शिवराज सरकार की शिक्षा नीतियों के खिलाफ NSUI का हल्ला बोल!, CM आवास का घेराव करने जा रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

एनएसयूआई के कार्यकर्ता सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे थे जहां पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की शिक्षा नीतियों के खिलाफ एनएसयूआई ने मोर्चा खोल दिया है। एनएसयूआई के कार्यकर्ता सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे थे जहां पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया है।

आपको बता दें, एनएसयूआई कार्यकर्ता पहले सीएम आवास की तरफ जाने वाली सड़क पर पहुंचे, जहां पुलिस ने पहले से बेरिडकेडिंग लगाई हुई थी। विरोध करने पर पुलिस ने NSUI कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठीचार्ज किया। इस प्रदर्शन में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, प्रदेश अध्यक्ष मंजूल त्रिपाठी भी हैं मौजूद। पुलिस बल ने उन्हें बैरिकेड्स लगाते हुए रेडक्रॉस चौराहे पर रोका। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई।

इससे पहले एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कमल नाथ ने कहा कि सिर्फ झंडे बैनर पोस्टर और नारे लगाने से कुछ नहीं होने वाला है। अपनी इस ऊर्जा को कांग्रेस संगठन को मजबूत करने में लगाएं। आप प्रदेश का भविष्य हैं। हर कॉलेज में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की इकाई होनी चाहिए। आपका यदि यह जोश बरकरार रहता है तो दो साल बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस का झंडा लहराने से कोई नहीं रोक सकता है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia