बड़ी खबर LIVE: नृपेंद्र मिश्रा के जाने के बाद पीएमओ में नियुक्तियों की झड़ी, आज ही रिटायर हुए पी के सिन्हा के अलावा पांच और नए अफसर लाए गए

पीएम के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा के हटने के बाद पीएमओ में नई नियुक्तियों की झड़ी लग गई है।आज ही कैबिनेट सचिव पद से रिटायर हुए पी के सिन्हा को ओएसडी बनाए जाने के अलावा पांच और नए अफसर पीएमओ में नियुक्त किए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

30 Aug 2019, 10:52 PM

नृपेंद्र मिश्रा के जाने के बाद पीएमओ में नियुक्तियों की झड़ी, आज ही रिटायर हुए पी के सिन्हा के अलावा पांच और नए अफसर लाए गए

पीएम के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा के हटने के बाद पीएमओ में नई नियुक्तियों की झड़ी लग गई है।आज ही कैबिनेट सचिव पद से रिटायर हुए पी के सिन्हा को ओएसडी बनाए जाने के अलावा पांच और  नए अफसर पीएमओ में नियुक्त किए गए हैं।

30 Aug 2019, 9:35 PM

मध्य प्रदेश: रतलाम में पुल पार करते वक्त नदी में फंसी बस, सभी यात्री सुरक्षित

मध्य प्रदेश के रतलाम में नदी पर बने पुल को पार करते वक्त एक बस फंस गई। इस दौरान बस में सवार लोगों की जान आफत में आ गई। स्थानीय लोगों की मदद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

30 Aug 2019, 9:23 PM

राज्य में 6 महीने में 20 हजार सरकारी नौकरियां दी गई: राजस्थान सरकार

राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने कहा है कि उसने राज्य में 6 महीने में 20 हजार सरकारी नौकरियां दी हैं।


30 Aug 2019, 8:54 PM

हिमाचल प्रदेश: मंडी जिले में ब्यास नदी में जीप गिरी, एक की मौत, एक लापता

30 Aug 2019, 8:11 PM

चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा से मिले सुप्रीम कोर्ट के जज

बीजेपी नेता चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाले लॉ की छात्रा से सुप्रीम कोर्ट के जजों के एक पैनल ने चेंबर में मुलाकात की है। कोर्ट ने कहा कि हमने लड़की से बात की है। उसने कहा है कि वह तब तक यूपी वापस नहीं जाना चाहती, जब तक वह अपने माता-पिता से यहां नहीं मिलती। माता-पिता मिलने के बाद वह आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला लेगी। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि दिल्ली पुलिस लड़की की सुरक्षा का इंतजाम करे।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि रजिस्ट्रार ज्यूडिशियल लड़की को उसके माता-पिता के साथ मिलने में तालमेल बिठाएगा। वह अन्य लोगों से तब तक नहीं मिलेगी, जब तक वह उनसे नहीं मिल लेती। लड़की को उसके माता-पिता से बातचीत करने के लिए लैंडलाइन का उपयोग करने की अनुमति दी जाएगी।


30 Aug 2019, 8:07 PM

आंध्र प्रदेश: नेल्लोर में स्कूल बस पलटी, 10 छात्र घायल

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के कम्मपल्ली गांव में स्कूल के बस के पलटने से 10 छात्रों को चोटें आईं हैं। घायलों छात्रो को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

30 Aug 2019, 8:02 PM

सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर है। शुक्रवार को उन्होंने श्रीनगर का दौरा किया।


30 Aug 2019, 7:34 PM

बंगाल में दुर्गा पूजा समितियों को मिलेंगे 25 हजार रुपये: सीएम ममता

30 Aug 2019, 7:13 PM

चंद्रयान-2 ने सफलतापूर्वक चांद की चौथी कक्षा में किया प्रवेश


30 Aug 2019, 7:12 PM

खगड़ागढ़ विस्फोट मामले में 19 दोषियों को सजा का ऐलान

एनआईए की विशेष कोर्ट ने 2014 के खगड़ागढ़ विस्फोट मामले में 19 दोषियों को 6 से 10 साल की जेल की सजा सुनाई है।

30 Aug 2019, 6:37 PM

देशभर में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, 150 जगहों पर कर रही है जांच-पड़ताल

देश भर के 150 जगहों पर सीबीआई ने छापेमारी की है और जांच पड़ताल कर रही है।


30 Aug 2019, 6:36 PM

नृपेंद्र मिश्रा अब पीएम मोदी के प्रिंसिपल सेक्रटरी नहीं रहेंगे

नृपेंद्र मिश्रा अब पीएम मोदी के प्रिंसिपल सेक्रटरी नहीं रहेंगे। उनकी इच्छा पर पीएम मोदी ने उन्हें पदमुक्त करने का आग्रह स्वीकार कर लिया। इसके साथ ही कैबिनेट सेक्रटरी से रिटायर होने वाले पीके सिन्हा को पीएमओ में ओएसडी पद पर नियुक्त किया गया है।

30 Aug 2019, 6:02 PM

अच्छे दिन के वादे के 5 साल बाद 7 साल के निचले स्तर पर विकास दर, पहली तिमाही में जीडीपी 5 फीसदी से नीचे

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पांच साल पहले अच्छे दिनों का वादा किया था। इस साल पहली तिमाही के आंकड़े आएं हैं उनके मुताबिक विकास दर 7 साल के निचले स्तर पर 5 फीसदी पर पहुंच गई है। पिछले सालइसी तिमाही में यह 8 फीसदी थी।


30 Aug 2019, 5:17 PM

भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, देश भर में 150 जगहों पर कर रही है जांच-पड़ताल

30 Aug 2019, 4:54 PM

बिहार शराबबंदी के बाद पान मसाला पर पूरी तरह से प्रतिबंध

बिहार सरकार ने शराबबंदी के बाद अब प्रदेश में पान मसाला पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है, जो आज से ही लागू होगा। फिलहाल यह प्रतिबंध 12 महीने के लिए लगाया गया है।


30 Aug 2019, 4:37 PM

यूनाइटेड बैंक और ओरिएंटल बैंक का पीएनबी में हुआ विलय, वित्त मंत्री ने किया ऐलान

पंजाब नेशनल बैंक में दो बैंकों के विलय का केंद्र सरकार ने ऐलान किया है। वित्ती मंत्री निर्मला सीतारमण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूनाइटेड बैंक और ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स का पीएनबी में विलय किया जाएगा।

वहीं, केनरा और सिंडिकेट बैंक का भी आपस में विलय होगा। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, आंध्रा बैंक और कॉरपोरेशन बैंक का भी आपस में विलय करने का फैसला लिया गया है। इंडियन बैंक और इलाहाबाद बैंक का भी आपस में विलय करने का ऐलान किया गया है। सरकार के इस फैसले के साथ ही देश में सरकारी बैंकों की संख्या 27 से घटकर 12 हो गई है।

30 Aug 2019, 4:20 PM

दिल्ली: राजीव गौबा ने कैबिनेट सचिव का पदभार संभाला


30 Aug 2019, 3:53 PM

अब 2 सितंबर तक सीबीआई की रिमांड में रहेंगे चिदंबरम

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पी चिदंबरम को सीबीआी ने पेश किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने चिदंबरम को 2 सितंबर तक सीबीआई रिमांड में भेज दिया है। सीबीआई ने चिदंरम की 5 दिन की सीबीआई रिमांड मांगी थी।

30 Aug 2019, 3:48 PM

सीबीआई द्वारा चिदंबरम की 5 दिन की और रिमांड मांगने पर जज भड़के

सीबीआई द्वारा चिदंबरम की 5 दिन की और रिमांड मांगने पर जज ने कड़े शब्दों में आपत्ति जताई है। जज ने सीबीआई से कहा कि पहले दिन ही 15 दिन की रिमांड क्यों नही मांगी? कोर्ट ने सीबीआई से पूछा कि आप रोज कितना पूछताछ करते हैं? इस पर सीबीआई ने कहा कि हम रोजाना 8 से 10 घंटे पूछताछ करते हैं। इस पर जज ने कहा कि आप 10 घंटे पूछताछ करते हैं और मुझे सिर्फ इतना कम पेपर दे रहे हैं?


30 Aug 2019, 3:35 PM

शीना बोरा हत्या कांड: पीटर मुखर्जी को मुंबई की अदालत में सुनवाई के बाद आर्थर रोड जेल वापस लाया गया

शीना बोरा हत्या कांड में आरोपी पीटर मुखर्जी को मुंबई की अदालत में सुनवाई के बाद आर्थर रोड जेल वापस लाया गया।

30 Aug 2019, 3:27 PM

दिल्ली: राउज एवेन्यू कोर्ट में पी चिदंबरम को किया गया पेश, सीबीआई ने 5 दिन की और मांगी रिमांड

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पी चिदंबरम को सीबीआी ने पेश कर दिया है। सीबीआई ने कोर्ट से 5 दिन की और रिमांड मांगी है।


30 Aug 2019, 3:07 PM

कोमा में है भारतीय अर्थव्यवस्था, घोषित हो आर्थिक आपातकाल: कांग्रेस

कांग्रेस ने आर्थिक मुद्दे पर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर ‘घोर मंदी‘ छिपाने के लिए आरबीआई से जबरन पैसे लेकर देश को आर्थिक आपातकाल की ओर धकेलने का आरोप लगाया। कांग्रेस ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था कोम में है।कांग्रेस ने देश में आर्थिक आपातकाल घोषित किए जाने की मांग की है।

30 Aug 2019, 2:57 PM

करतारपुर कॉरिडोर पर भारत और पाकिस्तान के बीच जीरो प्वाइंट पर चल रही है बैठक


30 Aug 2019, 2:55 PM

आज शाम 4 बजे मीडिया को संबोधित करेंगी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

30 Aug 2019, 2:46 PM

राहुल बोले- पीएम मोदी की गुरुवायुर यात्रा के बाद केरल में आई भीषण बाढ़, राहत पैकेज का अब भी इंतजार

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के केरल के गुरुवायुर मंदिर यात्रा को लकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया, “प्रिय मोदी जी, गुरुवायुर में आपकी यात्रा के बाद - केरल में एक बड़ी बाढ़ आई, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई और भारी विनाश हुआ।” राहुल गांधी ने कहा कि अगर समय पर दौरा किया गया होता तो आपकी तारीफ होती। उन्होंने आगे लिखा, “केरल में बाढ़ से भारी तबाही हुई है। लेकिन अभी भी राहत पैकेज का इंतजार कर रहा है, जैसे दूसरे बाढ़ प्रभावित राज्यों को दिया गया है।” राहुल गांधी ने कहा कि दूसरे राज्यों को राहत पैकेज दिया गया लेकिन केरल को नहीं, ये सही नहीं है।


30 Aug 2019, 2:34 PM

छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बघेल ने तीज और पोला उत्सव में लिया भाग

30 Aug 2019, 1:53 PM

सुप्रीम कोर्ट ने लड़की को अदालत में पेश करने के आदेश दिए

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार से कहा है कि वो लड़की को जितनी जल्दी हो सके अदालत में पेश करे। कोर्ट ने कहा कि वो पहले लड़की से बात करेंगे और फिर इस मामले में सुनवाई होगी।


30 Aug 2019, 1:38 PM

बिहार: ठेकेदार ने मांगा बकाया पैसा तो इंजीनियर ने जिंदा जलाने की कि कोशिश

गोपालगंज के सीओ के मुताबकि ठेकेदार इंजीनियर से अपना बकाया पैसा मांगने गया था। जहां इंजीनियर ने ठेकेदार को जिंदा जलाने की कोशिश की। इस घटना में ठेकेदार घायल हो गया और उसे सिटी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

30 Aug 2019, 1:34 PM

अब चिन्मयानंद ने छात्रा पर दर्ज कराई एफआईआर, 5 करोड़ रुपए मांगने का लगाया आरोप

बीजेपी नेता चिन्मयानंद ने भी छात्रा पर एफआईआर दर्ज कराई है। उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके अनुसार, लड़की 5 करोड़ रुपया मांग रही थी और मीडिया ट्रायल के लिए जाने की धमकी दे रही थी। उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


30 Aug 2019, 1:28 PM

सुप्रीम कोर्ट का आदेश- यूपी सरकार पांच मिनट में बताए छात्रा का सही लोकेशन

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को लापता कानून के छात्र के सही स्थान के बारे में पांच मिनट में ब्योरा देने का निर्देश दिया है। साथ ही कोर्ट ने योगी सरकार से पूछा है कि वो छात्रा को कब कोर्ट में पेश कर सकते हैं। बता दें कि छात्रा ने बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

30 Aug 2019, 1:22 PM

पाकिस्तान में सिख लड़की का धर्म परिवर्तन का मामला, पंजाब के मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

पाकिस्तान में सिख लड़की के धर्म परिवर्तन का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पाकिस्तान के पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार उसमान बजदार ने जांच के आदेश दिए हैं।


30 Aug 2019, 1:05 PM

'मोदी सरकार की जम्मू-कश्मीर में कार्रवाई से भारत की लोकतांत्रिक विश्वसनीयता की पूरी दुनिया बदनामी हुई'

जम्मू-कश्मीर के मसले पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में की जा रही गैरकानूनी कार्रवाई की वजह से गैरजरूरी अंतरराष्ट्रीय हस्तक्षेप को बढ़ावा मिलेगा। कांग्रेस ने कहा कि पीएम मोदी और उनके मंत्रिमंडल ने पूरी दुनिया में भारत की लोकतांत्रिक विश्वनीयता को बदनाम किया है।

30 Aug 2019, 12:54 PM

सीबीआई ने देवरिया शेल्टर होम केस की जांच अपने हाथ में ली

सीबीआई ने देवरिया शेल्टर होम केस की जांच अपने हाथ में ले ली है। मां विद्यावंश महिला प्रशिक्षण एवं समाज सेवा की कंचन लता त्रिपाठी और गिरिजा त्रिपाठी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गैरकानूनी ढंग से चलाए जा रहे इस शेल्टर होम को पिछले साल अगस्त में सील कर दिया गया था। साथ ही 24 लड़कियों को बचाया गया था।


30 Aug 2019, 12:49 PM

सरकार की नाक के नीचे बढ़े बैंक फ़्रॉड, बैकों को 72,000 करोड़ रुपए का चूना: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “देश की सबसे बड़ी बैंकिंग संस्था आरबीआई कह रही है कि सरकार की नाक के नीचे बैंक फ़्रॉड बढ़ते जा रहे हैं। 2018-19 में ये चोरी और बढ़ गयी। बैकों को 72,000 करोड़ रुपए का चूना लग चुका है। लेकिन वो गारंटर कौन है जो इतने बड़े फ़्रॉड होने दे रहा है?”

30 Aug 2019, 12:38 PM

उत्तर प्रदेश: बांदा के सरकारी स्कूल में मिली एक्सपायरी दवाइयां

उत्तर प्रदेश के बांदा के एक सरकारी स्कूल में एक्सपायरी दवाइयां मिली है। ये दवाइयां बच्चों को दिया जाना था। बांदा के सीएमओ का कहना है कि स्कूल को एक्सपायरी दवाइयां नहीं भेजी गई थी और न ही बच्चों को एक्सपायरी दवाइयां दी गई है। सीएमओ का कहना है कि ये जांच का विषय है।


30 Aug 2019, 12:36 PM

प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने कोई नोटिस नहीं दिया, ये रिपोर्ट झूठी है: बीजेपी मीडिया इंचार्ज, मध्यप्रदेश

30 Aug 2019, 12:28 PM

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप जीतने के बाद तिरुमाला पहुंची पीवी सिंधु, किए बालाजी के दर्शन


30 Aug 2019, 12:19 PM

प्रियंका गांधी से मिला श्री गुरु रविदास मंदिर पुनर्निर्माण समिति का एक प्रतिनिधिमंडल

श्री गुरु रविदास मंदिर पुनर्निर्माण समिति का एक प्रतिनिधिमंडल आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिला।

30 Aug 2019, 12:13 PM

बीजेपी नेता चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली लापता छात्रा राजस्थान में मिली

बीजेपी नेता चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली शाहजहांपुर के एस.एस. लॉ कॉलेज की लापता छात्रा मिल गई है। यूपी पुलिस के मुताबिक छात्रा राजस्थान में मिली है। बता दें, पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली छात्रा के गायब होने के मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। गौरतलब है कि शाहजहांपुर की एलएलएम की छात्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता चिन्मयानंद पर उसका और कई लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।


30 Aug 2019, 12:01 PM

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार और आरबीआई को भेजा नोटिस, पुराने नोट बदलने का मामला

30 Aug 2019, 11:41 AM

अंबाती रायडू ने संन्यास लिया वापस, कहा- भावनाओं में बहकर जल्दबाजी में लिया था फैसला

वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने के बाद संन्यास का ऐलान करने वाले अंबाती रायुडू ने वापसी का ऐलान कर दिया है। रायडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) को एक ई-मेल कर के बताया कि "वह सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने लिखा, “ मैं (अंबाती रायडू) आपके नोटिस में लाना चाहता हूं कि मैं संन्यास से वापसी कर के सभी फॉर्मेट में हैदराबाद के लिए खेलना चाहता हूं।”


30 Aug 2019, 11:23 AM

हैदराबाद में प्रभास के प्रशंसको ने उनके कट आउट को दूध से नहलाया

30 Aug 2019, 11:16 AM

केरल: बाढ़ पीड़ितों से मिले राहुल गांधी


30 Aug 2019, 11:05 AM

महाराष्ट्र: महिला आयोग ने जालौन गैंगरेप पीड़िता मामले में लिया संज्ञान, मुंबई पुलिस को जल्दी कार्रवाई का निर्देश

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने जालौन जिले की एक गैंगरेप पीड़िता की मौत के मामले का संज्ञान लिया है और मुंबई पुलिस से जांच और त्वरित कार्रवाई के लिए कहा है। आयोग ने पुलिस से मामले की अब तक की जांच रिपोर्ट भी मांगी है।

30 Aug 2019, 10:47 AM

कोलकाता में पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष पर कुछ लोगों ने किया हमला

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष पर लेक टाउन में शुक्रवार सुबह कथित रूप से उस वक्‍त हमला हुआ जब वह रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक और चाय पे चर्चा के लिए जा रहे थे। उसी दौरान भीड़ ने उनको घेर लिया और हमला किया। दिलीप घोष ने घटना के लिए टीएमसी समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ मौजूद दो बीजेपी कार्यकर्ता इस भी हमले में घायल हुए हैं।


30 Aug 2019, 10:39 AM

दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 600 ग्राम हेरोइन के साथ नाइजीरियाई नागरिक को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने आज सुबह 600 ग्राम हेरोइन के साथ एक नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

30 Aug 2019, 10:21 AM

करतारपुर कॉरिडोर के जीरो प्वाइंट पहुंची पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल


30 Aug 2019, 10:18 AM

करतारपुर कॉरिडोर के जीरो प्वाइंट पर भारत-पाकिस्तान के बीच तकनीकी बैठक आज

30 Aug 2019, 10:09 AM

दिल्ली: बादली में 3 मंजिला इमारत गिरी, एक की मौत 2 की हालत गंभीर

दिल्ली के बादली इलाके में एक 3 मंजिला इमारत गिर गई है। इस घटना में एक की मौत हो गई है। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।


30 Aug 2019, 10:01 AM

बिहार में सरकारी बाबू सचिवालय में अब नहीं पहन सकेंगे जींस-टीशर्ट, सरकार ने लगाया बैन

बिहार सरकार ने राज्य सचिव में कर्मचारियों के जींस और टीशर्ट पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया है। ये आदेश सचिवालय में हर स्तर के कर्मचारी पर लागू होगा। जिसके तहत जींस और टीशर्ट पहनकर कार्यालय आने पर रोक लग लगा दी है।

30 Aug 2019, 9:16 AM

कश्मीरी लड़कियों को भगाकर शादी करने के मामले में बिहार के दो युवक गिरफ्तार

बिहार के सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र से जम्मू-कश्मीर से कथित तौर पर भगाकर लाई गईं दो सगी बहनों को कश्मीर पुलिस ने सुपौल पुलिस की मदद से बरामद किया है। इस सिलसिले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवकों का कहना है कि उन्होंने इन लड़कियों से विवाह किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि सुपौल जिले के रामविशुनपुर गांव निवासी परवेज आलम और तबरेज आलम को कश्मीर से लड़की भगाने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया है।


30 Aug 2019, 8:27 AM

नोएडा अथॉरिटी ने जीआईपी और लॉजिक्स मॉल का काटा पानी का कनेक्शन, बकाया नहीं देने पर कार्रवाई

नोएडा प्राधिकरण ने बृहस्पतिवार को 8 बड़े बकायेदारों के जल-सीवर कनेक्शन काटे। जल राजस्व के 46 लाख रुपये के बकाये की वजह से सेक्टर-32 के लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल का कनेक्शन काटा गया। बृहस्पतिवार को सेक्टर-38ए स्थित जीआईपी मॉल का जल-सीवर कनेक्शन काटा गया। जीआईपी मॉल पर प्राधिकरण का जल राजस्व का 14.35 करोड़ रुपये का बकाया है।
इसके अलावा प्राधिकरण ने सेक्टर-30 स्थित एनएमसी हॉस्पिटल का भी जल-सीवर कनेक्शन काट दिया। अस्पताल पर प्राधिकरण का 46 लाख रुपये जल राजस्व का बकाया है।

30 Aug 2019, 8:19 AM

आज श्रीनगर जाएंगे सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत, घाटी की हालात का लेंगे जायजा

अनुच्छेद 370 हटने के बाद आज पहली बार सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत कश्मीर पहुंच रहे हैं। एनएसए अजीत डोभाल के बाद सेना प्रमुख पहले ऐसे मुख्य सुरक्षा अधिकारी हैं, जो जमीनी स्तर पर सुरक्षा का जायजा लेंगे। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद वहां की स्थिति और माहौल का जायजा लेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia