पुलिस की पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेन्स का बड़ा खुलासा, मूसेवाला की क्यों हुई हत्या और किसने की? राज से उठा पर्दा!

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम नेपाल पहुचीं। पुलिस को शक है कि हत्याकांड के बाद सभी शूटर्स नेपाल भाग गए हैं।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम नेपाल पहुचीं। पुलिस को शक है कि हत्याकांड के बाद सभी शूटर्स नेपाल भाग गए है। इस बीच पुलिस ने उन वीडियों का सहारा लेना शुरू किया है, जो हत्याकांड के बाद से अब तक वायरल बीडियो की शक्ल में सामने आ चुके हैं।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने हत्या के बाद सबसे पहले लॉरेंस बिश्नोई का नाम लिया था और कहा था कि वही इसके लिए जिम्मेदार है। परिवार ने आरोप लगाया है कि बिश्नोई मूसेवाला से फिरौती की मांग कर रहा था। इसके लिए लगातार मूसेवाला को धमकियां दी जा रही थीं. जिसके बाद पुलिस ने बिश्नोई की रिमांड मांगी और उससे पिछले कुछ दिनों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

एएनआई ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि दिल्ली पुलिस का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई ने गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या की बात कबूल नहीं की है। बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान कहा कि मूसे वाला की हत्या बदला लेने के लिए की गई थी और उसकी हत्या में उसका कोई हाथ नहीं था।

लॉरेंस बिश्नोई भले ही पिछले कई साल से जेल में बंद है, लेकिन दिल्ली की जेल से ही वो अपना पूरा नेटवर्क चला रहा है। उसके गैंग के गुर्गे बिश्नोई के इशारे पर कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। उसका इशारा मिलते ही हत्याकांड को अंजाम दे दिया जाता है। बिश्नोई गैंग का नेटवर्क देश के कई राज्यों में फैला है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia