बड़ी खबर LIVE: इमरान खान की मौजूदगी में बोले ट्रंप- अगर चाहें तो कश्मीर पर मध्यस्थता करने को

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने की बात कही है। उन्होंने इमरान खान की मौजूदगी में कहा कि यह पेचीदा मसला है, लेकिन अगर चाहें तो वे मध्यस्थता करने को तैयार हैं

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

23 Sep 2019, 11:24 PM

इमरान खान की मौजूदगी में बोले ट्रंप- अगर चाहें तो कश्मीर पर मध्यस्थता करने को

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने की बात कही है। उन्होंने इमरान खान की मौजूदगी में कहा कि यह पेचीदा मसला है, लेकिन अगर चाहें तो वे मध्यस्थता करने को तैयार हैं

23 Sep 2019, 10:20 PM

इमरान खान के अपने ही नेता-अधिकारी बने सरदर्द, यूएन में राजदूत मलीहा लोधी ने कराई फजीहत

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की राजदूत मलीहा लोधी ने सोमवार को एक ट्वीट से जमकर अपनी फजीहत कराई। दरअसल मलीहा लोधी ने पाक प्रधानमंत्री इमरान खान और ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मुलाकात का एक फोटो ट्वीट कर उसमें जॉनसन को ब्रिटेन का विदेश मंत्री बता दिया। हालांकि इसका एहसास होने पर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

23 Sep 2019, 10:11 PM

दिल्ली में स्नैचरों का कहर, महिला पत्रकार को किया घायल

राजधानी दिल्ली में सोमवार को स्नैचरों द्वारा ऑटोरिक्शा से बाहर खींचने की कोशिश में एएनआई की एक महिला पत्रकार जॉयमाला बागची घायल हो गईं। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 394 के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया है।

23 Sep 2019, 9:17 PM

बैंक अधिकारियों की दो दिन की हड़ताल टली, बैंकों के विलय के विरोध में किया था ऐलान

बैंकों के विलय के खिलाफ 26 और 27 सितंबर को प्रस्तावित देशव्यापी बैंक हड़ताल टल गई है। बैंक यूनियन लीडर्स ने और वित्त सचिव राजीव कुमार के साथ बैठक के बाद हड़ताल टालने का ऐलान किया। बैंक अधिकारियों के संगठनों ने 10 बैंकों के विलय के मोदी सरकार के फैसले के विरोध में हड़ताल का ऐलान किया था।

23 Sep 2019, 8:39 PM

यूएन में जलवायु परिवर्तन पर बोले पीएम मोदी- पर्यावरण की रक्षा के लिए हम उठा रहे कदम

यूएन में जलवायु परिवर्तन पर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बातचीत का समय खत्म हो चुका है, अब दुनिया को काम करना होगा। साथ ही उन्होंने अक्षय ऊर्जा पर अपनी सरकार की कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी देने के अलावा वैश्विक जलवायु कार्यवाही प्रयासों में भारत की महत्वपूर्ण भूमिका तथा योगदान को रेखांकित किया।

23 Sep 2019, 8:16 PM

पंजाबः अमृतसर के लव-कुश नगर में धमाके में 3 लोग घायल

23 Sep 2019, 7:47 PM

न्यूयॉर्कः संयुक्त राष्ट्र के क्लाइमेट चेंज समिट में हिस्सा लेने पहुंचे पीएम मोदी

23 Sep 2019, 7:47 PM

असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल के हेलिकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग

23 Sep 2019, 7:37 PM

कश्मीर मामले में इमरान खान और शाह कुरैशी के झूठ को पाकिस्तानी पत्रकार ने रंगे हाथ पकड़ा

संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद (यूएनएचसीआर) में कश्मीर मामले में 58 देशों के समर्थन के पाकिस्तानी झूठ का पर्दाफाश खुद वहां के एक वरिष्ठ पत्रकार ने कर दिया है। पत्रकार ने अपनी रिपोर्ट में साफ किया है कि ऐसा कोई समर्थन सिरे से मौजूद नहीं था जिसकी वजह से पाकिस्तान नियत समय पर यूएनएचसीआर में अपना प्रस्ताव पेश नहीं कर सका। यह पत्रकार हामिद मीर हैं और उन्होंने जियो न्यूज उर्दू में अपने देश के शासकों को कठघरे में खड़ा करते हुए उन्हें बेपर्दा कर दिया है।

23 Sep 2019, 7:26 PM

बीएसपी चीफ मायावती ने पार्टी की राजस्थान इकाई को भंग किया

23 Sep 2019, 7:25 PM

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने करोलबाग की शराब की दुकानों पर छापा मारा

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक्साइज विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर शराब की दुकानों पर की छापेमारी। डिपार्टमेंटल स्टोर की आड़ में चल रही शराब दुकानों पर कार्रवाई।

23 Sep 2019, 6:32 PM

सेना की नॉर्दन कमांड के कमांडर जनरल रणबीर सिंह ने सत्यपाल मलिक से की मुलाकात, हालात की दी जानकारी

सेना की नॉर्दन कमांड के कमांडर ले. जनरल रणबीर सिंह ने गवर्नर सत्यपाल मलिक से की मुलाकात। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति के बारे में राज्यपाल को दी गई जानकारी। राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने आतंकवाद विरोधी गतिविधियों का मुकाबला करने के लिए वर्तमान सिविल-पुलिस-सेना के सहयोग और तालमेल को जारी रखने का आह्वान किया।

23 Sep 2019, 6:07 PM

मध्य प्रदेश में हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग रैकेट के मामले में जांच के लिए एसआईटी बनाई गई

23 Sep 2019, 6:05 PM

आज इमरान खान और डोनाल्ड ट्रंप के बीच होगी मुलाकात, 27 सितंबर को यूएनजीए की बैठक को करेंगे संबोधित

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आज रात को अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, ये मुलाकात आज रात 10 बजे हो सकती है।

बता दें कि इमरान खान संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के 74वें सत्र में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका पहुंचे हुए हैं जो 24 सितंबर से शुरू होगा। खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान 27 सितंबर को यूएनजीए की बैठक को संबोधित भी करेंगे।

इससे पहले अमेरिका के ह्यूस्‍टन में रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने डोनाल्‍ड ट्रंप के सामने पाकिस्‍तान को कटघरे में खड़ा किया था।

23 Sep 2019, 5:53 PM

दिल्ली में मुख्यमंत्री स्ट्रीट लाइट योजना लागू की जाएगी: अरविंद केजरीवाल

23 Sep 2019, 5:51 PM

यौन उत्पीड़न के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को दवा देकर ठीक किया जाएगा:

लखनऊ के एसजीपीजाई अस्पताल के चीफ मेडिकल सुपरिंटेंडेंट प्रो अमित अग्रवाल का कहना है कि यौन उत्पीड़न के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को दवा देकर ठीक किया जाएगा और उसके बाद ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा।

23 Sep 2019, 5:18 PM

आईएनएक्स मीडिया केसः चिदंबरम की जमानत याचिका पर कल भी सुनवाई होगी

23 Sep 2019, 5:18 PM

प्याज के बढ़ते दाम पर बोले केजरीवाल, कहा- हम मोबाइल वैन के जरिए 24 रुपए प्रति किलो प्याज बेचने की कोशिश कर रहे हैं:

दिल्ली में प्याज की बढ़ी कीमतों पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हम मोबाइल वैन के जरिए 24 रुपए प्रति किलो प्याज बेचने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए टेंडर निकाले गए हैं।

23 Sep 2019, 5:12 PM

यूएनजीए में शामिल होने न्यूयॉर्क पहुंचीं शेख हसीना

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में भाग लेने न्यूयॉर्क पहुंच गई हैं, जहां वह अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी सहित दुनिया के अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगी। बीडीन्यूज 24 के मुताबिक, अमेरिका में बांग्लादेश के राजदूत मोहम्मद जियाउद्दीन और संयुक्त राष्ट्र के दूत और स्थायी प्रतिनिधि मसूद बिन मोमन ने रविवार शाम यहां जेएफके अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री की अगवानी की।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

23 Sep 2019, 5:05 PM

पंजाब: विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने 4 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

पंजाब में आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने चार उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। कांग्रेस ने फगवाड़ा से बलविंदर सिंह धालीवाल को उम्मीदवार बनाया है।जलालाबाद से रमिंदर सिंह आमला, मुल्लांपुर दाखां से संदीप संधू को चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं मुकेरियां से कांग्रेस ने रजनीश कुमार बब्बी को टिकट दिया है।

23 Sep 2019, 4:52 PM

राजीव कुमार की पत्नी ने कोलकाता हाई कोर्ट में अपने पति के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी दी

23 Sep 2019, 4:50 PM

थॉमस कुक इंडिया मजबूत, UK की थॉमस कुक पी.एल.सी. से कोई रिश्ता नहीं: माधवन मेनन (CMD)

थॉमस कुक इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक (CMD) माधवन मेनन ने कहा है कि दो कंपनियां हैं - UK की थॉमस कुक पी.एल.सी. और थॉमस कुक इंडिया। पहली कंपनी के पास 2012 के बाद थॉमस कुक इंडिया का कोई शेयर नहीं है। उन्होंने कहा कि यूके की कंपनी से हमारा कोई रिश्ता नहीं है, हमारी बैलेंस शीट स्वतंत्र है, और मजबूत है। जो कुछ UK में हुआ, वह UK तक ही सीमित है।

23 Sep 2019, 4:36 PM

कांग्रेस का मोदी सरकार पर तंज- अर्थव्यवस्था चौपट, नौकरियां खत्म, बचत लूटी जा रही, बाकी सब ठीक है

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि, ‘भारत को चिंता करने की जरूरत नहीं है। केवल हमारी अर्थव्यवस्था है जौ चौपट हो रही है, नौकरियां हैं जो खत्म हो रही हैं और हमारी बचत जो लूटी जा रही है, लेकिन बाकी सब ठीक है।

23 Sep 2019, 3:28 PM

बेंगलुरु: NLSIU छात्रों की मांग- वाइस-चांसलर की जल्द हो नियुक्ति, धरने पर बैठे

23 Sep 2019, 3:23 PM

तेल की कीमतों में लगी आग, काग्रेस बोली- अब कच्चे तेल की कीमतों में वृद्धि का रोना रोएगी सरकार

ईंधन की कीमतें लगातार 7 वें दिन बढ़ी हैं। पेट्रोल के दाम 1 साल की ऊंचाई पर है। इसके लिए सरकार कच्चे तेल की कीमतों में वृद्धि का रोना रोएगी। लेकिन, याद रखें कि मनमोहन सिंह के समय में कच्चे तेल की कीमतें सबसे ज्यादा थी, फिर भी तेल की कीमतों को हमेशा नियंत्रण में रखा गया था।

23 Sep 2019, 3:06 PM

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में हिजबुल-मुजाहिदीन के 3 आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में हिज्ब-उल-मुजाहिदीन के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों को चंद्रकांत शर्मा (BJP) और उनके PSO की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में निसार अहमद शेख शामिल है, जो साजिश का हिस्सा था, और अनिल परिहार (BJP) की हत्या के वक्त मौजूद था।

23 Sep 2019, 2:56 PM

NRC पर ममता बोलीं- पश्चिम बंगाल में कभी लागू नहीं होने दूंगी, मुझ पर करें भरोसा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि वो अपने राज्य में NRC लागू नहीं होने देंगी। सीएम ममता ने कहा, “मैं दुःखी हूं कि बंगाल में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (NRC) को लेकर पैदा हुई घबराहट की वजह से छह लोगों की मौत हो गई। हम यहां NRC की अनुमति कभी नहीं देंगे। मुझ पर भरोसा कीजिए।”

23 Sep 2019, 2:53 PM

पश्चिम बंगाल: सीएम ममता बनर्जी बोलीं- लोकतंत्र में विरोध प्रदर्शन होना है जरूरी

23 Sep 2019, 2:43 PM

असम: डेमू में NH-37 पर बस-टेम्पो के बीच टक्कर, 10 लोगों की मौत, कई घायल

23 Sep 2019, 2:39 PM

कर्नाटक: अयोग्य विधायकों की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

23 Sep 2019, 1:47 PM

गौरक्षा के नाम पर हो रहे हिंसा को लेकर कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- गांधी का ये देश हिंसा को नहीं स्वीकारेगा

बीजेपी शासित राज्यों में गौरक्षा के नाम पर हो रहे हिंसा को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा, “ गौरक्षा के नाम पर बीजेपी शासित राज्यों में एक के बाद लगातार हो रही हिंसा “वसुधैव कुटुंबकम” के मूल मंत्र वाले हमारे महान देश की भावनाओं पर गहरी चोट है। कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति पर बीजेपी का मौन चुभता है। गांधी का ये देश हिंसा को नहीं स्वीकारेगा।”

23 Sep 2019, 1:24 PM

आईएनएक्स मीडिया केस में चिदंबरम ने सीबीआई के आरोपों को नकारा, कोर्ट में दाखिल किया जवाब

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के वकीलों ने दिल्ली उच्च न्यायालय में सीबीआई के सवालों पर सोमवार को जवाब दाखिल किया। वकीलों ने जवाब में लिखा है, ‘इस मामले में सरकारी खजाने को कोई नुकसान नहीं हुआ है। इस मामले में जनता के पैसों का इस्तेमाल नहीं हुआ है और न ही यह बैंक फ्रॉड या देश के बाहर पैसे भेजने का मामला है। इस बात से इनकार किया जाता है कि वर्तमान मामला स्पष्ट विश्वासघात का है जिसपर जनता को बड़े पैमाने पर भरोसा है।’

23 Sep 2019, 1:13 PM

जम्मू-कश्मीर: कठुआ के बिलावर इलाके के एक घर से 40 किलो गन पाउडर बरामद

जम्मू-कश्मीर के कठुआ के देवल गांव में पुलिस ने एक घर से करीब 40 किलो गन पाउडर बरामद किया है।

23 Sep 2019, 1:10 PM

सेंसेक्स 1260.05 अंकों की छलांग के साथ पहुंचा 39,274.67 के स्तर पर

23 Sep 2019, 12:44 PM

उत्तराखंड: केदारनाथ हेलीपैड पर लैंडिंग के दौरान हेलिकॉप्टर का संतुलन बिगड़ा, 6 यात्री थे सवार

23 Sep 2019, 12:37 PM

जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में एक साल में चार बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में लगातार हो रही आतंकी घटनाओं को अंजाम दे रहे आतंकियों को सुरक्षाबलों ने एक साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। इन आतंकियों ने बीते एक साल में चार बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है। इनमें बीजेपी नेता की हत्या सहित कई हथियार लूट की घटनाएं हैं।

23 Sep 2019, 12:16 PM

उत्तराखंड: खटीमा में तालाब में डूबने से 2 छात्रों की मौत, जांच जारी

23 Sep 2019, 12:15 PM

आतंकवादी अब्दुल शेख वहाब को गिरफ्तार करने के लिए गुजरात के गृहमंत्री ने ATS को दी बधाई

गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने आतंकवादी अब्दुल वहाब शेख को गिरफ्तार करने के लिए गुजरात ATS को बधाई दी है। प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा, “मैं गुजरात एन्टी-टेररिज्म स्क्वाड (ATS) को बधाई देता हूं। आतंकवादी अब्दुल वहाब शेख से उसकी भूमिका को लेकर व्यापक पूछताछ की जाएगी।”

23 Sep 2019, 12:10 PM

2021 की जनगणना के लिए मोबाइल एप का किया जाएगा इस्तेमाल: गृह मंत्री

23 Sep 2019, 11:58 AM

डिफेंस की डिस्पेंसरियों में दी जाने वाली कैंसर की दवाओं को खुले बाजार में बेचने वाले गिरोह का भडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार

राजधानी के पूर्वी दिल्ली के एन्टी ऑटो-थेफ्ट स्क्वाड (AATS) ने सोमवार को एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है जो डिफेंस और ईएसआई की डिस्पेंसरियों में दी जाने वाली कैंसर के इलाज से जुड़ी दवाओं को खुले बाजार में बेच रहा था। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। केस दर्ज कर लिया गया है। 30 लाख रुपए मूल्य की दवाएं जब्त की गई हैं।

23 Sep 2019, 11:51 AM

आज सत्ता के फर्जी राष्ट्रवाद के दौर में हमें दिनकर जी की देशभक्ति और राष्ट्रप्रेम से प्रेरणा लेनी चाहिए: कांग्रेस

राष्ट्रकवि रामधानरी सिंह दिनकर की आज जयंती है। कांग्रेस ने इस अवसर उन्हें नमन करते हुए कहा, “अपनी क्रांतिकारी लेखनी के जरिए आम जनमानस में स्वतंत्रता संग्राम के प्रति जोश एवं उत्साह का संचार करने वाले राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर जी की जयंती पर कोटिशः नमन। आज सत्ता के फर्जी राष्ट्रवाद के दौर में हमें दिनकर जी की देशभक्ति और राष्ट्रप्रेम से प्रेरणा लेनी चाहिए।”

23 Sep 2019, 11:46 AM

हमीरपुर उपचुनाव : बारिश से मतदान प्रभावित, 9 बजे तक 5.60 प्रतिशत मतदान

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सदर विधानसभा सीट पर सुबह सात बजे से मतदान जारी है। यहां बारिश होने के कारण मतदान प्रभावित हो रहा है और शुरुआती दो घंटे में सिर्फ 5.60 प्रतिशत मतदान हुआ है। संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी रमेश चन्द्र राय ने बताया, "अभी वर्षा के कारण मतदान की धीमी शुरुआत हुई है। अभी तक जिले में कुल 5.60 प्रतिशत मतदान हुआ है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

23 Sep 2019, 11:36 AM

जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम की सजा स्थगन याचिका खारिज

23 Sep 2019, 11:22 AM

सेना प्रमुख बोले- बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकी, होगी एक और एयरस्ट्राइक?

आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा है कि पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है। चेन्नई में एक कार्यक्रम में आर्मी चीफ ने कहा कि भारत के एयरस्ट्राइक में बालाकोट को ध्वस्त कर दिया गया था। लेकिन पिछले आठ महीनों में पाकिस्तान इस जगह पर फिर से आतंकी गतिविधियां करने लगा है।

23 Sep 2019, 11:05 AM

आतंकवादी अब्दुल वहाब शेख को गुजरात ATS ने अहमदाबाद से किया गिरफ्तार

गुजरात एटीएस ने आतंकवादी अब्दुल वहाब शेख को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है।अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के ACP बी.वी. गोहिल के मुताबिक आतंकवादी अब्दुल वहाब शेख को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के गुजरात एन्टी-टेररिज़्म स्क्वाड (ATS) ने गिरफ्तार किया, जब वह जेद्दाह (सऊदी अरब) से अहमदाबाद लौट रहा था। उस पर 2003 के जेहादी षड्यंत्र को वित्तीस मदद मुहैया करवाने का आरोप है।

23 Sep 2019, 11:00 AM

सुप्रीम कोर्ट में नियुक्त हुए 4 नए जज, कुल संख्या हुई 34

23 Sep 2019, 10:54 AM

सीजफायर उल्लंघन से निपटना हमें आता है: जरनल रावत

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों को हमारे क्षेत्र में भेजने के लिए संघर्ष विराम का उल्लंघन करता है। हम सीजफायर उल्लंघन से निपटना जानते हैं। हमारे सैनिकों को पता है कि कैसे खुद को स्थिति में रखना और कार्रवाई करना है। हम सतर्क हैं और यह सुनिश्चित करेंगे कि ज्यादा से ज्यादा घुसपैठियों को घुसने से रोका जाए।

23 Sep 2019, 10:51 AM

आतंकवादियों का पाकिस्तान में बैठे उनके संचालकों से संपर्क टूटा, कश्मीरी एक दूसरे के संपर्क में: सेना प्रमुख

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को चेन्नई में कहा कि कश्मीर घाटी में आतंकवादियों और पाकिस्तान में बैठे उनके संचालकों के बीच संपर्क जरूर टूटा है। लेकिन कश्मीर में रहने वाले लोग एक दूसरे से संपर्क में हैं।

23 Sep 2019, 10:45 AM

चिन्मयानंद को जेल से केजीएमयू में भर्ती कराया गया

अपने ही एक कॉलेज की कानून की छात्रा से दुष्कर्म करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद की तबियत बिगड़ने पर उन्हें सोमवार को लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (केजीएमसी) में भर्ती कराया गया है।

इनपुट आईएएनएस

23 Sep 2019, 10:37 AM

‘बेरोजगारी, नौकरियों पर संकट, मॉब लिंचिंग, कश्मीर में तालाबंदी को छोड़कर भारत में सब अच्छा है’

आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने हाउडी मोदी के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से तिहाड़ जेल में मुलाकात के बाद पी चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा कि बेरोजगारी, नौकरियों पर संकट, मॉब लिंचिंग, कश्मीर में तालाबंदी, विपक्षी नेताओं को जेल में डालना और कम वेतन छोड़कर भारत में सब अच्छा है।

23 Sep 2019, 10:29 AM

दिल्ली: अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़ का CCTV आया सामने

23 Sep 2019, 10:17 AM

महाराष्ट्र: बुलढाणा में एक कुएं से 5 शव बरामद

महाराष्ट्र के बुलढाणा के मालेगांव में एक कुएं में एक महिला और उसकी 4 बेटियों के शव तैरते हुए मिले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

23 Sep 2019, 10:07 AM

सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह तिहाड़ जाकर पी चिदंबरम से मिले, कार्ति ने जताई आभार

दिल्ली के तिहाड़ जेल में अपने पिता पी चिदंबरम से मिलने के बाद कार्ति चिदंबरम ने कहा, “मेरे पिता और मेरा परिवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह के प्रति उनके समर्थन करने के लिए आभार व्यक्त करते हैं और। इससे हम अपनी राजनीतिक लड़ाई और मजबूती से लड़ सकेंगे।”

23 Sep 2019, 10:01 AM

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह पी चिदंबरम से मिले

कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से तिहाड़ जेल में मिले। इससे पहले पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने भी तिहाड़ जेल जाकर अपने पिता से मुलाकात की।

23 Sep 2019, 9:13 AM

यूपी: हापुड़ में 6 साल के बच्ची के साथ रेप, पड़ोसी पर इल्जाम

उत्तर प्रदेश के हापुड़ के हाफिजपुरा इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर रेप किया। इलाके के सर्कल ऑफिसर संतोष कुमार के मुताबकि, “एफआईआर दर्ज की गई। जांच चल रही है। बच्ची का मेडिकल इलाज चल रहा है।”

23 Sep 2019, 8:55 AM

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे हैं। इससे पहले पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम भी तिहाड़ जेल पहुंच चुके हैं।

23 Sep 2019, 8:48 AM

पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे न्यूयॉर्क, आज जलवायु परिवर्तन शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

23 Sep 2019, 8:29 AM

अपने पिता पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे कार्ति चिदंबरम

23 Sep 2019, 8:11 AM

त्रिपुरा: बदरघाट विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए मतदान शुरू

23 Sep 2019, 8:04 AM

दिल्ली में बेखौफ चोरों का आतंक, केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर चोरी

दिल्ली में चोर बेखौफ हो गए हैं। सरस्वती विहार में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर चोरों ने चोरी की है। चोर उनके घर से कई कीमती समान चुराकर फरार हो गए। सत्येंद्र जैन के जिस घर में चोरी हुई है वह मकान काफी समय से बंद पड़ा था।

लोकप्रिय