बड़ी खबर LIVE: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ठुकराई राहुल गांधी की विपक्षी नेताओं के साथ जम्मू-कश्मीर दौरे की मांग

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की इस मांग को खारिज कर दिया है कि विपक्ष के नेताओं को घाटी का दौरा करने की इजाजत दी जाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

13 Aug 2019, 8:26 PM

सीबीएसई फीस वृद्धि: दिल्ली सरकार ने सीबीएसई का निवेदन किया स्वीकार, बढ़े शुल्कों को खुद देगी

दिल्ली में सीबीएसई बोर्ड में पढ़ने वाले एससी/एसटी वाले छात्रों का राहत दी है। सीबीएसई ने निर्णय लिया है कि दिल्ली सरकार द्वारा संचालित स्कूलों में पढ़ने वाले एससी/एसटी के छात्रों को पहले जितना ही परीक्षा शुल्क देने होंगे। ये जानकारी सीबीएसई सेक्रटरी अनुराग त्रिपाठी ने दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार अपने स्कूलों या सहायता प्राप्त स्कूलों में पढ़ने वाले सभी एससी / एसटी छात्रों के लिए शेष राशि का भुगतान करने पर सहमत हो गई है।

13 Aug 2019, 8:14 PM

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखा खत, प्राकृतिक आपदाओं समेत कई मुद्दों पर एक्शन प्लान बनाने की मांग

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर वायनाड में प्राकृतिक आपदाओं की प्रारंभिक चेतावनी प्रणाली और भूस्खलन और बाढ़ से बचाव के लिए विशेष रुप से निर्मित राहत शिविरों के स्थापना का सुझाव दिया है। उन्होंने पीएम से वायनाड के लोगों के जीवन और आजीविका के साथ वहां के पर्यावरण की सुरक्षा के लिए एक दूरदर्शी रणनीति और एक्शन प्लान बनाने की मांग की है।

13 Aug 2019, 7:57 PM

अमित शाह का 15 अगस्त को श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर की यात्रा करने की कोई योजना नहीं: सरकारी सूत्र

सरकारी सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 15 अगस्त को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर की यात्रा करने की कोई योजना नहीं है।

13 Aug 2019, 7:52 PM

जम्मू-कश्मीर: जम्मू विश्वविद्यालय कंप्यूटर विज्ञान और आईटी विभाग ने दी जानकारी, कहा- प्रवेश के लिए 16 अगस्त से काउंसलिंग

जम्मू विश्वविद्यालय कंप्यूटर विज्ञान और आईटी विभाग ने जानकारी दी है कि कंप्यूटर विज्ञान और आईटी, मुख्य परिसर, ऑफसाइट कैंपस और संबद्ध सरकार और निजी कॉलेजों के मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (एमसीए) पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए काउंसलिंग 16 अगस्त से शुरू होगी।

13 Aug 2019, 7:25 PM

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ठुकराई राहुल गांधी की विपक्षी नेताओं के साथ जम्मू-कश्मीर दौरे की मांग

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की इस मांग को खारिज कर दिया है कि विपक्ष के नेताओं को घाटी का दौरा करने की इजाजत दी जाए। जम्मू-कश्मीर राजभवन ने एक बयान जारी कर कहा है कि विपक्षी पार्टी के नेताओं के दौरे से समस्याएं और बढ़ेंगी और स्थानीय लोगों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी द्वारा विपक्षी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को लाने की प्रस्ताव खारिज करते हुए कहा कि वे लोग इस मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं ताकि आम लोगों के लिए और अधिक अशांति और समस्याएं पैदा हो सकें।

13 Aug 2019, 7:25 PM

8 अगस्त से 13 अगस्त के बीच केरल में बाढ़ से 91 लोगों की मौत

केरल राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (केएसडीएमए) ने बताया कि 8 अगस्त से 13 अगस्त के बीच राज्य में बाढ़ की चपेट में आने से 91 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 34 घायल हैं और 59 लोग लापता हैं।

13 Aug 2019, 6:57 PM

कुलदीप सेंगर को एक और झटका, पीड़िता के पिता की हत्या मामले में कोर्ट ने बनाया आरोपी

दिल्ली की एक अदालत ने उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की न्यायिक हिरासत में कथित मौत के मामले में बीजेपी से निष्कासित विधायक कुलदीप सेंगर और अन्य के खिलाफ मंगलवार को आरोप तय किये। जिला न्यायाधीश धर्मेश शर्मा ने पीड़िता के पिता को 2018 में सशस्त्र अधिनियम के तहत आरोपी बनाने और उन पर हमला करने के मामले में सेंगर और अन्य के खिलाफ आरोप तय किए हैं।

13 Aug 2019, 6:22 PM

भारत मौसम विज्ञान विभाग का अलर्ट, अगले 48 घंटों के दौरान उत्तराखंड के कई इलाकों में होगी बारिश

भारत मौसम विज्ञान विभाग देहरादून ने कहा कि अगले 48 घंटों के दौरान चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़, देहरादून में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

13 Aug 2019, 6:20 PM

प्रयागराज में दो पुलिसकर्मी कथित तौर पर रिश्वत को लेकर आपस में भिड़ गए

प्रयागराज में दो पुलिसकर्मी कथित तौर पर रिश्वत को लेकर आपस में भिड़ गए। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने कहा कि घटना कल की है। दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। जांच चल रही है।

13 Aug 2019, 5:52 PM

जम्मू कश्मीर आयोजित करेगा इन्वेस्टर्स समिट, 12 से 14 अक्टूबर तक होगा आयोजन

जम्मू-कश्मीर के प्रधान सचिव (वाणिज्य और उद्योग) एनके चौधरी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर ने 12-14 अक्टूबर से इन्वेस्टर्स समिट की मेजबानी करने का फैसला किया है, यह अब तक का पहला वैश्विक शिखर सम्मेलन होगा जो राज्य द्वारा आयोजित किया जा रहा है। शिखर सम्मेलन के उद्घाटन सत्र 12 अक्टूबर को श्रीनगर में आयोजित किया जाएगा।

13 Aug 2019, 5:30 PM

भारी बारिश से गुरुग्राम पानी-पानी, सड़कों पर नदी जैसे हालात

13 Aug 2019, 5:29 PM

पुलवामा हमले पर बोले दिग्विजय, कहा- जो आवाज उठाता है उसे देशद्रोही घोषित कर दिया जाता है

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल ने खुद कहा था कि एक खुफिया विफलता (पुलवामा हमला) थी, अगर यह कोई और देश होता तो गृह मंत्री को इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ता, अगर पीएम नहीं होते। लेकिन यहां, जिसने भी सवाल उठाया उसे देशद्रोही घोषित कर दिया गया।

13 Aug 2019, 5:10 PM

जुमे की नमाज के बाद कश्मीर में हुई थी पत्थरबाज़ी, लेकिन पुलिस ने नहीं की कोई फायरिंग- गृह मंत्रालय

गृह मंत्रालय ने माना है कि जुमे की नमाज के बाद कश्मीर में पत्थरबाज़ी हुई थी, लेकिन पुलिस ने कोई फायरिंग नहीं की थी। गृह मंत्रालय की प्रवक्ता की ओर से जारी ट्वीट में कहा गया है, “मीडिया में श्रीनगर के सौरा इलाके में घटना की खबरें आई हैं। 9 अगस्त को कुछ लोग स्थानीय मस्जिद से नमाज के बाद लौट रहे थे। उनके साथ कुछ उपद्रवी भी शामिल थे। अशांति फैलाने के लिए इन लोगों ने बिना किसी उकसावे के सुरक्षाकर्मियों पर पत्थरबाज़ी की। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने संयम दिखाया और क़ानून व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश की।”

13 Aug 2019, 4:50 PM

सेंसेक्स में 624 अंकों की भारी गिरावट

देश के शेयर बाजारों में मंगलवार को भारी गिरावट दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 623.75 अंकों की गिरावट के साथ 36,958.16 पर और निफ्टी 183.80 अंकों की गिरावट के साथ 10,925.85 पर बंद हुआ। बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) का 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स सुबह 173.25 अंकों की तेजी के साथ 37,755.16 पर खुला और 623.75 अंकों या 1.66 फीसदी गिरावट के साथ 36,958.16 पर बंद हुआ। दिनभर के कारोबार में सेंसेक्स ने 37,755.16 के ऊपरी स्तर और 36,888.49 के निचले स्तर को छुआ।

13 Aug 2019, 4:07 PM

धारा 370 पर प्रियंका गांधी ने सरकार के फैसले को बताया असंवैधानिक

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि यह असंवैधानिक है। कश्मीर मुद्दे में प्रियंका वाड्रा की यह पहली प्रतिक्रिया है। इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि केंद्र सरकार ने जो निर्णय लिया है, वह संविधान का उल्लंघन है और इस फैसले से राष्ट्रीय सुरक्षा पर खतरा आ सकता है।

13 Aug 2019, 3:29 PM

1 दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच प्रदेश अध्यक्षों और राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों के होंगे चुनाव: राधा मोहन सिंह

बीजेपी के राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश अध्यक्षों और राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों के लिए चुनाव 1 दिसंबर से 15 दिसंबर 2019 तक होंगे।

13 Aug 2019, 2:27 PM

श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में ड्रेस रिहर्सल की सामने आई तस्वीर

13 Aug 2019, 2:24 PM

महिला टी-20 क्रिकेट बर्मिंघम 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स में शामिल, आईसीसी ने की पुष्टी

बर्मिंघम में 2022 में होने वाले राष्ट्रमंडल खेल में क्रिकेट को शामिल किया गया है। इसमे महिला क्रिकेट टीम खेल रही है और क्रिकेट का प्रारूप टी-20 होगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) ने पुष्टि की कि उसने 2022 बर्मिंघम में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में टी-20 महिलाओं के क्रिकेट को शामिल करने के लिए बोली प्रस्तुत की है।

13 Aug 2019, 2:15 PM

सोनभद्र के उम्भा गांव पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीड़ितों से करेंगी मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोनभद्र के उम्भा गांव पहुंच गई हैं। वहां पीड़ितों से मुलाकात कर रही हैं। बता दें कि यहां वे अपने उस वादे को निभाने के लिए पहुंची हैं जो उन्होंने पीड़ित परिवारों से किया था। उन्होंने पीड़ितों को आश्वासन दिया था कि वे उम्भा गांव आएंगी।

13 Aug 2019, 2:14 PM

जम्मू और कश्मीर के प्रधान सचिव (योजना आयोग) रोहित कंसल ने कहा- सभी फर्जी ट्विटर हैंडलों पर कार्रवाई की जा रही है

जम्मू और कश्मीर के प्रधान सचिव (योजना आयोग) रोहित कंसल ने बताया कि सभी फर्जी ट्विटर हैंडलों पर और किसी भी आइटम के बारे में संज्ञान लिया गया है, जो असहमति पैदा करता है। इसे कानूनी स्तर पर और उचित उपायों के माध्यम से निपटाया जा रहा है।

13 Aug 2019, 2:04 PM

अमित शाह श्रीनगर के लाल चौक पर स्वतंत्रता दिवस के दिन फहराएंगे तिरंगा!

15 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह श्रीनगर के प्रसिद्ध लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहरा सकते हैं। ऐसी मीडिया में खबर आ रही है। हालांकि जम्मू-कश्मीर पुलिस मुख्यालय को अमित शाह की यात्रा की पुष्टि करनी है, लेकिन गृह मंत्री की यात्रा सुनिश्चित करने के लिए उच्च सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं। गृह मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शाह कर्फ्यूग्रस्त जम्मू-कश्मीर का दौरा कर सकते हैं।

13 Aug 2019, 1:45 PM

नौशाद ने बकरीद में बेचने के लिए खरीदे थे कपड़े, सारे बाढ़ पीड़ितो को दान कर दिए

कोच्चि के एक कपड़ा विक्रेता नौशाद ने क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित लोगों को ईद की बिक्री के लिए रखे गए नए कपड़ों का बांट दिया। उन्होंने कहा कि मेरा इरादा लोगों की मदद करना था, भगवान की कृपा से वीडियो वायरल हुआ। दुबई से कुछ लोगों ने मुझे यह कहते हुए बुलाया कि वे अपनी ईद की योजना को बदल दें और राहत कोष को पैसा दें।

13 Aug 2019, 1:40 PM

उन्नाव रेप कांड: सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दायरे का विस्तार करने से किया इंकार

उन्नाव रेप कांड में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दायरे का विस्तार करने से इंकार कर दिया और कहा कि पीड़ित परिवार और आरोपी कुलदीप सेंगर के बीच केवल 5 मामलों के बारे में चिंतित हैं।

13 Aug 2019, 1:38 PM

मनमोहन सिंह ने राज्यसभा के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में राजस्थान से नामांकन दाखिल किया

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने राज्यसभा के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में राजस्थान से नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद थे।

13 Aug 2019, 1:36 PM

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा है, जम्मू-कश्मीर में ऐसा कब तक चलेगा?

जम्मू-कश्मीर में धारा 144, फोन लाइन, इंटरनेट, न्यूज चैनल और अन्य प्रतिबंध हटाने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सरकार से पूछा हा कि आप इसे कब तक जारी रखने वाले हैं? बता दें कि तहसीन पूनावाला ने याचिका लगाई हुई है।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने अटॉर्नी जनरल से पूछा कि ये कब तक चलेगा। इस पर अटॉर्नी जनरल ने कहा कि जैसी ही स्थिति सामान्य होगी, व्यवस्था भी सामान्य हो जाएगी। हम कोशिश कर रहे हैं कि लोगों को कम से कम असुविधा हो।

13 Aug 2019, 1:11 PM

राहुल ने स्वीकारी गवर्नर की चुनौती, कहा लोगों और नेताओं से मिलने की आजादी मिले

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल की चुनौती को स्वीकार कर लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि विपक्ष के नेताओं का एक समूह और मैं जम्मू-कश्मीर और लद्दाख आने के आपके निमंत्रण को स्वीकार करते हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हमें किसी विशेष विमान की जरूरत नहीं है, बस आप घाटी में हमारे घूमने और आम लोगों से मिलने की आजादी सुनिश्चित कर दें।

13 Aug 2019, 1:07 PM

सोनभद्र पीड़ितों से किए वादे को पूरा करने प्रियंका गांधी पहुंची, परिजनों से करेंगी मुलाकात

जमीन को लेकर हुए हत्याकांड में मारे गए आदिवासियों के परिजनों से मिलने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा सोनभद्र पहुंच गई हैं। इससे पहले उन्होंने ट्वीट करके कहा कि चुनार के किले पर मुझसे मिलने आए उभ्भा गांव के पीड़ित परिवारों के सदस्यों से मैंने वादा किया था कि मैं उनके गांव आऊंगी। आज मैं उभ्भा गांव के बहनों-भाइयों और बच्चों से मिलने, उनका हालचाल सुनने-देखने, उनका संघर्ष साझा करने सोनभद्र जा रही हूं।

13 Aug 2019, 1:02 PM

केरल बाढ़: राहुल गांधी बोले- अपार त्रासदी के सामने बहादुरी और गरिमा का प्रदर्शन वास्तव में विनम्र है

राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा किया। बाढ़ और भूस्खलन से प्रभावित लोगों से मिलने के लिए राहुल गांधी मंगलवार को वायनाड में एक राहत शिविर कैंप पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों से मिलकर सभी प्रकार की मदद मुहैया कराने आश्वासन दिया है। वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि मैंने वायनाड को अपने प्रतिनिधित्व वाले लोगों के लिए गर्व के साथ और कुछ नहीं छोड़ा। अपार त्रासदी के सामने बहादुरी और गरिमा का प्रदर्शन वास्तव में विनम्र है। आपका सांसद होना एक ऐसा सम्मान और खुशी है।

13 Aug 2019, 12:56 PM

जम्मू-कश्मीर में परिसीमन पर चर्चा के लिए चुनाव आयोग की पहली बैठक

13 Aug 2019, 12:39 PM

जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामन्य, भव्य तरीके से मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस: प्रधान सचिव रोहित कंसल

13 Aug 2019, 12:04 PM

राहुल गांधी ने वायनाड के एक राहत शिविर का दौरा किया

13 Aug 2019, 11:43 AM

किसी भी हालात से निपटने के लिए तैयार: आर्मी चीफ

भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि हम अलर्ट हैं। अगर वह एलओसी पर आना चाहते हैं तो यह उन पर निर्भर करता है। उनको जवाब मिलेगा। जम्मू-कश्मीर के हालात पर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि कश्मीरी लोगों के साथ हमारी बातचीत पहले की तरह सामान्य है। हम उनसे बिना बंदूक के मिलते थे और उम्मीद है कि हम उनसे बिना बंदूक के मिलते रहेंगे।

13 Aug 2019, 11:22 AM

श्रीलंकाई नौसेना ने 3 और भारतीय मछुआरों को पकड़ा

13 Aug 2019, 11:13 AM

दिल्ली के गांधी नगर मार्केट में भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

पूर्वी दिल्ली जिले के गांधी नगर स्थित विश्व विख्यात कपड़ा मार्केट में आज सुबह भीषण आग लग गयी। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंच गयीं। खबर लिखे जाने तक आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। आईएएनएस से बात करते हुए दिल्ली दमकल सेवा के क्षेत्रीय फायर ऑफिसर राजेंद्र अटवाल ने बताया कि, मौके पर फिलहाल 22 दमकल गाड़ियां मौजूद हैं। अब तक 6 दुकानें और कपड़ा गोदाम आग की चपेट में आ चुके हैं। इन दुकानों में से कई के नीचे-ऊपर गोदाम हैं, जिनमें माल भरा हुआ है।

आग मंगलवार सुबह करीब आठ बजे लगी। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। आग में लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है। मौके पर दिल्ली फायर सर्विस के डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर सुनील चौधरी भी मौजूद हैं।

13 Aug 2019, 11:13 AM

अयोध्या जमीन विवाद: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

13 Aug 2019, 11:13 AM

एनआरसी को दोबारा कराने और फिर से जांच की मांग को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज

13 Aug 2019, 11:13 AM

कानपुर: पनकी स्थित एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 1 की मौत, 4 घायल

13 Aug 2019, 10:21 AM

दिल्ली: गांधीनगर मार्केट में भीषण आग, दमकल की 21 गाड़ियां मौके पर

13 Aug 2019, 10:09 AM

नागपुर से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी खराबी, नितिन गडकरी भी थे सवार

महाराष्ट्र के नागपुर से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी खराब आई है। इस फ्लाइट में ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी सवार थे। इंडिगो की फ्लाइट 6ई 636 आज सुबह नागपुर से दिल्ली आने के लिए रनवे पर उतरी। अचानक विमान में तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद विमान को रनवे से वापस ले आया गया। सभी यात्री डी-बोर्ड गए हैं।

13 Aug 2019, 10:03 AM

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंचीं, सोनभद्र में पीड़ित परिवार से करेंगी मुलाकात

प्रियंका गांधी आज सोनभद्र के उम्भा गांव जा रही हैं। प्रियंका वाराणसी पहुंच चुकी हैं। उम्भा में प्रियंका जमीन विवाद में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलेंगी।

13 Aug 2019, 9:47 AM

दिल्ली: गांधीनगर बाजार में लगी आग, मौके पर 10 दमकल गाड़ियां

13 Aug 2019, 9:29 AM

दिल्ली में कानून फिर तार तार, कार के अंदर उज्बेकिस्तानी महिला के साथ गैंगरेप

दक्षिण-पश्चिम जिले के थाना वसंत कुंज इलाके में एक उज्बेकिस्तानी महिला के साथ गैंग रेप का मामला दर्ज किया गया है। गैंग-रेप की इस घटना को अंजाम स्कॉर्पियो कार के अंदर दिया गया। इस सिलसिले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जिला पुलिस के एक अधिकारी ने थाना वसंत कुंज में इस सिलसिले में केस दर्ज किये जाने की पुष्टि की है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला की उम्र 31 साल है। जबकि मुख्य आरोपी की उम्र 25 साल है। मुख्य आरोपी और महिला पहले से एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे।

13 Aug 2019, 9:24 AM

महाराष्ट्र में बाढ़ से अबतक 43 लोगों की मौत, 3 लापता

13 Aug 2019, 9:22 AM

मंगलवार सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री के आवास पर कैबिनेट की बैठक

13 Aug 2019, 8:56 AM

केरल में बाढ़ से 85 लोगों की मौत, 53 लोग लापता

13 Aug 2019, 8:31 AM

महाराष्ट्र के पालघर में सुबह 5:38 बजे महसूस किए गए भूकंप के झटके

13 Aug 2019, 8:30 AM

कर्नाटक: राज्य में बाढ़ से अबतक 48 की मौत, 12 लापता

13 Aug 2019, 7:58 AM

श्रीलंकाई नौसेना एक नाव के साथ 4 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया

13 Aug 2019, 7:49 AM

आईसीसी को 2028 ओलंपिक में क्रिकेट को शामिल किए जाने की उम्मीद

13 Aug 2019, 7:27 AM

मुंबई: सूडानी नागरिक के बैग से 75 किलो चंदन बरामद

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से सीआईएसएफ ने सूडानी नागरिक के बैग से 75 किलोग्राम चंदन की लकड़ी बरामद किया है। सूडानी शख्स इथियोपिया के लिए उड़ान भरने वाला था।

13 Aug 2019, 7:04 AM

राजस्थान: भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में अज्ञात बदमाशों ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति तोड़ी

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा इलाके में अज्ञात बदमाशों ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति तोड़ी दी है। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

13 Aug 2019, 6:55 AM

आईजीआई हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी

स्वंत्रता दिवस से महज तीन दिन पहले इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को बम से उड़ा देने की धमकी ने सोमवार रात खुफिया एजेंसियों और पुलिस के होश उड़ा दिए। कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने सूचना देने वाले शख्स को दबोच लिया। पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर संदिग्ध ने इस बात से ही इंकार कर दिया कि उसने हवाईअड्डे को बम से उड़ा देने जैसी कोई सूचना दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

देर रात घटना की पुष्टि करते हुए आईजीआई हवाईअड्डे के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने आईएनएस को बताया, "रात करीब साढ़े आठ बजे हवाईअड्डे के टर्मिनल-2 पर बम रखे होने की सूचना दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को मिली थी। सूचना देने वाले ने बताया था कि इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-2 पर बम रख दिया गया है। अगर बम को फटने से रोक सकते हो तो रोककर दिखाओ।"

इनपुट आईएएनएस

लोकप्रिय