवेदनशील सूचनाएं आईएसआई को दी हैं। एसएचओ रंजीत सिंह ने कहा कि जवान के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

4 Nov 2018, 1:34 PM

मुजफ्फरपुर: आरएलएसपी के कार्यकर्ताओं को ले जा रही बस की चपेट में आने से 3 बाइक सवार की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर के मीनापुर में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कार्यकर्ताओं को ले जा रही बस की चपेट में आने से बाइक पर सवार 3 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आरएलएसपी के कार्यकर्ता एलएस कॉलेज में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

4 Nov 2018, 1:16 PM

रामदेव बोले, दो से ज्यादा संतान पैदा करने वालों के पास नहीं होना चाहिए मतदान का अधिकार

योग गुरु रामदेव ने कहा है कि देश में जो हमारी तरह शादी न करें उनका विशेष सम्मान होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, “जो विवाह करे और दो से ज्यादा संतान पैदा करे तो उसको वोटिंग का अधिकार नहीं होना चाहिए।”

4 Nov 2018, 12:38 PM

यौन उत्पीड़न के आरोपी संजय कुमार को उत्तराखंड बीजेपी ने महासचिव पद से हटाया

उत्तराखंड बीजेपी ने संजय कुमार को महासचिव पद से हटा दिया है। संजय कुमार पर पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

4 Nov 2018, 12:31 PM

यूपी: ग्रेटर नोएडा में प्लास्टिक के फैक्ट्री में भीषण आग

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के उद्योग विहार इलाके में सुबह करीब 6 बजे एक प्लास्टिक के फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग से काफी नुकसान हुआ है। आग पर काबू पा लिया गया है।

4 Nov 2018, 12:21 PM

यूपी के उन्नाव में चिप्स बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में चिप्स बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग लगने के बाद फैक्ट्री में काम कर रहे 400 कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 5 गाड़ियां जुटी हुई हैं।

4 Nov 2018, 11:04 AM

उत्तर प्रदेश: बरेली के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में नाबालिग लड़की से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बरेली के एक निजी अस्पताल में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ अस्पताल के कंपाउंडर और 4 कर्मचारियों ने गैंगरेप किया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

4 Nov 2018, 11:34 AM

असम: उल्फा आतंकवादियों द्वारा मारे गए लोगों के परिजनों से मिला टीएमसी प्रतिनिधिमंडल

असम के तिनसुकिया में उल्फा आतंकवादियों द्वारा मारे गए लोगों के परिजनों से डेरेक ओ ब्रायन के नेतृत्व में टीएमसी प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। उल्फा आतंकवादियों ने गोली मारकर पांच लोगों की हत्या कर दी थी। टीएमसी प्रतिनिधिमंडल ने मृतकों के परिजनों को 1-1 रुपये की सहायता राशि भी दी।

4 Nov 2018, 10:35 AM

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री ने कहा, पीएम मोदी ‘एनाकोंडा’ जैसे, देश की कई संस्थाओं को निगल गए

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री यनमाला रामकृष्णुडू ने पीएम मोदी की तुलना एनाकोंडा से की है। उन्होंने कहा कि मोदी से बड़ा कोई एनाकोंडा नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सीबीआई, आरबीआई और उन जैसी दूसरी संस्थाओं को निगल गए, वह रक्षक कैसे हो सकते हैं।

4 Nov 2018, 10:18 AM

सबरीमाला के कपाट खुलने से पहले सुरक्षा कड़ी, कई इलाकों में धारा 144 लागू

केरल के सबरीमाला मंदिर के कपाट खुलने से पहले सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। आईजी अशोक यादव ने कहा कि पंबा से सन्निधानम तक 1500 पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। विशेष पूजा के सोमवार को मंदरि के कपाट खुलेंगे। कपाट खुलने से पहले नीलक्कल और इलुवांगल में धारा 144 लगा दी गई है।

4 Nov 2018, 8:44 AM

उमा भारती बोलीं, राम जन्मभूमि आंदोलन में सक्रिय रूप से ले चुकी हूं हिस्सा, मुझे इस पर गर्व है

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि मैं राम जन्मभूमि आंदोलन में सक्रिय रूप से हिस्सा ले चुकी हूं और मुझे इस पर गर्व है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण मेरा सपना है और इसके लिए मेरी ओर से जो भी पहल करनी होगी मैं करूंगी।

लोकप्रिय