यूपी: योगी ‘राज’ में दिनदहाड़े वकील की हत्या पर बवाल, वकीलों ने कई जगहों पर की तोड़फोड़ और आगजनी

इलाहाबाद में वकील की हत्या के बाद लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। कई इलाकों में आगजनी की घटनाओं को भी अंजाम दिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में वकील की हत्या ने एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि राजेश श्रीवास्तव नाम के वकील अपने घर से कोर्ट जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। हैरानी की बात है कि बदमाशों ने वकील की हत्या उसी जगह पर की जहां से कुछ देर पहले ही राज्य के डीजीपी ओपी सिंह और मुख्य सचिव राजीव कुमार का काफिला गुजरा था। कुंभ की तैयारियों की समीक्षा के लिए डीजीपी ओपी सिंह और मुख्य सचिव राजीव कुमार शहर में ही मौजूद हैं।

हत्या के बाद वकीलों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। कई इलाकों में आगजनी की घटनाओं को भी अंजाम दिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। इस बीच मामले को बढ़ता देख मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है। उन्होंने मृतक के परिजनों को मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन देने के साथ ही परिजनों के लिए 20 लाख रुपये की आर्थिक सयाहता की घोषणा की है। इस बीच पुलिस कोघटना का सीसीटीवी फुटेज मिल गया है, जिसमें बाइक सवार बदमाश काफी नजदीक से वकील राजेश श्रीवास्तव को गोली मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीसीटीवी फुटे के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

लोकप्रिय
next