बड़ी खबर LIVE: उन्नाव रेप कांड पीड़िता की बहन काआरोप, मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के लोगों ने दिया घटना को अंजाम

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता की बहन का आरोप है कि मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। उसने यह आरोप एक चैनल से बातचीत में लगाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

28 Jul 2019, 10:53 PM

उन्नाव रेप कांड पीड़िता की बहन काआरोप, मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के लोगों ने दिया घटना को अंजाम

उन्नाव रेप कांड की पीड़िता की बहन का आरोप है कि मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। उसने यह आरोप एक चैनल से बातचीत में लगाया। इस दौरान उन्नाव के एसपी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने पीड़िता को सुरक्षा मुहैया कराई थी, लेकिन हादसे के वक्त कोई भी सुरक्षा कर्मी पीड़िता और उसके परिवार के साथ नहीं था। एसपी ने कहा है कि मामले की जांच जारी है और दोषियों को सजा दी जाएगी। उधर कांग्रेस ने इस घटना की जांच की मांग की है।

28 Jul 2019, 10:37 PM

उन्नाव रेप कांड पीड़िता को दी गई पुलिस सुरक्षा हादसे के वक्त नहीं थी साथ, कांग्रेस ने की जांच की मांग

उन्नाव रेप कांड कीपीड़ितों को यूपी पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई थी, लेकिन हादसे के वक्त कोई भीसुरक्षा कर्मी साथ नहीं था। इस बीच कांग्रेस ने इस मामले को संदिग्ध बताते हुएजांच की मांग की है

28 Jul 2019, 6:24 PM

ट्रक और कार की टक्कर में घायल हुई उन्नाव रेप कांड पीड़िता, हादसे में चाची और मां की मौत

रायबरेली में ट्रक और कार की भीषण टक्कर में उन्नाव रेप कांड की पीड़िता और इस केस का वकील गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे में पीड़िता की चाची और मां की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपनी चाची और वकील के साथ रायबरेली की जेल में बंद अपने चाचा से मिलने के लिए जा रही थी। रायबरेली के अतरुआ गांव में एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद उसकी चची और मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीड़िता को गंभीर रूप से जख्मी हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

जिस ट्रक ने कार को टक्कर मारी उसकी नंबर प्लेट आधी मिटी हुई थी।

गौरतलब है कि उन्नाव रेप मामले में बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर मुख्य आरोपी है। दो साल पहले साल 2017 में पीड़िता विधायक के घर नौकरी मांगने गयी थी, जहां सेंगर ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।


28 Jul 2019, 5:10 PM

मेघालय में 3.6 तीव्रता के भूकंप के झटके, ईस्ट गारो हिल्स था केंद्र

28 Jul 2019, 5:03 PM

मध्य प्रदेश: शजापुर में बाढ़ में फंसे लोगों को एनडीआरएफ की टीम ने निकाला


28 Jul 2019, 4:35 PM

पश्चिम बंगला: सिलीगुड़ी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 महिलाओं समेत 10 लोग गिरफ्तार

28 Jul 2019, 4:11 PM

बेंगलुरु: सोमवार को कांग्रेस विधायक दल की होगी बैठक

कर्नाटक विधानसभा में सोमवार को येदियुरप्पा द्वारा बहुमत साबित करने से पहले प्रदेश कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई है।


28 Jul 2019, 4:06 PM

राजस्थान: जोधपुर में भारी बारिश के बाद मकान का एक हिस्सा गिरा

राजस्थान के जोधपुर में भारी बारिश के बाद एक इमारत का हिस्सा ढह गया। बचाव अभियान जारी है।

28 Jul 2019, 4:02 PM

मध्य प्रदेश: शाजापुर में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात


28 Jul 2019, 3:26 PM

उत्तराखंड: ऋषिकेश-गंगोत्री मार्ग पर जीप पर गिरा चट्टा, मरने वालों की संख्या 4 हुई

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले में बगदादार के पास एनएच 94 (ऋषिकेश-गंगोत्री) पर कांवड़ियों को ले जा रहे एक वाहन पर चट्टान गिर गया है। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

28 Jul 2019, 3:15 PM

हिमाचल प्रदेश: बिलासपुर में तीर्थयात्रियों को लेकर जा रहा ट्रक पलटा, 21 घायल

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर के मंडायली गांव के पास तीर्थयात्रियों से भरा ट्रक पलट गया है। हादसे में 21 तीर्थयात्री घायल हो गए हैं। डीसीपी संजय कुमार ने बताया कि पंजाब से यह ट्रक 40 तीर्थयात्रियों को लेकर नैना देवी मंदिर जा रहा था। इसी दौरान बिलासपुर के मंडयाली गांव के पास पलट गया।


28 Jul 2019, 2:28 PM

उत्तराखंड: टिहरी गढ़वाल में ऋषिकेश-गंगोत्री मार्ग पर चट्टान की चपेट में आई जीप, दो की मौत

28 Jul 2019, 1:50 PM

मध्य प्रदेश: दमोह में आबादी इलाके से वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ा


28 Jul 2019, 1:43 PM

मुंबई: भारी बारिश की वजह से 5 ट्रेन कैंसिल, 6 को डायवर्ट किया गया

मुंबई में भारी बारिश के बाद पानी जामा होने की वजह से रेलवे ने 5 ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है। इसके साथ ही 6 ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया है।

28 Jul 2019, 1:26 PM

आजम खान को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है: जीतन राम मांझी


28 Jul 2019, 1:24 PM

सिक्किम: भूस्खलन के बाद ट्रैक्टर पर गिरा चट्टान, कोई हताहत नहीं

28 Jul 2019, 1:20 PM

पश्चिम बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता का शव हुगली मिला

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता काशीनाथ घोष का शव हुगली के गोघाट में एक नहर से बरामद हुआ। घोष पर टीएमसी कार्यकर्ता लालचंद बाग की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि घोष की हत्या के पीछे टीएमसी का हाथ है।


28 Jul 2019, 1:12 PM

यूपी के बहराइच में बड़ा हादसा, सरयू नदी में पलटी नाव, 17 लोग बचाए गए, 1 का शव बरामद, 2 लापता

उत्तर प्रदेश के बहराइच में बड़ा हदसा हुआ है। मिहींपुरवा तहसील के लौकाही गांव के पास सरयू नदी में नाव पलट गई है। खबरों के मुताबिक, नाव पर करीब 20 लोग सवार थे। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। अब तक 17 लोगों को बचाया जा चुका है। एक शव बरामद किया गया है। वहीं दो लोग लापता है।

28 Jul 2019, 1:01 PM

जो अनुच्छेद के साथ छोड़छाड़ करेगा वह जलकर राख हो जाएगा: महबूबा मुफ्ती

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा, “अनुच्छेद 35एके साथ छेड़छाड़ करना बारूद को हाथ लगाने के बराबर होगा। जो हाथ अनुच्छेद 35ए के साथ छेड़छाड़ करने के लिए उठेगा वह हाथ ही नहीं वह सारा जिस्म जलकर राख हो जाएगा।”


28 Jul 2019, 11:56 AM

कर्नाटक के 14 बागी विधायकों को बड़ा झटका, स्पीकर ने किया अयोग्य घोषित

बेंगलुरु में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया से बात करते हुए कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर केआर रमेश कुमार ने कहा कि 14 बागी विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया गया है। इससे पहले तीन विधायकों को स्पीकर ने अयोग्य घोषित किया था।

स्पीकर के फैसले के मुताबिक, जब 15वीं विधानसभा का कार्यकाल खत्म नहीं हो जाता अयोग्य करार दिए गए विधायक चुनाव नहीं लड़ सकते।

28 Jul 2019, 11:49 AM

येदियुरप्पा ने सोमवार को सदन में बहुमत साबित करने के लिए कहा है: कर्नाटक के स्पीकर

कर्नाटक में गठबंधन की सरकार गरने के बाद पहली बार प्रेस कांफ्रेंस करते हुए स्पीकर रमेश कुमार ने कहा, “बीएस येदियुरप्पा ने मुझे कल विश्वास मत की निगरानी करने के लिए कहा है। वित्त विधेयक 31 जुलाई को पास करना है। मैं सभी विधायकों से विश्वास प्रस्ताव के दौरान उपस्थित रहने की अपील करता हूं”

कर्नाटक में बीते दिनों राजनीतिक संकट का जिक्र करते हुए स्पीकर ने कहा, “कहां पहुचे गए हैं हम? एक स्पीकर के तौर पर स्थिति से निपटने के लिए जिस तरीके से मेरे ऊपर दबाव डाला गया उसने मुझे अवसाद के समुद्र में धकेल दिया।”


28 Jul 2019, 10:52 AM

कश्मीर में आतंकी हमले की थी आशंका, इसलिए बड़ी संख्या सुरक्षाबल तैनात किए गए: सूत्र

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि कश्मीर में 100 से अधिक कंपनियों को तैनात करने के फैसले के पीछे आतंकी हमले की सूचना है। खबरों में कहा गया है कि कश्मीर घाटी में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूहों द्वारा एक बड़े आतंकवादी हमले की योजना के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद ने बड़ी संख्या में अर्धसैनिक बलों की तैनाती का फैसला लिया है।

28 Jul 2019, 10:29 AM

केंद्र सरकार अपनी शक्ति का कर रही है दुरुपयोग: शरद पवार

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा, “केंद्रीय सरकार चुनाव (महाराष्ट्र) से पहले अपनी शक्ति का दुरुपयोग कर रही है, उन नेताओं पर दबाव डाल रही है जो बीजेपी में शामिल होने के इच्छुक नहीं हैं। यह सिर्फ महाराष्ट्र तक ही सीमित नहीं है, यह हर जगह हुआ है।”


28 Jul 2019, 9:56 AM

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों का जल्द होगा बंटवारा: शरद पवार

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा, “विधानसभा चुनाव से पहले एनसीपी और कांग्रेस के बीच करीब 240 सीटों पर आपसी तालमेल है। साथ ही हम बाकी सीटों के लिए अन्य दलों के साथ बातचीत कर रहे हैं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि आने वाले 8-10 दिनों में सभी सीटों पर फैसला हो जाएगा।”

28 Jul 2019, 9:47 AM

मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी जारी

मुंबई के लोगों को फिलहाल बारिश से राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार यानी आज मुंबई और उसके आसपास के इलाको में भारी बारिश हो सकती है। शनिवार को भी मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश हुई थी। सड़कों पर सैलाब जैसा नजारा था।


28 Jul 2019, 9:43 AM

श्रीखंड महादेव यात्रा: हिमाचल के कुल्लू में ऑक्सीजन की कमी से 3 तीर्थयात्रियों की मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में श्रीखंड महादेव यात्रा के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण तीन तीर्थयात्रियों की मौत हो गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

28 Jul 2019, 9:25 AM

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में एनआईए ने 4 ठिकानों पर की छापेमारी


28 Jul 2019, 9:22 AM

उत्तराखंड: हल्द्वानी के सुशीला तिवारी सरकारी अस्पताल में 9 सालों में 13,187 लोगों की मौत: आरटीआई

28 Jul 2019, 9:03 AM

जयपाल रेड्डी के निधन पर राहुल गांधी ने जताया शोक

राहुल गांधी ने जयपाल रेड्डी के निधन पर जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मुझे पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता श्री जयपाल रेड्डी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। एक उत्कृष्ट सांसद, तेलंगाना के महान बेटे, उन्होंने अपना पूरा जीवन सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पित कर दिया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।”


28 Jul 2019, 8:51 AM

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने जयपाल रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया

28 Jul 2019, 8:42 AM

मुंबई: जेजे अस्पताल के पास नंद विलास इमारत में लगी आग, छत का हिस्सा ढहा

मुंबई में जेजे अस्पताल के पास नंद विलास इमारत में आग लगने के बाद छत का हिस्सा ढह गया। हादसे में एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है।


28 Jul 2019, 7:58 AM

मॉब लिंचिंग को लेकर पीएम मोदी को खत लिखने वाली 49 हस्तियों के खिलाफ बिहार कोर्ट में आपराधिक मुकदमा

28 Jul 2019, 7:43 AM

जयपाल रेड्डी के निधन पर कांग्रेस पार्टी ने जताया शोक


28 Jul 2019, 7:18 AM

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयपाल रेड्डी का 77 साल की उम्र में निधन, हैदराबाद में ली अंतिम सांस

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयपाल रेड्डी का हैदराबाद में निधन हो गया है। 77 साल के जयपाल रेड्डी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। शनिवार देर रात तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें एआईजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उनका निधन हो गया।

जयपाल रेड्डी का जन्म 16 जनवरी 1942 को हैदराबाद के मदगुल में हुआ था। अब यह तेलंगाना राज्य में आता है। अविभाजित आंध्र प्रदेश में वे 4 बार विधायक रहे और 5 बार सांसद चुने गए। 15वीं लोकसभा में उनके पास साइंस और टेक्नोलॉजी और अर्थ साइंस के मंत्रालयों का प्रभार था। उनकी एक बेटी और दो बेटे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia