दिल्ली में अज्ञात वाहन ने वकील और असिस्टेंट को रौंदा, दोनों की मौत, हादसे पर उठे कई सवाल

देर रात मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को मौके पर दो लोग बेहोश और गंभीर हालत में मिले। दोनों को तुरंत पीसीआर वैन के जरिए अस्पताल ले जाया गया। नरेला के एसआरएचसी अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली में अज्ञात वाहन ने वकील और असिस्टेंट को रौंदा
दिल्ली में अज्ञात वाहन ने वकील और असिस्टेंट को रौंदा
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली में अलीपुर के पास जीटी करनाल रोड पर कल देर रात एक अज्ञात वाहन ने 46 वर्षीय एक वकील और उनके असिस्टेंट को रौंद दिया। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अलीपुर निवासी वकील जोगिंदर सिंह और उनके असिस्टेंट प्रमोद के रूप में हुई है जो सब्जी मंडी का निवासी है।

जोगिंदर सिंह दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। पुलिस के मुताबिक, 18-19 जुलाई की दरमियानी रात करीब 12:10 बजे उन्हें सोनीपत की तरफ मुख्य जीटी रोड पर शनि मंदिर के पास एक एक्सीडेंट की सूचना मिली। फोन करने वाले ने बताया कि दो लोग हाईवे के बीच में बेहोश पड़े हैं और हो सकता है कि किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मारी है।


दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को मौके पर दो लोग बेहोश और गंभीर हालत में मिले। दोनों को तुरंत पीसीआर वैन के जरिए अस्पताल ले जाया गया। नरेला के एसआरएचसी अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में शवों को बीजेआरएम अस्पताल मुर्दाघर में रखवा दिया गया। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से, घटनास्थल पर कोई प्रत्यक्षदर्शी मौजूद नहीं था। अधिकारी ने आगे कहा कि मामले में अलीपुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279/304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;