बड़ी खबर LIVE: पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को सीबीआई ने हिरासत में लिया, घर से लेकर निकली टीम

कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने उनके घर से हिरासत में ले लिया है। सीबीआई की टीम उन्हें लेकर सीबीआई मुख्य़ालय के लिए निकल गई है। इससे पहले कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर चिदंबरम ने कहा कि उन्हें लोकतंत्र में भरोसा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

21 Aug 2019, 9:55 PM

पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को सीबीआई ने हिरासत में लिया, घर से लेकर निकली टीम

कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने उनके घर से हिरासत में ले लिया है। सीबीआई की टीम उन्हें लेकर सीबीआई मुख्य़ालय के लिए निकल गई है। इससे पहले कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर चिदंबरम ने कहा कि उन्हें लोकतंत्र में भरोसा है।

21 Aug 2019, 9:49 PM

चिदंबरम के घर के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता, तानाशाही नहीं चलेगी के लगे नारे

सीबीआई और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ चिदंबरम के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे थे।

21 Aug 2019, 9:49 PM

सीबीआई की तीन और ईडी की एक टीम चिदंबरम के घर पर मौजूद

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के घर पर पहुंच गए हैं। उनके पीछे ही सीबीआई की टीम भी उनके घर पहुंची है। सीबीआई के पीछे-पीछे ईडी की टीम भी चिदंबरम के आवास पर पहुंच गई है। चिदंबरम के साथ उनके घर पर इस समय कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद हैं।


21 Aug 2019, 9:37 PM

एजेंसियां सनसनी फैलाने और कुछ लोगों को खुश करने के लिए कर रही हैं ड्रामाः कार्ति चिदंबरम

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ सीबीआई और ईडी की टीम द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर उनके बेटे कार्ति चिदंबरम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एजेंसियों द्वारा ये पूरा ड्रामा सनसनी बनाने और कुछ खास लोगों को खुश करने के लिए किया जा रहा है।

21 Aug 2019, 9:22 PM

कैबिनेट सचिव पद पर राजीव गौबा की नियुक्ति को कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने दी मंजूरी


21 Aug 2019, 9:18 PM

पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के घर पहुंची सीबीआई और ईडी की टीम, दिल्ली पुलिस भी मौजूद

कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम अपने घर पहुंच गए हैं। उनके पीछे ही सीबीआई की टीम भी उनके घर पहुंची है। सीबीआई के पीछे-पीछे ईडी की टीम भी चिदंबरम के आवास पर पहुंच गई है। चिदंबरम के साथ उनके घर पर इस समय कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद हैं।

21 Aug 2019, 9:05 PM

कांग्रेस दफ्तर से अपने घर पहुंचे पी चिदंबरम, सीबीआई और ईडी की टीम भी पहुंची

कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम अपने घर पहुंच गए हैं। उनके पीछे ही सीबीआई की टीम भी उनके घर पहुंची है। सीबीआई के पीछे-पीछे ईडी की टीम भी चिदंबरम के आवास पर पहुंच गई है।


21 Aug 2019, 8:32 PM

कांग्रेस दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं ने चिदंबरम के समर्थन में लगाए नारे

कांग्रेस दफ्तर में पी चिदंबरम ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी बात रखी तो दूसरी ओर कांग्रेस दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की।

21 Aug 2019, 8:28 PM

पूरी कांग्रेस पी चिदंबरम के साथ खड़ी है: सलमान खुर्शीद

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने पी चिदंबरम के प्रेस कांफ्रेंस के बाद कहा कि पूरी कांग्रेस अपने नेता के साथ है।


21 Aug 2019, 8:23 PM

आईएनएक्स मामले में मैं आरोपी नहीं हूं: पी चिदबंरम

पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि वकीलों के साथ मिलकर कागजात तैयार कर रहा था। कल रात से वकील के साथ कागजात को तैयार कर रहा था। आईएनएक्स मामले में मैं आरोपी नहीं हूं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की बुनियाद आजादी है, चिदंबरम ने कहा कि अगर उन्हें जिंदगी और आजादी के बीच में चुनने कहा जाए तो वे आजादी चुनेंगे।

21 Aug 2019, 8:20 PM

पी चिदंबरम ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा- मुझे लोकतंत्र पर पूरा भरोसा, मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं

पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वंतत्रा लोकतंत्र का सिद्धांत है। मुझे लोकतंत्र पर पूरा भरोसा है। मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि पिछले 24 घंटों में काफी भ्रम फैलाया जा रहा है। . इस वक्त कांग्रेस दफ्तर में सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल अभिषेक, मनु सिंघवी समेत कई नेता मौजूद हैं।


21 Aug 2019, 8:15 PM

कांग्रेस दफ्तर पहुंचे चिदंबरम, प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं

कांग्रेस दफ्तर पी चिदंबरम पहुंचे हुए हैं।,थोड़ी देर में कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, अभिषेक सिंघवी, और सलमान खुर्शीद मीडिया को संबोधित करेंगे।

21 Aug 2019, 8:01 PM

सरक्रीक इलाके में पाकिस्तान ने तैनात किए एसएसजी कमांडो

पाकिस्तान सेना ने सरक्रीक इलाके में अपने विशेष सेवा समूह (एसएसजी) कमांडो को तैनात किया है। जिस पद पर एसएसजी कमांडो की तैनाती की गई है, उसे इकबाल-बाजवा के नाम से जाना जाता है। एसएसजी कमांडो का उपयोग क्षेत्र में भारत विरोधी गतिविधियों के लिए किया जा सकता है।


21 Aug 2019, 7:37 PM

कपिल सिब्बल, अभिषेक सिंघवी और सलमान खुर्शीद थोड़ी देर में प्रेस कांफ्रेंस

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, अभिषेक सिंघवी, और सलमान खुर्शीद आज एआईसीसी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करेंगे।

21 Aug 2019, 7:22 PM

श्रीनगर में सरकारी जिला विकास आयुक्त शहीद चौधरी ने एक कॉल सेंटर का दौरा किया

जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में सरकारी जिला विकास आयुक्त शहीद चौधरी ने एक कॉल सेंटर का दौरा किया और कर्मचारियों के साथ बातचीत की।


21 Aug 2019, 7:22 PM

टेरर फंडिंग केस: पूर्व विधायक राशिद इंजीनियर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

जम्मू-कश्मीर के पूर्व विधायक शेख अब्दुल राशिद उर्फ राशिद इंजीनियर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। राशिद इंजीनियर को पटियाला हाउस की एनआईए कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा है।

21 Aug 2019, 6:11 PM

शेयर बाजारों में गिरावट, सेंसेक्स 268 अंक नीचे

देश के शेयर बाजारों में बुधवार को गिरावट रही। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 267.64 अंकों की गिरावट के साथ 37,060.37 पर और निफ्टी 98.30 अंकों की गिरावट के साथ 10,918.70 पर बंद हुआ।

बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) का 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स सुबह 29.28 अंकों की गिरावट के साथ 37,298.73 पर खुला और 267.64 अंकों या 0.72 फीसदी गिरावट के साथ 37,060.37 पर बंद हुआ। दिनभर के कारोबार में सेंसेक्स ने 37,406.55 के ऊपरी स्तर और 37,022.52 के निचले स्तर को छुआ।


21 Aug 2019, 6:04 PM

बिहार के डीजीपी का सामने आया डर, कहा- जान को खतरा, तेजस्वी ने नीतीश से पूछा- जनता का क्या होगा?

बिहार के डीजीपी ने कहा कि अपराधी कभी भी उन्हें गोली मार सकते है। इस पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर राज्य के डीजीपी इतने डरे-सहमे हुए है तो आम आदमी का क्या होगा? अपराधी सरेआम आईपीएस को पीट रहे है, पुलिस अधिकारियों को गोली मार रहे है, बंधक बना रहे है। आम नागरिक डरा हुआ है।

21 Aug 2019, 5:43 PM

काठमांडू: सुब्रह्मण्यम जयशंकर और प्रदीप कुमार ग्यावली के बीच हुई बैठक

5 वें भारत-नेपाल संयुक्त आयोग की बैठक विदेश मंत्री सुब्रह्मण्यम जयशंकर और नेपाल के विदेश मामलों के मंत्री प्रदीप कुमार ग्यावली के बीच हुई।


21 Aug 2019, 5:19 PM

उत्तर प्रदेश कांग्रेस की हुंकार बढ़े हुए दाम वापस लो बीजेपी सरकार: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने अपनी चौपट और भ्रष्ट नीतियों का बोझ जनता पर डाला है। पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाकर जनता की जेब काटना हमें कतई मंजूर नहीं। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस की हुंकार बढ़े हुए दाम वापस लो बीजेपी सरकार।

21 Aug 2019, 5:08 PM

चिदंबरम मामले में शुक्रवार को होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, तत्काल सुनवाई करने से इनकार

पूर्व वित्त और पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम की विशेष याचिका सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई करने से इनकार कर दी है। पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत की याचिका पर अब सुप्रीम कोर्ट में 23 अगस्त को सुनवाई होगी।


21 Aug 2019, 4:52 PM

प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ के सद्भावना दूत से हटाने की मांग

पाकिस्तान के मानवाधिकार मंत्री शिरीनमजारी ने यूनिसेफ को पत्र लिखकर कश्मीर मुद्दे का हवाला देते हुए सद्भावना दूत के तौर पर नियुक्त बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को हटाने की मांग की है।

21 Aug 2019, 4:43 PM

राजनीतिक बदले की भावना से पी. चिदंबरम पर हो रही कार्रवाई: शशि थरूर

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि है कि वो चिदंबरम ताकत और साहस के साथ चरित्र हनन और राजनीतिक बदले की भावना से हो रही कार्रवाई के खिलाफ खड़े हैं। थरूर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अंत में सत्य की जीत होगी, तबतक कुछ शातिर दिमाग के लोग दूसरों की तकलीफों से आनंद उठा सकते हैं।


21 Aug 2019, 4:38 PM

आज सुनवाई पर सीजेआई के फैसले का इंतजार

21 Aug 2019, 4:20 PM

अयोध्या जमीन विवाद: चीफ जस्टिस बोले- आस्था नहीं जमीन का मामला, धर्मग्रंथ की जगह सबूत दें

रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। 6 अगस्त से सर्वोच्च अदालत इस मामले की रोजाना सुनवाई कर रही है और बुधवार को इसका नौवां दिन था। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने रामजन्म स्थान पुनरुद्धार समिति के वकील से कहा कि वह इस मामले में पुख्ता सबूत पेश करें और पुराणों का जिक्र ना करें। क्योंकि ये मामला किसी आस्था का नहीं है बल्कि विवादित जमीन से जुड़ा है। इस मामले पर अब गुरुवार को सुनवाई होगी।


21 Aug 2019, 4:13 PM

जम्मू-कश्मीर: राजौरी के सुंदरबनी में पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन

21 Aug 2019, 4:11 PM

निकोबार में भूकंप के झटके


21 Aug 2019, 4:01 PM

लखनऊ: पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

21 Aug 2019, 3:45 PM

एमएनएस कार्यकर्ताओं को पुलिस की चेतावनी, कानून-व्यवस्था का उल्लंघन किया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी


21 Aug 2019, 3:42 PM

रेल मंत्रालय ने रेलवे इकाइयों को प्लास्टिक बैन को लागू करने को निर्देश दिए

21 Aug 2019, 3:32 PM

राज ठाकरे को ईडी की नोटिस पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे- जांच में कुछ सामने नहीं आएगा

कोहिनूर इमारत मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के समर्थन में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आ गए हैं। उद्धव ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में कुछ सामने नहीं आएगा।


21 Aug 2019, 3:21 PM

विज्ञापन खोल रहे बीजेपी सरकार के दावों की पोल: प्रियंका गांधी

अर्थव्यवस्था के बिगड़ते हालात पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट कर कहा कि अखबरों में विज्ञापन को देखकर अर्थव्यस्था की असलियत पता चल रहा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ये विज्ञापन अर्थव्यवस्था के बारे में बीजेपी सरकार के दावों की असलियत की पोल खोल रहे हैं।”

प्रियंका ने अपने ट्वीट में आगे कहा, “अभी तक औद्योगिक संस्थाएं विज्ञापन देती थीं कि हम आगे बढ़ रहे हैं। बीजेपी सरकार के शासन में कईयों को विज्ञापन देकर कहना पड़ रहा है कि हम डूब रहे हैं, हमें बचाओ। बाकी आप समझ सकते हैं!”

21 Aug 2019, 3:06 PM

जम्मू-कश्मीर: आज जम्मू में फिर से खुले कई मदरसे


21 Aug 2019, 3:03 PM

दिल्ली यूनिवर्सिटी में 12 सितंबर को छात्रसंघ चुनाव

दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनावों के लिए बिगुल बज चुका है। मंगलवार को इससे जुड़ी तारीखों का ऐलान हो गया। इसबार स्टूडेंट यूनियन के इलेक्शन 12 सितंबर होंगे। वोटों की गिनती किस दिन होगी, इसका ऐलान अभी नहीं किया गया है।

21 Aug 2019, 2:49 PM

राजस्थान: बाड़मेर के चौहटन में वाहन हुआ हादसे का शिकार, 3 जवानों की मौत


21 Aug 2019, 2:31 PM

चिदंबरम की याचिका से दूर की गई खामी, लेकिन तुरंत सुनवाई नहीं करेगा सुप्रीम कोर्ट

पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी चिदंबरम की विशेष याचिका से खामी दूर कर ली गई है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल इस पर तुरंत सुनवाई नहीं शुरु की है।

21 Aug 2019, 2:21 PM

सीबीआई ने प्रणॉय रॉय और एनडीटीवी के खिलाफ कथित एफडीआई उल्लंघन का नया मामला दर्ज किया

सीबीआई ने वरिष्ठ पत्रकार प्रणॉय रॉय और एनडीटीवी के खिलाफ कथित एफडीआई उल्लंघन के आरोप में एक नया मामला दर्ज किया है।


21 Aug 2019, 2:04 PM

चांद की दूसरी कक्षा में पहुंचा चंद्रयान, अब 7 दिनों तक इसी में लगाएगा चक्कर

इसरो ने आज चंद्रयान-2 को चांद की दूसरी कक्षा में सफलतापूर्वक प्रवेश करा दिया है। इसरो वैज्ञानिकों ने दोपहर 12.30 से 01.30 बजे के बीच चंद्रयान-2 को चांद की कक्षा में प्रवेश कराया। चंद्रयान-2 अब 7 दिनों तक इसी कक्षा में चक्कर लगाएगा।

21 Aug 2019, 1:45 PM

उत्तराखंड: उत्तरकाशी में राहत सामग्री ले जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश, सभी तीन लोगों की मौत

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में एक हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। इस घटना में हेलिकॉप्टर में सवार सभी तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी में बादल फटने के कारण हुए हादसे के बाद चलाए जा रहे राहत और बचाव कार्य में इस हेलिकॉप्टर को लगाया गया था।


21 Aug 2019, 1:30 PM

पी. चिदंबरम की याचिका में खामी, सुनवाई में हो सकती है देरी

सुप्रीम कोर्ट में पी. चिदंबरम की तरफ से दायर याचिका में कुछ खामी की खबर है। ऐसे में इस याचिका को चीफ जस्टिस के सामने लिस्ट नहीं किया जा सकता है।

21 Aug 2019, 1:18 PM

एबीवीपी ने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया: कांग्रेस

दिल्ली यूनिवर्सिटी में सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह के साथ सावरकर की मूर्ती लगाने को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी की छात्र संगठन एबीवीपी पर हमला बोला है। कांग्रेस ने कहा कि एबीवीपी ने डीयू के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए एक बार फिर से भारत के संस्थानों की उपेक्षा की है। कांग्रेस ने कहा कि एबीवीपी ने सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह जैसे स्वतंत्रता सेनानियों अपमान किया है।


21 Aug 2019, 12:57 PM

पी. चिदंबरम के खिलाफ ईडी और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने पी चिदंबरम के खिलाफ सीबीआई और ईडी की कार्रवाई को निंदनीय बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘मोदी सरकार ईडी, सीबीआई और मीडिया के कुछ वर्गों का इस्तेमाल कर पी चिदंबरम की छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है’। राहुल गांधी ने कहा कि मैं सत्ता के इस घृणित दुरुपयोग की कड़ी निंदा करता हूं।

21 Aug 2019, 12:47 PM

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत का मामला, हाई कोर्ट पहुंचा आरोपी यूपी पुलिस का कांस्टेबल अमीर खान

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत के मामले में आरोपी यूपी पुलिस का कांस्टेबल अमीर खान ने अपने उपर लगे आरोपों के खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।


21 Aug 2019, 12:28 PM

उत्तराखंड: बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हेलिकॉप्टर उत्तरकाशी में क्रैश, 3 व्यक्ति थे सवार

उत्तराखंड में एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी में बादल फटने के कारण हुए हादसे के बाद चलाए जा रहे राहत और बचाव कार्य में इस हेलिकॉप्टर को लगाया गया था। बुधवार को हेलिकॉप्टर से राहत सामग्री ले जाया जा रहा था, तभी वह क्रैश हो गया। हेलिकॉप्टर में तीन लोग सवार थे। क्रैश के दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

21 Aug 2019, 12:26 PM

पीएम नरेंद्र मोदी जांबिया के राष्ट्रपति एडगर चाग्वा लुंगु से मिले


21 Aug 2019, 12:20 PM

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मिले

21 Aug 2019, 11:31 AM

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सेना मुख्यालय को लेकर विभिन्न प्रस्तावों को मंजूरी दी


21 Aug 2019, 11:17 AM

योगी मंत्रिमंडल का पहला विस्तार, 23 मंत्री ले रहे हैं शपथ

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ कैबिनेट का आज पहला विस्तार हो रहा है। 23 मंत्री शपथ ले रहे हैं। इनमें 6 कैबिनेट, 6 राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और 11 राज्य मंत्री ले रहे हैं।

21 Aug 2019, 11:15 AM

उत्तराखंड: उत्तरकाशी में बादल फटने के बाद 20 लोग लापता, 15 शव बरामद


21 Aug 2019, 10:44 AM

सीजेआई करेंगे चिंदबरम मामले की सुनावाई

चिदंबरम के लिए देश के सीनियर वकीलों की टीम सुप्रीम कोर्ट में मौजूद है। चिदंबरम के वकील ने दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश पर रोक लगाने की मांग की है। जस्टिस रमना की कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई। जस्टिस रमना ने कहा कि वह इस मामले पर कोई आदेश नहीं दे रहे हैं, इस मामले को वह चीफ जस्टिस के पास भेज रहे हैं। चीफ जस्टिस मामले को देखेंगे।

21 Aug 2019, 10:32 AM

कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद, विवेक तनखा पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, थोड़ी देर में सुनवाई


21 Aug 2019, 10:25 AM

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे पी चिदंबरम, कुछ देर में में सुनवाई

दिल्ली हाई कोर्ट के द्वारा अंतरिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट में पी. चिदंबरम के वकीलों ने स्पेशल लीव पिटिशन (एसएलपी) डाली है। हाई कोर्ट के आदेश से राहत देने की मांग की गई है।

21 Aug 2019, 10:17 AM

कश्मीर पर पाक विदेश मंत्री ने फ्रांस से की बात, जवाब मिला- यह द्विपक्षीय मामला


21 Aug 2019, 9:47 AM

ग्रीस : पोरस द्वीप में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में 3 मरे

पोरस द्वीप से समुद्र क्षेत्र में मंगलवार को एक निजी हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई। द्वीप के मेयर यानिस दिमित्रियादिस के अनुसार, दो रूसी नागरिकों के शव पहले ही केबिन से बरामद किए जा चुके थे, जबकि हेलीकॉप्टर के ग्रीक पायलट का शव गोताखोरों ने समुद्र से बाद में निकाला।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एथेंस जा रहा हेलीकॉप्टर उड़ान के कुछ ही समय बाद बिजली के तारों में उलझ गया। शुरुआत में उसमें सवार लोगों की संख्या स्पष्ट नहीं थी।

21 Aug 2019, 9:40 AM

पी चिदंबरम पर सीबीआई की कार्रवाई सरासर गलत: सलमान खुर्शीद


21 Aug 2019, 9:35 AM

उत्तराखंड: बाढ़ प्रभावितों के लिए 2 हेलिकॉप्टर से राहत सामग्री भेजे गए

21 Aug 2019, 9:00 AM

महाराष्ट्र: भिवंडी में कारखाने में आग लगी, दो दमकल वाहन आग बुझाने में जुटे


21 Aug 2019, 8:59 AM

कश्मीर पर मध्यस्थता करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप, कहा- रिश्ते बेहद खराब, धर्म की वजह से मामला गंभीर

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मसले पर एक बार फिर से कश मध्यस्थता की पेशकश की है। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच रिश्ते अच्छे हों इसके लिए मैं जो भी कर सकता हूं जरूर करूंगा। लेकिन, फिलाहाल दोनों देशों में बहुत तनाव है। ट्रंप ने कहा है कि कश्मीर में तनाव के पीछे धर्म का अहम हाथ है।

21 Aug 2019, 8:48 AM

सरकार की नाकामियों को उजागर करने की वजह से चिदंबरम को बनाया जा रहा निशाना: प्रियंका गांधी

मोदी सरकार द्वारा पूर्व वित्त मंत्री और गृहमंत्री पी चिदंबरम को निशाना बनाए जाने को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने मौजूदा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, “राज्यसभा के एक अत्यंत योग्य और सम्मानित सदस्य पी चिदंबरम जी ने वित्त मंत्री और गृह मंत्री के रूप में दशकों तक निष्ठा के साथ हमारे देश की सेवा की है। वो सरकार की नाकामियों को उजगार करते रहे हैं। लेकिन सच्चाई से डरी हुई सरकार उन्हें शर्मनाक तरीके से निशाना बना रही है।” कांग्रेस महासचिव ने कहा कि हम उसके साथ खड़े हैं और सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे चाहे कोई भी परिणाम हो।


21 Aug 2019, 8:34 AM

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन खत्म, एसपीओ शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है। इस मुठभेड़ में एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) शहीद हो गया, जबकि सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। अनुच्छेद 370 के हटने के 16 दिन बाद यानी मंगलवार को सुरक्षाबलों ने बारामूला में आतंकियों को घेर लिया था। कई घंटों तक चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. उसका शव भी बरामद कर लिया गया।

21 Aug 2019, 8:31 AM

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बाबूलाल गौर के निधन पर जताया दुख


21 Aug 2019, 8:23 AM

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर का 89 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमार

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बाबूलाल गौर का बुधवार सुबह भोपाल के नर्मदा अस्पताल में निधन हो गया। 89 वर्षीय बाबूलाल गौर की मंगलवार को तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। उनका ब्लड प्रेशर कम होने के साथ पल्स रेट भी गिर गया था। बाबूलाल गौर की किडनी पूरी तरह काम नहीं कर रही थी। वे पिछले 14 दिनों से नर्मदा अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia